पड़ोसन और ऑनलाइन मॉडेल के साथ डबल मज़े की सेक्स कहानी

मैने देसी मॉडेल मघा के साथ वीडियो कॉल बंद कर दी थी. उतने में मेरी मिलफ नेबर अपने उलझे हुए बालों के साथ मेरी टाँगो के बीच बैठ गयी. उसके जुवैसी टिट्स मेरी जांघों को सॉफ्ट्ली टच कर रहे थे. फिर उसने अपने होंठो से माल सॉफ किया, और खड़ी हो गयी.

वो खड़ी होके मेरी गोद में बैठ गयी, और मुझे अपने बूब्स से सहलाया. उसने अपनी जीभ से मेरे होंठ सॉफ किए, और हम दोनो ने किस किया. तभी उसके मूह से एक हल्की सिसकी निकली, और मुझे फील हुआ की मैं उसकी खुश करने के लिए कुछ भी कर सकता था. उसकी मधुर खुश्बू मैने महसूस की, और मैने भूखे शेर की तरह उसकी सॉफ्ट और गोरी स्किन को पकड़ लिया और मसालने लग गया.

मे: मैं तुम्हारा नाम तक नही जानता.

वो झुकी, और मेरा फेस पकड़ लिया. उसकी गरम छूट मेरे लंड पर रग़ाद रही थी. फिर उसने मेरी गर्दन पर किस किया, मेरे कानो को छाता, और खुद को मेरी तरफ पुश करने लगी. मैने उसके छूतदों पर हाथ डाला, और उनको ज़ोर-ज़ोर से दबाने लग गया.

शी: आज की रात मुझे ‘साना’ बुलाओ.

मे (उसके कान में फुसफुसते हुए): ठीक है साना.

साना (फुसफुसते हुए): ओह फक, दोबारा मुझे इसी नाम से बुलाओ.

फिर मैने उसकी गर्दन पर दोनो साइड काटा, और उसको काफ़ी बार उसी नाम से बुलाया. वो अपना हाथ मेरे लंड पर ले गयी, और उसको हल्के-हल्के हिलने लगी. फिर उसने अपना सर मेरे कंधे पर रख दिया, और मुझे अपने जिस्म पर उसकी सॉफ्ट स्किन फील होने लगी. अब वो मेरे लंड के साथ प्यार से खेलने लग गयी.

फिर साना ने मुझे डीप किस किया. मैं अपने हाथ उसके बूब्स पर ले गया, और उन्हे मसालने लगा. फिर उसने मेरी नज़रों से अपनी नज़रें मिलाई, और बिना नज़र हटाए मेरी चेस्ट चाटने लगी. उसने बाद उसने मेरी चेस्ट पर किस किया, और वापस उपर हो गयी.

साना: ई थिंक हमे उसको दोबारा ऑनलाइन बुला लेना चाहिए. मैं चाहती हू की वो हमारी चुदाई देखे.

मे: वाउ, ये शरारत भरा है.

फिर साना मेरी गोद में मेरी तरफ पीठ करके बैठ गयी. वो अपनी गांद मेरे लंड पर रग़ाद कर मुझे टीज़ करने लगी. मैने आ भारी और अपने आप को कंट्रोल में करने लगा. लेकिन मैं अपने हाथ उससे डोर नही रख सका.

मैने उसके बाल उसके कंधे पर किए, और उसकी बॅक को चाटने लगा, और वो मज़े से सिसकियाँ लेने लगी. फिर मैने अपने हाथ आयेज बढ़ा कर उसके बूब्स को मसला, और वो खिखलने लगी.

साना ने मेघा को मेसेज भेजा देल्ही सेक्स छत वेबसाइट पर. लकिली मेघा अभी भी ऑनलाइन थी. वो भी हमारे बीच में जो हो रहा था, उसको लेके उत्सुक थी.

साना: मेरी गर्दन छातो, जब तक वो आ नही जाती. मुझे ये अछा लगता है.

उतने टाइम में मेघा ऑनलाइन आ गयी. साना की गर्दन पर चूसने के निशान थे, और वो तेज़ साँसे ले रही थी. मेघा देख रही थी, जब मैने साना की ग्रे स्वेआतपंतस को उतार दिया. उसने अपनी टांगे खोली और छुआ खुद को, जब मैने साना की नंगी गांद पर मारा, और उसकी गर्दन को छाता.

