विलेज की जवान लड़की की खेत मे चूत चुदाई

village ki ladki ki khet mai chudai हाई दोस्तों स्टोरी लिखने वगेरह में मैं नया आदमी हूँ. मेरा नाम अर्जुन सिंह हैं और मई यूपी से हूँ. वैसे तो मैं पंजा में रहता हूँ. और मैं दिखने में गुड लुकिंग और अच्छी पर्सनालिटी वाला हूँ. मेरा लंड भी पुरे 8 इंच का हैं जो किसी की चूत को भी फाड के रख दे.

तो अब अपनी सेक्सी कहानी के ऊपर आता हूँ दोस्तों. अदा नाम की एक लड़की थी हमारे गाँव में जिसकी उम्र 18 साल की थी. हमारे गाँव की वो सब से बिगड़ी हुई लड़की थी ऐसा आप कह सकते हो. बड़ी बड़ी गांड और आगे दो बड़े लटकते हुए बूब्स थे उसके. और साली कपडे भी ऐसे पहनती थी की उसकी गांड और आगे बूब्स के भोंपू साफ़ साफ़ नजर आये. उसे देख के किसी का भी लोडा खड़ा हो जाए वैसे थी वो. हमारी अच्छी बात होती थी. क्यूंकि हम दोनों एक ही कॉलेज में साथ में पढ़ते थे.

मैं कब से उसको चोदना चाहता था लेकिन मौका नहीं मिल रहा तथा किसी भी तरह से. शायद वो मौका नहीं देना चाहती थी. लेकिन मैंने भी मन में जैसे गांठ बाँध ली थी की कैसे भी कर के उसको चोदुंगा.

मैं एक एग्रीकल्चर वाली फेमली से बिलोंग करता हूँ तो खेत में काम लग रहता हैं. एक दिन की बात हैं जब मैं अपने घेहूँ के खेत में पानी देने के काम से गया था. हलकी हलकी सी ठंडी थी उस दिन. मेरे खेत की बगल में ही एक सडक हैं. गाँव और शहर को कनेक्ट करती हैं वो सडक. मैंने देखा तो अदा वहाँ से जा रही थी पैदल चलते हुए. तो मुझे देख कर वो रुकी और फिर मेरे पास आ गई. और हम दोनों बातें करने लगे. थोड़ी देर में शाम हुई तो वो बोली की चलो मैं जाती हूँ.

मैंने कहा अरे रुक जा थोड़ी देर. फिर हम दोनों क्लोज बात करने लगे तो उसने मेरी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा की कितनी गर्लफ्रेंड हैं तेरी. मेरी कोई गर्लफ्रेंड ही नहीं है तो मैंने कहा की कोई नहीं हैं. उसे तो यकीन ही नहीं हुआ, वो कहे लगी इतना क्यूट मुंडा हैं और कोई गर्लफ्रेंड नहीं हैं तेरी! मैंने कहा हमारे पिंड के मुंडे लड़कियों के पीछे टाईम वेस्ट नहीं करते हैं. जो लड़की की मर्जी हो वो आ के प्रपोज़ कर दे!

यह कहानी भी पड़े  अपनी क्लासमेट कुंवारी लड़की को चोदा

फिर मैंने उसके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा तो उसने कहा पहले था, 5 6 दिन के लिए वो मेरा बॉयफ्रेंड रहा. लेकिन फिर मुझे पता चला की उसकी तो पहले से दो गर्लफ्रेंड हैं जिसके साथ उसने.

इतना कह के फिर उसने बताया की अब कोई बॉयफ्रेंड नहीं हैं. फिर बात होने लगी और वो बोली की तू ही मेरा बॉयफ्रेंड बन जा. मैं कुछ नहीं बोला. तो ठण्ड के कारण वो धीरे धीरे पास होती गई मेरे. हम दोनों आपस में चिपक कर बैठे रहे. कुछ देर बात होती रही.

