राधा भाभी की मस्त जवानी

सभी को मेरा नमस्कार, मेरा नाम गुरप्रीत सिंग है और मैं चन्दिगर का रहने वाला हू, मेरी उमर 21 साल है और मैं दिखने मे भी स्मार्ट हू कसरती बदन है. हिन्दी सेक्स स्टोरी

हमारे सामने वाले घर मे एक परिवार रहता है, राजीव भैया उनकी पत्नी राधा भाभी और उनके दो बचे है जो स्कूल मे पढ़ते है, भैया भाभी हमारे घर के सामने पाँच साल से रह रहे थे.

भाभी की उमर करीब 30 साल होगी, पहले मैने कभी भी राधा भाभी को लेकर ग़लत नही सोचा था पर एक महीना पहले जो हुआ वो मैं आपको बताता हू.

भैया एक म्यूज़िकल कंपनी मे काम करते थे जिसके लिए उन्हे एक एक महीना घर से बाहर रहना पड़ता था, मेरी भाभी से अच्छी दोस्ती थी वो अक्सर मुझसे घर का सामान मँगवाया करती थी.

एक दिन मैं घर के बाहर खरा था तभी भाभी ने मुझे आवाज़ दी मैने भाभी से पूछा भाभी कोई काम है क्या तब भाभी ने कहा बाज़ार से बिस्कुट का पॅकेट लादो तो मैं बाज़ार गया और बिस्कुट का पॅकेट ले आया पर जब मैं पॅकेट देने गया.

अब भाभी ने सूट पहना था जिसका गला डीप था और भाभी पोछा मार रही थी और उनके बूब्स मुझे हिलते हुए सॉफ दिख रहे थे और मैं उनके बूब्स को घूरते जा रहा था.

शायद भाभी ने भी मुझे ऐसा करते देख लिया था तब पहली बार मेरा भाभी को चोदने का दिल किया पर मैं पॅकेट दे कर घर आ गया और भाभी के नाम की मूठ मारने लगा और उनको चोदने के तरीके निकालने लगा मुझे तो भाभी के बारे मे सोच कर ही कुछ कुछ हो रा था बस भाभी का ही ख़याल आ रहा था.

फिर करीब 10 दिन बाद भाभी ने मुझे आवाज़ दी और कहा की घर पर कोई नही है तुम थोरी देर मेरे साथ बात कर सकते हो क्या बच्चे भी स्कूल गये है तो मैं उनके घर चला गया और बातो बातो मे पूछने लगा की भाभी भैया नज़र नही आ रहे.

यह कहानी भी पड़े  आर्मी ऑफिसर की पत्नी की चूत चाटी और चोदी

तो भाभी ने बताया की वो तो एक महीने के टूर पर गये है और घर पर वो अकेली ही होती है और उनका दिल नही लगता अकेले तो मैने कहा की भाभी मैं हू ना आप जब चाहो मुझे आवाज़ दे दिया करो मैं आ जाया करूँगा.

फिर बातो बातो मे भाबी से मैने कहा की भाभी आज आप बहुत खूबसूरत लग रही हो तो ये सुन कर भाभी थोरा शर्मा कर बोली मैं चाय बना कर लाती हू, थोरी देर भाभी चाय बनाकर ले आई चाय पी कर भाभी ने अचानक मुझसे पूछा की गुरप्रीत तेरी कोई गर्लफ्रेंड है.

तो मैने कहा की भाभी आज तक आप जैसी खूबसूरत कोई मिली ही नही तो भाभी हसने लगी तो मैने अचानक भाभी को बोला राधा भाभी आई लव यू ये सुन कर भाभी हैरान रह गई और खरी हो गई मैं तो डर गया की आज तो बॅंड बजेगी मेरी तभी भाभी बोली तुम पागल हो मेरे दो बचे है और ये ग़लत है.

तभी मैने कहा की भाभी मैं तो बस आपसे प्यार करता हू आप ही बतौ की भैया आपको एक महीना अकेले छोर कर चले जाते है पर मैं आपको कभी छोर कर नही जौगा तो भाभी सोचने लगी और बोली की पर ये ग़लत है.

तब मैं भाभी के पास गया और भाभी को गाल पर किस करने लगा भाभी भी अंदर से मज़ा ले रही थी पर मुझे नकली सा छोरने के लिए बोल रही थी पर फिर मैने भाभी को कस कर गले लगाया और उनके बूब्स पर हाथ रख दिया, भाभी ने हल्की सी सिसकारी ली आअहह.

मैं समझ गया की भाभी अब गरम हो रही है तो मैने भाभी के होंठो पर एक किस किया तो भाभी ने पीछे से मेरा सर अपने पास ला कर मेरे होंठो पर किस करने लगी.

अब भाभी भी मुझे पूरी जोश के साथ चूम रही थी तभी मैने पीछे से भाभी की गॅंड पर हाथ फेरना शुरू कर दिया भाभी आहें भर रही थी और मुझे किस कर रही थी.

यह कहानी भी पड़े  मम्मी का स्कैंडल लाइव देखा

तभी मैने भाभी को गोद मे उठाया और बेडरूम मे ले गया और उनका सूट उतार दिया भाभी ने लाल ब्रा पहनी थी जिसमे उनके गोरे गोरे बूब्स बहुत ही कातिल दिख रहे थे मैने देर ना करते हुए ब्रा की हुक खोल दी और बूब्स उचक कर बाहर आ गये, मैने उनको हाथ मे लिया और दबाने लगा आह्ह्ह्ह क्या बूब्स थे..

इतने सॉफ्ट थे मैने उसको मूह मे लेकर चूसने लगा और भाभी के मूह से आअह्ह्ह्ह्ह की आवाज़ निकली भाभी गरम हो रही थी दस मिनिट बूब्स को चूसने के बाद भाभी ने मेरी पैंट उतार दी अब मैं सिर्फ़ अंडरवेर मे था और भाभी मेरे लंड को उपर से ही अपने हाथ से सहला रही थी.

तो मैने अपना अंडरवेर निकाला और भाभी के मूह के पास आ गया भाभी ने धीरे से मेरे लंड पर किस किया और हल्के से लंड को मूह मे लिया मैं तो पागल हुए जा रहा था फिर मैने भाभी की सलवार उतार कर उनकी पैंटी भी उतार दी भाभी ने तोड़ा मना किया पर मैने उतार दी.
क्या चुत थी भाभी की बिल्कुल गुलाबी थी तो हम 69 की पोज़िशन मे आ गये मैं भाभी की चुत मे अपनी जीभ को डाल कर जीभ से ही चोद रहा था और भाभी के मूह से आअह्ह्ह्ह्ह्ह आअह्ह्ह्ह अम्म्म्मम की आवाज़ आ रही थी और भाभी भी मेरे लंड को चूस रही थी, तभी मैं उठा और भाभी की चुत को चाटने लगा तो भाभी बोली अब बस करो जानू डाल दो मेरी चुत मे अब और मत तड़पाव.

Pages: 1 2

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!