जॉब के लिए गंद मई गॅंड सेक्स किया

जब मैं रिया के घर पर पहुंचा तो वो आलरेडी पार्टी को एन्जॉय करन रही थी. उसने नेवी ग्रीन रंग की साडी पहनी थी स्ट्रेपलेस ब्लाउज के साथ. ब्लाउज मजे से उसकी चुन्चियों को छिपा दे रहा था. जैसे ही मैं उसके पास गया उसने स्माइल की और अपने सर को थोडा आगे झुकाया. वो थोडा शरमा रही थी क्यूंकि वो नॉर्मली साडी नहीं पहनती हे. उसकी साडी से उसकी नाभि का बटन मस्त दिख रहा था.

मैंने उसे कहा, रिया तुम साडी के अन्दर एकदम झकास लग रही हो. वो बलश कर गई और उसने मुझे थेंक्स कहा. पार्टी में बहुत सब लोग थे तो मैंने रिया को कहा चलो बालकनी में आराम से बात करते हे यहाँ भीडभाड लगती हे मुझे तो. बालकनी में ठंडी हवा चल रही थी और वहां पर रिया के बाल उड़ने लगे थे.

वो मेरे पास आई और मुझे बोली, आप अभी भी मेरे ऊपर गुस्सा हो? मैंने कहा तुम्हे मुझे बताना चाहिए था ना की तुम क्या पहनने वाली हो, इतनी बार पूछा मैंने. वो हंस के बोली मैं आप को सरप्राइज देना चाहती थी. मैंने फिर उसे पूछा, इस साडी में कुछ खास हे? वैसे साडी का ऊपर का हिस्सा सिर्फ ब्लाउज को दिखा रहा था छिपा नहीं रहा था. उसकी बॉडी जैसे नंगी ही थी उस साडी के अंदर. उसने कहा, मुझे लगा आप को ये वाली अच्छी लगेगी और आप वैसे भी कहते थे मुझे कितनी बार साडी पहनने के लिए.

एक मिनिट के लम्बे अंतराल के बाद मैंने रिया को कहा, चलो मुझे किस दो. उसने स्माइल के साथ पीछे देखा की कही कोई इधर उधर हे तो नहीं ना. जब उसने देखा की कोई नहीं हे तो उसने अपने होंठो को मेरे होंठो पर लगा दिया. दुर्भाग्य से मैं उस से कुछ इंच लम्बा हूँ और उसकी हाई हिल ने भी उतनी मदद नहीं की रिया की. उसने दो तिन बार ट्राय किया. वो शायद डर रही थी मुझे निचे झुकने को कहने के लिए. फाइनली जब मुझे लगा की अब उसके बस में नहीं हे तो मैंने उसके बालों को फ़ोर्स से पकड़ा और अपने होंठो को और भी डीप लगा दिया उसके होंठो पर. उसकी कीस के अन्दर उसकी बॉडी की पेशन साफ़ झलक रही थी. हम लोग विदेश की धरती पर थे और ऐसे खुले में किस करना रिस्की था इसलिए वो किस कुछ देर में ही खत्म हो गई.

यह कहानी भी पड़े  शादी मई जवान लड़की की चुदाई

मैंने पूछा तुम को पार्टी में मजा आ रहा हे. तो उसने ना कह दिया. मैंने सोचा की चलो फिर जो स्टार्ट किया हे उसे खत्म कर लेते हे अपनी इस प्राइवेट असिस्टेंट के साथ! रिया ने मूड खराब कर दिया और बोली मेरी माँ आई हे साथ में मैं उसे घर ड्राप कर आती हूँ. मैंने कहा ठीक हे फिर मैं भी पार्टी में दूसरी कम्पनी के नुमाइंदो से मिल लेता हूँ.

आधे पौने घंटे तक लोगों से बोरिंग बिजनेश की बातें करते हुए और उनकी बीवियों को और माल को देख के लंड सेकने के बाद मैं पार्टी से निकल पड़ा. बहार आया तो रिया ने एक और सरप्राइज दिया मुझे. वो मेरे कार के पास ही खड़ी हुई थी. मैंने पूछा तो बोली की माँ को उबर बुलवा के भेज दिया और वो मुझे पार्टी से अकेले नहीं जाने देना चाहती थी. मुझे उसकी माँ के लिए बुरा लगा लेकिन रिया बड़ी जिद्दी हे शायद मैं पहले भी कहता तो वो नहीं सुनती मेरी.

