बीवी की सुहागरात सब के सामने

हेलो हवस के भूखों और मूठ मारने के प्रो खिलाड़ियों. आज आप सब को दो बार मूठ मारने का मौका दिया जाएगा ये कहानी सुन कर. ये कहानी थोड़ी जल्दी में लिख रहा हू, तो शॉर्ट हो सकती है. पर सेक्सी ज़रूर होगी, जिससे तुम सब के लंड में करेंट आ जाए. तो अब बाकचोड़ी पर विराम लगते हुए स्टोरी आयेज बढ़ते है, जो की मेरी बीवी नेहा की चुदाई की है.

मैं राज 24 साल का हू, और अभी मेरी शादी को एक साल ही हुआ है. शादी के बाद मैं प्राइवेट जॉब के लिए नेहा के साथ ही सिटी में शिफ्ट हो गया. वाहा हम दोनो अकेले रहते थे. मैं शुरू में तो रोज़ नेहा की चुदाई करता था. फिर धीरे-धीरे हफ्ते में होने लगी, क्यूंकी काम का लोड ज़्यादा होने लगा था.

बुत जिस मोहल्ले में हम रहते थे, वाहा के सब मर्द नेहा पर फिदा रहते थे. क्यूंकी मेरी बीवी माल ही ऐसा थी, और उसे तो आक्टिंग ही करनी थी. पर उसके मा-बाप ने उसकी शादी कर दी. नेहा एक-दूं सही फेर कंपेक्स्षन की थी, जो एक-दूं फिट थी, और उसकी आगे भी 21 साल थी. उसका फिगर शादी के एक साल बाद भी 36″ के बूब्स और 30″ की कमर थी. और उसकी गांद 38″ की थी.

हम जिस घर में रहते थे, उसमे हमारे फ्लोर पर ही एक और आदमी रहता था असीम नाम का. वो मोस्ट्ली इधर-उधर पता नही क्या काम करता था, तो कुछ मंत्स बाद उससे हमारी दोस्ती हो गयी. फिर वो अक्सर आने लगा हमारे रूम पर ही साथ खाने के लिए.

जब वो ज़्यादा ओपन हुआ, तो मुझे पता लगा वो भी ड्रिंक कर लेता था. अब और भी दोस्ती हो गयी क्यूंकी मुझे ड्रिंक में पार्ट्नर मिल गया था. फिर तो हम बैठक लगाने लगे थे. हम अक्सर दोनो साथ बैठ कर पीने लगे, और फिर एक दिन मैने उससे पूछा-

मैं: तू काम क्या करता है?

तो उसने बताया की वो एजेंट है कही मॉडेलिंग एजेन्सी और आक्टिंग वग़ैरा के लिए.

फिर नेहा ने अपनी पुरानी ख्वाहिश बताई की वो भी आक्टिंग करना चाहती थी.

तो असीम बोला: अर्रे नेहा, तुम चाहो तो अभी भी कर सकती हो. एक डाइरेक्टर शॉर्ट फिल्म के लिए आक्ट्रेस देख रहा है.

नेहा: सच में क्या मुझे काम मिल जाएगा?

असीम: अर्रे मैं सोर्स लगा दूँगा.

मैं उस वक़्त फुल नशे में था, और सिगरेट पी रहा था.

नेहा: राज मैं काम कर सकती हू?

मे: हा नेहा, अगर तुम्हारा मॅन है तो कर सकती हो.

असीम: तो कल ही चलना.

नेहा: ठीक है राज, हम कल ही चलेंगे फिर.

मे: नही नेहा, तुम्हे तो

पता है वर्क लोड कितना है. तो मेरा पासिबल नही है. आंड मेरी तरफ से तुम्हे हा है. और ये पूरा तुम्हारा डिसिशन है. तुम जैसे चाहो, और असीम है तो साथ.

असीम: हा मैं साथ ही रहूँगा.

नेहा: ठीक है फिर असीम, कल साथ चलते है. और तुम अपना नंबर डेडॉ आंड मुझे इनफॉर्म कर देना सब डीटेल.

फिर असीम और नेहा नंबर एक्सचेंज कर लेते है, और फिर असीम चला जाता है. मैं आपको बता डू. असीम 27 साल का एक-दूं हॅंडसम आंड डोले-शोले वाला बंदा था, और वो नेहा से फ्रॅंक भी था, आंड मज़ाक करता रहता था. हम जब लेते होते है, तो मैने देखा की नेहा व्हातसपप पर लगी हुई थी. और मुझे लगा की असीम ही होगा. मैं नशे में भी था, तो सो गया.

