चलते ट्रक में चुची चुसवा कर चुत चुदवाई

चलते ट्रक में चुची चुसवा कर चुत चुदवाई

(Chalte Truck Me Chuchi Chuswa Kar Chut Chudwai)

Chalte Truck Me Chuchi Chuswa Kar Chut Chudwai

मैं राजेश, मैंने बहुत सी हिंदी सेक्स स्टोरी की किताबें पढ़ी हैं। मैं और मेरे दोस्त इमरान और जॉनसन ऐसी सेक्स स्टोरी की किताबें लाते हैं, जो हिंदी में होती हैं। हम सभी चोरी-छुपे इन किताबों को पढ़ते हैं। यह कहानी ऐसी ही एक किताब से है। मुझे उम्मीद है कि आपको पसंद आएगी, तो कहानी पढ़िए और पानी निकालिए।

मोना और कपिल की शादी को दो महीने ही हुए थे। मोना ईसाई थी, उन दोनों की लव मैरिज हुई थी। कपिल 27 साल का था और मोना 25 की थी।

शादी के बाद कपिल का दिल ऑफिस की एक लड़की पर आया हुआ था, इसलिए मोना और कपिल में अब नहीं बन रही थी।

जब बन ही नहीं रही थी.. तो आपस में सेक्स का तो सवाल ही नहीं था।

वैसे मोना दिखने में बहुत सेक्सी थी उसकी बॉडी ऐसी दिखती थी मानो सेक्स की मूरत हो, एकदम सुडौल और भरी हुई। उसकी चुची भी एकदम भरी हुए और सख्त बिल्कुल सही आकार में थी, उसके चलने पर उसकी चुची देख कर यूं लगता था.. जैसे उसके शरीर पर रबड़ की दो बॉल्स थिरक रही हों।
मोना के बदन का रंग थोड़ा सांवला था। मोना जैसे हॉट बम को ठुकराने वाला शायद कोई कपिल जैसा पागल ही होगा।

मोना को अपने सुंदर बदन के बारे में पता था कि वो बहुत ही सेक्सी है। वो हमेशा सलवार-कमीज ही पहनती थी। मोना वास्तव में इतनी मदमस्त माल थी कि यदि कोई एक बार भी उसका नंगा शरीर देख ले, तो उसे तीन-चार बार चोद कर ही दम लेता।

उन दोनों की यह अनबन कपिल के पेरेंट्स को पता थी। उन्होंने उन दोनों को जबरदस्ती मध्यप्रदेश के ट्रिप पर भेजा। उन्होंने सोचा कि उधर अकेले रहने से और सुंदर प्राकृतिक जगहों को देख कर हो सकता है थोड़ा बदलाव आ जाए। हालांकि कपिल इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं था। उसका माल तो उसके ऑफिस में था।

यह कहानी भी पड़े  बॉयफ्रेंड ने दुल्हन बना कर मेरी पहली चुदाई की

मोना वैसे तो बहुत ही शरीफ़ और शर्मीले किस्म की लड़की थी। कपिल अपने पेरेंट्स की ख़ुशी के लिए मोना के साथ जाने को राजी हो गया।
ट्रिप वाले दिन उन्होंने अपनी तैयारी की और कार लेकर चल पड़े। रास्ते में छोटी-छोटी बातों पर उन दोनों में लड़ाइयां होना शुरू हो गईं। बाद में उन्होंने खाना खाने के लिए अपनी कार रास्ते में एक छोटे से होटल पर रोक दी। सामान गाड़ी में ही था।

दोनों ने होटल में खाना खाया और कार के पास आए, देखा तो गाड़ी से उनका सामान चोरी हो गया था। कपिल को बड़ा गुस्सा आया। उधर होटल में एक बूढ़ी मालकिन और दो नौकरों के सिवाए कोई नहीं था।

जब मोना और कपिल ने उस बूढ़ी औरत को सारी बात बताई तो बूढ़ी औरत को उन दोनों पर बहुत तरस आया।
वो मोना से बोली- कोई बात नहीं बेटी, मेरे पास कुछ पुराने कपड़े हैं। कुछ लोग गलती से छोड़ गए थे, तुम ये रख लो, तुम्हारे काम आएंगे।

मोना ने कपड़ों की पोटली ले ली और वे दोनों कार में बैठकर आगे चल दिए। बाद में रात होने की वजह से एक लॉज में रुक गए।

वहाँ आते ही कपिल ने पहले अपनी गर्लफ्रेंड को फोन किया तो पता चला कि उसकी शादी की बात हो रही है। तीन दिनों में यदि कपिल ने कुछ नहीं किया तो गड़बड़ हो जाएगी।

कपिल गुस्से से पागल हो उठा.. उसने सुबह ही वापस जाने का फ़ैसला कर लिया। उसने मोना को भी साफ़ तौर पर इसकी वजह बता दी।

यह कहानी भी पड़े  अंतर्वसना सेक्स स्टोरीस- इतना प्यारा सपना

मोना को कपिल पर बहुत ही गुस्सा आया, पर कपिल का जिद्दी स्वभाव उसे शुरूआत से ही पता था। घर चलकर कपिल के पेरेंट्स संभाल लेंगे, यह सोच कर उसने होटल से घर फोन करके उनको सारी बात बता दी।

कपिल के पेरेंट्स दुखी हो गए, वो बोले- मोना बेटी, तुम चिंता मत करो हम सब संभाल लेंगे।
मोना थोड़ी निश्चिन्त हो गई।

रात में कपिल को नींद नहीं आई, एक तो सामान आदि सब चोरी हो गया था, ऊपर से ये सब।

सुबह उठते ही उसने ब्रेकफास्ट मंगवाया। उस वक्त भी मोना और उसके बीच कहा-सुनी हो गई। गुस्से में कपिल ने टी-पॉट को पटक दिया, सारी चाय मोना के कपड़ों पर जा गिरी।

अब क्या करें.. एक तो कपड़े नहीं थे, जो थे, वो भी खराब कर दिए। मोना मन ही मन में कपिल को गालियाँ दे रही थी।

थोड़ी देर में कपिल का गुस्सा ठंडा हो गया, उसने मोना को बूढ़ी औरत के दिए कपड़े पहन कर तैयार होने को कहा। कपिल नहा कर आया.. फिर मोना नहाने के लिए गई। नहाने के बाद मोना ने बूढ़ी की दी हुई पोटली खोली, उसमें एक पुराने नीले कलर की पारदर्शी साड़ी, पेटीकोट और ब्लाउज था। मोना को साड़ी पहनना पसंद नहीं था, तब भी मजबूरी में वो कपड़े पहनने लगी।

कपड़े पहने वक्त जल्दबाजी में उसकी ब्रा टॉयलेट में जा गिरी। आप लोग लॉज आदि की सफाई की स्थिति तो जानते ही हैं।
मोना ने इतने गंदे बाथरूम कभी नहीं देखे थे।

Pages: 1 2 3 4

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!