भाभी की चूत और गांद का बजा बजाया

तो मैं बोला मतलब? वो बोली आप अभी बाकछे हो देवेर जी. मैं समाज गया था की भाभी थोड़ी हॉर्नी हो रही है. तो मैने भी तुरंत बोला की भाभी वो तो बहोट खुश थी इससे.

तो भाभी बोली – मतलब?

मैं बोला की – आपने जो बोला उसी का रिप्लाइ दिया है हहा.

भाभी – तो इसका मतलब आप ने सब कुछ देख रखा है देवेर जी?

मैं – आपको क्या लगता है मेरे को देख कर, मैं अभी तक वर्जिन होऊँगा क्या?

भाभी – हासणे लगी और बोली – नेचर से तो कभी नही लगा की आप ऐसी हरकते भी करते होंगे.

मैं – भाभी अक्चा, लगता है आपको यकीन नही हो रहा. (इसी टाइम मेरा वापिस खड़ा हो गया पूरा).

भाबी- हन होता तो नही.

मैं – तो कर डू प्रूफ? ( भाभी ने मेरा लंड देख लिया था की खड़ा हो चुका है).

बहभही – कैसे करोगे प्रूफ, आपकी तो कोई गफ़ भी नही है.

मैं बोला की आप बन जाओ मेरी गफ़ हो जाएगा प्रूफ. भाभी ने मुझे स्माइल दे दी तो मैं साँझ गया ग्रीन सिग्नल मिल गया है. बस हमला है अब तो भाभी की बॉडी पर.

मैं भाभी के पास चला गया और उनके हाथ पकड़ लिया. उन्होने कुछ नही बोला तो मैने उन्हे बोला की भाभी आपसे एक बात कहता हू, ई लोवे योउ भाभी. तो उन्होने भी मुझे ई लोवे योउ टू बोल दिया.

फिर करीब 4 बझ र्हे थे तो वो बोली की आपके भैया से एक बार पूछती हू की कब तक आएँगे. तो उन्होने कॉल करके पूछ तो भैया बोला की 7 भजे के बाद ही अवँगा.

जैसे ही उन्होने कॉल कट किया मैने तुरंत उनको किस करना चालू कर दिया. उन्होने भी मेरा साथ देना शुरू दिया. हमने करीब 5-7 मीं जोरदार किस्सिंग की.

मैने उन्हे पूछा की आपके पाईं तो नही है ना? तो उन्होने बोला की हल्का सा है बुत कोई ना. फिर मैने उनके नेक पर किस करने लगा और एक हाथ उनके थाइस पर घूमने लग गया. और वो भी उनका हाथ मेरे पीठ पर रब करने लग गयी.

फिर करीब 5 मीं बाद मैने भाभी की टशहिर्त और शॉर्ट्स उतार दिए. तो देखा की भाभी ने ब्लॅक ब्रा आंड पनटी पहनी हुई थी. मैं उपर से भाभी के मुममे दबाने लग गया और दूसरा हाथ पनटी के उपर से रब करने लग गया. मैने देखा की वो थोड़ी गीली हो चुकी है.

मैने भाभी का एक हाथ पकड़ा और मेरे जीन्स के बटन खोल कर जीन्स के अंदर डाला. और मैं अपना हाथ वापिस उनकी पनटी पर ले जेया कर रब करने लग गया.

भाभी मोन करने लग गयी आआआआहह आअहह आअहह उफफफफ्फ़ उूुउऊहह…

फिर मैने उनकी ब्रा उतार दी आंड अपनी टशहिर्त आंड जीन्स भी उतार दिया. मैं अपने दोनो हाथो से दोनो बूब्स को मसल रहा था और भाभी माना कर रही थी. दर्द हो रहा है और आआहह आआअहहुउऊफफफफ्फ़ उफफफ्फ़ करे जेया रही थी.

मैने अपना एक हटथ भाभी की पनटी में डाल दिया तो हाथ मैं फील हुआ की उनकी छूट एक दम क्लीन है और गीली हो चुकी है. तो मैने भी उसमे अपनी एक उंगली से रब करना चालू कर दिया. और भाभी मेरे लंड को मसल रही थी. तो मैने बोला की अपना हाथ मेरे अंडरवेर में डालो तो उन्होने वेसए ही करा.

