आर्मी ऑफिसर की पत्नी की चूत चाटी और चोदी

आर्मी ऑफिसर की पत्नी की चूत चाटी और चोदी

(Army Officer ki Wife Ki Chut Chati chodi)

Army Officer ki Wife Ki Chut Chati chodi

हैलो दोस्तो.. मैं अरुण एक बार फिर से आप सब बंदों और बंदियों का पानी निकालने के लिए एक नई स्टोरी आप सभी के सामने लाया हूँ। इससे पहले आपने मेरी पिछली कहानी पढ़कर मुझे अपने सुझाव भी दिए जो मुझे बहुत अच्छे लगे। साथ-साथ कुछ लड़कों से दोस्ती भी हुई है.. जो मुझसे कह रहे हैं कि मैं उनकी भी स्टोरी को लिख कर पोस्ट करवा दूँ।

आज ऐसे ही एक दोस्त ने मुझे अपनी एक स्टोरी लिखने के कहा जिसे मैं लिख कर यहाँ पोस्ट कर रहा हूँ। मेरे दोस्त अजय की इस कहानी को उन्हीं के शब्दों में आप सभी के सामने पेश है।

हैलो.. सभी मोटी गांड वाली भाभियों और आंटियों को मेरे खड़े लंड का नमस्कार।
खम्मा घणी सा…

मैं अजय 20 साल का जवान लड़का जोधपुर (राजस्थान) का रहने वाला हूँ। मेरी हाइट 5 फुट 6 इंच है रंग आम हिदुस्तानी जैसा साफ़ है.. और लंड की नाप भी औसत से अधिक है।

मुझे विश्वास है कि महिलाएं मेरी स्टोरी को पढ़ कर अपनी चूत में उंगली जरूर करेंगी और लड़के पक्का मुठ्ठ मारकर अपने आपको शांत करेंगे।

मैंने सेकण्ड इयर के एग्जाम के बाद छुट्टियों में आर्मी एरिया में एसबीआई के एटीएम पर प्राइवेट सेक्यूरिटी गार्ड की जॉब ज्वाइन कर ली ताकि मैं अपना खर्चा निकाल सकूँ.. और पढ़ाई भी कर सकूँ। क्योंकि मैंने जोधपुर में अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए एक रूम रेंट पर ले रखा है और इस कमरे में अकेला ही रहता हूँ।

मैं रोज 10 बजे सुबह ड्यूटी पर जाता और शाम 4 बजे वापिस लौट आता। इसी दौरान में अपनी पढ़ाई एटीएम के केबिन में ही कर लेता था। क्योंकि इसी नवम्बर में एसएसबी का मेरा इंटरव्यू था और मेरे पास इतने पैसे नहीं थे कि मैं कहीं बाहर से कोचिंग ले सकूँ।

यह कहानी भी पड़े  पति से बेवफ़ाई की सजा

ऐसा करते-करते काफ़ी दिन गुजर गए। फिर मेरी जिन्दगी में एक दिन ऐसा मोड़ आया जिसके बारे में मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था।

उस दिन एक आर्मी ऑफिसर की वाइफ एटीएम से पैसे निकालने के लिए आई। जैसे ही वो अन्दर आई तो दोस्तो मेरा ध्यान किताब से हटकर सीधा उसके मम्मों और गांड पर अटक गया।
ओह.. मस्त माल था.. क्या मोटी गांड थी यार.. और ऊपर से दो बड़े सख्त आम एकदम तने हुए थे.. माशाअल्लाह.. कुदरत की क्या कारीगरी थी।

उसका फिगर लगभग 36-34-38 का होगा.. और उम्र 33-35 के बीच की रही होगी। उसने पिंक कलर की टी-शर्ट और टाइट जीन्स पहन रखी थी.. जिससे उसकी गांड का उभार साफ़ दिख रहा था।

मेरा लंड तो पैंट के अन्दर ही टाइट हो गया था और इस बात को उसने भी नोटिस कर लिया था कि मैं उससे घूर रहा हूँ।

वो पैसे निकालने के बाद मुझसे मुखातिब हुई- तुम यहाँ पर गार्ड हो?
मैं- यस मेम!
वो- इतनी छोटी उम्र में नौकरी और पढ़ाई एक साथ?
मैं- मैडम जी हालत और वक्त इंसान से सब कुछ करवा देता है.. वैसे भी मेरी अभी छुट्टियाँ चल रही हैं तो मैं ड्यूटी भी कर लेता हूँ और पढ़ाई भी हो जाती है।

वो- गुड.. अच्छी सोच है तुम्हारी.. वैसे तुम किसकी तैयारी कर रहे हो?
मैं- मैं आर्मी ज्वाइन करना चाहता हूँ मेम इसमें एक ऑफिसर बनना चाहता हूँ। इसी नवम्बर में मेरा एसएसबी का इंटरव्यू है.. सो मैं इस बुक से उसी की तैयारी कर रहा हूँ.. क्योंकि मेरे पास इतने पैसे नहीं है कि मैं चंडीगढ़ या दिल्ली जाकर एसएसबी की कोचिंग ले सकूँ।
वो- इफ़ यू डोंट माइंड.. मैं तुम्हारी इंटरव्यू की तैयारी में हेल्प कर सकती हूँ.. अगर तुम कहो तो..!
मैंने ‘यस..’ बोल दिया, मैंने सोचा एसएसबी की अच्छे से तैयारी हो जाएगी।

यह कहानी भी पड़े  पापा मम्मी की चुदाई

वो- तुम्हारा नाम क्या है?
मैं- अजय
वो- अच्छा अजय.. तुम अपने मोबाइल का नम्बर दे दो मुझे.. मैं कॉल करके बता दूँगी।
मैंने अपना मोबाइल नम्बर मैडम को दे दिया और उन्हें ‘थैंक्यू’ बोला।
मैडम ने जाते हुए मुझे एक प्यारी सी स्माइल के साथ ‘ऑल द बेस्ट’ बोला।

दोस्तो एक बार तो जान ही निकल गई थी.. जैसे कोई राजस्थान की गरमी में ठंडी हवा का झोंका आया और चला गया।

एक हफ्ते बाद मेरे पास किसी अंजान नम्बर से कॉल आया, यह कॉल उसी मैडम का था, उसने मुझसे कहा- अजय एटीएम की मेन रोड पर आ जाओ.. मैं 10 मिनट में तुम्हें लेने आ रही हूँ।

मैं अपनी बुक और बैग लेकर रोड पर आ गया। ठीक 10 मिनट बाद एक होंडासिटी कार मेरे सामने आकर रुकी।

उसने कार की विंडो खोलते हुए कहा- अन्दर आ जाओ।
मैं आगे वाली सीट पर बैठ गया.. और उसने कार अपने घर की ओर मोड़ दी।
हम नॉर्मल बातचीत करते हुए 10-15 मिनट में उसके घर पहुँच गए।

दोस्तो मैं तो बताना ही भूल गया था.. उस दिन वो गजब का कहर ढा रही थी।

उसने नेवी ब्लू कलर की हाफ टी-शर्ट और टाइट जीन्स पहन रखी थी.. वो ऐसी लग रही थी जैसे कि सविता भाभी खुद चल कर मेरे पास आई हों।

Pages: 1 2 3

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!