पड़ोस की हॉट भाभी की साथ सेक्स

फिर में उनके पास जाकर बैठ गया सोफे पर और अपना लोवर उतार दिया वो देखती रह गई और फिर मैंने उनका एक हाथ अपने लंड पर रख दिया।
तभी आंटी बोली कि तुम ये क्या कर रहे हो प्लीज मुझे रोको नहीं आंटी आज दोनो मन की इच्छा पूरी कर लेते है मुझे मालूम है कि आपका भी बहुत मन है फिर इतना कहकर मैंने उन्हे खड़ा होने को कहा और फिर उनका गाउन उतार दिया गाउन उतारते ही वो अब मेरे सामने ब्लेक ब्रा और पेंटी वो ग़ज़ब चमक रही थी। फिर उसके बदन पर मैंने कहा आंटी यू आर सो ब्यूटिफुल अब वो शरमा गई फिर मुस्कुराई और बोली कि आपका भी लंड बहुत लंबा है।

तभी में उन्हे बेडरूम मे ले गया और पेंटी ब्रा वहीं पर फेंक दी, अब मुझ पर जैसे सेक्स का भूत सवार था। उसकी चूत बालो से भरी थी मैंने पूछा कि आप चूत को साफ नहीं करती तो बोली किसके लिए करूं पिछले चार साल से प्यासी हूँ। फिर मैंने बोला अब में आ गया हूँ ना, तो वो बोली अब साफ करूँगी। मैंने कहा मुझे तो ऐसी ही चूत पसंद है तो वो बोली क्या? तुम भी ग़ज़ब के लडके हो मुझ मोटी पर तुम्हे इतना प्यार आ रहा है। तभी मैंने बोला किसने कहा आप मोटी हो आप तो मेरी रानी हो मेरा तो मन कर रहा है कि में आपसे अभी शादी कर लूँ। तभी वो बोली कि झूठ। मैंने कहा क्या आप मुझे पसंद नहीं करती, फिर बोली में तो बिना शादी के भी आपकी बीवी हूँ। फिर मैंने उनके होंठो को चूसना शुरू कर दिया।

अब वो बहुत गरम हो गई और कहने लगी कि प्लीज लंड डालो मेरी चूत मे और फाड़ दो आज इसे फिर मैंने कहा ठीक है मेरी जान फिर मैंने उनके बूब्स बहुत जोर जोर से दबाने शुरू कर दिये और उन्हें चूसने लगा उनके काले और मोटे निप्पल तो बस खाने का मन कर रहा था। तभी मैंने उनका निप्पल काट लिया तो वो बहुत जोर से चीख पड़ी और बोली ऐसा तो मत करो। मैंने कहा आज मुझे सब कुछ करने दो मत रोको मुझे, तो वो हंसने लगी।

यह कहानी भी पड़े  Chachi Ki Majburi Me Chudai

फिर मैंने कहा कि मुझे आज आपकी चूत चाटनी है, तो वो बोली कि आप पगला गये हो उसको भी कोई चाटता है भला मैंने कहा नहीं में तो आज बस चूत चाटूँगा प्लीज आप अपने दोनों पैर खोलो। तभी उन्होने मेरे कहने पर अपने दोनों पैर फैला दिये और में तो जैसे चूत पर टूट पड़ा मैंने अब चूत चाट चाटकर उसकी हालत इतनी खराब कर दी कि वो रोने लग गई और कहने लगी प्लीज मुझे छोड़ो नहीं तो में मर जाउंगी। फिर मैंने चूत चाटना बंद किया और अब मैंने अपना लंड अपने एक हाथ से पकड़ कर उनकी चूत पर रखा और एक जोरदार धक्का दिया कि लंड एक ही जोर के धक्के मे चूत कि गहराईयो में चला गया।

अब बहुत ज़ोर जोर के धक्को के साथ उन्हें चोदने लगा लेकिन उसकी चूत का छेद बहुत बड़ा था, आख़िर वो तीन बच्चो की माँ थी अब में अपनी स्पीड बड़ा कर उन्हें चोदे जा रहा था और वो बस चुदाई का मजा ले रही थी फिर कुछ देर के बाद अब में झड़ने वाला था और फिर में झड़ गया और अब मैंने पूरा वीर्य उसकी चूत मे डाल दिया था।

अब बारी थी मेरा सपना पूरा होने की, मतलब उसकी गांड मारने की। मैंने उनको बोला कि अब मुझे आपकी गांड मारनी है। तभी वो मुझे बोली कि नहीं वहाँ नहीं करते ये सब, फिर मैंने बोला कि नहीं मुझे तो अब गांड मे लंड डालना है। मैंने बोला कि उससे तुम्हे भी बहुत मजा आएगा बस आप एक बार डलवा कर देखो प्लीज़ तो मेरे बहुत कहने पर वो मान गई फिर मैंने कहा आप घोड़ी की तरह बन जाओ। तभी वो बन गई फिर मैंने उसके दोनों पैर खोले और अपनी उंगलियों से उसकी गांड का छेद खोला और उसको चाटने लगा।

यह कहानी भी पड़े  करोडपति शबाना को चोद के लखपति बना

वो जोर से चिल्लाई ये क्या कर रहे हो, तभी मैंने कहा तुम्हे मजा आ रहा है ना। तो बोली हाँ लेकिन ये जगह गंदी है मैंने कहा हम दोनो को तो मजा आ रहा है ना। बस तुम तो मजा लो ना। फिर मैंने अपना लंड उसकी गांड के छेद पर रखा और एक ज़ोर का धक्का मारा तो लंड आधा घुस गया उसकी गांड बहुत बड़ी थी और छेद भी बहुत बड़ा था, फिर मैंने जोर जोर के धक्को से चोद कर लाल कर दिया। फिर वो चीख पड़ी हाय निकालो मे मर गई मेरी गांड मे बहुत दर्द हो रहा है।

तभी मैंने बोला अभी तुम्हे बहुत मजा आएगा बस दो मिनट और वेट करो अब मैंने जोर जोर उसकी बिना कुछ सुने स्पीड बड़ा कर दस मिनट तक चोदा और फिर में उसकी गांड मे ही झड़ गया था और फिर हम दोनों ने अपने अपने कपड़े पहने और एक दूसरे की बाँहों मे बहुत देर तक पड़े रहे। फिर जब बारिश थोड़ी कम हुई तो वो उठकर अपने घर पर चली गई। दोस्तों उस रात की चुदाई के बाद हम दोनों ने कई बार चुदाई की और बहुत मजे किये ।।

Pages: 1 2 3

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!