भाभी की जंगल मस्त चुदाई

हेलो दोस्तो. मैं हू राहुल खत्री और मैं लेकर आया हू एक नई कहानी. पहले भी मैं 3 कहानिया लिख चुका हू और मुझे आप लोगो का बहोत अच्छा रेस्पोसे मिला. इस लिए मेरी हिम्मत बड़ी और मैं एक और इंडियन भाभी सेक्स कहानी लेकर आया हू अगर आपको ये स्टोरी पसंद आए तो मुझे ज़रोर कॉमेंट कीजिए.

अब मैं कहानी पर आता हू ये कहानी जून की है. मोम के कज़िन के बेटे की शादी थी और हम लोगो को वाहा जाना था. उस टाइम सॅटर्डे था और हम लोग रात के ट्रेन से जाने वेल थे. हम लोगो ने दिन मैं पैकिंग की और फिर मैं फार्मेसी पर गया और कुछ टॅब्लेट्स लेली.

और घर वापस आ गया जब मैं घर पहोचा और मोम को देखा तो मोम ने रेड कलर का ड्रेस पहना था और वो ग़ज़ब्ब की लग रही थी. मोम मुझे देख कर बोली की मैं कैसी लग रही हू तो मैने मोम से कहा की मा कसम जो तुम्हे देखे गा उसका लॅंड खड़ा हो जाएगा तो मोम बोली की तुम्हारा लॅंड खड़ा हुआ तो मैने बोला की खुद देख लो फिर मोम बोली की रहेने दो और निकलने की तैयारी करो. और मोम वाहा से चली गये. और मैने भी अपना ड्रेस बदल दिया.

करीब 1 घंटे बाद हम घर से निकले और सीधा स्टेशन पहोच गये. वाहा मैने जनरल की टिकेट्स लेली क्यूकी हमें सिर्फ़ 5 किलोमीटर का सफ़र करना था. 15 मिंट बाद ट्रेन आ गई तो हम लोग बोगी मे चढ़ गये. वाहा सीट खाली नही थी तो हम खड़े रहे.

मोम बल्कुल मेरा सामने खड़ी थी. इसी बीच मोम बोली की इस औरत को देख लो कितनी सेक्सी है जब मैने उसकी तरफ़ देखा तो उसके आधे बूब्स दिख रहे थे. मैं उसके पीछे चला गया और चिपक गया. मेरा लॅंड बल्कुल उसकी गंद की दरार मई जा रा था.

मजे बहोट माज़ा अरहा था इसी बेच मों बोली की क्या हुआ तो मैने मों से बोला की मेरा लंड उसकी गांड की दरार मे है फिर मोम बोली की यार मेरा हाल बुरा हो रहा है मैने बोला क्यू तो मोम बोली की इस वक्त जो लड़का मेरे पीछे है इसका हाथ मेरी पेंटी मे है और ये मेरी चूत मे उंगली कर रहा है.

इतनी ही देर मे जो आंटी मेरे सामने खड़ी थी वो लंड पर धक्का मार रही थी. और फिर उस आंटी ने उस लड़के के कान मे कुछ कहा जिस का हाथ मेरी मोम की पेंटी मे था.

मैं समझ गया ये दोनो साथ मे थे पर मैने उस आंटी से कहा क्या ये लड़का तुम्हारे साथ है तो वो बोली कौन लड़का मैं बोला यह. वो बोली क्यू मेरी समझ मे कुछ नही आया की मैं क्या बोलू तो मैने बोल दिया की ये मेरी मोम के साथ चिपक गया है.

उसने मुस्कुराते हुए जवाब दिया की क्यू तुम इसकी मा की चूत को गीली कर सकते हो और ये तुम्हारी मोम के साथ चिपक भी नही सकता. ये कह कर उसने अपना मूह मेरी तरफ़ किया उसका सीना मेरे सीने के साथ चिपक गया.

इसी बीच हम लोगो का स्टेशन आ गया और मोम और मैं ट्रेन से उतर गये. उतरने के बाद मोम बोली की इस के बेटे ने मेरी पेंटी फाड़ दी है और वो कोशिश कर रहा था की अपना लंड मेरे चूत मे डाल दे मगर उसे मौका ना आया.

अचानक मोम बोली की वो दोनो भी उतर चुके है लकिन वो ट्रैक के उस पार थे. फिर मोम बोली चलो बहोत देर हो गई है अब हम चलते है और हम दोनो वाहा से निकल पड़े. और करीब 1 घंटे बाद हम रिश्तेदार के यहा पहोच गये.