फिर अचानक उसने लिप्स किस कर दी. मैं तो एकदम शॉक हो गया. वो हंसने लगी. कहने लगी की आइ लाइक यु, मैं तुझे कई महीनो से लाइक करती हूँ पर कभी तुझे कहने की हिम्मत ही नहीं हुई. मैं भी तो उसे लाइक करता था. मेरे तो मन में लड्डू फुट रहे थे. जिस लड़की को चोदना चाह रहा था वो खुद ही चुदने को तैयार हैं.

और फिर मैं भी उसके होंठो के ऊपर किस करने लगा. वाह क्या होंठ थे उसके गुलाबी मुलायम. ऐसा लग रहा था जैसे आइसक्रीम को होंठो से चाट रहा हूँ. फिर आराम आराम से मैं उसकी सारे शरीर को छेड़ता रहा. बहुत मजा आ रहा था उसके शरीर को टच करने मैं. किस करने के बाद उसने मेरा कुरता निकाल दिया. मैं कुरता पजामा ही पहनता हूँ गाँव में.

मैंने फिर से उसे किस किया और धीरे धीरे उसके गले को किस करता हुआ उसके गाल, फिर उसके कान के पास पहुँचा किस करने के लिए. और फिर धीरे धीरे उसके कपडे उतारने शरु किये. वाह क्या फिगर था हॉट और ब्यूटीफुल. ब्रा में एकदम कयामत लग रही थी वो.

कुछ देर बाद हम दोनों न्यूड थे. चूत चाटना मुझे पसंद नहीं हैं और ना ही उसको लंड चुसना. सो हम फिर से किस करने लगे. उसके बा मैंने उसके दोनों चूचियां चुसना चालु कर दिया. वो मचलने लगी. बहुत देर तक उसके बूब्स चुसे मैंने. सच में बहुत ही ज्यादा मज़ा आ रहा था. फिर मैंने लंड को उसकी चूत पर लगाया और बहुत देर तक रगड़ता रहा. वो तडप रही थी, और वो मुझे चोदने के लिए मिन्नत कर रही थी.

यह कहानी भी पड़े  मेरी पड़ोसन जिया चुदाई कहानी

फिर मैंने लंड को उसकी चूत में डाला तो लंड थोडा ही अन्दर गया था. वो रोने लगी और चिल्लाने लगी. मैं कुछ देर रुका किस करने लगा उसको. उसका भी फर्स्ट टाइम था और मेरा भी. फिर मैंने धीरे धीरे पूरा लंड घुसेड़ना चालु कर दिया. जब लंड उसकी चूत को फाड़ता हुआ अन्दर चला गया. वो रोने लगी और जोर जोर से चिल्लाने लगी. मैं तो जैसे की सातवें आसमान मैं था. मैं फिर चोद रहा था और वो भी मेरा साथ देने लगी थी.

थोड़ी देर बाद हम दूसरी पोजीशन में आ गये. फिर उस पोजीशन में उसको चोदने लगा. फिर वो मेरे निचे थी, और मैं उसके ऊपर था.

उसने दो बार अपना पानी छोड़ दिया. और अब मेरा पानी भी निकलने के करीब ही था. तो मैंने अपनी स्पीड को एकदम बढ़ा दी और सब पानी को उसकी चूत में ही छोड़ दिया.

फिर इसी पोजीशन में हम दोनों पड़े रहे. और हम एक दुसरे को किस कर रहे थे और बातें कर रे थे. फिर हमने कपडे पहन लिये. उसके बाद में उसे घर तक छोड़ के आया मैं.

अँधेरा हो गया था और उसके घर हमारा आना जाना हैं. आज लंड ले के उस से ठीक से चला भी नहीं जा रहा था. उसकी मम्मी ने पूछा की लंगड़ा क्यूँ रही हैं तो उसने कहा की मुझे एक बाइक वाला एक्सीडेंट कर के भाग गया. मैंने कहा हां ऐसा ही हुआ मेरे खेत के पास इसलिए मैं अदा को चोदने के लिए आया हूँ.

रात को मैं उसकी तबियत देखने के बहाने से उसके घर पर गया और उसे चुपके से आई-पिल दे दी. और फिर तो हम दोनों की चुदाई नियमित हो गई. जब भी उसका लंड लेने का मन होता हैं वो मुझे कॉल कर के बुला लेती हैं!

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!