मेरी बहेन दीपा की हॉट चुदाई – 1

मेरा नाम मनीष है मेरी बहन का नाम दीपा है वो 29 साल की है दीपा देखने मैं बहुत मस्त लगती है उसे देख के हर किसी के मन मैं उसे बस चोदने का ख्यल ही आता होगा.दीपा की ब्रा का साईज़ 32 है उसकी नेवल बहुत सुन्दर है उसके बूबस उसकी चुत सब बहुत मस्त है उसके नंगे जिस्म देख के ऐसा लगता है जैसे कोई गदराई बरसों की प्यासी जवानी है जो मचल रही है, और ये सब मैं कैसे जानता हु ये ही बतना चाहता हु.मै और दीपा दोनों अकेले दिल्ली मैं रेहते हैं मैं जॉब करता हु वो कोलेज मैं पढती है और वही होस्टेल मैं रेहती है, वीकेंडस पे आती रेहती है मेरे पास.ये पिछले महीने दिवाली से 2 हफ़्ते पहले की बात है दीपा वीकेंडस पे आई हुई थी, रात के 9:30 हो रहे होंगे मैं और दीपा दोनों सब टीवी पे लेफ्ट राइट लेफ्ट देख रहे दी. तभी दरवाजे पे दस्तक हुई और मे मैने जैसे ही दरवाजा खोला मैं देखा कुछ लोग बाहर खड़े थे सारे ६ फीट के आस पास के थे शक्ल से क्रिमिनल्स लग रहे थे उन्होने मुझे घर के अंदर धक्का दे दिया और अंदर घुस गए और दरवाजा लॉक कर लिया और कहा शोर मचाया तो गोली मार देंगे और अपनी पिस्टोल मेरे सर पे लगा दी तभी दीपा अंदर के रूम से बहर आ गयी उनकी आवजों को सुन के.

उन्होने दीपा को उपर से नीचे तक घूर के देखा फिर उन मैं से एक ने कहा साला रंडी चोद रहा था, फिर एक ने कहा साले आज कल के लौंडे यहाँ पढने आते हैं पर करते हैं रंडी बाज़ी फिर उन्होने मुझे कहा क्या बे मादरचोद रंडी बुलाता है घर मैं हैं और वो मुझे लेके अंदर आ गये और पहले वाले रूम मैं बैठ गए असल मे दीपा ने उस वक्त व्हाइट कलर की स्कर्ट और पिंक टॉप पहनी थी इस वजह से उसकी गंड बहुत बड़ी लग रही थी और दीपा के लिप्स देखने मैं नॉर्मली ऐसे लगते हैं जैसे की पता नहीं कितना लंड चूस्ती हो पर मे जानता हु की वो अभी तक वर्जिन है और बहुत ही शरीफ और सीधी है. अब मुझे पता चला के वो कुल 6 लोग थे, दीपा उन्हें देख के बहुत डरी हुई लग रही थी तभी उनमे से एक आगे बढ़ा और दीपा के पास ख़ड़ा होके दीपा को छूने लगा और कहने लगा साली कितने मे चुद रही थी तू? नाम क्या है तेरा? दीपा ने डर से धीरे से कहा- दीपा.फिर उनमे से एक ने मुझसे पूछा- कौन है रंडी? कहाँ से लाया? मैने कहा मेरी छोटी बहन है.

यह कहानी भी पड़े  ये कैसी ट्यूशन है सर !!!

इस पे सारे हँसेने लगे कहा वाह क्या मस्त माल है तेरी बहन साली की गांड देख के तो लगता है बहुत मराती है. फिर सब हंसने लगे. दीपा के डर के मारे आंसू निकलने लगे.तभी एक ने कहा साली जा खड़ी क्या है हमारे खाने के लिये कुछ ला, और दीपा किचन मैं चली गयी कुछ लाने, थोड़ी देर मे कुछ खाने को लेके वो वापिस आ गयी और जैसे ही झुक के प्लेट

टेबल पर रखने लगी उसके पीछे खड़े एक आदमी ने उसकी स्कर्ट को पूरा उपर उठा के कहा साली की गांड तो देखो क्या गदराई हुई है, दीपा इस हरक़त पे चिल्ला पड़ी बोली-ये क्या बातमीजी है? तभी उनमे से एक ने दीपा के बाल को पकड़ के खींचा दीपा दर्द से कराहने लगी, तब उनमैं से एक बोला साली तुझे तो अब हम बतायेंगे की बातमीजी क्या होती है.

