पति के सामने साली की चुदाई जीजू से

पति के सामने साली की चुदाई जीजू से

(Pati Ke Samne Sali Ki Chudai Jiju Se)

Pati Ke Samne Sali Ki Chudai Jiju Se

दोस्तो, मेरी कहानियाँ पढ़कर मुझे आप लोगों से बहुत मेल आते हैं, जिनमें से कुछ पाठक दोस्त मुझे इन कहानियों का किरदार मान लेते हैं और बड़े रोचक प्रस्ताव देते है।
दोस्तो, मेरी सभी कहनियाँ आप लोगों के बीच से ही निकल कर आती हैं। अब अपने अनुभवों को हर आदमी शब्दों में व्यक्त नहीं कर पाता तो मैं उसका माध्यम बन जाता हूँ। जो कुछ भी हम सोचते हैं, यकीन मानिए दुनिया में वो कहीं न कहीं, किसी न किसी के मध्य हो रहा होता है। आज की दुनिया में सब संभव है, हर एक को रोमांच चाहिए। आज के विवाहित जोड़े जीवन में रोमांचक सेक्स चाहते हैं, चाहे उसके लिए उन्हें कितना भी आगे जाना पड़े और इसमें वो पति पत्नी पूरा मजा लेते हुए एक दूसरे को सहयोग भी करते हैं।

मेरी आज की कहानी एक ऐसे ही जोड़े की कहानी है।

मनोज और डिम्पल का विवाह हुए 12 साल हो गए, ये लोग लखनऊ रहते हैं। उनका एक ही बेटा है जो देहरादून हॉस्टल में पढ़ता है। मनोज एक कंपनी में मार्केटिंग है और डिम्पल एक कान्वेंट स्कूल में टीचर… दोनों की कमाई अच्छी है और जीवन उन्मुक्त!
डिम्पल अपने खुले और फैशनेबुल ड्रेस सेंस के लिए अपनी दोस्तों में मशहूर है तो मनोज आशिक मिजाज सोच के लिए।
मनोज और डिम्पल दोनों को ही सेक्स में रोमांच पसंद है।

मनोज ने अपने घर में होम थिएटर लगा रखा है, उस पर फुल स्क् में पोर्न फिल्म देखना उन दोनों को बहुत अच्छा लगता है। डिम्पल तो अपनी सहेलियों के साथ भी कई बार मूवी देख लेती है।
मनोज, डिम्पल को बाहर घूमना और पार्टी करने का भी शौक है। महीने में एक दो बार तो उनके घर फ्रेंड्स पार्टी हो ही जाती है। ड्रिंक्स और डिनर के साथ नॉन वेज मजाक… मगर मनोज सेक्स के मामले में डिम्पल के प्रति बहुत वफादार है, पर रोज रोज की पोर्न मूवीज ने अब उनकी सोच बदलनी शुरू कर दी है।

यह कहानी भी पड़े  भाभी की चुदाई दिवाली में

अब मनोज मूवी देखते समय या बेड पर डिम्पल को उकसाता कि एक बार वो दो लोगों के साथ सेक्स करे। डिम्पल भी उससे कह देती कि देखा जाएगा पर अगर मनोज चाहे तो वो अपनी किसी सहेली को पटा लेगी और दोनों के साथ मनोज सेक्स कर ले।
पर बात यहीं ख़त्म हो जाती।

मनोज खुद तो किसी दूसरी के साथ सेक्स करने में ज्यादा इंटरेस्टेड नहीं था पर उसे इस बात की धुन लग गई थी कि एक बार डिम्पल दो लोगों से चुदे।
अब वो दोनों सेक्स के दौरान अक्सर यही बात करते कि अगर एक और आ जाये तो आज तो डिम्पल की फाड़ ही देंगे वगैरह वगैरह…

डिम्पल की बड़ी बहन मुक्ता दिल्ली रहती थी और उसके पति दीपक व्यापार करते थे, उनका भी हर महीने लखनऊ आना होता था। मुक्ता डिम्पल से केवल एक साल बड़ी थी, दोनों बहनों में गहरी छनती थी और इनके बीच सब कुछ खुला था।

मुक्ता सौम्य और शांत स्वभाव की लड़की थी पर थी बहुत सुंदर और भरे शरीर की!
वो अपने पति की बहुत लाड़ली थी और दीपक और मुक्ता की सेक्स लाइफ मनोज डिम्पल जैसी रोमांचक तो नहीं थी पर सेक्स नियमित था।
दीपक मनोज जितना ही मस्त और रंगीला था।
उसकी और मनोज की हंसी मजाक और ड्रिंक्स खुली हुई थी। दीपक और डिम्पल की छेड़छाड़ बहुत रहती थी। डिम्पल दीपक की लाड़ली साली थी, वो तो जब भी मुक्ता के पास जाती तो दीपक से हर समय चिपटी रहती तो मुक्ता भी हंस कर उन्हें छूट दे देती थी। उनके बीच कुछ भी गलत नहीं होते हुए भी कुछ ऐसा था कि अनजान देख ले तो शक करे।

यह कहानी भी पड़े  रजिया फंसी गुंडों मैं पार्ट -3

डिम्पल बिल्कुल साली आधी घरवाली की तरह ही दीपक के साथ मस्त रहती। दीपक जब भी लखनऊ आता, डिम्पल ‘जीजू जीजू…’ करके उसका बहुत ध्यान रखती और दीपक भी हमेशा ही उसके लिए कुछ न कुछ गिफ्ट लाता, चाहे वो गिफ्ट भले ही मुक्ता ही भेजती थी।
रात को दीपक और मनोज ड्रिंक्स लेते, हंसी ठट्ठा करते!

दीपक का मनोज के पास फोन आया कि परसों वो आ रहा है दो दिन के लिए, उसे सचिवालय में कुछ काम था।
मनोज ने डिम्पल को शाम को घर आते ही बता दिया तो डिम्पल ने तुरंत दीपक को फोन किया कि जीजू जब मेरे घर आ रहे हो तो मुझे बताना चाहिए या मनोज को? अब आप मनोज के साथ ही उसके ऑफिस में रहना…

बात हंसी की थी, मनोज का मूड बढ़िया था, उसने डिम्पल को कहा- आज डिनर बाहर से मंगा लेते हैं, तुम मेरे साथ बैठो…
डिम्पल समझ गई कि मनोज का ड्रिंक का मूड है, उसने फटाफट रोस्टेड काजू और कटलेट्स बना दिए और मनोज की ड्रिंक की ट्राली सजा लाई।

मनोज ने कपड़े बदल लिए थे, उसने डिम्पल से भी चेंज करने को कहा। डिम्पल चेंज का मतलब जानती थी, वो सूट बदल कर केवल एक फ्रॉक पहन कर आ गई। बॉडी स्प्रे की मदहोश गंध और फ्रॉक से झांकती उसकी चिकनी जांघों ने मनोज की मस्ती और बढ़ा दी। डिम्पल मनोज की गोद में बैठ गई और ड्रिंक बना दी।

Pages: 1 2 3 4

error: Content is protected !!