ट्युशन टीचर को चोदा

हेलो दोस्तो, अगर आप ने पहला पार्ट नही पढ़ा है तो पढ़ लीजिएगा… ये कहानी उसके आयेज की है.

फिर उर्वी ने घड़ी की तरफ देखा और हमारी क्लास का टाइम ख़तम हो गया था. तब उर्वी ने मुझे रोका और बोला उसे जाना होगा पर मई सुनने वाला कहा था.

मैने उसके सामने अपनी पंत उतार के अपना लंड खोल दिया… उर्वी ने फट से मेरा लंड पकड़ा और उसे हिलने लगी. पहले तो वो धीमे धीमे मेरे बॉल्स सहला रही थी पर फिर अचानक से उसने लंड के मु पर किस किया और ज़ोर से हिलने लगी. ये मेरा पहली बार था और मई बिना कुछ बोले 2 मीं मे ढेर सारा उर्वी के हाथ मे मे झाड़ गया.

उर्वी मुझे देख के मुस्कुरई और मई तो मानो दुनिया के सातवे आसमान से नीचे आ रहा था… उसने पास मे पड़े डस्टर वेल कपड़े से अपना हाथ सॉफ किया और मुझे बोला अब मेरी बारी. मई उसका मतलब नई समझा तो उर्वी ने मुझे बेंच पे लेटने का इशारा किया और वो अपनी सलवार उतार कर बेंच के एक कोने पर आ गई.

मई बेंच के कोने पर सिर रख कर लेता तो मुझे एक काली सी गंद दिखी और फिर उर्वी बेंच के बीच मे से मेरे मु पर अपनी लाल छूट रख कर बेत गई… उसकी छूट पर हल्के से बाल थे जो पहले मुझे बौहत परेशन कर रहे थे… कुकी मुझे कुछ समझ नई आया

फिर उर्वी ने ज़ोर से बोला चाट कुत्ते मेरी छूट को अपनी जीभ से… मैने तुरंत अपनी जीभ से उसकी छूट चाटने शुरू कर दी और जीभ को उसकी छूट के दाने पर भी रगड़ता और कभी कभी उसकी छूट मे भी घुसा देता. वही मेरे मु ऑर बेती उर्वी उहमम्म्म…. और ज़ोर से… वाह… क्या चाटता है…. आअहह ऐसी आवाज़े निकल रही थी.

कुछ देर ऐसे चटवाने के बाद उर्वी की जंघे टाइट हो गई और वो ज़ोर से मेरे बाल और बेंच को पकड़ के अपना मु मेरे नाक और जीभ ऑर रगड़ने लगी. कुछ ज़ेक्स ऐसे ज़ोर से रगड़ने के बाद उर्वी की छूट से पानी की धार बहने लगी.

मैने उसका नमकीन पानी टेस्ट किया और कुछ अजीब सा लगा… उर्वी फिर मेरे उपर से उठ गई और उसने उसी डस्टर वेल कपड़े से अपनी छूट सॉफ की और मुझे किस किया और थॅंक योउ बोला तब तक मे हम दोनो ने अपने कपड़े पहने और निकालने के लिए तैयार हो गये.

उर्वी ने जाते हुए मुझे फिर से किस किया और मैने उसकी बूब्स दबा दिए… उसने मुझे बोला कल घर पर लाते आने का बोल कर आना. मैने बोला ठीक है और उसने फिर अपनी अक्तिवा चालू की और वाहा से चली गई.

मई अभी तक अपने ताने हुए लंड को सहला रहा था और पूरा वाकीया याद कर रहा था और कल के लिए खुश हो रहा था…

अब मई बौहत खुश होके घर गया और पूरी रात मई मैने 5 बार मूठ मारी और सो गया. अगले दिन मई मेद्स के तूतिओं मे पौहचा तो सब नॉर्मल था मई और मेरा दोस्त तूतिओं ख़तम कर के कोल्ड ड्रिंक पीने गये कुकी हानारे टेस्ट मे आचे मार्क्स आए थे. एक कोल्ड ड्रिंक मई उर्वी के लिए भी ले आया और वो आज भी आधा घंटा जल्दी आ गयी थी.

आज तो उर्वी कुछ ग़ज़ब की कयामत ढा रही थी… मैने पहली बार उसे टशहिर्त और जीन्स मे देखा था… उसे देखते ही मेरा लंड उफान मरने लगा और खुद ही पंत से बाहर निकालने की कोशिश करने लगा.

शायद उर्वी ने ये देख लिया और मुझे स्माइल देते हुए दरवाजा बंद करने को कहा. मैने क्लाशसेस्स का शटर आधा गिरा दिया और दर्जा अंदर से लॉक कर दिया. उर्वी को कोल्डद्रिंक देते हुए मैने एक हाथ से उसके रिघ्त बूब्स दबा दिया और उसके मु से आ निकल गयी.