फिर सुबा उठा, तो नेहा नहाने गयी हुई थी. तो मैने सोचा की छत चेक करू. और फिर मैने नेहा का व्हातसपप देखा और छत स्टार्ट की पढ़ी.

असीम: ही नेहा, मैने बात कर ली है. कल 10 बजे पहुँचना है.

नेहा: थॅंक्स असीम, बस सेलेक्ट हो जौ.

असीम: तुम सेलेक्ट हो जाओगी, बस कल ही कोई सीन वो शूट करके टेस्ट ले लेंगे. तो तुम एक-दूं आचे से करना.

नेहा: मैं पूरी मेहनत करूँगी.

असीम: बुत नेहा एक बात बता डू. ये वेब सीरीस वाली शॉर्ट फिल्म है. आंड योउ नो की आज कल उल्लू आंड हॉशॉट जैसी वेब सीरीस पर कैसे सीन्स होते है. तो ये भी वैसी ही अडल्ट सेक्सी शॉर्ट मोविए है.

नेहा: बुत मैं तो मॅरीड हू.

असीम: अब देखो इतना कॉंपिटेशन है, आंड इस लाइन में अब मोस्ट्ली ऐसे सीन्स होते है.

नेहा: बुत राज को क्या कहूँगी?

असीम: अर्रे तुमने सुना नही, राज ने कहा सब डिसिशन तुम्हारे होंगे जैसा तुम चाहो. आंड अब तुम भी देखती हो आंड जानती हो, की ऐसे सीन्स आज कल नॉर्मल है.

नेहा: ओक कल देखते है.

फिर ये छत ख़तम हो जाती है, और मुझे उत्सुकता होती है तो मैं सोचता हू की च्छूप कर उनका पीछा करूँगा. नेहा रेडी होती है, और उसने आज एक कुरती आंड प्लाज़ो पहना होता है. असीम उसे कॉल करता है, और वो लोग 9 बजे ही निकल जाते है, और मैं भी जल्दी से उनका पीछा करता हू.

लगभग एक घंटे के सफ़र के बाद हम सिटी के बाहर एक गोडोवन् जैसी बहुत बड़ी जगह होती है उधर पहुँचते है. मैं बहुत आराम से पीछा कर रहा होता हू. वो वाहा बाहर रुकते है, और मैं एक दीवार के पीछे च्छूप जाता हू.

असीम: अर्रे नेहा, तुम्हे कुछ वेस्टर्न आंड सेक्सी ड्रेस पहँनी चाहिए थी आज, जिससे आचे से बॉडी दिखे. क्यूंकी मैने तुम्हे बताया था की ये एक अडल्ट मोविए है सेक्स सीन वाली.

नेहा: अर्रे सॉरी यार, मैने ड्रेस का सोचा ही नही. बुत कही वो रिजेक्ट ना कर दे.

असीम: टेन्षन नही लो बस जैसा वो कहे आराम से करना आंड बाकी मैं तो हू ही.

फिर वो दोनो अंदर जाते है, आंड मैं भी पीछे से घूम कर कही से देखने का जुगाड़ करता हू. मुझे एक वेंटिलेटर मिलता है, तो मैं खिड़की से चढ़ कर उसके उपर स्लॅप पर चढ़ कर च्छूप कर देखने लगता हू.

अंदर 6-7 लोग होते है, और असीम फिर सबसे इंट्रोड्यूस करता है की ये है डाइरेक्टर विजय सिर जो लगभग 40 की आगे के होंगे. फिर वो बताता है ये है इस शॉर्ट फिल्म के प्रोड्यूसर दानिश सिर, जो कुछ 30-35 की आगे के लग रहे थे, और बाकी सब कॅमरमन और मेकप वग़ैरा वाले थे.

एक साइड में एक बंदा बैठा था तो बताता है ये है इस फिल्म के आक्टर मोहन और वो कुछ मेरी आगे का था, आंड नेहा सब से ही करती है.

विजय: तो नेहा, तुमने पहले कभी आक्टिंग की है?

नेहा: नो सिर.

विजय: बुत फिर कैसे करोगी.