मेघा: फक! तुम लोग बहुत सेक्सी हो.

साना: तुम्हे ये अछा लगा?

मेघा (छूट रगड़ते हुए): हा, रूको मत अब.

मैने साना की गर्दन को काटा, और उसने ज़ोर की आ भरते हुए पीछे देखा. उसने अपनी गांद को कॅमरा की तरफ किया, और अपनी स्वेआतपंतस उतार दी. फिर उसने मेघा के लिए अपनी गांद पर थप्पड़ मारा, और अपनी पनटी उतार दी.

मैने स्पीकर्स पर कुछ म्यूज़िक लगाया, और वो अपनी गांद मेरे लिए हिलने लग गयी. फिर वो मेरी गोद की तरफ झुकी, और मुझे एक डीप किस दिया. मैने साना के शोल्डर के उपर से मेघा को देखा, तो वो साना को देख कर मास्टरबेट कर रही थी.

मे: ये सब बहुत सेक्सी है.

साना: तो, तुम मुझे छोड़ने वाले हो या क्या?

मेघा (मोन करते हुए): हा! छोड़ो उसको.

मैने अपना लंड सेट किया, और साना को उस पर बैठते देखा, और उसका सर पीछे धकेल दिया. उसने मेरी गर्दन पर अपनी पकड़ बनाई, और मेरी जांघों पर उछालने लगी. वो ज़ोर-ज़ोर की सिसकारियाँ पहले से ही ले रही थी.

साना: ओह! गोद! बहुत गहराई तक गया है!

उसकी ब्रेस्ट उपर-नीचे हो रही थी, और वो मेरे लंड को अपनी गरम छूट में अंदर तक ले रही थी. मैं उसकी छूट की गीली दीवारों को मेरे लंड की नादियों से रगड़ते हुए महसूस कर सकता था. मैं आयेज हुआ और उसके उछलते बूब्स को चूसा, उसके निपल्स को काटा, और उसकी साँसे मेरे मूह पर पद रही थी.

फिर उसने उछालना बंद किया, और मेरी जांघों पर गांद रगड़ने लग गयी. मेरा लंड उसके अंदर था, और वो मुझे डीप किस करने लग गयी. उसने अपनी जीभ को मेरी जीभ से उलझाया, और अपनी साँस मेरे मूह में छ्चोढी. फिर उसने मेरी आँखों में देखा, और संतुष्टि भारी सिसकी भारी.

मेघा: ओह, फक! मुझे लगता है तुम्हारी चुदाई देख कर मेरा निकालने वाला है.

साना: मुझे भी तुम्हारे साथ झड़ना है.

फिर साना मेरे पर से उतार गयी, और नीचे घुटनो पर बैठ गयी. उसने अपनी टांगे खोली, और मैने कॅमरा नीचे उसकी तरफ कर दिया, ताकि मेघा मुझे साना को पीछे से छोड़ते देख सके. फिर मैने साना के चूतड़ पकड़े, उनको खोला, और उसकी गांद के च्छेद पर थूका.

मेघा पूरी नंगी थी, और हमे ध्यान से देख रही थी. वो कॅमरा के सामने पूरी नंगी बैठी थी, और उसकी छूट में से सफेद माल टपकता था जब भी वो उसको टच करती.

मेघा: यॅ, ऐसे ही तड़पाव उसको.

साना: ओह फक! ओह फक!

मैने अपना लंड साना की छूट में डाला, और साथ ही उसकी गांद में उंगली करने लगा. साना की सिसकियाँ उसकी रंडी जैसी आवाज़ में पुर ज़ोर पर थी, और वो स्क्रीन की तरफ देख रही थी. मेरी जाँघो की उसके छूतदो से टकराने की आवाज़ गूँज रही थी, और मेघा हमारे साथ मोन कर रही थी.

मेघा: माल निकालो उसके अंदर! और गंद मचाओ! मुझे ये देखना है!

