गुजराती भाभी की चुदाई की चाहत

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम विक्की है और में गुजरात के सूरत शहर का रहने वाला हूँ। मेरी उम्र 30 साल मेरी लम्बाई 5.11 है। दोस्तों एक दिन मेरे पास फेसबुक पर मैसेज आया और उसमे मुझसे कहा गया कि में उनसे बात करूं। तो मैंने जवाब दिया और उनको एक समय दे दिया। दोस्तों आप लोग विश्वास नहीं करोगे उसने मेरे इस जवाब के लिए पूरे पांच घंटे इंतजार किया था। में उसको मैसेज करके अपना कम्पूटर बंद ही कर रहा था कि उसी समय उसका मैसेज आ गया और उसी समय हमने बात करना शुरू किया। एक दूसरे से पहली बार मिले। तो मैंने उससे पूछा कि आप कौन हो? तब उसने बताया कि में एक 24 साल की शादीशुदा एक औरत हूँ। और तुमसे मिलकर तुम्हारे साथ मज़े मस्ती करना चाहती हूँ, तो मैंने जानबूझ कर नासमझ बनकर उससे कहा कि मज़े से आपका मतलब क्या है? अब उसने कहा कि तुम बड़े तेज हो, पहली ही मुलाकात में मेरी सारी शरम तुमने निकाल दी, ठीक है लो अब सुनो में तुमसे मिलकर तुम्हारे साथ सेक्स करके मज़े लेना चाहती हूँ और मुझे तुमसे अपनी चुदाई के मज़े लेने है। फिर मैंने कहा कि हाँ ठीक है, तुम मुझे यह बताओ कि हमें मिलना कहाँ है? तब उसने कहा कि वो जगह तुम ही बताओ? मैंने कहा कि वो सब छोड़ो पहले तुम मुझे तुम्हारा नाम और तुम रहती कहाँ हो वो सब बताओ? तो उसने कहा कि मेरा नाम पायल है और में गुजरात की रहने वाली हूँ।

फिर मैंने उससे पूछा कि आपके घर में कौन कौन है? तब उसने कहा कि में और मेरे पति, मैंने उससे कहा तो फिर क्या समस्या है, हम तुम्हारे घर पर ही मिलते है, बाहर मिलकर क्यों हम किसी मुसीबत में पड़े। फिर उसने कहा कि नहीं मुझे बहुत डर लगता है, हमें मेरे घर में नहीं मिलना चाहिए, अब मैंने उससे कहा कि हाँ ठीक है अब तुम ही बता दो कि हमें कहाँ मिलना चाहिए? तब उसने कहा कि हमें बाहर किसी होटल में मिलकर यह काम करना चाहिए। अब मैंने उससे कहा कि देखो मेरे हिसाब से तो होटल से घर ज़्यादा सुरक्षित जगह रहती है और करीब दो मिनट कुछ सोचने के बाद उसने कहा कि हाँ ठीक अगले शुक्रवार के दिन मेरे पति उनके किसी काम से बाहर जाने वाले है और उसने मुझे अपना फोन नंबर देकर मेरा नंबर लेकर कहा कि में तुम्हे फोन करके आने के लिए समय बता दूंगी। फिर मैंने कहा कि हाँ ठीक है और उसने मुझे धन्यवाद कहा और वो उसके बाद अपने काम करने लगी। मुझसे उसने बात करना बंद कर दिया और फिर शुक्रवार को उसने मुझे फोन किया, उसकी आवाज बहुत ही सुरीली थी। उसकी बात करने का अंदाज भी बड़ा सेक्सी था। फिर उसने कहा कि आज मेरे पति करीब दोपहर के समय 12 बजे बाहर जाने वाले है, इसलिए तुम ठीक एक बजे मेरे घर आ जाओ और इतना कहकर उसने मुझे अपने घर का पता भी दे दिया।

यह कहानी भी पड़े  किरायेदार लड़की के साथ सेक्स

दोस्तों में उसके दिए हुए एकदम ठीक समय पर उसके घर पर पहुंच गया और फिर मैंने घर के दरवाजे पर लगी घंटी को बजा दिया। तो उसने दरवाजा खोला में तो उसको बस देखता ही रह गया वाह क्या मस्त द्रश्य था उसकी लम्बाई करीब 5.10 इंच भरा हुआ बदन एकदम गोरा रंग और दिखने में तो वो एकदम सेक्स बम लग रही थी में तो बस उसको देखता ही रह गया, उसने पूछा आप कौन? मैंने कहा कि पायल ही है ना, उसने हाँ मे अपना सर हिला दिया तब मैंने उससे कहा कि मेरा नाम विक्की है। अब उसने मेरा मुस्कुराते हुए स्वागत किया और फिर हम दोनों अंदर चले गये और उसने दरवाजे को अंदर से बंद कर दिया। तब मैंने देखा कि उसका घर बहुत संदर था और उसने मुझे बैठक वाले रूम में बैठने को कहा और फिर वो मेरे लिए पानी लेने किचन में चली गई।

दोस्तों उसने अपनी साड़ी को नाभि के नीचे से बांध रखी थी और जब वो चल रही थी तो उसकी कमर का हिस्सा पूरा खुला बिना कपड़ो के होने की वजह से वो क्या मस्त कयामत ढा रही थी। फिर वो मेरे लिए पानी लेकर आ गई और उसने मुझसे पूछा कि घर ढूँढने में आपको कोई परेशानी तो नहीं हुई? मैंने कहा कि जान में इसी शहर में रहता हूँ मुझे क्या परेशानी होनी थी? फिर उसने कहा कि चलो ठीक है अब यह बताओ कि तुम अब क्या पियोगे चाय कॉफी या कुछ ठंडा? मैंने कहा कि जान आज में तुमको पीने के मूड में हूँ। तो उसने मेरी बात को सुनकर एक मीठी सी मुस्कान के साथ अपनी आखों को बंद किया और अपने नरम गुलाबी होंठो को आगे किया और कहा कि लो जान पी लो यह बहुत गरम है।

यह कहानी भी पड़े  पुणे की पोश आंटी को चोदा

फिर मैंने उससे पूछा क्या सही में तुम सच कह रही हो और अब हम दोनों फ्रेंच किस करने लगे, में अपने एक हाथ से उसके बालो, गर्दन और कमर को सहलाने लगा और अपने दूसरे हाथ से उसकी जांघो को भी सहलाने लगा और हमारे होंठ और जीभ एक दूसरे में समा गए। फिर उसको कुछ देर किस करने के बाद उसने मुझसे कहा कि अब इसके आगे का काम यहाँ नहीं, बेडरूम में चलो, मैंने उससे कहा कि हाँ ठीक है, चलो मेरी जान और फिर वो मुझे उसके बेडरूम में ले गई और वो मेरे आगे आगे चल रही थी और में उसके पीछे उसके बेडरूम में जाकर मैंने तुरंत ही उसको पीछे से पकड़कर अपनी बाहों में जकड़ लिया और अब में उसके बूब्स को दबाने लगा साथ ही उसकी गर्दन और कंधो पर किस करने लगा धीरे से उसके कान पर हल्का सा चूमा काट भी लिया जिसकी वजह से तो वो एकदम तिलमिला गई।

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!