वाइफ की अदला बदली करने की शुरूवात की

wife swapping sex kahani ही फ्रेंड्स कैसे हो आप सब लोग. ये स्टोरी मेरी और मेरी वाइफ के फर्स्ट स्वाप के एक्सपीरियेन्स की है.

मी आगे 30 नामे रोहन. वाइफ आगे 27 नामे पूजा.

वाइफ स्वापिंग के लिए इंडियन वाइफ को मानना तोड़ा टेडा काम है. इंडियन वाइफ शुरू मे सिडा माना कर देती है. मेरे साथ भी ये ही हुआ. लेकिन अगर आपको सामने वाला कपल बाड़िया मिल जाए जो तोड़ा फेमिलियर हो तो आपका काम आसान हो सकता है.

मई और मेरी वाइफ मोस्ट्ली घूमते रहते है डिफ़्फरेंट सिटीस मे. हम दोनो को घूमने का बहुत सोख है और सेक्स के तो हम भूखे ही रहते है दोनो.
ऐसे ही हम लोग गुम रहे थे तो एक बार हम लोग जाईपुर गये हुए थे घूमने के लिए.

वाइफ को स्वाप के लिए रेडी करने के लिए फ्ब पर कपल ई’द भी बना रखी थी. कुछ कपल के साथ फेस तो फेस वीडियो कॉल भी करते थे. उनसे नॉर्मल फ्रेंडशिप हो गयी थी.

मेरी वाइफ पूजा कभी स्वाप के लिए हन करती तो कभी माना कर देती थी. ऐसे ही चल रहा था.

जाईपुर मे हम को दे मे घूमना था और नाइट मे हमारी ट्रेन थी उडापुर के लिए. इसलिए हुँने जाईपुर मे होटेल नही लिया था. लेकिन घूमने वगेरह मे लाते हो गये. जिस की वजह से हमारी ट्रेन मिस हो गयी.

हम लोग स्टेशन पेर बैठे सोच रहे थे क्या करे. फ्ब पर एक कपल का म्स्ग आया हुआ था ही कैसे हो. इस कपल के साथ हुँने व्देओ कॉल किया था. ये कपल जाईपुर का ही था. उसको मैने बताया की ट्रेन मिस हो गयी अब होटेल मे स्टे करेंगे.

उस कपल का नाम राज और सोनिया था. राज ने बोला की आप होटेल मे मत रूको, आप हमारे घर मे रुक जाओ. मैने वाइफ से इस बारे मे बोला तो उसने बोला आप देख लो जी.

मैने राज को बोला आप एक बार स्टेशन आ जाओ. उसका घर स्टेशन के पास मे था तो उसको कोई दिक्कत नही हुई. वो और उसकी पत्नी दोनो हुमको लेने स्टेशन आ गये.

उन दोनो को हुँने व्देओ कॉल पर देख रखा था पहले, वो दोनो ही अट्रॅक्टिव थे. मई तो रियल मे उसकी वाइफ सोनिया को देखता रह गया. सोनिया की आगे 32, उसने रेड कलर का सूट पहन रखा था और नीचे टाइट लेगैंग्स थे बहुत सेक्सी लग रही थी.

उसकी गांद का उभर मुझे पागल कर चुका था. लेकिन उसके बूब्स मेरी वाइफ के बूब्स से छोटे थे. कमर पतली थी फिगर मेनटेन कर रखा था.

राज भी काम नही था. अराउंड 6 फीट हिगत थी उसकी और फिट बंदा था. जैसे कोई आर्मी का नौजवान हो. आते ही राज ने मुझसे हाथ मिलाया और सोनिया ने ही कहा और बोला की चलो हमारे घर चलो. आपसे खूब सारी बाते करनी है.

वो दोनो इतने अट्रॅक्टिव थे की हम लोग उनको माना नही कर पाए. 10 मिन्स मे उनका घर आ गया. वो एक बिल्डिंग मे रहते थे जो 8 फ्लोर की थी. उनका फ्लॅट 3र्ड फ्लोर पर था. घर पे उनके दो बचे थे जो बहुत मस्ती कर रहे थे.

