बीबी की कुँवारी सहेली की चुत मे लंड

मेरे घर के बगल मे एक लड़की रहती है जिसका नाम डॉली है और वो मेरी बीवी की अच्छी सहेली है…..

डॉली एक हसीन और कुवारी लड़की है, उसका रंग गोरा, लंबे-लंबे बाल और सुंदर शरीर है. मैं जब भी पारुल को देखता हूँ, मेरा लॅंड खड़ा हो जाता है और मैं कितने ही बार उसके नाम पर मुठ मारी है.

एक दिन मेरी बीवी ने मुझको कहा की, “डॉली का कंप्यूटर खराब हो गया है तुम कुछ कर सकते हो?”
मैं भी ऐसे ही मौके की तलाश मे था और मैने फ़ौरन बीवी से कहा “डॉली से कहो की अपना कंप्यूटर हमारे घर पर ले आए, मैं कंप्यूटर ठीक कर दूँगा.”

शाम को डॉली अपना कंप्यूटर मेरे घर पर ले आई. मैने उसको चेक कर के देखा और कहा की कंप्यूटर को फॉर्मॅट करना पड़ेगा..

मैने फिर उससे पूछा की कोई इंपॉर्टेंट फाइल तो नही है जिसका बैकअप लेना है
डॉली-कुछ वर्ड फाइल ‘माई डॉक्युमेंट’ फोल्डर मे है. हो सके तो उनका बैकअप ले लीजिएगा…
सबसे पहले मैने उसके कंप्यूटर का सारा डेटा अपने कंप्यूटर मे ट्रांसफर कर लिया….

मुझको उसकी कंप्यूटर मे हिडन फाइल्स मे से कुछ नंगी तस्वीरें मिली और साथ मे करीब 40-50 हिन्दी सेक्सी मूवीज़ . मैने उन फाइल्स को भी अपने कंप्यूटर मे कॉपी कर लिया और फिर उसके कंप्यूटर को फॉर्मॅट कर दिया. उसके

बाद मैने उसकी सब फाइल अपने कंप्यूटर से उसके कंप्यूटर पर कॉपी कर दिया और साथ मे अपनी कंप्यूटर से मेरे कुछ पोर्नॉग्रॅफिक फाइल और मूवीज की फाइल भी कॉपी कर दिया. यह सब काम मे मुझको करीब 2 घंटे लग गये और इस दौरान सोनिया मेरी बीवी से बातें कर रही थी.

मैने सब काम ख़त्मो करने के बाद डॉली को बुलाया और अपने कंप्यूटर को चेक करने के लिए कहा. वो मेरे कामरे मे मेरी बीवी के साथ आई और बोली की अगर आपने चेक़ कर लिया तो ठीक ही होगा.

यह कहानी भी पड़े  चुदासी मम्मी को पटा के गांड मारी

तो मैने कहा हाँ मेरे ख्याल से आपका कंप्यूटर अब बिल्कुल ठीक है और फिर आपको दिक्कत नही देगा. फिर मैने अपनी बीवी को कंप्यूटर साफ करने के लिए उसकी हेर ड्राइयर लाने को बोला. जैसे ही मेरी बीवी कामरे के बाहर गयी, में पारुल से बोला की आपके वर्ड फाइल सब उसी फोल्डर मे है और आपके कंप्यूटर मे कुछ तस्वीरें भी थी और मैने उनको भी आपके कंप्यूटर मे फिर से कॉपी कर दिया है….

फिर मैने उसके कंप्यूटर पर वो तस्वीर की फाइल खोल दी. वो उन तस्वीरों को देख कर बहुत हैरान हो गयी और तब मैने उससे कहा की आपका कलेक्सन बहुत ही अच्छा है, खास कर मूवीज़ की कलेक्सन.
मैने आपके कंप्यूटर से आपका कलेक्सन अपने कंप्यूटर पर कॉपी कर लिया है. आशा है की आप को बुरा नही लगेगा . मेरे इन सब बातों को सुन कर वो बहुत ही शर्मा गयी और मेरे से नज़ारे चुराने लगी और अपनी नज़र को झुकते हुए बोली, “प्लीज़ यह बात आप किसी से भी नही कहेंगें.” उसकी ज़ुबान कुछ लरखड़ा रही थी…

मैने उससे कहा, “आप बिल्कुल मत घबराईए. मेरे पास ऐसे बहुत सी तस्वीरें और मूवीज़ है और उनमे से मैने कुछ आपकी कंप्यूटर मे कॉपी कर दी है.”
फिर मैने उसको अपने कंप्यूटर स्क्रीन पर देखने को कहा.

तब डॉली बोली, “प्लीज़ वो (मेरी बीवी) आ रही है, कंप्यूटर को बंद कर दो.”

फिर मैने कंप्यूटर की धूल हेयर ड्रायर से साफ कर दी और वो अपने कंप्यूटर को ले कर चली गयी. लेकिन उसके जाने से पहले मैने उसको धीरे से कह दिया की. “क्या हमलोग अपने कलेक्सन का एक्सचेंज कर सकते हैं? मुझको मूवीज़ चाहिए और मैं आपको तस्वीरें दूँगा.”
वो कुछ बोली नही और चली गयी…..

यह कहानी भी पड़े  दो दोस्त और दो बहने

उसके बाद हुमारे घर पर करीब एक हफ्ते तक नही आई. करीब एक हफ्ते के बाद वो हमारे घर पर आई.

मैने दरवाजा खोला, लेकिन वो मुझसे बिना नज़ारे मिलाए अंदर चली गयी और मेरी बीवी के पास बैठ कर उससे बातें करने लगी.
कुछ देर के बाद मेरी बीवी मेरे कामरे मे आई और बोली, “डॉली कह रही है की उसको वी जी ए ड्राइवर की फाइल चाहिए और उसने अपनी एक सीडी दी है..
मैं फ़ौरन बात समझ गया और बोला, “उसको रुकने के लिए बोलो और अभी फाइल कॉपी कर देता हूँ.”

जैसे ही मेरी बीवी बाहर गयी, मैने सीडी को अपने कंप्यूटर से खोला और पाया की उसमे कुछ हिन्दी सेक्सी मूवीज़ है.

मैने उन मूवीज़ को अपने कंप्यूटर पर कॉपी कर लिया और मेरे कंप्यूटर पर से कुछ तस्वीरों की फाइल डॉली की सीडी पर भी कॉपी कर दी.
उसके बाद मैने एक टेक्स्ट फाइल उसके सीडी मे बना कर लिखा, “धन्यवाद, मैने आपकी मूवीज़ देखीं वो बहुत ही अच्छी और सेक्सी थे. आपको तस्वीरें कैसी लगी?”
फिर मैं उसके पास गया और उसको सीडी दे दी.
इसके बाद बहुत दिनों तक वो हमारे घर पर नही आई.

मेरी बीवी ने मुझसे बोला की डॉली को फ़्लू हो गया है.

Pages: 1 2 3 4 5

error: Content is protected !!