आर्मी ऑफिसर की पत्नी की चूत चाटी और चोदी

फिर उसने घर का दरवाजा खोला और मुझे अन्दर आने को कहा, वो बोली- तुम सोफे पर बैठो.. मैं तुम्हारे लिए जूस बनाकर लेकर आती हूँ।

थोड़ी देर में वो मेरे लिए एक ग्लास जूस लेकर आई और मुझे ऑफर किया और खुद मेरे सामने ही दूसरे सोफे पर बैठ गई।
मैंने कहा- मेम आपके लिए जूस?
वो- मुझे तो कोई और जूस पसंद है.. तुम पियो।
मैंने थोड़ा शरमाते हुए पूछा- कौन सा?

वो- खैर.. तुम मेरा छोड़ो.. मैं तुम्हें इंटरव्यू के लिए इंपॉर्टेंट और बेसिक बातें बता देती हूँ।
मैंने जूस पीते हुए कहा- ओके मैडम।

इस बीच उसने मुझको इंटरव्यू के बारे में कई टिप्स दिए और बीच-बीच में वो मुस्कुरा भी देती थी।
वो- तुम्हें इस बात को बहुत अच्छे से ध्यान में रखना होगा अजय.. कि इंग्लिश इज मस्ट इन इंटरव्यू।
मैं- आई नो वेरी वेल मेम.. लेकिन मैं बहुत अच्छी इंग्लिश नहीं बोल सकता हूँ.. क्या आप बता सकती हैं कि मैं अपनी इंग्लिश स्पीकिंग कैसे सुधार सकता हूँ?

वो- ओके अगर तुम चाहो.. तो मैं तुम्हारी हेल्प कर सकती हूँ.. लेकिन बदले में तुम्हें भी मेरा एक काम करना पड़ेगा।
मैंने बिना कुछ सोचे समझे ही ‘यस..’ बोल दिया।
‘मैडम.. आप जो कहोगी वो मैं करूँगा।’

फिर वो मेरे पास आकर बैठ गई और बोली- अजय इफ़ यू डोंट माइंड.. क्या तुम मेरे साथ सेक्स करोगे?
उसने यह कहते हुए अपने एक हाथ से मेरी पैंट के ऊपर से ही मेरा लंड मसलना स्टार्ट कर दिया और एक हाथ से अपने चूचे प्रेस करने लगी.. तो मेरा लंड टाइट होने लगा जिसे उसने नोटिस कर लिया था।

फिर वो मुझे हाथ से लगभग खींचते हुए अपने बेडरूम में लेकर आ गई और मुझे बिस्तर पर धक्का देते हुए भूखी शेरनी की तरह मुझ पर टूट पड़ी। उसने मेरे होंठों से अपने गुलाबी होंठ चिपका दिए और जोर-जोर से किस करने करने लगी।

यह कहानी भी पड़े  माँ और बेटियों की रसीली जवानी

इस बीच मैं उसकी पीठ पर हाथ घुमा रहा था, बीच-बीच में उसके चूचे भी प्रेस कर देता.. जिससे उसको बहुत मजा आ रहा था। करीब 15 मिनट की चूमाचाटी के बाद उसने मुझे नंगा कर दिया और खुद ब्रा और पेंटी में हो गई।

दोस्तो, मेरी आँखें उसकी ब्रा में कैद उसके मम्मों पर ही अटक गईं।
क्या नशीला शरीर था यार.. जैसे ऊपर वाले ने बिल्कुल फुर्सत में अपने हाथों से बनाया हो और मैंने इंटरनेट से उसे डाउनलोड किया हो।

फिर उसने मुझे बिस्तर पर सीधा लेटा दिया और खुद मेरे ऊपर आ गई और होंठों से किस करने लगी। उसके इस तरह से किस करने से उसके चूचे मेरी छाती से रगड़ने लगे.. और मेरा लंड उसकी पेंटी के ऊपर से उसकी चूत को टच करने लगा था।

सच में मुझे तो बहुत मजा आ रहा था, मैंने उसकी पीठ सहलाते हुए उसकी ब्रा के हुक खोल दिए.. और ब्रा खींच कर साइड में फेंक दी। अब मैं उसके ऊपर और वो मेरे नीचे आ गई जिससे उसके 2 रसीले आम मेरी आँखों के सामने आ गए.. मैं उनको जोर-जोर से चूसने लगा। साला पहली बार इतने रसीले आम चूस रहा था.. तो बीच में काट भी लेता था।

वो मस्त होती जा रही थी- आह्ह.. अजय और ज़ोर से काटो मेरी जान.. चूस लो आज मेरे मम्मों का पूरा रस चूस लो आह.. इन्हें निचोड़ कर रख दो.. आआहह.. ऊऊह.. यस..
वो मेरा सिर अपने दोनों हाथों से अपने मम्मों पर दबाने लगी।

उसके ऐसा करने पर मुझे और भी जोश आ गया और अब मैं उसके पूरे जिस्म को सहलाते हुए.. उसकी पेंटी के पास आ गया और पेंटी के ऊपर से ही उसकी चूत को सहलाने और किस करने लगा। फिर मैंने उसकी पेंटी उतार कर एक साइड में फेंक दी.. और उसकी चूत पर एक प्यारा सा चुम्बन किया।

यह कहानी भी पड़े  छोटे लंड से गुज़ारा

वो- आआहह.. ऊऊऊ यस अजय.. उम्म्ह… अहह… हय… याह… सक माय पुसी.. और ज़ोर से चाटो.. आआअहह..
मैंने अपनी जीभ उसकी चूत पर रखी और धीरे-धीरे अन्दर-बाहर करने लगा। साथ ही मैंने अपनी 2 उंगलियों को भी उसकी चूत में घुसेड़ दिया था.. जिससे वो चिल्ला उठी- आआआहह.. ऊऊ.. यसस्स अजय.. सक माय पुसी हार्डर..’

उसके ऐसे कहने से मेरे में दुगना जोश आ गया और मैंने जीभ उसकी चूत के अन्दर तक फिराने लगा। वो जोर-जोर से मुझे गालियां देने लगी ‘आआहह.. ऊऊओहह.. ईई.. यएसस्स अजय.. और ज़ोर से मादरचोद.. चूस हरामी..’
वो मेरा सिर अपने दोनों हाथों से अपनी चूत पर दबाने लगी और एकदम से एक तेजधार उसकी चूत से बहने लगी और वो झड़ गई। मैंने उसकी चूत को चाट कर साफ़ कर दी।

उसकी चूत के रस को अपने होंठों में लेकर मैं अब उसके होंठों पर आ गया और उसको किस करने लगा। वो अपनी चूत के रस का स्वाद मेरे मुँह को चाट कर लेने लगी।

कुछ देर बाद हम दोनों 69 की पोज़िशन में आ गए। वो मेरा लंड अपने मुँह में लेकर चूसने लगी और मैंने उसकी चूत फिर से चाटनी शुरू कर दी।

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!