नेहा: मैने कॉलेज में बहुत ड्रामा किए है. तो मैं कर सकती हू.

विजय: वेरी गुड, फिर तो कोई प्राब्लम नही है. आंड असीम लाया है तो फिर कुछ तो बात होगी.

विजय: दानिश सिर आपको मंज़ूर है ये आक्ट्रेस आपके प्रॉजेक्ट में?

दानिश: अगर आपको ठीक लगता है सब, तो मुझे कोई प्राब्लम नही है.

विजय: तो नेहा मैं तुम्हे पहले बता देता हू, की आज कल तुमने भी देखा होगा, आंड सब जानते है इतनी ऑट वेब सीरीस आ रही है, आंड सब में कितने मसालेदार और सेक्सी न्यूड सीन्स होते है.

नेहा: जी सिर जानती हू.

विजय: तो तुमने देखा भी होगा की चलती भी वही है जिसमे एक-दूं ज़बरदस्त सेक्स हो मोविए में.

नेहा: जी सिर.

विजय: तो हम ऐसी शॉर्ट मोविए बना रहे है जो उन सबसे ज़्यादा सेक्सी हो. फिर इसके बाद हमारी और 2 फुल मूवीस बननी है. बुत अगर ये चल जाती है तो हम तुम्हे ही उन दोनो फुल मूवीस में लेंगे.

नेहा: थॅंक्स सिर.

विजय: बुत जैसे मैने तुम्हे बताया, हम इसे सबसे सेक्सी बनाएँगे. तो इसमे मोस्ट्ली सेक्स और न्यूड सीन्स होंगे. और उन सब के लिए तुम रेडी हो तो बताओ.

नेहा: सिर मैं अपने हज़्बेंड से पूच कर बतौ?

तभी असीम बोल जाता है: राज ने तो सब तुम पर छ्चोढ़ दिया है, की जैसा तुम्हे ठीक लगे वैसा करो. और अगर तुम्हे नही करनी है आक्टिंग, तो तुम माना कर दो. राज पर क्यूँ डाल रही हो?

फिर नेहा कहती है: नही ऐसी बात नही.

तो असीम कहता है: फिर हा कह दो.

नेहा: ठीक है सिर, मैं रेडी हू.

विजय: तो ये रहा कांट्रॅक्ट और इसमे लिखा है सब न्यूड आंड सेक्स सीन्स तुम अपनी मर्ज़ी से कर रही हो. आंड तुम्हे इस फिल्म के 50 हज़ार मिलेंगे. अगर ये कांट्रॅक्ट तुम तोड़ती हो तो तुम पर केस होगा, आंड 5 लाख देने होंगे.

नेहा: बुत ऐसा सब क्यूँ?

असीम: अर्रे तुमने सुना नही की मोविए के कांट्रॅक्ट साइन होते है. आंड ऐसा नही करेंगे तो आर्टिस्ट फीस लेकर बीच में काम छ्चोढ़ दे, या सीन ना करे, तो पैसा सब इनका डूबेगा.

नेहा: ओह अछा.

फिर नेहा साइन कर देती है, और डाइरेक्टर उसे 25 हज़ार का स्चेक देते है अड्वान्स में, जिससे नेहा बहुत खुश हो जाती है.

विजय: तो हम ये शॉर्ट फिल्म जल्दी शूट करके ख़तम करेंगे जिससे आयेज की फिल्म भी स्टार्ट कर सके. तो आज से ही स्टार्ट करते है.

नेहा: ओके सिर.

विजय: देखो स्टोरी ऐसे है की तुम्हारी शादी होती है मोहन से, और फिर तुम्हारी सुहग्रात का सीन होता है. बुत मोहन सेक्षुयली वीक है, और तुम गरम ही रह जाती हो सुहग्रात पर. फिर तुम्हे पता चलता है तुम्हारा देवर भी है, जो एक-दूं मसल्स वाला और हॅंडसम है. आंड वो तुम पर लाइन भी मारता है. तो तुम उसके साथ अपनी सुहग्रात पूरी करती हो.

नेहा: ठीक है सिर.

विजय: चलो शादी का सेटप करो आंड नेहा को सारी दो शादी के लिए.

और फिर वाहा शादी जैसा सेटप होने लगता है, और कुछ एक घंटे में डेकोरेशन आंड पंडित और शादी का माहौल बना देते है. वही के लोगों में से किसी को पंडित बना देते है. किसी को घरवाले आंड बस कॅमरा के सामने डेकोरेशन करते है. फिर नेहा आती है सारी में, और मोहन भी शेरवानी पहन कर आता है.

