मुस्लिम कज़िन बहें को रात मे चोदा

बाप रे मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था की शाहीन खुद सामने से कहेगी मुझे चोदने के लिए. ये तो मुहं खोला और पतासा आ गया वैसे ही बात हो गई. शाहीन की गांड के उपर वापस लंड को रखा. अब की उसने पीछे हाथ किया और मेरे लंड को पकड़ लिया. उसने लंड को थोडा हिलाया. मेरा लंड तो आग उगल रहा था सच कहूँ तो. मैंने शाहीन को अपनी तरफ खिंचा.उसकी टी शर्ट को उसने खुद ने ऊपर कर दिया. उसके बूब्स टी शर्ट के बहार थे और उसकी टी शर्ट कन्धे तक ऊपर उठी हुई थी.

अब मैने धीरे से उसकी नाईट पेंट के नाडे को ढीला किया. शाहीन ने अपने हाथ से पेंट को निचे कर दिया उसकी सेक्सी गांड देखने को नहीं मिली लेकिन टच करने से भी जो फिलिंग हो रही थी वो बड़ी ही सेक्सी थी.

मैंने एक ऊँगली को गांड के होल पर और फिर चूत के होल पर घिसी शाहीन की चूत एकदम गीली थी. मैंने ऊँगली को हलके से अन्दर किया और फिर बहार निकाल के उसको चाट लिया. शाहीन ने ये देखा और धीरे से मेरे कान में बोली, चाटनी हैं?

अब भला कौन मना करता उसकी चूत की खुसबू ही इतनी मस्त थी. शाहीन और मैंने चद्दर के अंदर 69 पोज बना लिया. उसने भी मेरे लंड को कपड़ो की चुंगल से आजाद कर दिया था. और वो मेरे लौड़े को प्यार दे रही थी अपने होंठो से. और मैं भी उसकी खुसबू से भरी चूत को चाट रहा था. शाहीन कुछ ही देर में बहुत उत्तेजित हो गई मेरे पुरे लंड को उसने गले तक ले लिया और चूस चूस के मेरा बुरा हाल कर दिया.

यह कहानी भी पड़े  बीवी की मदद से थ्रीसम सेक्स किया

दुसरे ही मिनिट में मेरे लंड का सब पानी निकल के उसके मुहं में आ गया. शाहीन ने सब गटक लिया. फिर वो ऊपर हुई और अपनी गांड मेरी तरफ कर के लेट गई. मैंने अपने लंड को हिलाया और वो वापस खड़ा होने लगा था. लंड के खड़े होने की वेट करते हुए मैंने शाहीन के बूब्स मसले और उसकी चूत को ऊँगली की. अब वो बोली, खलील जल्दी से डालो अन्दर!

मैंने लंड को शाहीन की गीली चूत में दे दिया. और वो अपनी गांड हिला हिला के मरवाने लगी. दोस्तों अब चूत में लंड डाल के जो होता हैं वही हुआ हम दोनों के बिच में. वो चुदाई लम्बी नहीं लेकिन बस 7-8 मिनिट चली थी. लेकिन कसम से जो मजा आया वैसा मजा फिर किसी चुदाई में नहीं आया. आये दिनों मैं शाहीन को चोदता था. कभी मैं उसके हॉस्टल के पास जा के होटल वगेरह में भी उसे ले के जाता था.

पिछले साल उसकी शादी भी किसी अमरीकन लड़के से हो गई और वो एनआरआई हो चुकी हैं. चुदाई का सिलसिला शाहीन से स्टार्ट हो के बहुत लड़कियों तक गया लेकिन वो मजा कुछ और ही था! कजिन बहन की चुदाई की ये हिंदी सेक्सी कहानी आप को कैसी लगी?

Pages: 1 2

error: Content is protected !!