मैने चिल्ला के कहा-मेरी बहन को छोड़ दो, तब उन्होने कहा- साले बेहन के लोड़े तेरी तो, और वहीं पड़े चादर को उठा के मेरे हाथ पैर बांध दिये. और कहा देख आज तेरे सामने तेरी बहने की ब्लू फिल्म बनायेगे इसे अपनी रंडी बनायेंगे. और उन्होने दीपा को पकड़ लिया और कहा साली चल अपने सारे कपड़े उतर नहीं तो तेरे और तेरे भाई दोनो को गोली मार देंगे, दीपा डर गयी उसने उनसे बहुत कहा हमे छोड़ दो

पर वो नहीं माने अंत मैं दीपा ने रोते हुये अपने कपड़े उतारने शुरू किये और उनमे से एक ने अपने पॉकेट से फोन निकाल लिया और दीपा की फिल्म बनाने लगा, पहले दीपा ने अपना टॉप उतारा. दीपा की छूचियाँ उसके ब्रा से झलकने लगी उसकी नेवेल पूरी मस्त सी देखने लगी, फिर उन्होने कहा चल अब स्कर्ट उतार. दीपा बोली- प्लीज़ ये नहीं. तब उनमे से एक ने जबरदस्ती दीपा की स्कर्ट उतर दी.मैने पहली बार दीपा को पॅंटी और ब्रा मैं इस तरह देखा था. उसको इस तरह देख के पता नहीं क्यूं मुझे अच्छा भी लगने लगा, अब बारी थी पॅंटी उतारने की दीपा ने धीरे से पॅंटी उतार दी, हे भगवान मैं आज अपनी सगी बहन की झाटों भरी चूत देख रहा था और वो अपनी चूत को अपनी मोटे मोटे जाँघों के बीच छुपा रही थी, अब बारी थी ब्रा की, लेकिन इसके पहले ही उन लोगों ने उसकी ब्रा खींच के फाड़ दी और दीपा के दोनो चूचियाँ आजाद होके उनके सामने झूल गयी, फिर क्या था सारे दीपा के जिस्म के साथ खेलने लगे और एक फिल्म बनाता रहा. दीपा बार बार उन्हे कह रही थी प्लीज़ भगवान के लिये मुझे जाने दो कुछ मत करो ऐसा मत करो मैं बर्बाद हो जौउँगी, पर वो कहाँ सुनने वाले थे. वो तो दीपा की जिस्म से खेलने मैं लगे थे. फिर उनमे से एक ने कहा भाई साली की चूत चाटते पर साली की झांटे इतनी बड़ी हैं की मज़ा नहीं आयेगा तभी दूसरे ने कहा तो क्या हो गया रंडी की चूत शेव कर देते हैं, और उसने अपने एक साथी से कहा-जा और जाके रूम से रेज़र दूंढ़ के ला. फिर 10 मिनट मे वो आदमी रेज़र, मग मैं पानी और साबुन लेके आ गया. उन लोगों ने जबरदस्ती दीपा को बेड पे लिटा दिया और उसकी टांगे पकड़ के खोल दी. अब तो दीपा चिल्लाने लगी थी और रोने लगी थी. तभी उनमे से दो ने दीपा के हाथ पकड़ लिये और दो ने टांगे. पेहले वाले ने दीपा को जाँघों से पकड़ लिया. दीपा चिल्ला रही थी इस वजह से जो फिल्म बना रहा था उसने फटाक से अपना पॅंट खोला और अपना मोटा लम्बा लंड निकाल के दीपा के मुह मे डाल दिया और फिल्म बनाने लगा. बाकी जो एक था उसने दीपा की चूत 5 मिनट मे शेव कर दी. अब दीपा की पूरी चूत चिकनी दिख रही थी. वो उनके सामने बिलकुल नंगी थी. उसकी चूत ऐसी लग रही थी जैसे किसी ************ साल की लड़की की होती है, दीपा चिल्ला तो नहीं पा रही थी मुह मे लंड होने की वजह से पर उसके मुह से गुऊंन गू गॅप गॅप की आवाज आ रही थी, अब तो बारी बारी से सारे दीपा की चूत को चाटने लगे. अब दीपा को भी मस्ती आने लगी थी क्यूंकि उसके मुह से अब आवाजें आने लगी थी आआआहहह्ह उऊऊन्न आआःह्ह सीईइइस इस तरह काफी देर तक कोई दीपा से लंड चुसवाता कभी कोई उसकी चूचियाँ दबाता कभी उन्हें चूसता और दीपा ऊ ओई मा मज़ा आगया ऊई ऊई कर रही थी. कह रह थी आअह राजा और चाटो आहह. अभी तक मैने ये सिर्फ सुना था की हर औरत मे एक रंडी छुपी होती है और आज ये मैने दीपा मे देख लिया की कैसे वो 6 अंजान लोगो के आगे नंगी होके अपनी चूत चटवा रही थी उनके लंड को लॉलीपोप की तरह चूस चूस के मज़े ले रही थी.

यह कहानी भी पड़े  जवान लड़की की टीचर से चुदाई

Pages: 1 2 3 4 5 6

error: Content is protected !!