डर्टी – हॉर्नी लेज़्बीयन सेक्स अपने दोस्त के साथ -1

ही, मेरा नाम अंजलि है और मैं अपने फ्रेंड साक्षी के साथ रती हू. चुकी मैं और साक्षी दोनो एक ही कंपनी मे वर्क करते है तो हम दोनो एक ही फ्लॅट शेर करते है. मैं अब ज़्यादा अपने बारे मे इंट्रोडक्षन नही दूँगी और मैं सीधे स्टोरी पर आती हू.

मैं और साक्षी क्ये बार सेक्स कर चुके है. पर ये उस दिन की बात है जब हम दोनो बहुत ज़्यादा हॉर्नी ओर डर्टी हो गयी था. और उस दिन हमने डर्टी लेज़्बीयन सेक्स किया. तो मैं शुरू से बताती हू ये सब कैसे हुआ.

सॅटर्डे का दिन था और हमारी कंपनी मे उस दिन छुट्टी रहती है. मैं सारा दिन नॉवेल पद रही थी और साक्षी कहीं बाहर घूमने गयी थी. शाम के टाइम अराउंड 7 या 7:20 हो रही होगी सखी भर से आई. मैं उस टाइम तक नॉवेल पढ़ रही थी. वो आते ही बोली.

साक्षी- “अंजलि मैं भर से डिन्नर ले आई हू आज डिन्नर मत बनाना. और मैं शवर लेने जा रही हू. ”

ये बोल कर वो शवर लेने चली गयी मैं वापस अपने बेड पर आ कर नॉवेल पढ़ने लगी. आफ्टर अराउंड हाफ अवर के बाद साक्षी शवर लेकर भर आए और उसने बस टवल लपेट रखा था.

वो मेरे बेड के सामने आकर खड़ी हो गयी और मुझे धकने लगी. मैने भी सखी को देखा पर मैं अपने नॉवेल पर कॉन्सेंट्रेट करने लगी. फिर सखी ने मुझे बोला –“अंजलि” मैने उसकी तरफ देखा और उसने अपनी टवल खोल दी.

अब वो मेरे सामने पूरी नंगी खड़ी थी. उसके बाल भीगे थे और उसकी बॉडी पर पानी की बूंदे अभी भी तपाक रही थी. और उसने मुझे सेडक्टिव लुक दिया. मेरी भी अटेन्षन उसकी तरफ चली गयी. अब सखी बेड पर आ गयी और मुझे हग किया और मुझे किस करने लगी. मैं भी सखी को किस करने लगी. और मुझे बोली-

साक्षी –“अंजलि आज टुजे प्यार करने का बड़ा मॅन कर रहा है. और मुझे आज बहुत हॉर्नी भी फील हो रही है. ”

मे –“अक्चा बेबी!. वासे मूड तो मेरा भी है आज. कितने दीनो से हमने सेक्स भी नही की है. ”

साक्षी –“हन बेबी” आज करेंगे बाबयी”.

और फिर साक्षी मेरे नेक को किस करने लगी. मेरे हेर्स को फीच कर मेरे नेक को लीक करने लगी. फिर किस करते करते मेरे इयर्स को फिर मेरे फोर्हेड पर किस किया.

फिर मेरे लिप्स पर किस करने लगी. मैं भी अब तोड़ा एक्शिटेड हो गयइ और मैने सखी के मूह मे अपना मूह डाल कर क़िस्स्स करने लगी. साक्षी तो फेले से ही हॉर्नी थी वो मेरे मूह को पकड़ कर और ज़ोर से किस करने लगी.

अब सखी मेरे गोद मे आकर भाट गयी और मेरे मूह को पकड़ कर ज़ोर से किस करने लगी. मैं भी साक्षी को पकड़ कर ज़ोर से किस कर रही थी. हम दोनो एक दूसरे के मूह मे आयसए किस कर रहे थी ज्यसए हमलोग कितनी दीनो के भूके हो. तब साक्षी ने बोला.

साक्षी –“आंगली तू भी अपने सारे क्लॉत्स उतार दे”.

मैं त-शर्ट और शॉर्ट्स मे थी. बस पनटी फेणी थी अंदर. मैने तुरंत अपनी त-शर्ट और शॉर्ट्स खोल दी और फेक दी. मैं पनटी खोलने ही वाली थी की सखी ने मुझे पकड़ लया और मेरे मूह मे मूह डाल कर किस करने लगी.

हम दोनो एक दूसरे के मूह को बहुत ज़ोर से छत रहे थी. हम डन के ससंसे बहुत तेज़ हो गयी थी और हम एकदुष्रे के मूह के अंदर लीक क्ये जा रहे थी.

साक्षी-“अंजलि अपनी टंग भर निकल”.

और मैने अपनी जीव भर निकल दी फिर साक्षी ने उसे सक करने लगी. वो मेरे टंग को ज़ोर ज़ोर से चूष रही थी. फिर मैने साक्षी को बोला की वो अपनी जीव भर निकले.