स्वाप के बारे मे पहले ही इनके साथ वीडियो कॉल पर बाते हो रखी थी. लेकिन मेरी वाइफ ने कभी खुल कर एस नही बोला था. घर मे जाते ही मेरी वाइफ भी सोनिया के साथ किचन मे हेल्प करने चली गयी.

पता नही हम दोनो की वाइफ आपस मे क्या ख़ुसर फुसर कर रही थी और हास रही थी. थोड़ी देर मे दोनो छाई और नाश्ता ले कर आई. फिर हम सब ने बैठ कर साथ मे नाश्ता किया.

राज ने मेरी वाइफ की बहुत तारीफ की बोला पूजा जी की स्माइल बहुत अची है. तो मैने भी बोल दिया की सोनिया भी बहुत कातिल है. ऐसे ही बाते करने से महॉल तोड़ा रंगीन हो गया.

ऐसे करते करते डिन्नर का टाइम हो गया. हम सब ने डिन्नर कर लिया साथ मे. उसके बाद पूजा ने क्लोद्स चेंज किए उसने टशहिर्त और पिंक कलर का शॉर्ट्स डाल लिया. जो की वो नाइट मे अक्सर पहनती है.

तब तक उनके दोनो बचे सो गये थे. हम दोनो कपल न्यू थे इसलिए सब सोच रहे थे की कैसे बात को आयेज बदाया जाए.

राज ने बोला आपने जाईपुर मे नहर्गर्ह देखा या नही?

मैने और पूजा ने बोला नही देखा, इतना टाइम नही बचा था.

तो राज ने बोला हमारे बिल्डिंग की टेरेस से दिखता है, आओ आपको दिखाते है.

हम लोग सीढ़ियो से टेरेस पर गये, टेरेस पर बिल्डिंग का कोई भी मेमेबर् नही जाता था. टेरेस पर जाते ही नहर्गर्ह और पूरे जाईपुर की लाइट्स दिख रही थी. काफ़ी अछा नज़ारा था.

सोनिया ने बोला कैसा लगा? पूजा ने जवाब दिया बहुत ही मस्त नज़ारा है.

इतने मे राज ने बोला आप लोग सिग्रते पियोगे? मैने बोला बहुत काम पीते है. राज बोला सोनिया भी कभी कभी पीटी है.

ऐसा बोल के उसने दो सिग्रथस जलाई, एक मुझे दी और एक खुद पीने लगा. राज ने अपनी सिग्रत्त पूजा को ऑफर की तो पूजा ने एक बार माना कर दिया. तो सोनिया बोली की आपकी वाइफ अभी भी शर्मा रही है.

ऐसा बोलके सोनिया मेरे पास आई और मेरी सिग्ग्रते लेके पीने लगी. तो पूजा ने राज का ऑफर आक्सेप्ट कर लिया और उसकी सिग्रते पीने लग गयी. लेकिन थोड़ी दूर खड़ी थी.

सोनिया बोली पूजा रोहन की वजह से शर्मा रही है. मैने बोला क्या किया जाए? तो वो बोली 5 मिनिट के लिए राज और पूजा को टेरेस के उफ़ तरफ सीढ़ियो के कमरे की पीछे भेज देते है. और मे और रोहन इस तरफ तोड़ा टाइम स्पेंड करते है ताकि कुछ बात आयेज बढ़ सके.

मई और पूजा एक दूसरे को देख रहे थे. हम कुछ समझे नही उतने मे राज ने पूजा का हाथ पकड़ा और वो टेरेस की सीढ़ियो मे चले गये. राज ने कहा 5 मिन्स मे वापस आते है हम.

इधर मई और सोनिया वहीं पेर रह गये. हमारी सिग्ग्रते भी ख़तम हो गयी थी. मई सोनिया के फिगर को देख रहा था. उसकी गांद और उसके बूब्स पतली कमर पर बहुत सेक्सी लग रही थी. उसकी गर्दन भी लंबी थी जो सेक्स करते टाइम चूसने मे मज़ा देने वाली थी.

