क्यूक्कल्ड ने अपनी बीवी को चुडवाया

इंडियन सेक्स कहानियां पढ़ने वाले मेरे सभी दोस्तों को नविन का प्यार और नमस्कार. मैं बहुत दिनों से अपनी ये चुदाई की कहानी लिखने की ट्राय कर रहा था पर टाइम नहीं मिल रहा था. अब जा के वक्त निकाला आप लोगों के लिए. और मुझे आशा हे की आप लोगों को ये जरुर पसंद आएगी.

चलिए अब स्टोरी पर आते हे. फ्रेंड्स मैं एक एवरेज सा दिखने वाला साउथ इंडियन लड़का हूँ. मुझे सेक्स चेट वगेरह का काफी सौक हे. एक दिन मुझे इस आदमी का मेसेज आया. वो उम्र में 40 का हे ऐसा उसने मुझे बताया. पहले तो मुझे लगा की वो एक गे होगा जिसे अपनी गांड मरवानी होगी मेरे से. पर उसने जो कहा वो बड़ा ही उत्तेजना करनेवाला था. उसने कहा की तुम मेरी बीवी को मेरे सामने चोदो. और उसने कहा की मुझे अपनी बीवी को दुसरो से चुदते हुए देखना पसंद हे. मैंने उसे कहा तुम्हारी बीवी को पता हे? वो बोला उसकी टेंशन मत लो मैंने उसे रेडी कर लिया हे इसके लिए. उसकी बीवी 30 साल के करीब की थी. मैंने इस आदमी के साथ कुछ दिनों तक चेटिंग की.

और फिर एक दिन मैं उसके घर पर गया और दरवाजा खटखटाया. वो आदमी आया और उसने ही दरवाजा खोला और मुझे अन्दर वेलकम किया. मैं उसके घर में गया और सोफे के ऊपर बैठ गया. मैं उसके घर को ही रख रहा था और बातें कर रहे थे तभी कुछ देर में उसकी वाइफ चाय की ट्रे अपने हाथ में ले के आई. वो एक टिपिकल साऊथ इंडियन हाउसवाइफ थी और उसका पेट भी थोडा बहार को आया हुआ था. लेकिन वो दिखने में बड़ी ही सेक्सी थी. उसके बूब्स और गांड एकदम बड़े और सेक्सी लग रहे थे.

यह कहानी भी पड़े  मेरी पत्नी यही तो चाहती थी

मैंने उसे हाई कहा और उसने नोटी सी स्माइल के साथ मुझे हल्लो कीया और फिर वो वापस अंदर चली गई. और जाते हुए उसने कहा मैं नाहा के आती हूँ और वो नहाने के लिए बाथरूम में घुस गई. कुछ देर के बाद उसने हमें बुलाया. तब उसने ब्ल्यू साडी पहनी हुई थी. और वो एकदम पटाखा लग रही थी. मैं उसके पास गया और उसके हाथ को अपने हाथ में पकड़ लिया. वो बड़ी ही सॉफ्ट सॉफ्ट सी थी. फिर मैंने धीरे से उसकी हथेली के उपर किस कर दिया. उसने भी मेरे हाथ के ऊपर चुम्मा किया और मैं उसके कानो के ऊपर अपने होंठो से चूमने लगा. और फिर वो बोली चलो बिस्तर के ऊपर.

मैंने उसके हसबंड को देखा तो वो खुश लग रहा था. फिर मैं कमरे में गया तो वो सेक्सी औरत बिस्तर के ऊपर लेटी हुई मेरी वेट में ही थी. मैं उसके पास में जा के बैठ गया. और उसने मुझे गले से पकड़ के अपनी तरफ खिंचा और अपने रसीले होंठो को मेरे होंठो के ऊपर लगा दिया. हम दोनों किस कर रहे थे और पीछे खड़ा हुआ उसका हसबंड हमें देख रहा था. चुमते हुए मैं हाथ को पीछे उसकी कमर के ऊपर ले गया और वहां उसके सेक्सी बदन को अपने हाथ से सहलाने लगा. और फिर मैंने धीरे से उसकी साडी को खोल दिया. अब वो पेटीकोट और ब्लाउज में थी. मैंने उसे बेड के ऊपर धक्का दिया और उसके ऊपर चढ़ के किस करने लगा. उसके बूब्स को मैं ब्लाउज के ऊपर से ही दबाने लगा.  उसने भी मेरी शर्ट उतार दी और मेरे निपल्स से खेलने लगी.  फिर मैंने उसका ब्लाउज और पेटीकोट खोल दिया. अब वो सिर्फ ब्ल्यू कलर के इनर में थी. मैंने उसे पुरे बदन के ऊपर चूमना चालू कर दिया. मैं धीरे धीरे उसकी जांघ की तरफ बढ़ा चुमते हुए और वो कांपने लगी थी!

यह कहानी भी पड़े  Bhabhi Ki Chikni Choot Chati

फिर मैंने अपनी ऊँगली को उसके छेद पर लगा के थोड़ा हिलाया. वो पानी छोड़ने लगी तब तक मैंने उसकी चूत को ऊँगली से मस्त हिलाया. वो गीली हो चुकी थी. मैंने उसके सेक्स होल को चुम्मा दिया पेंटी के ऊपर से ही. और फिर उसके बूब्स की तरफ बढ़ गया. मैंने उसके बूब्स दबाये और तभी उसके हसबंड ने पास आके अपनी वाइफ की ब्रा उतार डाली.

उसके बूब्स टाईट और सफ़ेद थे. और उसके निपल्स ब्राउन थे. मैं उसके बूब्स को दबा रहा था और चूस भी रहा था. वो हौले हौले से मोअन कर रही थी. और उसके हसबंड ने भी अब उसे किस करना और चूमना चालू कर दिया था. अब उसने मेरा कमीज उतारा और अंडरवेर के ऊपर से ही मेरे लंड को महसूस करने लगी. और फिर उसने अंडरवेर को उतार के सीधे मेरे लंड को मुहं में ले के चुसना चालू कर दिया. वो मस्त ब्लोवजोब दे रही थी मुझे और उसको लंड चूसने का अच्छा अनुभव लग रहा था. मैं एक मिनिट के अन्दर उसके मुहं में ही झड़ गया. उसने सब माल गटक लिया और फिर ऊपर आके मेरे होंठो को किस करने लगी. हसबंड ने निचे उसकी पेंटी को खोल दिया. उसकी चूत एकदम क्लीन थी. मैंने उसकी चूत को चाटना चालू कर दिया और कुछ मिनिट तक ऐसे ही करता रहा.

Pages: 1 2

error: Content is protected !!