Delhi Metro Me Mili Hamsafar Hui Hambistar

आप सबने पढ़ी, और जिस उत्साह के साथ आपने मुझे मेल किये, उसके लिए मैं आप सबका बहुत आभारी हूँ।

एक बार फिर से आपके सामने अपनी नई घटना रखने का प्रयास कर रहा हूँ आशा करता हूँ इस बार भी आप लोग मुझे अपने प्यार की बारिश से सराबोर करेंगे।

आपका ज्यादा समय ना लेते हुए मैं अपनी घटना पर आता हूँ जो हाल फिलहाल की ही है।

आप लोग जानते हैं कि मैं दिल्ली से हूँ, मेरा दवा का काम है तो मेरा आना जाना लगा रहता है, पर मैं जाम से बचने के लिए मेट्रो ही इस्तेमाल करता हूँ।
हाल ही में आप लोगों ने सुना होगा कि दिल्ली में बारिश की वजह से जगह जगह जाम लगा हुआ था तो मैंने जाम और बारिश से बचने के लिए एक बार फिर से मेट्रो का सहारा लेना सही समझा।

दिल्ली मैट्रो में
मैंने मेट्रो में एंट्री की और एक किनारे जगह देख कर खड़ा हो गया, एक दो स्टेशन बाद मेरे पास वाली सीट जो महिलाओं के लिए थी, वहाँ पर एक आदमी बैठा हुआ था।
एक महिला अपने बच्चे के साथ आई और महिला सीट पर बैठे हुए आदमी को उठा कर खुद वहाँ बैठ गई। देखने में तो वो महिला किसी अच्छे घर की लग रही थी पर उसका चेहरा देख कर लग रहा था जैसे वो कुछ उदास सी है।

पर अगर उसकी उदासी न देखते हुए उसके शरीर पर नज़र की जाये तो वो उसका शरीर एकदम कसा हुआ या यूँ कहूँ कि ठोस था, मेरे अंदाज़े के मुताबिक उसका फिगर 34-30-36 का था।

यह कहानी भी पड़े  पड़ोसन भाभी चूत पसार कर चुदी -1

कुछ आगे जा कर जब थोड़ी भीड़ कम हुई तो मैं उसके बगल वाली सीट पर बैठ गया और उसके बच्चे को खिलाने के बहाने उसकी तरफ देखने लगा, उसका बेटा करीब 2-3 साल का था देखने में काफी क्यूट था, मैं उसे खिला रहा था।

इतने में उसका फ़ोन आ गया, वो बात कर रही थी और बात करते करते रोने लगी और फ़ोन काट दिया।

मैंने हिम्मत करते हुए उससे पूछा- सब ठीक तो है?
तो उसने जवाब नहीं दिया।

उसको देख कर उसका बेटा भी रोने लगा, मैंने उसके बैठे को मोबाइल दिखने के बहाने अपनी गोद में ले लिया और वो मोबाइल देखने लगा।

कुछ देर बाद जब तो नार्मल हुई तो हमारी बात होनी शुरू हो गई।
बातों बातों में उसने बताया कि उसके पति से उसकी लड़ाई हो गई है और वो अपने घर जा रही है।

फिर उसने आगे बताया कि उसका पति अक्सर बाहर रहता है और जब भी घर आता है तो शराब पीकर मार पीट करता है।

अनजान महिला से दोस्ती और सेक्स चैट
बात इसी तरह आगे होती रही और उसका बेटा सो गया, मैंने सोचा उसको घर तक छोड़ दूँ, हमने मेट्रो से बाहर निकल कर ऑटो किया, रास्ते में हमने आपस में मोबाइल नम्बर का लेन देन किया, उसको उसके घर तक छोड़ा और अपने काम से चला गया।

एक दो दिन बाद रात के करीब 10 बजे व्टसऐप पर मुझे उसका मैसेज आया, हमने काफी देर तक बात की।
उसकी बातों से लग रहा था जैसे वो सेक्स चेट करना चाहती है, धीरे धीरे मैं भी उसकी सोच की तरफ बढ़ता गया जिससे उसको यह ना लगे की मैं भी सेक्स चेट के लिए ही बैठा हूँ।

यह कहानी भी पड़े  बॉयफ्रेंड ने मेरी मम्मी और मुझे चोदा

Pages: 1 2 3 4

error: Content is protected !!