घर जाते वक्त ना वो कुछ बोली ना ही मैं. आधे घंटे की ड्राइव के बाद हम लोग मेरे घर पहुंचे. वो फट से घर में घुस गई मेरे साथ. पार्टी में उसने जो किस दिया था मेरे दिमाग में अभी वही घूम रहा था. मैंने उसे बुलाया और वोई करीब आ गई. अभी भी उसकी सेक्सी साडी बड़ी मस्त लग रही थी. मैंने उसे एक एन्वेलोप दिया और कहा की इसे चेक करो तुम्हारे लिए हे.

उसने जैसे ही एन्वेलोप को खोला उसकी गांड फट के हाथ में आ गई. उसने कभी सोचा नहीं था की जो आदमी के लिए वो पिछले 8 महीने से काम कर रही हे वो ऐसे उसे नोकरी से निकाल देगा. वो आँखों में नमी के साथ मुझे देख रही थी. मैंने कहा, तुम्हारा इस घर में कुछ भी सामान नहीं हे, सिवाय जो साडी तुमने अभी पहनी हे इसलिए तुम इसे ले के जा सकती हो बस. उसने मुझे रोती हुई आंखो से देखा और ऐसा ना करने के लिए भीख सी मांगने लगी. मैंने कहा और कोई चोइस नहीं हे मेरे पास. वो निचे फ्लोर को देखते हुए जैसे पथ्थर हो गई. मैंने उसे कहा की एक घंटे के अन्दर तुम्हे ये घर छोड़ना हे. वो रोते हुए अपने कमरे में भागी.

यह कहानी भी पड़े  दिपाली की चुदाई

एक घंटे के बाद वो आई. मैंने उसे देखा. उसने खुद को संभालते हुए इस जॉब के लिए थेंक्स कहा और वो जाने लगी. मैंने कहा रुको. उसे लगा की शायद मेरा ह्रदय परिवर्तन हुआ होगा. लेकिन ऐसा नहीं था. मैंने उसे कहा रिया जो पेन्डेन्ट तुमने पहना हे वो मैंने दिया था. उसने उसे उतार के टेबल पर रख दिया. वो फिर से चल पड़ी. मैंने कहा रुको.

वो रुकी. मैंने उसके पास जा के उसका हाथ पकड़ा और कहा, एक रास्ता हे जिस से अभी भी ये जॉब और सब फेसिलिटी बची रह सकती हे.

उसने कहा, क्या?

मैंने कहा, वही जिसके लिए मैं गुस्सा हुआ हूँ, तुम को अपना रेप करवाना होगा मेरे से!

वो सोच में पड़ गई. कुछ दिन पहले उसके लिए उसने मना कर दिया था. लेकिन आज एक मिनिट सोचने के बाद उसने अपना सर हां में हिला दिया.

मैंने कहा, देखो इजी सेक्स तो तुम करवा लेती हो लेकिन रेप करवाओ और अगर उसमे पास हुई तो एक एन्वेलोप और हे मेरे कोट की जेब में जिसमे एक्स्ट्रा पर्क्स और पगार वाली ऑफर लेटर हे तुम्हारे लिए. मैंने कहा लेकिन ये पिछली बार के जैसा नहीं होगा, इसमें दर्द होगा ढेर सारा. मैंने कहा, सच कहो क्या तुम जो होगा उसे फेस करने के लिए रेडी हो? उसने हां कहा.

मैंने कहा ठीक हे फिर तुम बिस्तर के ऊपर लेट जाओ मैं कुछ सामान ले के आता हूँ. मैं रस्सी ले के आया और उसे दोनों हाथ और पैरो से बाँध दिया. वो अभी भी पार्टी वाली साडी में ही थी. मैंने चेक किया तो उसके हाथ मजबूती से बंधे थे और वो हिल नहीं सकती थी. मैंने एक माउथ (बाँडेज सेक्स का एक इक्विपमेंट जिस से मुहं को खुला के खुला रखा जा सकता हे. और आवाज बहार नहीं निकलती हे). ये उसे चूप रखने के लिए जरुरी था.

Pages: 1 2

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!