रात बहोत हो गई थी इसलिए पूछते ही बुआ ने कहा की तुम लोग सो जाओ आप थक गये होंगे. बुआ हम दोनो को गेस्ट हाउस मे लेकर चली गये लेकिन वाहा पर पहेले ही बहोत सारे गेस्ट सो रहे थे. बुआ ने कहा जगह बहोत कम है इसलिए तुम लोग भी यही सो जाओ. हम दोनो ने काफ़ी जगा तलाश की लकिन जगा नही मिली तो हम फिर गेस्ट्स के बीच मे लेट गये.

यह कहानी भी पड़े  डॉक्टर संग सेक्स भरी मस्ती

थोड़ी देर बाद मोम बोली अरे उनको देख रहे हो मैने जब देखा तो वो वही दोनो थे जो हम लोगो को ट्रेन मे मिले थे.

उन लोगो ने भी हम लोगो को देखा तो वो खुश हो गये और सीधे हमारे पास चले आए. हम ने उनको जगह दे दी और आंटी मोम के पास लेट गये और लड़का मेरे पास.

फिर आंटी ने मेरी तरफ़ देखा और स्माइल दे दी. आधे घंटे बाद मोम और आंटी सो गये तो मैने उस लड़के से नाम पूछा तो उसका नाम इरफ़ान था. ये कहानी आप देसी कहानी डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

हम दोनो बातें करने लगे फिर मैने इरफ़ान से कहा चलो बाहर चलते है तो वो ओके बोला और हम दोनो टेरेस पर चले गये. इरफ़ान ने मुझसे पहेला सवाल पूछा की ये आंटी तुम्हारे साथ कौन है तो मैने बोला ये मेरी मोम है फिर मैने पूछा तो वो आंटी उसकी मोम है.

फिर इरफ़ान ने पूछा की तुम उसको चोदते हो तो मैने बोला हाँ और फिर मैने उसको पूछा तो वो बोला की हम 3 भाई है और सब मोम को मिल कर चोदते है. तो मैने उसको पूछा की मैं तुम्हारी मोम को चोद सकता हू तो वो बोला हाँ पर एक शर्त पर मैने बोला क्या तो वो बोला की बदले मे मैं तुम्हारी मोम को चोदुन्गा.

मैने ओके बोला. और फिर हम दोनो रूम मे वापस चले गये. रूम मे पहोच्ते ही मैने देखा की मोम रूम मे नही थी मैं फिर मोम को ढूँडने चला गया पर वो कही नही मिली. मैं वापस रूम मे आ गया और लेट गया.

करीब 30 मिंट बाद मोम आ गई मैने पूछा कहा थी तो वो बोली की अभी जो आंटी आए थे वो वापस जाने की तैयारी मे है मैने बोला क्यू तो वो बोली की उसकी सासू मा का एक्सीडेंट हो गया है.

इतने मे बुआ आ गई और उसने मोम से बोला की इस वक्त कोई ट्रेन नही है तो मोम बोली की अब क्या होगा बुआ बोली ये लोग बस मे जा सकते है लकिन उसके लिए उनको बस स्टैंड तक पैदल जाना पड़ेगा तो मोम बोली प्राब्लम क्या है .

बुआ ने वापस जवाब दिया की रास्ता जंगल से है और ये दोनो डरते है तो मोम बोली की क्या वाहा जंगली जानवर है तो मोम बुआ बोली नही बस घने पेड़ है. फिर मोम कहीं इनके साथ मेरा बेटा भी जाएगा ये इन दोनो को बस स्टैंड तक छोड़ेगा और फिर खुद वापस दिन मे आएगा.

सब लोगो ने ओके कहा और हम तीनो निकल पड़े. जब हम थोड़ी दूर पहोच गये तो इरफ़ान बोला की हमारी किस्मत ही खराब है आंटी ने उस से पूछा क्यू क्या हुआ तो वो बोला हम दोनो ने तुम लोगो को चोदने का प्लान बनाया था तो आंटी हसने लगी और बोली फिर तो बहोत बुरा हुआ. हम जंगल मे पहोच गये तो अचानक बारिश शुरू हो गई.

जब बारिश तेज़ हो गये तो हम लोग एक बड़े पेड़ के नीचे चले गये. हम लोगो के कपड़े भिघ चुके थे और भाभी बहोत सेक्सी लग रही थी. मैं भाभी के पास गया और उस से कहा आप बहोत हॉट हो तो वो बोली की मेरा बेटा तो मुझसे कह रहा है की तुम चुड़ैल की तरह हो और ये हमेशा जानवरो की तरह मुझे चोदता है.