मेरे लंड को पकते ही भाभी बोली की भैया आपका का तो बहुत बड़ा है. आपके बहिया का तो 4 इंच का ही है. तो उन्होने मुझसे पूछा की आपका कितना इंच का है? तो मैने बोला की मेरा 6. 8 इंच का है और 4 इंच मोटा है. वो दर गयी की इतनी बड़ा कैसे जाएगा. मैं बोला आप टेन्षन ना लो मैं सब करवा दूँगा.

फिर मैने भाभी की पनटी जैसे ही नीचे की और छूट के दर्शन करा तो मैं देखता ही रह गया. एकदम गोरी छूट, बिल्कुल क्लीन, एक भी बाल नही था. फिर भाभी ने भी मेरा अंडरवेर उतारा तो वो भी शॉक हो गयी. बोली की अफ आपका तो बहुत बड़ा और बहुत टाइट है, यह तो मेरी फाड़ देगा.

तो फिर मैने भाभी को बोला 69 मैं आ जाओ. वो जानती नही थी की यह क्यार होता है 69. फिर उनको समझा की आप मेरे उपर लेट जाओ ऐसे की आपकी छूट मेरे मौत पर हो और मेरा लंड आपके मौत पर.

फिर वो बोली मैं मूह में नही लेती. तो मैं बोला भाभी एक बार ट्राइ करो अक्चा लगेगा और अगर नही लगे तो मत करना. वो करने लगी और उन्हे मज़ा आने लगा. आंड मैं भी जैसे ही उनकी छूट चाटने लगा, उनके मूउः से अया अया की आवाज़े निकलांगे लगी.

वो बोलने लगी की धीरे करो दर्द होता है. और मैं फिर मैं करीब 4-5 मीं बाद मेरा फर्स्ट टाइम निकालने वाला था. मैने उन्हे बोला की भाभी मेरा आने वाला है तो वो बोली बाहर निकलना. तो हाथ से रब करके निकल दिया और मैं उनके उनकी छूट चाट रहा था तो उनके 2-3 मीं बाद पानी आ गया.

फिर मैं उठा और भाभी को नीचे लेता दिया. और पूछा की भाभी आपके पास कॉंडम है या नही? तो वो बोली रखे है कॉंडम उस वाड्रोबे में.

मैने देखा की उसमे ड्यूर्क्स का तीन वाला कॉंडम आंड ड्यूर्क्स का मसाज आयिल भी पड़ा है. तो मैने दोनो निकल लिए आंड फिर तोड़ा सा आयिल ले कर भाभी की छूट पर डाल दिया और तोड़ा मेरा लंड पर.

अब आयिल डाल कर वो मेरे लंड को हिलने लग गयी तो वो वापिस खड़ा हो गया और फिर मैने कॉंडम पहन लिया. फिर मैं अपने लंड को उनके छूट पर रब करने लग गया. जिससे वो तड़प उठी और बोली की जल्दी से डाल दो, फाड़ दो मेरी छूट को.

मैं भी जोश में आ गया यह सुन कर. तो मैने देर ना करते हुए पहले एक पिल्लो उनके नीचे लगाया और खुद को सेट करा. फिर मैने जैसे ही अपना लंड उनके अंदर तोड़ा सा डाला, उनकी चीख (आआआआआहह) निकल गयी. वो बोली बाहररर निकालो दर्द हो रहा है बहोट.

तो मैने उन्हे किस किया और हाथो को पकड़ लिया. फिर एक शॉट दिया जिससे मेरा आधा लंड उसमे घुस गया. (और वो चिल्लाने लगी क्यूकी वो पहली बार इतना मोटा और लंबा लंड ले रही थी. लेकिन किस के कारण आवाज़ बाहर नही आ रही थी). फिर मैं 2-3 मीं रुका और तभी वो गांद हिलने तो मैं समझ गया की अब दर्द नही हो रहा है उन्हे.