मई उसको घूर रहा था की सोनिया बोली की पहले देखते है वो लोग क्या कर रहे है. मैने बोला चिप के देखेंगे. हम दोनो धीरे धीरे टेरेस की सीढ़ियो के पास गये.

तो चुममे की आवाज़े आ रही थी. हम दोनो को आवाज़ सुन के लग गया था की वो दोनो किस कर रहे है. मैने धीरे से आयेज हो कर देखा तो मेरे होश उड़ गये.

पूजा की टशहिर्त से उसके दोनो 36 साइज़ के बिग बूब्स बाहर थे. और पूजा का शॉर्ट्स उसके घुटने पर था. राज का एक हाथ पूजा के एक बूब्स पर था और दूसरा हाथ पूजा की पनटी मे था.

लेकिन जिस चीज़ की वजह से मे शॉक्ड था की राज का लोवर उसके घुटने पेर था. और उसका 8 इंच का लंबा मोटा लंड पूजा ने कस के पकड़ रखा था और उस पर हाथ चला रही थी.

मज़े से एक ड्सुरे के होत और जीभ को चूस रहे थे. कभी राज उसके मूह मे जीभ डाल रहा था. तो कभी पूजा राज के होंठ पेर जीभ फिरा रही थी. वो दोनो बहुत एंजाय कर रहे थे.

पूजा को ऐसा करते देख कर मेरे लंड बहुत ज़ोर से कड़क हो गया. वो दोनो एक दूसरे मे बहुत खो गये थे. उनको पता नही चला की मई और सोनिया उनको देख रहे है.

ये सब देख कर सोनिया भी गरम हो गयी थी. उसने मेरा हाथ पकड़ा और खींच कर पहले वाली जगह ले गयी और बोली. वो लोग तो एंजाय कर रहे है, हुमको भी टाइम वेस्ट नही क्रना चाहिए.

ऐसा बोलते ही मैने उसके होत पर होत रख दिए और चूसने लगा. हम दोनो ज़ोर से स्मूच करने लग गये. मेरे हाथ उसकी पीठ पर फेर रहा था. फिर लेगैंग्स के उपर से उसकी मोटी गांद को दबा रहा था.

आयेज छूट के पास हाथ फेरा तो पाया की उसकी छूट ने बहुत सारा पानी छोड़ रखा है, एकडम गीली हो गयी थी. वो साँझ गयी थी की मई उसकी लेगैंग्स मे हाथ डालना च्चता हू. इसलिए उसने लेगैंग्स नीचे कर दी.

अब उसकी क्लीन शेव फुददी मेरे हाथ मे मचल रही थी जिसे मई ज़ोर ज़ोर से रग़ाद रहा था. उसने मेरे होंठ को काट लिया जोश मे. शायद वो बहुत ज़्यादा गरम हो गयी थी.

हुमको किस करते हुए 10 मिन्स हो गये थे. वो बोली की अब बर्दाश्त नही हो रहा है, बेडरूम मे चलो. वैसे भू 5 मिन्स की बात हुई थी. तो हम लोग पूजा और राज के पास चले गये.

वो लोग अभी भी लगे हुए थे. पूजा राज का लंड ज़ोर से चूस रही थी और राज उसकी छूट मे फिंगर डाल के हिला रहा था. हम जैसे ही गये वो लोग अलग हो गये.

पूजा ने जल्दी से शॉर्ट्स को उपर किया आंड टॉप को सही किया और शरमाने लगी. सोनिया ने बोला अब शरमाने की ज़रूरत नही है हुँने सब देख लिया है. बेडरूम मे चलो सब.

यह कहानी भी पड़े  चंडीगढ़ की टीचर कविता की चोदा

आयेज की कहानी अगले पार्ट मे जल्दी ही आएगी. ओर भी जवान भाभी ओर आंटी को हॉट बाते करना ही तो आप मैल करे [email protected] आप की सारी डीटेल्स एक दम सीक्रेट रहेंगी उससे आप लोग बेफ़िक्र रहे.


error: Content is protected !!