यह कहानी भी पड़े  चुदासी हाउसवाइफ ने घर बुला के लंड लिया मेरा

मैने उससे कहा की आज मैं तुम्हारी लेना चाहता हू तो वो बोली की मुझे जल्दी घर पहोचना है पर मैने उसे हग किया और फिर किस करने लगा. उसका बेटा बोला की अरे यार हमारे घर मे प्राब्लम है और तुम्हे सेक्स की फ़िक्र है.

मैने आंटी से कहा ठीक है तुम लोग जाओ मैं वापस चला जाता हू तो इरफ़ान बोला नही यार हम लोग डर जाएगे तुम हमारे साथ आओ मैने उससे कहा की पहले मैं भाभी की चुदाई करूगा फिर आगे जाऊंगा. उसके पास कोई ऑप्शन नही था तो वो ओके बोला और फिर वो बैठ गया.

मैने भाभी को लेटाया और उसको किस करने लगा फिर मैने उसके बूब्स पर हाथ रखा और दबाने लगा तब भाभी बोली की हमें देर हो रही है तुम मुझे सीधा चोद दो. ये कह कर उसने अपनी शलवार नीचे करदी.

मैने भी अपनी पेंट उतार दी. जब मैने उसकी टाँगे खोल दी और उसकी चूत को देखा तो वो बहोत चिकनी थी. फिर भाभी ने बोला की तुम तो अपना हथियार दिखाओ तो मैने अपनी अंडरवियर भी उतार दी. जब भाभी ने लंड को देखा तो वो बोली हहाअययईए इतना बड़ा लोडा.

मैने तो कभी इतना बड़ा लिया नही तो उसका बेटा बोला कोई नही आज ले लो साली ये तुम्हारी चूत को आज भोसड़ा बना देगा. मैने भाभी की चुत को गीला किया और अपना लंड उसकी चूत पर रखा और एक धक्का मारा आधा लंड चूत मे चला गया तो भाभी चीख पड़ी और बोली हाए मैं मररर गई मैने फिर से एक धक्का मारा तो मेरा पूरा लंड भाभी की चुत मे चला गया.

भाभी तड़प रही थी और आज़ाद होने की कोशिश कर रही थी पर मैने उसको कस कर पकड़ लिया था और अपना पूरा लंड उसकी चुत मे डाल रखा था. कुछ देर बाद जब वो शांत हो गये तो मैने धक्के मारना शुरू कर दिया वो बोल रही थी की प्लीज़ आहिस्ता करो मुझे दर्द हो रहा है पर मैने अपनी स्पीड बड़ा दी और उसको चोदता गया मुझे ऐसा लग रहा था की जैसे मैं किसी कुँवारी लड़की को चोद रहा हू.

उसकी चूत काफ़ी टाइट थी उसने शायद इतना बड़ा लंड कभी नही लिया था इसलिए उसे बहोत दर्द हो रहा था मैने फिर उसे खड़ा कर दिया और पेड़ के सहारे रखा फिर उसका एक पैर उठाया और नीचे से लॅंड डाला और चोदने लगा उसके मूह से आह आह की आवाज़ें निकलने लगी और चूत से छाप छाप की आवाज़ें आ रही थी.

मुझे अपना फीडबैक देने के लिए कृपया कहानी को ‘लाइक’ ज़रूर करे, ताकि कहानियों का ये दोर देसिकहानी पर आपके लिए यूँ ही चलता रहे.

तकरीबन 20 मिंट बाद मैं झड़ गया और मैने अपना सारा पानी उसकी चूत मै ही डाल दिया. फिर उसने मेरा लॅंड सॉफ किया और फिर हम दोनो ने कपड़े पहने.

कुछ देर बाद हम सब वाहा से निकले और मैने उन दोनो को बस स्टैंड के पास छोड़ा. और खुद वापस आ गया और मोम के पास जा कर उसको सारा किस्सा सुनाया. तो मोम ने भी मुझसे बोला की आज रात एक बुड्ढे आदमी ने उसकी गांड मार दी है.

अगर आप जान ना चाहते है की कैसे उस बुड्ढे आदमी ने मेरे मोम की गांड मार दी तो मुझे मेरी आइडी पर मेसेज कीजिए की आप वो कहानी जानना चाहते है तो मैं फिर वो कहानी पेश करूँगा.

तो दोस्तो कैसी लगी आपको ये कहानी बताने के लिए मुझे मैल करे. मेरी ईमेल आइडी है “ अब दोबारा एक और इंडियन भाभी सेक्स कहानी ले कर मुलाकात होगी. तब तक के लिए गुड बाइ

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published.


error: Content is protected !!