पड़ोसी अंकल ने चोदि मेरी चूत

हेलो फ्रेंड्स, मेरा नाम स्वाती है. आप सबको मेरा नमस्कार और मैं आज हाजिर हू अपनी एक और कहानी लेकर और ये कहानी मेरे पड़ोस के अंकल के बारे मे है. मैं अपने पड़ोसी अंकल से चुदि हू.

मैं शाम को अपनी सहेली के साथ गार्डेन मे बॅडमिंटन खेलने के लिए जाती हू. हम सब लोग एक साथ खेलते है. कुछ लड़के भी खेलने जाते है वो लोग भी हम लोग को देख कर लाइन मारते है और हम लोग भी उन लोगो को देख कर लाइन मारते है.

मेरे पड़ोस मे एक अंकल रहते है. वो बहुत हॅंडसम है और वो भी गार्डेन मे खेलने के लिए जाते है. अंकल मॅरीड है लेकिन मेरी कॉलोनी की बहुत सारी लड़किया भी उनको पसंद करती है.

अंकल अपने आपको बहुत मेनटेन रखते है और कॉलोनी के सारे लड़के उनको बहुत प्यार करते है. अंकल हमेशा उन लड़को के साथ क्रिकेट खेलने के लिए जाते है.

हम लड़कियो को भी बॅडमिंटन खेलने के लिए गार्डेन मे एक जगह बनाया है. हम लड़किया भी वाहा भी बॅडमिंटन खेलते है और कभी कभी हमारे साथ कुछ कॉलोनी की औरत या भाभी लोग भी बॅडमिंटन खेलने के लिए आती है.

हम सब लोग की जाने की वजह से गार्डेन मे बहुत भीड़ लग जाती है. अंकल एक स्पोर्ट्स कोच भी है तो वो हम लोगो के साथ बॅडमिंटन खेलने के लिए कभी कभी आते है.

अंकल और मैं हम दोनो लोग मे बॅडमिंटन की स्पर्धा होती है. अंकल की और मेरी जान पहचान गार्डेन मे ही हुई थी. अंकल और मैं हम दोनो लोग एक अच्छे दोस्त बन गये थे.

मैं जब बॅडमिंटन खेलती थी तो अंकल मुझे देख कर स्माइल करते थे. मैं भी अंकल को देख कर स्माइल करती थी और मेरी फ्रेंड्स लोग तो मुझे टीज़ करती थी की तुम्हारा बाय्फ्रेंड तुमको देख रहा है.

यह कहानी भी पड़े  सेक्सी आंटी की गन्दी चुदाई की

मैं अपने आपको बहुत मेनटेन रखती हू और हमेशा गार्डेन मे जाती हू और बॅडमिंटन खेलती हू. मैं बहुत सेक्सी भी हू और मुझे बहुत लोग लाइन मारते है गार्डेन मे लेकिन मैं तो अब अंकल की तरफ ही अट्रॅक्ट हो गयी थी.

मेरी गांद थोड़ी बाहर निकली हुई है और मेरी गांद से मैं और भी ज़्यादा सेक्सी लगती हू. मेरी चुचिया भी बहुत बड़ी है और मैं अपनी फ्रेंड्स मे बहुत सेक्सी हू.

मेरी एक फ्रेंड है वो भी बहुत सेक्सी है क्यू की हम दोनो लोग का फिगर बहुत अच्छा है. मुझे एक बार अंकल डिन्नर के लिए इन्वाइट किए थे.

मैं उनको मॅना कर दी थी क्यू की मुझे डर लग रहा था की अगर कोई देख लिया तो लोग बोलेंगे की मैं किसी अंकल के साथ डिन्नर करने के लिए बाहर गयी थी.

हम दोनो लोग मे अब कुछ बात नही होती थी. हम दोनो लोग गार्डेन मे बस एक दूसरे को देखते थे. अंकल और मैं हम दोनो लोग बात किए हुए बहुत दिन हो गये थे. मैं जिस दिन अंकल को उनके साथ डिन्नर पर जाने के लिए मना की थी उस दिन से वो मुझसे गुस्सा था.

मेरा इधर कॉलोनी के एक लड़के एक साथ चक्कर चलने लगा. मेरी फ्रेंड ने मुझे बताया की वो मेरी एक फ्रेंड को छोड़ चुका है और उससे ब्रेकप कर लिया है तो मुझे बहुत बुरा लगा.

मैने उससे ब्रेकप कर लिया क्यू की वो मेरी फ्रेंड को छोड़ा और ब्रेकप कर लिया था और वो मेरे साथ भी यही करता इसलिए मैं उससे ब्रेकप कर लिया.

यह कहानी भी पड़े  बड़ी बेहेन मेरी बीवी बनी

एक बार मैं अकेले गार्डेन मे घूम रही थी मुझे बॅडमिंटन खेलने का मन नही कर रहा था तो अंकल मुझसे बोले की मेरे साथ कॉफी पीने के लिए चलोगि.

अंकल मुझसे बहुत दिन के बाद बात कर रहे थे तो मैं भी मान गयी और मैं उनके साथ कॉफी पीने चली गयी. अंकल मुझसे अपनी बातें .शेयर करने लगे और हम दोनो लोग छुप कर मिलते थे.

मेरी एक दो फ्रेंड को भी ये बात पता चल गयी थी की मैं अंकल के साथ घूमने के लिए जाती हू लेकिन वो लोग कुछ नही बोलती थी मुझे क्यू की मैं भी ये बात जानती थी की वो लोग किससे चुदति है. हम दोनो लोग एक दूसरे की बातें किसी को बताते नही थे.

मेरी फ्रेंड्स भी चुड़दकड़ थी और वो लोग भी एक दो मॅरीड अंकल से चुदि थी. मुझे उन लोगो से बात करके ये बात तो पता चल गयी थी की मॅरीड अंकल चुत बहुत अच्छे से चाटते है.

मैं और अंकल हम दोनो इतना क्लोज़ हो गये थे की हम दोनो ने एक दिन होटेल मे जाकर सेक्स भी किया. अंकल ने मेरी जीन्स और टॉप निकाल दी और मेरी ब्रा और पेंटी मे मुझे अपनी बाहों मे लेकर मेरे पूरे जिस्म को चाटने लगे. मैं पहले भी अपने बाय्फ्रेंड से चुदि थी इसलिए मुझे अंकल के साथ सेक्स करने मे कोई दिक्कत नही हुई.

मुझे अपने बाय्फ्रेंड से भी ज़यादा मज़ा अंकल के साथ आया. अंकल ने मेरी ब्रा और पेंटी निकाल दी और मैं उनके सामने नंगी हो गयी. अंकल ने अपने लंड पर एक कॉंडम लगाया और उसके बाद वो मेरी चूत को चाटने के बाद मेरी चुत मे थोड़ा सा आइस डाल दिया.

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!