तभी मैने दूसरा शॉट दिया और पूरा लंड अंदर घुस गया. और वो रोने लग गयी और जाटपत्ता रही थी दर्द से. लेकिन मई किस करता रहा उनको लगातार.

फिर करीब 5 मीं भाभी नॉर्मल हुई तो बोली अब जितना जिम में बॉडी बड़ा के स्टॅमिना बनाया है सब दिखा दे.

मुझे बहुत ज़्यादा जोश चढ़ गया और मैं बहुत तेज छोड़ने लग गया. भाभी ज़ोर ज़ोर से मोन करने लगी आअहह उफफफफफ्फ़ आअहह. पूरे कमरे में छाप छाप की आवाज़ घूंंज रही थी.

करीब 7-8 मीं बाद भाभी जाध गयी जिससे मैं अससनी महसूस कर लिया अंदर. तो मैने बोला की भाभी अब आप डॉगी बन जाओ. भाभी बन गयी तो मुझे उनकी गोरी गांद दिखी. पहले तो मैने उसपे 10-15 स्पॅंक करा. जिससे वो एक दम लाल हो गयी और तोड़ा सा आयिल ले कर उनके गांद के छेड़ पर डाल दिया.

मैने अपने लंड को सहलाया तो पता चल की कॉंडम तो फट गया था अंदर ही. तो भाभी बोली कोई नही भैया आप ऐसे ही कर लो. मैने अपना लंड उनकी छूट मैं डाला और एक हाथ से उनके हाथ पकड़ लिया और दूसरे हाथ से गांद मैं उंगली करने लग गया.

करीब 10 मीं इसी पोसितों मैं छोड़ने बाद मैं नीचे लेट गया और भाभी को बोला की आप उपर आ जाओ. वो आ गयी और मेरे उपर खुड़ने लगी.

थोड़ी देर भाभी जंप करती रही फिर मैं नीचे पुश करने लगा जब वो तक जाती. फिर 10 मीं बाद मैने उन्हे नीचे लेटया और छोड़ने लग गया. और 5 मीं बाद मैं बोला की मई निकलने वाला हू. तो वो बोली अंदर नही डालना, मेरे बॉडी पर डालना.

मैने वैसा ही करा और उनके बॉडी पर अपनी धारा दे दी. जिससे उनके स्टमक पर बहुत सारा स्पर्म आ गया और मैं साइड आके लेट गया. भाभी टिश्यू पेपर से खुद को सॉफ करने लग गयी और मेरे लंड को भी सॉफ कर दिया.

भाभी फिर मेरे उपर आकर लेती और बोलीी आज मुझे लगा की सॅटिस्फाइ कैसे होते है. मैं बोला की आपकी गांद भी ऐसे ही फड़ुँगा. तो वो बोली की गांद में कैसे जाएगा इतना मोटा लंड?!

तो मैने उनको बताया सब कुछ. फिर मैने टाइम देखा तो 6:30 बझ गये थे. हमने पहले हमारी कुछ न्यूड पिक्स वाईगारा ली और फिर कपड़े पहन लिए.

फिर जब तक भैया नही आए तब तक मैं किस कर रहा था भाभी को और उनकी छूट में उंगली कर रा था और लंड चुस्वा रा था. तभी घड़ी की तरफ तो 7 भाज गये. फिर मैने सब बंद कर दिया क्यूकी भैया का पता नही था की कब आएँगे.

आपको इसके नेक्स्ट पार्ट मैं बटुंगा की मैने कैसे भाभी की गांद मारी और उनके साथ पूरी रात बिताई.

अगर आप सबको यह मेरी रियल कहानी आक्ची लगी हो तो लीके ज़रूर करे. जिससे मुझे पता चलेगा की आप सबको मेरी यह कहानी पसंद आई. अगर कुछ स्पेलिंग मिस्टेक हो तो माफ़ करना. मेरी फर्स्ट कहानी है इसलिए आयेज से इंप्रूव करने की कोशिश करूँगा.

थॅंक्स तो योउ ऑल.

यह कहानी भी पड़े  फ्रेंड के बीवी को गर्भधान दिया-1

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published.


error: Content is protected !!