मम्मी के लिए एक बड़ा लंड ढूंढा

हेल्लो दोस्तों में हु प्रतिक, में २० साल का हु और कोलकाता में रहता हु. में इस साईट का बहुत बड़ा फेन हु. यह मेरी लाइफ की रियल स्टोरी हे. टाइम वेस्ट ना करते हुए मैं अपना रियल आप लोगों को बताता हूं

हमारे घर में तीन लोग हैं. मैं, मेरे पापा पवन और मेरी मम्मी प्रियंका. मेरे पापा एक बिजनेसमैन है इसलिए वह हर टाइम बाहर ही रहते हैं, मेरी मम्मी एक बहुत ही सेक्सी महिला हे उनका उमर ३५ साल है लेकिन ऐसा लगता है कि ३० की होगी.

हम लोग मारवाड़ी होने के कारण मेरी मम्मी का फिगर आप लोग इमेजिन कर सकते हो. बड़े बड़े मम्में 36 के और बड़ी निकली हुई गांड है. जब मम्मी शॉपिंग के लिए निकलती है तो बच्चे भी उनको घूर घूर कर देखते रहते हैं. मम्मी मॉडर्न महिला थी इसलिए उन की सहेलिया भी बहुत थी और मम्मी लोगों का एक लेडीज क्लब भी था सोसाइटी में.

एक दिन की बात है, जब पापा टूर पर गए हुए थे. मैं रात को पानी पीने के लिए उठा तो देखा कि मम्मी की रूम की लाइट जल रही थी, तो मैंने उसे अंदर देखा तो दंग रह गया. मम्मी अपने बेड पर नंगी लेटी हुई थी और अपनी चूत सहला रही थी और उंगली भी कर रही थी.

मेरे को थोड़ा बुरा लगा लेकिन फिर सोचा कि पापा तो बाहर रहते हैं और मम्मी से सेक्स नहीं करते हैं इसलिए मम्मी सेक्स के लिए भूखी होती हे. इसलिए ऐसा कर रही है. लेकिन मैंने एक दिन मम्मी को फोन पर नीतू आंटी से बात करते हुए सुना और मैं परेशान हो गया, मम्मी और आंटी के बीच सेक्स करने की बात हो रही थी. तो मम्मी बोल रही थी कि मैं सेक्स के लिए बहुत तड़प रही हु, मेरे को एक लंड की जरुरत है नीतू तू कुछ इंतजाम कर दे प्लीज.

यह कहानी भी पड़े  गांव की देसी भाभी की चुत चुदाई

तो आंटी ने कहा की क्यों तडप रही है प्रियंका, तू एक काम कर अब इंटरनेट का जमाना है तु किसी आदमी को पटा ले और उससे चुदाई करवा ले. तो मम्मी ने कहा की मुझे डर लगता हे की किसी को पता ना चल जाए, अगर पता चल गया तो मेरी और मेरी फैमिली की इज्जत चली जाएगी. फिर मैं यह सुनकर सोचने लगा तभी मैंने डिसाइड किया कि मैं इसके बारे में मम्मी से बात करुंगा.

मैंने दूसरे दिन हिम्मत करके मम्मी को बोला कि मम्मी मेरे को तुमसे कुछ बात करनी है. तो मम्मी ने बोला कि बोलो. तो मेने सब कुछ बताया, की मेने उन्हें रात को बेडरूम में चूत में उंगली करते हुए देखा था और फिर नीतू आंटी से बात करते हुए भी सुना है. तो यह सुनकर उनका चेहरा पूरा लाल हो गया था. मेरे सामने मम्मी के आँख से आंसू आ रहे थे. मम्मी ने कहा कि सोरी बेटा, में सेक्स में अंधी हो गयी थी और फैमिली का ख्याल नहीं किया लेकिन अब से मैं ऐसा नहीं करुंगी.

तो मैंने मम्मी के आंसू पोछे और मम्मी को समझाया, यह तो नेचुरल है इसमें रोने की कोई बात नहीं. आप एक औरत हो और आपको सेक्स की जरूरत है. और आपको कोई चिंता करने की जरुरत नहीं है और आप को किसी बाहर वाले को पटाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह लोग आपको बाद में ब्लेकमेल करते हैं, में आपको कोई बॉयफ्रेंड ढूंढ कर दूंगा और आप उस के साथ मजे करना, मेरे को इसमें कोई प्रॉब्लम नहीं है. तो मम्मी मेरे को देख कर मुस्कुराई और गले लगा लिया.

यह कहानी भी पड़े  ऑफिस के अंदर चोदा बरखा को

फिर मेने उस दिन नेट पर एडल्ट साइट पर फेक अकाउंट बनाइ और मम्मी की बॉडी का फोटो देकर पोस्ट किया कि कोई तगड़ा लंड वाला हे जो इस औरत को खुश कर सके? और इसे चोद चोद के रुला सके? तो दूसरे मुझे मुझे बहुत रिप्लाय आये. तो मेने सब से बात करना स्टार्ट किया और लाइव चेट भी करता था और आखिर में मुझे एक तगड़ा लंड वाला आदमी मिल गया.

उनका नाम था अनिकेत, उनकी ऊमर कुछ 40 साल थी, तगड़ा शरीर था और बहुत बड़ा लंड था करीब 7 इंच लम्बा और ४ इंच मोटा होगा. में उसका लंड देख के सोच रहा था कि यह आदमी अगर मेरी मम्मी को चोदेगा तो क्या हालत होगी मेरी मम्मी की चूत का? फिर मेने उन से सब कुछ पूछा उन के बारे में क्या करते हैं कहां रहते हैं? सब कुछ और मैंने उनको एक दिन होटल पर बुलाया और उनसे सब खुलकर बोला तो थोड़ा शोक हो गए और मेरी तरफ देख कर मुस्कुराने लगे.

फिर मैंने फाइनली उनसे पूछा क्या आप तैयार हो? तो उन्होंने बताया कि मैं तो तुम्हारे मम्मी की फोटो जब से देखा है तब से उनके नाम की मुठ मार रहा हूं. मैं हँसा और हम लोगों का पहला मुलाकात खत्म हुआ. मेरे को वो आदमी बहुत अच्छे लगे फिर मैंने मम्मी को उसका फोटो दिखाया और उनसे मिला दिया नेट पर वीडियो चैटिंग के जरिए.. तो मम्मी को भी वो आदमी बहुत अच्छा लगा. मम्मी ने मुझे बोला और दोनों के बिच चैटिंग होती रही और फोन नंबर भी दिया था मम्मी ने और मम्मी उनसे बात करती थी.

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2 3