फिर मैने साक्षी की जीव तो ज़ोर से चूसने लगी. हम दोनो बरी बरी से एक दूसरे के जीव को चूस्ते फिर एकदुसरे के मूह मे मूह डाल कर ज़ोर से किस करते. आयससा करते करते मैं और साक्षी बहुत ज़्यादा हॉर्नी हो गयी थी.

हमने अराउंड 15 से 20 मिनिट्स तक आयसए ही किया. इतनी किस्सिंग के बाद हमारा मूह एक दूसरे के सलाइवा से पूरा गीला हो गया था. यहाँ तक सलाइवा किस करते टाइम मेरे बूब्स पर भी गिरे थी.

मेरी बूब्स सलाइवा से गीली हो गयी थी. फिर भी हम एक दूसरे के मूह मे मूह डाल कर किस क्ये जा रिया थी. ज़ोर ज़ोर से. मम्मूऊऊऊहह. मैं तो अकचे से संश भी नही ले पा रही थी. और किस क्ये जा रही थी. हम दोनो इतने ज़्यादा हॉर्नी हो गयी थी की कुछ भी कर सकते थी. फिर सखी ने मुझे बोला.

साक्षी-“अंजलि एक कम कर मेरे मूह मे अपनी सलाइवा दे”.

मे-“ठीक है. मूह खोल अपनी. और मैने साक्षी के मूह मे थूक डाल दिया. ” और ज़ोर से साक्षी को किस करने लगी”.

साक्षी –“अब तू अपना मूह खोल”.

मैने मूह खोल दिया और साक्षी ने मेरे मूह मे सारा सलाइवा डाल दिया. और ज़ोर से किस करे लगी. मैं बहुत ज़्यादा हॉर्नी हो गयी. मेरी छूट तो पूरी गीली हो ही चुकी थी.

मैं तोड़ा सा उपर उटी और सक्सकी तो फिर से मूह खोलने को बोला और उपेर से मैने साक्षी के मूह मे सारा सलाइवा डाल दिया और वो पी गयी.

और अब वो मेरे बूब्स को सक करने लगी. और ज़ोर से मशालने लगी. मेरे बूब्स तो बहुत टाइट हो गयइ थी और निपल तो पूरी हार्ड हो गयी थी. वू ज़ोर ज़ोर से मेरे बूब्स को सक करने लगी, चाटने लगी. और मेरे निपल को ज़ोर से बीते करने लगी.

मैं तो बसस्स अहहुूहह करती रही. फिर उसने मेरे बूब्स को स्लॅप करने लगी. मैंन्नाहहसाकक्की उउउफ़फ्फ़.

और मेरे बूब्स पर थूकने लगी और चाटने गली. ह.. वो मेरे बूब्स कू चूष चूष कर रेड कर दी. और थूक से पूरी गीली. फिर मैने भी साक्षी को झटके से पकड़ लया और उसकी बूब्स को सक करने लगी.

मैं पागलो की तरह उसकी बूब्स को सक कर रही थी. उसकी निपल हार्ड हो गयी था मैने निपल को ज़ोर से बीते करने लगी और वू अहह ओउउफफफमफमफमफ़ अन्नगली छीलाने लगी. मैने भी उसके बूब्स पर स्लॅप करने लगी और स्पिट करने लगी और ज़ोर ज़ोर से मशालने लगी. वो ज़ोर ज़ोर से मोन कर रही थी.

साक्षी-“अब मुजसे रहा नही जा रहा है बेबी मेरे छूट बहुत गीली हो गयी है प्लीज़ मेरी छूट पर जिओ. ”

मैं धीरे धीरे किस करते करते नीचे जाने लगी. उसकी हिप पर किस किस फिर नेवेल पर किस की और फिर नीचे उसकी छूट पर चली गयी. साक्षी के छूट पूरी सवे आंड क्लीन रती है हमएसा.

मैने जयसए ही साक्षी की छूट पर किस की वो ज़ोर से छिला उटी,,उूउउफ़फ्फ़. उसकी छूट बहुत ज़्यादा वेट हो चुकी थी इतनी की उसका कम भी भर ड्रिप कर रहा था. मैने बस उसकी छूट मे अपनी मुहह डाल दी और उसकी छूट को सक करने लगी. साक्षी ज़ोर ज़ोर से मोन करने लगी अहह उउम्म्म्मफफ़. उूउउफफफफ्फ़ या बाबययययी अहहहह यएएसस्स्सहह.

मैं उसकी चुट्त्त ज़ोर से छत रही थी. अब मैने अपनी टंग उसकी छूट की होल मे डाल कर उसे अंदर भर करने लगी और छूट को छत भी रही था.

