बाय्फ्रेंड का लंड मेरी चूत मे

हेल्लो फ्रेंड्स, मेरा नाम स्वाती है. मुझे बहुत फॅमिली से प्यार मिला है और शायद इसी वजह से मुझे जॉब करने के लिए भी फॅमिली वालो ने सपोर्ट किया.

मैं जॉब नही करना चाहती थी क्यू की मुझे जॉब करने से डर लगता था की वाहा कैसे लोग होंगे और मैं कैसे उन लोगो से बात करूँगी.

मुझे फॅमिली वालो ने सपोर्ट किया और मैं जॉब करने लगी और मुझे ऑफीस मे सब कुछ अच्छा लगने लगा. मैं एक फ्रेंड के साथ जॉब करने जाती थी.

मैं ऑफीस मे सिर्फ़ उससे ही बात करती थी. मेरी फ्रेंड जब ऑफीस मे जॉब करने के लिए नही जाती थी तो मैं बहुत अकेला फील करती थी. मेरी ऑफीस मे ही एक लड़के से भी दोस्ती हो गयी.

मुझे वो लड़का थोड़ा जेंटल लगता था लेकिन वो सेक्स करना चाहता है. मुझे ये बात बाद मे पता चली जब उसने मुझे अपनी गर्लफ्रेंड बनाने के लिए मुझे होटेल मे ले जाकर प्रपोज़ किया.

मुझे वो जेंटल लगता था और मैं समझती थी की उसकी कोई गर्लफ्रेंड भी नही है. मुझे लगा की इससे दोस्ती करना ठीक है और मैने उसकी फ्रेंडशिप का प्रपोज़ल पर हा करली थी.

हम दोनो लोग ऑफीस के फ्री टाइम मे एक दूसरे से बात करते थे. मुझे उसने बताया की लड़कियो को जेंटल लड़के बहुत अच्छे लगते है इसलिए वो मेरे सामने जेंटल रहता है और ऑफीस की सारी लड़कियो के सामने जेंटल रहता है.

मुझे एक दिन ऑफीस मे लेट हो गया था तो उसने मेरी काम मे हेल्प की थी. हम दोनो लोग ईव्निंग मे कॉफी शॉप मे गये थे.

उसने मुझे वही पर गर्लफ्रेंड बनाने के लिए प्रपोज़ किया. मैं उसकी गर्लफ्रेंड बन गयी क्यू की मेरी फ्रेंड के बाद मैं सिर्फ़ ऑफीस मे उससे ही बात करती थी.

यह कहानी भी पड़े  रंडी ईशिता की मस्त चुदाई

मुझे फॅमिली से भी बहुत सपोर्ट था इसलिए मैं देर रात तक कभी अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमती थी तो मेरी फॅमिली मे कोई मुझे कुछ बोलता नही था.

हम दोनो लोग अपने रिलेशन्षिप मे बहुत खुश थे. मुझे वो हमेशा फ्री टाइम मे घूमने ले जाता था और हम दोनो लोग एक दूसरे से अपनी बातें शेयर करते थे. हम दोनो लोग के बीच मे कुछ नही हुआ था.

हम लोग अभी तक एक दूसरे को किस भी नही किए थे. हम दोनो लोग को रिलेशन्षिप के कुछ महीने हो गये थे. हम दोनो लोग अब थोड़ा ओपन हो गये थे एक दूसरे से और मैं ये सब अपनी फ्रेंड को बता दी की मैं ऑफीस मे एक बॉयफ्रेंड बनाई हू.

मेरी सहेली भी खुश थी और वो भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने जाती थी और मैं भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने जाती थी.

हम दोनो लोग अब एक बार एक गार्डेन मे गये थे घूमने के लिए और मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे रोज़ दिया और उसके बाद मुझे लीप किस किया. हम दोनो लोग बहुत देर तक एक दूसरे को लीप किस किए.

हम दोनो लोग गार्डेन मे थोड़ी देर बात किए और उसके बाद हम दोनो लोग अपने घर चले गये. हम दोनो लोग ऑफीस के बाद डेली गार्डेन मे जाते थे और एक दूसरे को किस करते थे.

एक दिन मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे किस करते करते मेरे बूब्स को दबा दिया और मैं भी थोड़ा हॉर्नी हो गयी थी. हम दोनो लोग एक दूसरे को बहुत देर तक किस किए.

यह कहानी भी पड़े  चचेरे भाई ने मुझे मेरे ही घर में कसके चोद लिया

मेरा बॉयफ्रेंड मुझे अब वीकेंड पर डेट पर ले जाता था और हम दोनो लोग एक दूसरे के साथ काफ़ी अच्छा समय बिताते थे.

मेरे बॉयफ्रेंड मुझे अपने फ्रेंड के रूम मे एक दिन ले गया. हम दोनो लोग रूम मे अकेले थे. मैं और मेरा बॉयफ्रेंड हम दोनो लोग एक दूसरे को किस करने लगे.

हम दोनो लोग को ही सेक्स करने का मन था और उसने अपने फ्रेंड के रूम मे पहले से ही सब मॅनेज करके रखा था. हम दोनो लोग के लिए बेड भी बहुत अछा था जिसपर हम दोनो लोग सेक्स कर सकते थे.

मैं और मेरा बॉयफ्रेंड हम दोनो लोग एक दूसरे को किस करते करते एक दूसरे के कपड़े निकालने लगे. मेरे बॉयफ्रेंड ने मेरे सारे कपड़े निकाल दिया और मैं ब्रा और पेंटी मे आ गयी.

उसने मेरे नेक पर किस किया उसके बाद मे मेरी ब्रा निकाल दिया और मेरे बूब्स को दबाने लगा.

मेरे बॉयफ्रेंड मेरे बूब्स को दबाने के बाद और मेरी चूत को मेरी पेंटी के उपर से सहलाने लगा. मेरी चूत से पानी निकल रहा था.

मैं भी बहुत हॉर्नी हो गयी थी और अपने बॉयफ्रेंड को किस कर रही थी. मेरा बॉयफ्रेंड मेरी पेंटी निकाल दिया और मेरी चूत को स्मेल करने लगा. मेरी चूत को स्मेल करने के बाद मेरा बॉयफ्रेंड मेरी चूत को चाटने लगा.

मैं सिसकारिया लेने लगी और मुझे चुदवाने के मन करने लगा. मेरे बॉयफ्रेंड मेरी चूत चाटने के बाद मुझे बेड पर लेटा दिया और उसके बाद अपना लंड मेरी चूत मे रगड़ने लगा और अपना लंड मेरी चूत मे डाल दिया.

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2

error: Content is protected !!