उन दोनो की शादी का सीन शूट होता है, और वो सीन कंप्लीट होता है और डाइरेक्टर कट बोलता है.

विजय: अब जल्दी से यहा बेड लाओ, और सुहग्रात का सीन बनाओ. फिर क्र्यू मेंबर्ज़ उधर सब बेड लगा कर सुहग्रात का सीन बनाते है.

विजय: देखो नेहा अब तुम्हे यहा सेक्स सीन देना है, तो बे रेडी. आंड तुम्हे बिल्कुल ऐसे रियल देना है जैसे तुमने अपनी सुहग्रात में किया था. तुम मॅरीड हो, तो तजुर्बा भी है तुम्हे.

नेहा: ओके सिर.

फिर सीन स्टार्ट होता है. नेहा बेड पर बैठी होती है, और फिर मोहन आता है. वो धीरे-धीरे नेहा की ज्यूयलरी निकालता है सब, और फिर सारी निकालता है. अब नेहा बस ब्लाउस और पेटिकोट में बैठी होती है. फिर वो अपनी शेरवानी और बनियान निकाल देता है, और बस पाजामे में आ जाता है.

उसके बाद वो किस करने लगता है नेहा को, और दोनो लिपलोक्क करते है जिसमे पहले नेहा को अजीब लगता है, पर फिर वो भी आचे से साथ देती है और दोनो एक-दूं चिपक जाते है. पीछे से डाइरेक्टर बोलता है आयेज करने को, और फिर मोहन अब नेहा के ब्लाउस के हुक्स खोल देता है और अब नेहा बस ब्रा में होती है.

उसके बाद वो अपना पाजामा निकाल कर बस अंडरवेर में आ जाता है, और फिर ब्रा के उपर से वो नेहा के बूब्स दबाता है. इससे नेहा को कुछ झटका सा लगता है, पर आक्टिंग तो उसे करनी थी. फिर अब मोहन उसका पेटिकोट भी निकाल देता है, और अब नेहा बस एक वाइट ब्रा पनटी में बैठी होती है.

मोहन उसके बूब्स को मसल रहा होता है, और गर्दन वग़ैरा पर किस कर रहा होता है.

डाइरेक्टर: मोहन पनटी में हाथ डालो और ब्रा में हाथ डाल कर दब्ाओ.

ये सुन कर कुछ नेहा शॉक हो जाती है, और बोलती है: सिर इतना सब?

विजय: सुहग्रात पर क्या बस कपड़ों में रहती हो तुम?

नेहा: नही सिर.

विजय: तो सब करेंगे और तुम्हे न्यूड सीन्स और सेक्स सीन्स का सॉफ बता दिया था. और तुम बताओ न्यूड का मतलब क्या होता है?

नेहा: बिना कपड़ो के.

विजय: तो अभी कपड़े है ना बॉडी पर?

नेहा: एस सिर.

विजय: और सेक्स सीन्स का मतलब?

नेहा: सेक्षुयली इन्वॉल्व होना.

विजय: तो क्यूँ ये सब कर रही हो. आज तो कम न्यूड है. कल असली न्यूड और सेक्स सीन होगा.

फिर वो स्टार्ट करते है, और अब मोहन अपना हाथ पनटी में डाल देता है, और एक हाथ ब्रा के अंदर डाल कर बूब्स पकड़ लेता है. अब उसने नेहा की छूट को टच कर दिया था, जिससे नेहा की आइज़ बंद हो जाती है, और फिर मोहन अपने हाथो को चलता है.

डाइरेक्टर: अब तुम ऐसे आक्टिंग करो की बस झाड़ गये इसी से.

फिर मोहन अया आअहह करके झड़ने की आक्टिंग करता है, और बेड पर साइड में लेट जाता है. और फिर सीन कंप्लीट होता है.

विजय: वेरी गुड.

फिर वो सब कपड़े पहन कर आते है, आंड आज का पक्कुप होता है.

नेक्स्ट पार्ट में आप पढ़ेंगे की कैसे मेरी बीवी की चुदाई की जाती है.

यह कहानी भी पड़े  छोटे भाई को बीवी बनने के लिए राज़ी करने के कहानी


error: Content is protected !!