बॉस ने घर पर बुला के चोद दिया

गांड को मटकाते हुए शालिनी मेडम केबिन में आई तभी रोहन समझ चूका था की उसकी सेक्सी देसी लवर आज उसका लंड लेने के मूड में हैं. शालिनी का पति भी इसी ऑफिस में काम करता हैं और उसे भी अपनी बीवी के सेक्स सबंध के बारे में भनक तो हैं. लेकिन ससुर जी की विरासत वो छोड़ना नहीं चाहता हैं इसलिए कुछ बोलता नहीं हैं. घर जमाई बनने में बड़े प्रॉब्लम हैं जिसमें एक ये भी हैं.

रोहन की जांघ के ऊपर हाथ रख के शालिनी उसके सामने झुक सी गई. उसके टॉप के अन्दर से उसका मस्त डीप क्लीवेज दिख रहा था. रोहन ने अपने पेन को उठा के इस रंडी की क्लीवेज में डाल दिया. शालिनी ने बोला: आउच! बड़े नोटी हो तुम!

रोहन के लौड़े को शालिनी ने टेबल के निचे हाथ डाल के पकड़ लिया. रोहन अ लोडा एकदम कडक था शालिनी ने ज़िप को एक हाथ से खोल दिया. रोहन ने कहा, पहले दरवाजे को तो लोक कर दो.

शालिनी उठी और उसन रोहन के केबिन का दरवाजा बंद कर दिया. रोहन अब अपनी चेयर को टेबल से थोडा दूर खिंच चूका था. शालिनी ने नजदीक आ के रोहन की पेंट को निचे कर दी. रोहन का लंड एकदम मोटा और लम्बा हो चूका था. इस लम्बे लंड की वजह से ही शालिनी रोहन को यूज कर रही थी. और रोहन उसे यूज कर रहा था अपनी सेलरी और प्रोमोशन के लिए.

शालिनी ने अपने हाथ की मुठ्ठी बनाई और लंड को उसके अन्दर दबा दिया. उसके नाख़ून जो नेल पोलिश की वजह से चमक रहे थे वो रोहन के लोडे के ऊपर गड रहे थे रोहन ने आह निकाली और फिर शालिनी लंड को पाकड़ के उसे हिलाने लगी.

रोहन ने शालिनी के माथे को अपने लंड की तरफ धकेला. इस होर्नी औरत ने अब अपने मुहं को खोल के लंड को अन्दर समा लिया. शालिनी मजे से रोहन के लोडे को सक करने लगी थी. और रोहन उसके माथे को और जोर से अपने लोडे के ऊपर दबा के मजे ले दे रहा था. डीपथ्रोट ही कर लिया इस सेक्सी बॉस ने और एक मिनिट के अन्दर ही लंड का पानी छुडवा दिया.. सब वीर्य को वो चाट के खड़ी हुई. रोहन ने शालिनी को उसकी गांड के पास से पकड़ा और उसकी स्कर्ट को ऊपर कर दिया. शालिनी को अपने टेबल के ऊपर लिटा के उसने उसकी पेंटी को खोल दिया. शालिनी की चूत में अपनी जबान को डाल के वो उसे चाटने लगा.

यह कहानी भी पड़े  मेरी गर्लफ्रेंड को रंडी बना दिया

रोहन की टंग फकिंग से शालिनी के अन्दर की भावना और भी भडक उठी. रोहन ने जबान को चूत के होल में डाला और उसे पेलने लगा. उंगलियों को शालिनी के बूब्स के ऊपर कपड़ो के ऊपर से ही हिलाने लगा. एक मिनिट की ओरल सेक्स का मज़ा शालिनी को भी मिला. और वो रोहन के मुहं के ऊपर ही झड़ गई. रोहन और शालिनी ने उठ क अपने कपडे सही किये. और फिर शालिनी कमरे से निकलते हुए बोली, शाम को जय (उसका पति) एक मीटिंग के लिए जयपुर जा रहा हैं. मैं तुम्हे 7 बजे पिक करने आउंगी!

रोहन ने आँख मार के कहा, जी बॉस!

शाम होते ही रोहन मेडिकल से वायेग्रा की गोली ले आया. शालिनी को वो ऐसे चोदता था की उसकी चूत को पानी पानी कर देता था. और शालिनी इस बुर फाड़ चुदाई के लिए उसे अच्छे पैसे देती थी. और वो दोंनो के लम्बे सम्भोग की वजह से ही रिश्तो में इतनी गहराई आई थी.

रोहन ने एक सिगरेट सुलगाई और वो अपने फ्लेट्स के निचे वाली रोड पर खड़ा हुआथा. शालिनी उसे वही से पिक करती हैं. शालिनी अपने पति को एअरपोर्ट ड्राप कर के सीधे ही रोहन के फ्लेट्स की तरफ आई. रोहन की सिगरेट आधी हुई थी. उसने शालिनी की कार को देखा और सिगरेट फेंक के एक मीठी सुपारी का सेचेट अपने मुहं में खोल लिया. शालिनी की बगल की सिट में वो बैठा. शालिनी ने मस्त सेक्सी लुक्स वाली स्कर्ट और उसके ऊपर एक ढीला ढीला टॉप पहना हुआ था. उस टॉप के अन्दर उसके 38 इंच के बूब्स बड़े ही मादक लग रहे थे.

यह कहानी भी पड़े  जो दर्द होना था हो गया

रोहन एक ब्ल्यू ट्राउजर और व्हाईट टी शर्ट में था. शालीनी ने कार को अपने बंगलो की तरफ चलाई. और एक हाथ से वो रोहन के लंड को बिच बिच में टच कर लेती थी. शालिनी के बंगलो के आने के ठीक पहले रोहन ने वायेग्रा निकाल के पी ली जिस से कुछ देर में उसका नशा चढ़ सके.

घर के अन्दर घुसते ही शालिनी ने अपने बूढ़े नोकर को कहा, हम लोग ऊपर मीटिंग मे हैं, कोफ़ी दे के जाओ और फिर किसी को ऊपर मत आने देना.

बूढ़ा बखूबी जानता था की साहब नहीं हैं इसलिए मेडम आज इस जवान लड़के का लंड लेगी. वो बोला जी मेडम. पांच मिनिट में तो कोफ़ी का काम हो चूका था. 36 साल की सेक्सी शालिनी अब फुल मूड में थी. और उसके सामने 23 साल का जवान हट्टा कट्टा रोहन भी पुरजोश में था अपनी बॉस की बुर फिर से एक बार फाड़ने एक लिए.

Pages: 1 2

error: Content is protected !!