सेक्सी भाभी ने मजे लेकर चुदवाया

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम अभिषेक है और में भी आप सभी की तरह सेक्सी कहानियों को पढ़कर बहुत सालों से बड़े मज़े ले रहा हूँ। ऐसा करने में मुझे बड़ा सुख का अनुभव होता है सेक्सी कहानियों को पढ़ते हुए मुझे वैसे एक साल से भी ज्यादा हो चुका है। दोस्तों मेरी उम्र 21 साल है में अभी तक कुंवारा ही हूँ। मुझे सेक्स करना जोश भरी कहानियों पढ़कर कभी कभी मुठ मारकर अपने लंड को शांत करना बहुत अच्छा लगता है। मेरी रूचि इन कामो में बचपन से ही बहुत ज्यादा थी और आज यह मेरी पहली पहली सच्ची कहानी है जिसको में आप सभी के लिए लेकर आया हूँ जिसमे मैंने एक तरसती हुई औरत की चुदाई करके उसको वो सुख दिया जो उसके पति ने उसे अब तक नहीं दिया था, उसके बाद उसके अपने जीवन की सभी खुशियां मिल गई और मुझे उसके साथ चुदाई का मौका जिसके बाद में उसके साथ मज़े से चुदाई में लगा रहा। दोस्तों चलो अब सीधे में अपनी आज की कहानी पर आता हूँ दोस्तों यह बात पिछले साल दिसंबर की है और इस बार कानपुर में ठंड पिछले 40 साल में सबसे ज़्यादा तेज थी और इसलिए शाम के समय अंधेरा जल्दी हो जाता था।

एक दिन रात को करीब 9 बजे में अपने घर वापस आ रहा था तो रास्ते में एक खाली सुनसान सड़क पर से गुज़र रहा था। फिर मैंने देखा कि सड़क पर एक होंडा सिटी कार रुकी हुई थी और उसकी पार्किंग लाइट चालू थी। मैंने अपनी कार को थोड़ी सी कम स्पीड में कर लिया और जब में उसके पास में पहुँचा तो मैंने देखा कि 27-28 साल की एक बहुत ही सुंदर और सेक्सी औरत उस कार के पास खड़ी हुई थी और वो मुझे रुकने का इशारा कर रही थी। फिर मैंने जब अपनी कार को उसके पास ले जाकर रोकी तो वो मेरी कार के पास आ गई। तब मैंने देखा कि उसने हल्का गुलाबी रंग का टाइट पजामी वाला सूट पहना हुआ था और मैंने देखा कि उसका क्या मस्त सुंदर बड़ा ही आकर्षक फिगर था उसके बूब्स का आकार 36 इंच से थोड़ा सा ज़्यादा ही होगा और उसके पूरे जिस्म का आकार करीब 36-28-34 होगा और वो बहुत सुंदर लग रही थी और उसका वो पजामी सूट बड़ा टाइट फिटिंग वाला था तो इसलिए हल्के गुलाबी रंग के सूट के अंदर गहरे लाल रंग की ब्रा पेंटी भी नजर आ रही थी। उसके सूट का अगला और पिछला गला भी इतना बड़ा था कि में क्या बताऊँ और उस सूट में पीछे की तरफ तो पूरी एक लंबी चेन लगी हुई थी और गोरी तो वो इतनी ज़्यादा थी कि पहचान में नहीं आ रहा था कि उसके सूट का कलर क्या है? अब मैंने अपनी कार की पावर विंडो को नीचे किया उसके बाद मैंने उससे पूछा मेडम आपको क्या समस्या है? तब वो मेरी कार की खुली खिड़की वाली जगह पर ही थोड़ी सा नीचे झुककर खड़ी हो गयी और वो अब मुझसे कहने लगी कि मेरी कार का पेट्रोल शायद खत्म हो गया है।

यह कहानी भी पड़े  ऑटो में मिली मस्त भाभी की चुदाई

दोस्तों जब वो यह बात मुझसे कह रही थी तब उसके नीचे झुकने की वजह से उसके गोरे बूब्स का वो द्रश्य उनके बीच का हिस्सा मुझे बड़ी गहराई तक साफ साफ नज़र आ रहा था, जिसको देखकर मेरा मन तो कर रहा था कि में उसी समय उसकी ब्रा को फाड़ दूँ और उसके गोरे गोरे बूब्स को अपने मुहं में डालकर उनको चूसने दबाने के मज़े ले लूँ, लेकिन मैंने अपने पर बहुत कंट्रोल किया। अब मैंने उससे कहा कि कोई बात नहीं है मेडम आप आइए मेरे साथ, में आपको अपनी कार में बैठाकर पास किसी पेट्रोल पंप तक ले चलता हूँ। वैसे मेरे पास कार में तेल की एक खाली बड़ी प्लास्टिक की एक बॉटल भी रही हुई थी यह बात भी मैंने उसको बताई तो उसने मुझसे धन्यवाद कहा और फिर वो मेरे साथ ही मेरी कार में बैठ गयी।

अब वो मेरे पास वाली सीट पर बैठी हुई थी और उसके बदन से इतनी प्यारी मधहोश करने वाली महक आ रही थी कि उसकी वजह से किसी का भी कंट्रोल खत्म हो जाता, लेकिन में तब भी कुछ सोचकर चुप ही था। फिर रास्ते में मैंने उससे पूछा कि मेडम आप बिल्कुल अकेली इस समय कहाँ से आ रही है? तब उसने कहा कि वो बात यह थी कि मेरे पति उसके काम की वजह से चार पांच दिन के लिए कहीं बाहर गये हुए है और में घर पर अकेली बोर हो रही थी तो इसलिए में अपनी एक सहेली के साथ पास ही के एक सिनिमा में फिल्म देखने गयी थी और फिल्म खत्म होने के बाद अपनी उस दोस्त को उसके घर पर छोड़कर में अपने घर वापस जा रही थी तभी रास्ते में मेरी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया। फिर हमने पंप से पेट्रोल लिया और रास्ते में उसने मेरे बारे में पूछा कि आप क्या करते हो और आपकी शादी हुई या नहीं? तो मैंने भी अपने बारे में सब कुछ उसको बता दिया। फिर उसके बाद जब हम वापस उसकी होंडा सिटी कार के पास पहुँचे तो जाते समय उसने मुझसे दोबारा धन्यवाद कहा और उसी समय उसने मेरा फोन नंबर माँग लिया। फिर मैंने उससे पूछा कि मेडम आप मेरे फोन नंबर का क्या करोगी? तब उसने बहुत ही शरारती आवाज़ में कहा कि आप जैसे सुंदर गोरे हट्टेकट्टे बंदे की क्या पता कब ज़रूरत पड़ जाए? दोस्तों उसके बाद मैंने उसकी गाड़ी में पेट्रोल डालकर उसको उसको वहां से रवाना किया और में भी अपने घर आ गया, लेकिन रात को जब में सोने लगा तो मेरे मोबाईल पर उसकी तरफ से धन्यवाद और शुभरात्री का एक मैसेज आ गया।

यह कहानी भी पड़े  पुणे मे दोस्त की माँ के साथ सेक्स

और मजेदार सेक्सी कहानियाँ:

Pages: 1 2 3 4