बीवी ने अपने लिए लंड का इंतज़ाम किया

सनडे का दिन था, कुंदन की वाइफ ने उस से कहा आज डिन्नर पर चारों लड़को को इन्वाइट करते है और 8 बजे रात चारों लड़के उनके घर मे आए. कुंदन ने दिन भर महसूस किया उसकी वाइफ आज बहुत एग्ज़ाइटेड थी, शाम को गजब का मेकप किया था. कुंदन के दिमाग़ मे सारे दिन घंटियाँ बजती रही कि आज क्या गुल खिलने वाला है. चारों लड़के सोफे पर बैठ गये और वो अपनी वाइफ के साथ बेड पर बैठ गया. घर की और चारों लड़कों की दिन चर्या के बारे मे बाते हुई. बिहारी लड़का उठकर गया और एक विस्की की बोतल 4 बीअर लेकर टेबल पर रख कर उसकी वाइफ से बोला भाभी जी 6 ग्लास लेकर आओ प्लीज़. वो बोली मैं ड्रिंक नही करूँगी, कभी नही की. उन्होने केवल बीअर पीने के लिए ज़ोर देकर 6 ग्लास टेबल पर आ गये. लड़कों ने विस्की पी, कुंदन और उसकी वाइफ ने बीअर. एक ग्लास पीने के बाद ही कुंदन की वाइफ को नशा हो गया. कुंदन ने सबके लिए प्लेट्स मे मटन, रोटी और चावल परोसे और फिर पीने और खाने का दौर चल पड़ा. इस बीच लड़कों ने उसकी वाइफ के ग्लास मे बीअर के साथ विस्की मिक्स कर उसे पिलाई.

उसकी ज़बान लड़खड़ाने लगी. सबके सामने कुंदन को किस करने लगी, शायद कुंदन को भी ज़्यादा नशा हो गया था और वो भी किस करते हुवे उसके दूध को दबाने लगा. थोड़ी देर मे कुंदन उसका ब्लाउस और ब्रा उतारकर दूध पीने लगा. इसके बाद कुंदन को तब होश आया जब उसको अपनी गान्ड मे दर्द हुवा, उसको लगा उसकी गान्ड मे कुच्छ घुस रहा है, जब तक वो कुछ समझता तब तक कई धक्के लग चुके थे. कुंदन ने बताया कि ऐसे मे अगर वो कुछ हरकत करता है तो लड़कों से कभी नज़र नही मिला पाएगा इस लिए उनको इस ग़लत फ़हमी मे रहने दिया कि मुझे बहुत नशा है और मुझे पता नही चल रहा है कि कोई मेरी गान्ड मार रहा है. कुतिया का पोज़ बनाकर उसकी गान्ड मारी जा रही थी. उसने चुप चाप आँखे खोली, देखा सेंटर टेबल की जगह पर उसकी वाइफ को बिहारी लड़का कुतिया बना कर चोद रहा था, बिंगाली लड़के ने उसके मूह मे अपना लंड दे रखा था और बगल मे एक सरदार पॅंट की जिप से लंड बाहर निकाल हिला रहा था. इसका मतलब जिस सरदार ने उसकी वाइफ को चोदा था आज वो इसकी गान्ड मार रहा था. गान्ड मे पेन तो बहुत हो रहा था पर नीचे अब इसका छोटा सा लंड झटके मारने लगा था जिस से कुंदन को मज़ा आने लगा. उसने बताया जब सरदार अपना लंड उसकी गान्ड से बाहर निकालता तब पेन होता था पर जब अंदर डालता था, पेन के साथ कुंदन के लंड पर भी झटके लगते थे.

यह कहानी भी पड़े  होटल में चुदाई का खेल

बीच बीच मे उसकी वाइफ की आआआआआः आआआआआआआआः की आवाज़ भी आ रही थी. बिहारी का शायद पानी झाड़ गया था वो हटा तो बिंगाली ने उसकी जगह लेली और अब सरदार जी का लंड उसकी वाइफ के मूह मे था. बिहारी सोफे पर निढाल होकर पसर गया. बिंगाली और सरदार बारी बारी से अपनी जगह बदलते रहे. दो तीन ऊऊऊऊऊं ऊऊऊऊऊं की आवाज़ उसकी वाइफ के मूह से आई और एक हाथ से सरदार की थाई अपनी तरफ खींच कर गान्ड सरदार से चिपका दी शायद उसकी वाइफ का भी पानी झड गया था. इधर दूसरे सरदार ने अपना पानी कुंदन की गान्ड मे ही निकाल कर कुंदन को बेड पर लिटा दिया और बेड से नीचे उतर गया. कुंदन ने देखा उसकी वाइफ बिल्कुल नंगी थी जबकि चारों लड़को ने सिर्फ़ जिप खोल कर अपने अपने लंड बाहर निकाल रखे थे. बिंगाली बोला अबे सालो तुम तो झाड़ गये, भाभी जी प्लीज़. उसकी वाइफ बोली भैया थोड़ा साँस तो लेने दो दो-दो के पानी से मेरी चूत भर गयी है अभी पिसाब कर के आती हूँ फिर तू भी झाड़ देना और वो कमरे से बाहर चली गई.

चारों आपस मे बातें कर रहे थे- क्या चूत है यार लगता नही ये लोग शादी शुदा है, सरदार बोला इसकी गान्ड मारते मारते मेरा लंड छिल गया है पेन हो रहा है. ऐसा करते है इसको (कुंदन) सोफे पर लिटा देते है और चारों मिलकर बेड पर चुदाई करेंगे. कुंदन नशे का ढोंग करके लेटा रहा. चारों ने मिलकर कुंदन को उठाया और सोफे पर लिटा दिया. बिहारी बोला साला बहुत भारी है. उसकी वाइफ के अंदर आने से पहले चारों ने अपनी अपनी पॅंट और अंडररवेर उतार दिए थे. बिंगाली बोला भाभी जी भाई साहब किस्मत वाले है, इतनी सुंदर चूत को रोज चोद्ते होंगे,

यह कहानी भी पड़े  पड़ोसन शोभा की सील तोड़ी

बेड पर बैठते हुवे वो बोली मेरी ऐसी किस्मत कहाँ ये मुआ तो नमार्द है, इसका तो लंड ही नही है. बिहारी ने आकर कुंदन का पायजामा खोला तो अरीई की दो तीन आवाज़े सुनाई दी. सरदार बोला मेरी जान तुसी चिंता ना करो जब दिल करे आवाज़ दे देना. एक बोला आप के साथ तो धोखा हुआ है, शॉडी से पहले पता नही था क्या?. बिंगाली बोला अरे छोड़ो यार मुर्दे क्यों उखाड़ रहे हो और उसकी वाइफ का दूध पीना सुरू कर दिया.

Pages: 1 2 3

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!