अननोन लड़की हुई वीडियो कॉल पे नंगी

हेलो फ्रेंड्स वेलकम तो थे न्यू पार्ट. तो जैसे की आप ने पिछली पार्ट में पढ़ा था की ऐश्वर्या और टीया के बीच में हुई बात के वजह से ऐश्वर्या अब सब कुछ खुल के बताने लगी थी और उनकी बात ख़तम होने के बाद ही ऐश्वर्या ने मुझे म्ष किया था.

पर ऐश्वर्या को यह नहिन्न पता था की टीया ने जॉब ही कुछ मेरे और टीया के बारे में कहा है मुझे वो सब एक झुत है बस उसे लाइन पे लाने के लिए.

अब आयेज.

ऐश्वर्या: स्माइल (एमोजी), हग (एमोजी), किस (एमोजी)

मे: क्या बात है? पति तो घरपे ख़याल रख रहा है ना?

ऐश्वर्या: हाहहाहा हन वो तो रख रहे हैं मेरी तरफ से ग़लती हो गयी थी अब आयेज से नहीं होगी. थॅंक योउ फॉर लेट्टिंग मे टॉक तो टीया.

मे: कोई बात नहीं ग़लतियाँ इनसेन से ही होती है. एक दूसरे का साथ ज़िंदगी भर निभाना है तो एक दूसरे की ग़लतियों को माफ़ करना सीखना पड़ेगा.

ऐश्वर्या: प्लीज़ सुमित को समझा देना की वो मुझे माफ़ कर दे.

मे: कोई बात नहीं में समझा दूँगा पहले तुम बोलो तो सही.

ऐश्वर्या: ओके देन चलती हूँ थॅंक्स अगेन फॉर एवेरितिंग.

मे: वेलकम. बाइ.

फिर में ऑफीस के काम में बिज़ी हो गया. शाम को 5 बजे ऑफीस ख़तम होने से करीब 1 अवर पहले मुझे एक उनकॉवन् नंबर से कॉल आया.

में यूष्यूयली अननोन नंबर्स उठता ही नहीं. कॉल डिसकनेक्ट होने के बाद ट्रू कॉलर पे चेक करता हूँ और उसके बाद कॉल बॅक करता हूँ.

पर यह नंबर ट्रू कॉलर पे भी कुछ नहीं दिखा रहा था. कोई नामे नहीं कुछ नहीं. तो मैने स्पॅम साँझ के कॉल बॅक नहीं किया. और में घर वापस आगेया. और फ्रेश होके दोस्तों के पास चला गया.एसए ही हम सब गप्पे मार रहे थे की उस नंबर से मुझे एक म्स्ग आया.

अननोन नंबर(अननोन): ही

मे:ही हू इस तीस.

अननोन: क्या फराक पड़ता है. बस इतना जान लो की में वो हूँ जो तुम्हे तुम्हारी गफ़ से भी ज़्यादा प्यार करना चाहती हूँ.

तो में सोचने लगकी यह हुमारे लड़कों मेंन से कोई है. क्यूँ की मैने भी काई बार एसए लड़की बन के मोबाइल रीचार्ज एट्सेटरा कर्वया था. तो सयद बदला लेने के लिए कोई कर रहा होगा.

मैने उस नंबर को कॉल किया और फोन को कन पे ना लगा कर हाथ मेंन पकड़ रखा और सबको देखने लगा की कौन उठा ता है फोन. पर किसिका कोई रेस्पॉन्स नहीं था. और फोन वाइब्रट हुआ तो किसीने तो फोन रिसीव किया है.

तो मैने भी फोन कन पे लगाया तो उस साइड से एक लड़की की आवाज़ आई वो हेलो हेलो कह रही थी और वो भी धीमी आवाज़ में. तो यह तो क्लियर हो गया की लड़कों में से कोई नहीं था. पर यह है कौन? तो मैने उसे बात करना शुरू कर दिया.

मे: हेलो

अननोन: में कब से हेलो हेलो बोल रहीं हूँ कहाँ खो गये थे?(उसकी आवाज़ थोड़ी अजीब सीट ही. जैसे की कोई रेकॉर्डिंग सुना रहा हो.)

मे: अरे नहीं में यह चेक कर रहा था की कोई लड़का तो नहीं मेरे ग्रूप में?

अननोन: तो क्या पता चला?

मे: कोई नहीं नही है हुमारे ग्रूप में से. तो आप कौन हो?

अननोन: वो भी बतौँगी. पहले बात तो करो.

मे: में अननोन लोगों से बात नहीं करता और अभी मुझे काम है कह कर मैने फोन रख दिया और सोचने लगा की कौन है?

रिया और रानी और अर्पिता तो नहीं हो सकती क्यूँ की उन्हे अननोन नंबर की ज़रूरत नहीं वो तो सीधा बोल सकती है फोन कर के. हन टीया सयद मुझे टेस्ट कर रही होगी.

तो मैने तुरंत टीया को फोन किया. पर टीया तो अपने मम्मी को लेकर मार्केट गयी थी. और उसकी बॅकग्राउंड नाय्स अननोन नंबर से मॅच नहीं हो रही थी.

अननोन नंबर से जो भी बात कर रही थी वो के सुन सन जगा पर बैठी थी क्यूँ की कोई भी सोर सराबा नहीं था और वो घर पेट ही क्यूँ की प्रेशर कुक्कर की विज़ल की आवाज़ भी आई थी बात करते वक़्त.

