मम्मी, पापा, अंकल और आंटी का सामूहिक चुदाई

विमल पटेल और सुनंदा आंटी के साथ मेरे मम्मी पापा को मैंने अक्सर पार्टी करते हुए देखा हैं. ये चारो बेस्ट बडी हैं ऐसे कह सकते हैं. चारो बड़े मॉडर्न विचार वाले हैं और अपनी अपनी फिल्ड में ऊँचे होद्दे के ऊपर जॉब करते हैं.पापा का सिविल लाइन का काम हैं और वो एक अरबपति के एडवाइजर हैं. मम्मी एक एम्एनसी की एचआर हेड हैं. सुनंदा आंटी एक स्कुल प्रिंसिपल और विमल अंकल एक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं.

इन चारो की अक्सर सेटरडे नाईटकी फिक्स पार्टी सी रहती थी. वो लोग कभी हमारे घर पर तो कभी अंकल आंटी के घर पर ड्रिंक करते थे और डिनर करते थे कभी वो यहाँ सो जाते थेतो कभी मोम डेड उनके घर पर. उस रात से पहले मैंने कभी नहीं सोचा था की इनके बिच में वाइफ स्वेपिंग वाला काम और काण्ड भी होता हैं. लेकिन उस रात को मेरी सब गलतफहमी दूर हो गई. मम्मी को विमल अंकल की रांड बनते हुए और पापा को सुनंदा आंटी की गांड मारते हुए देख लिया मैंने.

वैसे मैं कुछ नहीं देख पाता अगर मैंने हमारे नोकर की अजीब हरकतें ना देखि होती.दरअसल उस सेटरडे को अंकल आंटी हमारे घर आये थे. शराब परोसा जा चूका था और मुर्गी सुरगी भी. शंकर को मैंने कमरे के की होल से अन्दर चुपके से झाकते हुए देखा. मैंने उसे भगा दिया और डांटा भी. लेकिन मन में एक कुतुलता थी की भला वो आखिर मम्मी वगेरह को डिनर करते हुए क्यूँ देख रहा था!

मैंने जब कीहोल से देखा तो अंदर का सिन डेक के मेरी आँखे खुली की खुली रह गई. अन्दर मम्मी पप्पा अंकल और आंटी एकदम न्यूड थे. और मम्मी अंकल की गोदी में बैठी हुई थी. अंकल के हाथ माँ के बूब्स के उपर थे. मम्मी के निपल्स एकदम कडक हुए थे और अंकल की उँगलियाँ उसके ऊपर चल रही थी.

यह कहानी भी पड़े  दो सेक्सी मुस्लिम लड़कियों को चोदा

उधर सुनंदा आंटी पापा के लोडे को पकड़ के हिला रही थी. पापा का लंड एकदम लम्बा था और अंकल का भी. मम्मी की चूत के ऊपर हाथ रख के अंकल ने कहा मिताली डार्लिंग तुम्हारी चूत एकदम हाइवे के जैसी रहती हैं हमेशा, झांट तो उगने ही नहीं देती हो!

मम्मी ने कहा माय लव तुम्हे ऐसी ही पसंद हैं ना!

उधर सुनंदा आंटी अब पापा के लंड को हिला चुकी थी. और अब उसने 7 इंच के बड़े लंड को सीधे अपने मुहं में ले लिया और चूसने लगी. पापा ने आंटी के बाल पकडे और उसके मुहं को चोदने लगे. पापा का लंड पूरा मुहं में ले के आंटी एकदम मजे से चुस्से लगा रही थी. लगता ही नहीं था की इतना बड़ा लांद चूसने में उसे कुछ कठिनाई भी हो रही हो! पापा ने हाथ आगे की तरफ कर के आंटी की चूत को टच किया. आंटी अपने चूतड़ उठा के लंड चूस रही थी. और पापा ने उसकी चूत में 2 उंगलियाँ डाल दी. अब अंकल ने मम्मी के मुहं में लंड दे दिया. मम्मी तो आंटी से भी सेक्सी लंड चूस रही थी

अब अंकल ने मम्मी के मुहं से लंड को निकाला और वो आंटी की ऊपर हुई गांड क पास चले गए. आंटी की चूत को पापा ने खोल दिया अपने दोनों हाथ से अंकल ने सीधे ही अपने लंड को आंटी की बुर इ घुसा दिया. आंटी के मुहं से आह निकलती भी कैसे, 7 इंच का लंड थोड़ी पापा ने मुहं से निकाला था.

अंकल अपनी गांड को हिला के जोर जोर से आंटी की चूत को चोदने लगे. और उधर मम्मी अपने हाथ से ही पने बूब्स मसल रही थी और एक हाथ से अपनी चूत को हिला रही थी. मम्मी की चूत भी एकदम रेडी हो चुकी थी. और वो चुदवाने के लिए पक्की बेताब लग रही थी. लेकिन अभी पापा और अंकल आंटी में ही बीजी थे.

यह कहानी भी पड़े  मेरी चाची एक नंबर वन रंडी

कुछ देर अंकल ने आंटी की चूत को पम्प किया. और फीर वो लंड निकाल के मम्मी के पास आ गए. मम्मी ने चूत और लांद के मिश्रण को अंकल के लंड पर से चाट लिया. और फिर अंकल लेट गए. उनके देसी लंड का क़ुतुबमीनार खड़ा हुआ था. मम्मी ने उसे एक हाथ से पकड़ा. और फिर वो अपनी चूत को एकदम सही ढंग से सेट कर के लंड के ऊपर बैठ गई. अंकल ने मम्मी के बूब्स पकड़ लिए. और मम्मी अंकल के लोडे के ऊपर उछल के चुदाई का मज़ा लुटने लगी. अंकल ने मम्मी के मम्मे पकड के निचे से धक्के दिए. मम्मी बूब्स को हिला हिला के ऐसे उछल रही थी जैसे वो पोर्नस्टार प्रिया राय हो.

मम्मी के मुहं से अजीब अजीब आवाजें निकल रही थी. अंकल के लंड को वो पूरा बहार निकालती थी और फिर एकदम से उसके ऊपर बैठ के फच से अपनी चूत में ले लेती थी. अंकल भी चुदाई के पक्के खिलाड़ी लग रहे थे. वी जब उनका वीर्य नाली में भर आता था तो मम्मी को कुछ सेकंड के लिए रोक लेते थे. और तब वो मम्मी के मम्मे दबाते थे और गांड पर स्पेंक करते थे. मम्मी के मुहं से जैसे झाग निकल रहा था. लेकिन उसकी चूत ने अभी तक हार नहीं मानी थी. वो तो अंकल का लोडा ले लेने के लिए जैसे मरी जा रही थी बस!!

Pages: 1 2

error: Content is protected !!