बीवी की मदद से थ्रीसम सेक्स किया

हम दोनों ने स्माइल किया और मैंने मीना के गाल पर चुम्मा दिया. मैंने मीना को खड़ा करवा के उसके टॉप और स्कर्ट को उतार दिया. उसके 36C साइज़ के बड़े बूब्स मेरे सामने जैसे उछल रहे थे. उसके बूब्स बड़े सेकिस थे. मैं उन्हें छूने के लिए खुद को रोक नहीं सका. मैंने दोनों हाथ से उन्हें पकड़ा और मसाज देते हुए उन्हें चूसने लगा.

मैं भूखे कुत्ते के जैसे उन बूब्स को चूस रहा था और रौशनी भी मेरे साथ मीना के बूब्स चूसने में लग गई अब. अपनी वाइफ के साथ कजिन को शेयर करने का अलग ही मज़ा आ रहा था. कुछ देर की मस्त सकिंग के बाद मैं उन दोनों के बिच में आ गया. पीठ के बल लेट के मैंने मीना को किस करना चालू कर दिया. और फिर रौशनी ने मुझे अपनी तरफ खिंच के मुझे बहुत सब किस दे दी एक साथ में. अब वो दोनों ही एकदम होर्नी हो के मुझे कंधे, गले, कान, आँखों, होंठो के ऊपर चूस रही थी. मैं तो जैसे जन्नत के अंदर था.

मैं पीठ के बल ही था और वो दोनों सेक्सी वुमन मेरे लंड को मुहं में ले के चूसने लगी. उन दोनों के होंठ मेरी लंड की दोनों साइड लग रहे थे और बड़ा होर्नी लग रहा था. एक बार में एक मेरे लंड को चुस्ती थी और दूसरी उस वक्त मेरे बॉल्स को लिक करती थी. मैं जोर जोर से मोअन कर रहा था. कुछ देर में जब मैं एकदम उत्तेजित हो के खाली होने को था तो उन्होंने लंड को होंठो से लोक कर दिया. मेरे लंड से बड़ी पिचकारी निकल पड़ी और वाइफ और मीना के होंठो और आँखों के ऊपर आ गई. वो दोनों ने लंड को चूस चूस के निचोड़ लिया. फिर वो दोनों एक दुसरे को चाटने लगी और फ्रेंच किस कर के मेरे वीर्य को शेयर करने लगी.

अब मेरा इरादा था इन दोनों को ख़ुशी देने का. मैंने दोनों को अपनी तरफ खिंचा और बेड की एज पर दोनों की टांगो को खोल दिया और उनकी चूत को चूसने लगा. पहले मैंने मीना से ही काम चालु किया था. मैं मीणना की चूत को चूस रहा था और रौशनी की चूत के अन्दर मैंने ऊँगली डाल दी. एक साथ मैंने दो ऊँगली चूत में डाल दी थी इसलिए रौशनी की आहें निकल रही थी जो कमरे के वातावरण को और भी सेक्सी बना रही थी.

यह कहानी भी पड़े  एक अनूठा रिश्ता

कुछ देर रौशनी की चूत को ऊँगली करने के बाद मैंने अब जगह बदल ली. अब मैं मीना की चूत को ऊँगली कर रहा था और रौशनी की चाटने लगा था. वो दोनों एकदम चुदासी हो चुकी थी और जोर जोर से आह्ह अह्ह्ह ओह ओह कर रही थी. रौशनी ने मेरे माथे को पकड के अपनी चूत पर दबा दिया. मैंने उसके क्लाइटोरिस को जोर से दबाया अपनी जबान से और वो जोर से छुट गई. मीना को भी ऐसा करवाने का मन था अब. अब रौशनी की जगह मीना को भी मैंने जबान से मस्त प्लीजर दिया.

मीना उछल उछल के अपनी गांड को हिला के मेरी चूत पर घिस रही थी. और वो जोर जोर से सिसकिया रही थी. वो बोली, ओह विक्की खा जाओ मेरी चूत को मेरे भाई, अह्ह्ह्ह अह्ह्ह और जोर से चाटो मेरे चूत के दाने को मेरी जान, अह्ह्ह्ह अह्ह्ह्ह ओह ह्ह्हह्ह्ह्ह उईई! और तभी मीना की चूत का पानी छुट पड़ा और मैंने चाट चाट के वो सब साफ़ कर दिया.

रौशनी को उस से कोई ऐतराज़ नहीं था की मैं उसके पहले मीना को चोदुं, जैसे की हमने प्लान किया था. मैंने मीना को अपनी तरफ खिंच के मैंने उसकी टांगो को खोल दिया. उसने भी अपनी पीठ को सही एडजस्ट किया और मेरे लंड को पकड़ के अपनी चूत पर रख दिया. उसने लंड के डंडे को थोडा घिसा चूत के ऊपर और मुहं को अन्दर किया. पीछे के हिस्से को वो अपनी 3 ऊँगली से हिला रही थी. मैंने लोडे का धक्का दिया और एक आहह्ह्ह्हह निकल पड़ी उसके मुहं से. मेरा लंड थोडा घुस गया उसकी चूत में और मीना दर्द से छटपटा सी गई. मैंने उसे अपनी बाहों में भर लिया और उसे चोदने लगा. मैंने मीना की मस्त चुदाई चालू कर दी और रौशनी उसके बूब्स को चूसने लगी.

यह कहानी भी पड़े  रेंट पे रहने वाली भाभी की चुदाई

मीना जोर जोर से मोअन करने लगी और अपने माथे को हिला के कहने लगी, और जोर से चोदो मुझे अह्ह्ह्हह्ह्ह्ह जब तुम रौशनी को चोद रहे थे तभी मेरी चूत पागल हो चुकी थी, अह्ह्ह्ह अह्ह्ह्ह चोदो मेरी चूत को मेरे राजा, अह्ह्ह्हह्ह ओह्ह्हह्ह अह्ह्ह्हह. रौशनी बड़ी लकी हैं जो उसे ऐसे लंड मिल रहा हैं.

20 मिनिट की मस्त चुदाई के बाद मेरा पानी निकलने को था. मैंने मीना को कहा, मेरा पानी निकलने को हैं. वो बोली विक्की प्लीज़ अपना पानी मेरी चूत में ही निकालो प्लीज़, मुझे उसकी गर्मी को महसूस करनी हैं. और वो भी मेरे साथ ही झड़ गई. और वो बिस्तर के अन्दर गिर पड़ी. रौशनी ने मीना की चूत से मेरे लंड को निकाला और उसे सक करने लगी. मेरे लंड के अन्दर से जो भी बुँदे निकल रही थी वो मजे से चूस रही थी. और मेरे लोडे के साथ साथ उसने मीना की चूत को भी चाट लिया. मीना की चूत एकदम क्लीन हो चुकी थी. रौशनी को मजा आ गया चूत चाटने में. रौशनी सब पानी चाट गई थी. हम बिस्तर में पड़ गए और कुछ देर हमने रेस्ट किया. रौशनी खड़ी हुई और सब के लिए मिल्कशेक ले के आई जिसे हमने पी लिया.

Pages: 1 2 3 4

error: Content is protected !!