तो में सोचने लगा अगर यह सब नहीं है तो क्या मामली और सीखा में से कोई हो सकता है? अगर होगा भी तो कैसे पता चलेगा? तो मैने टीया को बताना ठीक समझा.

टीया ने भी उस नंबर को कॉल किया तो कोई रिप्लाइ नहीं मिला. तो में कन्फर्म हो गया की यह कॉल सेंटर वाली लड़कियाँ है जो पैसे लेकर एंटरटेन करती हैं. इसीलिए मैने सुल्तान को बुलाया और उसे भी नंबर शेर कर दिया. पर मैने उसे कहा की अभी कॉल ना करे. रात को कॉल करे और एक नयी सिम लेकर.

फिर हम लोग गप्पे मारने लगे और घर चले गये. खाना पीना ख़तम कर के मैने सुल्तान को बोला की उस लड़की को म्स्ग कर. वो हन बोल के फोन रख दिया. फिर कुछ देर बाद उसने मुझे एक स्क्रीन शॉट भेजा. जिसमे उसने और उस उनकॉवन् नंबर ने जो बात कीट ही वो था.

सुल्तान: हेलो

अननोन:हेलो

सुल्तान:कैसे हो आप?

अननोन: में ठीक हूँ आप कौन?

सुल्तान: में सुल्तान और आप?

अननोन: अछा तो अभिनश ने आप को भेजा है तसली के लिए?

सुल्तान: कौन अभिनश? में नहीं जनता किसी अभिनश को.

अननोन: ज़्यादा बनो मॅट में तुम्हारे ग्रूप में सब को जानती हूँ. तो ज़्यादा स्मार्ट बनेने की कोशिस मत करो. तुम्हे जो चाहिए मिलेगा पर पहले अपने दोस्त को बोलो मुझसे बात करने के लिए.

तो मैने जब यह स्क्रीन शॉट देखा तो मैने तुरंत उस नंबर को कॉल किया.

मे: हेलो

अननोन: हेलो

मे: क्या चाहिए तुम्हे?

अननोन: कुछ नहीं बस तुम्हारा कुछ वक़्त.

मे: मे कमिटेड हूँ और में उसे धोका नहीं दे सकता.

अननोन: मैने कब कहा धोका देने के लिए? में तो बस यह कह रहा हूँ की मुझसे तोड़ा बात कार्लो. में बहुत अकेली हूँ. मेरा भी तोड़ा टाइम पास हो जाएगा.

मे: इसीलिए तो सुल्तान को भेजा था.

अननोन: अगर मुझे सुल्तान चाहिए होता तो में उसे कॉल करती तुम्हे नहीं.

मे: क्यूँ सुल्तान और मेरे में क्या फराक है? वो सिंगल भी है वो तुम्हे ज़्यादा टाइम दे सकता है.

अननोन: वोही तो नहीं चाहिए. देखो तुम कमिटेड हो और में तुम्हे कभी भी तुम्हारे रीलेशन में डिस्टर्ब नहीं करूँगी. बस कभी कबार अगर मॅन करे तो हम बात कर लिया करेंगे. मुझे कोई रीलेशन नहीं चाहिए. और वैसे भी काफ़ी कुछ सुना है मैने तुम्हारे बारे में.

मे: क्या सुना है?

अननोन: वोही जो एक लड़के को मर्द बनता है.

मे: मतलब?

अननोन: जानबुज कर पूछ रहे हो या सच में नहीं पता?

मे: अगर पता होता तो पूछता क्यूँ? सॉफ बोलो ना.

अननोन: काफ़ी सुना है तुम्हारे लंड के बारे में. और मॅन भी है ट्राइ करने के लिए.

मे: कहाँ से सुना? और तुम कौन हो प्लीज़ मुझे बताॉगी?

अननोन: क्यूँ बेटावला हो रहे हो बोलना वक़्त आने पर सब कुछ बता दूँगी

मे: और वो वक़्त कब आएगा?

अननोन: जब तुम्हारा लंड मेरी छूट में होगा.

मे: में तुम्हे क्यूँ छोड़ूँगा?

अननोन: वो तो में करवा के रहूंगी.

मे: मुझे तो ये भी नहीं पता की तुम लड़की हो या लड़का.

फिर मुझे एक वीडियो कॉल आता है उसी नंबर से. तो मैने रिसीव किया. वो मिरर के सामने पूरी नंगी खड़ी थी पर उसकी फेस नज़र नहीं आ रही थी. क्या फिगर था उसका. बूब्स 36 के उपर होंगे. और बिल्कुल भी ढीले नहिन्न थे. एकद्ूम फर्म स्लिम बॉडी थी और छूट के उपर थोड़े से बाल थे जैसे की रीसेंट्ली शेव किया हो.

उसकी फिगर देख के मेरा लंड खड़ा होने लगा. उसे पहले की में कुछ बोल पता वो वीडियो कॉल एंड कर दी. वो वीडियो कॉल सिर्फ़ 10 या 15 सेकेंड का था. उसमे यह बता पाना मसूकील था की यह कौन है. अब आयेज क्या हुआ अगली पार्ट में. तब तक के लिए हिलाते रहिए स्वास्ते रहिए.

यह कहानी भी पड़े  कॉलेज के एग्ज़ॅम मे टीचर ने पड़का मेरा लंड

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published.


error: Content is protected !!