और सखी पागल की तरह मोन कर रही थी. मैं अराउंड 10 मीं तक उसकी छूट कू ज़ोर ज़ोर से चटा और उसने अपनी पानी निकल दी. उसकी जूस से मेरे मूह पूरी गीली हो चुकी थी.

मैने आचे से उसकी छूट की पूरी जूस को लीक किया. और साक्षी ने तुरंत मुझे पकड़ कर मेरे मूह को लीक करने लगी और मेरे मूह के अंदर अपना मूह डाल कर किस करने लगी. फिर मैने साक्षी को मूह खोलने को बोला और मैने जूस और सलाइवा उसके मूह मे थूक दी.

फिर साक्षी ने मुझे नीचे किया और मेरे उपर आ गयी और मेरी पनटी उतार दी जो की बहुत ज़्यादा वेट हो चुक्की थी. उसने पनटी को स्मेल किया और मेरे छूट पर टूट पड़ी.

उसने सिद्धा मेरे छूट मे अपना मूह डाल दिया और चूसने लगी और ज़ोर ज़ोर से चाटने लगे. मैं बस ज़ोर ज़ोर से मोनिंग कर रही थी.

मुझे बहुत अक्चा लग रहा था, साक्षी थम से गयी थी और मैंन अहहहहएसस्स्स्स्स्सुउउफफफफफ्फ़ बाबायययी.. यायेयहहहहहहुउऊुउुफुफुउफ़ु कर रही थी.

और साक्षी मेरी छूट को जालिम की तरह छाते जा रही थी. और मेरे छूट पर ठुकती और फिर चट्टी. ऐसा वो क्ये जा रही थी. उसने मेरी 5 मीं के अंदर ही जूस निकल दी. और मैने बहुत सारा जूस निका.

साक्षी पूरी जूस को छत छत कर साफ कर दी. मैने माँगा तो मुझे नही दी. और बोली तेरी जूस सिर्फ़ मैं पियूंगी और सारा चाट गयी. फिर उसने मुझे ज़ोर से किस किया. और किस करती रही मेरे मूह मे लगबग 5 मीं तक.

फिर सखी ने मेरे लॅग्स को फालया और अपनी छूट को मेरे छूट पर रख कर सिसर वेल पोज़िशन मे आ गयी.

हम दोनो की छूट इतनी गीली थी की एक दूसरे से हमरी छूट चिप गयी. फिर भी साक्षी ने दोनो छूट के बीच मे थूक डाल और मेरे मूह से भी थूक ले कर छूट के बीच मे डाला और मेरे लेग्स को पकड़ कर छूट को रगड़ने लगी.

उूुुुउउफफफफफफफफफफफ्फ़ इतना अच्छा लग रहा था की पूछो मॅट. मेरी आँके बंद हो गयी थी और हम दोनो बस मोन क्ये जा र्हे थी. अहहुउऊफ़्फुफुफुुफ़ अहह एसस्स्स्सस्स महहहूफफफौऊफ़फ्फ़ बबबायाययययययौउउउम्म्म्मम्मूउहह.

हमारी छूट इतनी गीली थी और थूक से स्लिपरी हो गयी थी बॅस पुच्छ पुकच्छ की आवाज़ आ रही थी. फिर साक्षी ने स्पेड तेज़ कर दी मेरी तो बॉडी से रूह ही निकल गयी. वो मेरे उपेर थी और मेरे छूट को अपने छूट से ज़ोर ज़ोर से रग़ाद रही थी. फिर उसने बोला

साक्षी-“बेबी मेरे आँखो मे धेकू”.

मैं आँके खोल कर सखी के आँखो मे देख रही थी और वो ज़ोर ज़ोर से छूट को एक दूसरे से रग़ाद रही थी. और हम डन ज़ोर ज़ोर से मोनिंग कर रहे थी पागलो की तरह. ह अहहहः…

साक्षी मुझे किस भी क्ये जा रही थी इसी बीच मे. मैं भी साक्षी के मूह मे मूह डाल कर किस की जा रही थी. फिर मैने साक्षी को बोला.

मे –“बेबी स्पिट इन मी मौत”. और मैने अपना मूह खोल दी.

साक्षी मेरे मूह मे थूक डाल और किस करने लगी और फिर और थूक डल्ला और किस करने लगी. फिर साक्षी और तेज़ रब करने लगी विदिन 10 मिनिट्स हम दोनो की छूट से जूस निकल गया. और साक्षी मेरे उपर से हट कर बेड पर दोनो लेग्स फैला कर लेट गयी और मैं भी. और हम दोनो ज़ोर ज़ोर से संशे लेने लगे.

पर अभी साक्षी का म्न नही भरा था अभी वो और हॉर्नी थी.

आगे की स्टोरी नेक्स्ट पार्ट मे बतौँगी. उउफफफफफफफ्फ़..

थॅंक योउ फॉर रीडिंग.

यह कहानी भी पड़े  जुली को पता चल गया की मैं गिगोलो हूँ

error: Content is protected !!