साना ने स्क्रीन की तरफ देखा, और ज़ोर की आ भारी. फिर उसने पीछे की तरफ देखा और अपना सर हिलाया, और उसकी आँखें चरम सुख लेते हुए घूम गयी. मैने आयेज झुक कर उसकी छूट की फिंगरिंग करनी शुरू की, और मेरी चेस्ट उसकी गीली पीठ पर टच हो रही थी.

मैने उसको ज़मीन पर और दबाया, और उसने पीछे से अपनी टांगे और खोली. फिर मैने भी अपनी टांगे और मोदी, ताकि उसको ज़ोर से छोड़ साकु, और उसकी गहराई में जेया साकु. उसने मुझे रोका, घूमी, और अपनी छूट को मसालने लगी. मैं भी उसकी टपकती छूट पर लंड रगड़ने लगा.

साना की बॉडी अकड़ने लगी, और मैं उसके उपर लेट कर उसको डीप किस करने लगा. मैं उसके जिस्म से चिपक गया, और उसकी छूट से सफेद माल बाहर आने लगा.

मे: फक, तुम बहुत सेक्सी हो (किस और जीभ चूस्टे हुए).

साना: तुम्हारे पसीना मेरे उपर है, और मुझे ये बहुत पसंद है.

उसने मेरे पसीना अपने जिस्म पर माल लिया, और हमने फिरसे किस किया. फिर वो रुक गयी, बालों को अपनी आँखों से साइड किया, और मेरी आँखों की गहराई में देखने लगी.

साना: छोड़ो मुझे जब तक की तुम्हारा मेरे अंदर निकल ना जाए. जैसा की तुम्हारी रंडी ने कहा है.

मेघा: हा बिल्कुल, उसके अंदर अपना माल निकालो.

फिर मैने दोबारा अपना लंड उसके अंदर डाला. मैं अंदर तक ले गया, और साना की मज़े से भारी आ निकली. मैने उसकी गांद पकड़ी, और मेघा को देखते हुए ज़ोरदार चुदाई करने लगा.

साना की सिसकियाँ बढ़ गयी, और मेघा की फिंगरिंग देखते हुए मेरी बॉडी जाम गयी. मेरा दिमाग़ बंद हो गया, और दाँत रगड़ने लगे, और मेरा माल भाभी की छूट की गहराई में निकालने लगा. फक! क्या कमाल की रात थी.

मेघा ने ज़ोर से मोन किया मुझे माल निकालते देख कर. और मैने देखा की उसका माल उसकी छूट से पिचकारी मार कर बाहर आ रहा था. मैने अपना लंड सारा की छूट से निकाला, और बाकी का माल उसकी छूट पे निकल गया.

फिर मैं फर्श पर बैठ गया. मेघा ने हमे एक किस किया, और जल्दी से अपना जिस्म दिखाया. उसने अपनी गांद को थप्पड़ मारे हमे टीज़ करने को और हमने भी उसका जवाब दिया.

मेघा: अगर तुम दोबारा चुदाई करोगे तो मुझे कॉल करना. बहुत मज़ा आया!

मैने उसको हमारी रात मज़ेदार बनाने के लिए अची टिप दी, और कॉल बंद कर दी. साना मेरे उपर आई, और मुझे किस किया काफ़ी लंबे टाइम तक.

साना: मुझे पूरी रात तुम्हारे साथ नंगी सोना है. बिल्कुल ऐसे ही.

मे: हा हम सो सकते है (किस करते हुए).

साना: फिर तुम कल शवर में मुझे छोड़ सकते हो. और फिर शाम में भी, और फिर दोबारा-दोबारा.

उसने मेरा लंड मसला, और मैने उसका चूतड़ मसला, और हम बेड पर रेस्ट करने चले गये.

अगर आप में से कोई अपनी सेक्स लाइफ को मज़ेदार बनाना चाहता है, तो सीस्क गर्ल को इन्वॉल्व करे. मेरा खुद का एक्सपीरियेन्स कमाल का रहा है. और मैने ये मेघा के साथ काई बार किया है. मैं अभी भी रेग्युलर साइट विज़िट करता हू. सारी मॉडेल्स ज़बरदस्त है.

खूबसूरत इंडियन लड़कियों को देखने के लिए और उनसे बार करने और मज़ा लेने के लिए

यह कहानी भी पड़े  मेरी पड़ोसन अमिता भाभी – पार्ट 2


error: Content is protected !!