उसने मेरे हाथ से कोक लेके साइड मे रखी और उसका हाथ मेरे लंड पर सहला दिया…. आज लंड महराज तोड़ा काबू मे थे और फिर उर्वी ने खुद ही मेरी जीन्स खोल कर लंड को हाथ मे पकड़ लिया और हम दोनो फिर से किस करने लगे. मैने उर्वी के होत चूसे और उसकी टशहिर्त उतरी तो आज उर्वी ने ब्रा नही पहनी थी और और मई उसके बूब्स चूसने लगा.

फिर उर्वी ने अपनी पंत उतरी और मेरे सिर को नीचे की तरफ दबाया… मई उसकी कमर को पकड़ कर नीचे बेता और उसकी नाभि को किस करते हुए उसकी पनटी के उपर से उसकी छूट चाटने लगा…

उर्वी ने मुझे देखते हुए बोला… एक दिन मे ही सिख गये और हास दी…. फिर मैने उर्वी की पनटी उतरी और अब वो प्री नंगी खड़ी थी. मैने पहली बार उसे पूरी नंगी अपने सामने खड़ा देखा था. मैने उसको पकड़ कर उल्टा किया और उसकी गंद पर थप्पड़ मार दिया… उर्वी ने ऊओ की आवाज़ की और फिर सीधी होकर अपने हाथ से लंड पकड़ लिया.

वो लंड पकड़ कर मेरे आयेज चल रही थी और मई पीछे से उसके बूब्स दबाते हुए उसकी गर्दन पे किस कर रहा था और उसकी गंद मे लंड घुसा रहा था. हम टेबल पर पौहचे और उर्वी ने बाग मे से एक ऑरेंज कलर का पॅकेट निकाला मैने अपनी लाइफ मे कॉंडम पहली बार देखा था…

फिर उर्वी ने एक रंडी की तरह मेरी आँखो मे देखते हुए मुझे कॉंडम पहनाया और मुझे बेंच पर धक्का मार कर बिता दिया…. फिर मई बेंच पर लेता और वो खुद कल की तरह मेरे उपर चढ़ गई…

पहले उसने थोड़ी देर मुझसे अपनी छूट चटवाई. और फिर मेरे उपर से होते हुए वो मेरे लंड पर जेया पौहची…. उर्वी ने उस दिन मुझे लंड की मालिश करना सिखाया और फिर उसने लंड पकड़ कर अपनी छूट मे डाल दिया.

मुझे दर्द हुआ पर मज़ा तो बौहत आई और उसके मु से भी आवाज़े आने लगी की आअहह क्या मस्त लंड है तेरा…. फिर वो थोड़ी देर रुकी और उसके बाद मेरे लंड पर अपनी छूट उपर नीचे करने लगी…. मई आँखे खोल के उसके मस्त बूब्स उछलते हुए देख रहा था और उसके निपल्स पकड़ कर पिंच कर दिया.

उर्वी तो मज़े लेने मे पागल सी हो रही थी मैने फिर उसे पकड़ा और उसे नीचे उतार कर टेबल से पकड़ कर खड़ी कर दिया अब मैने अपने हाथ से लंड पकड़ कर उसकी छूट मे डाला और मुझे मज़ा ही आ गयी…. फिर मैने उर्वी की कमर पकड़ कर उसे उसी पोज़िशन मे 5 मीं छोड़ा और हम दोनो के पैर दुखने लगे…. तो उर्वी टेबल पर चढ़ कर कुटिया बन गई… और मुझे भी टेबल पर चढ़ने का इशारा किया और मई झुक कर उसकी छूट मरने लगा फिर से.

इस बार मई उसके बूब्स भी ज़ोरो से दबा रहा था और उर्वी की सिसकिया रुक ही नई रही थी…. उम्म्म… सेयेल… क्या छोड़ता है तू… वाह रे… तुझे चाटने के साथ साथ छोड़ना भी आता है…. उसके बाद उर्वी ने मुझे रोका और वो सीधी हो गई….

वो टेबल से उतरी और बेंच पे जाकर सीधी लेट…. मुझे बाद मे समझ आया की उर्वी जल्दी झड़ना नई चाहती थी इसीलिए वो बार बार मुझे रोक देती थी…

मई भी बेंच पर गया और उसके उपर चढ़ कर उसकी छूट मे दुबारा ड्रिल करना शुरू कर दिया… इस बार एक मीं बाद ही उर्वी ने मुझे अपनी तरफ खिछा और हम दोनो थूक एक्सचेंज करने लगे…

फिर उर्वी झाड़ गई और मुझे नाख़ून मार दिए उसी के साथ मई भी झाड़ गया था और मेरा लंड शांत हो गया था..

फिर मई नंगा बेता बेंच पर और उर्वी कोक लेकर आई. हमने टाइम देखा तो ऑलमोस्ट एक घंटे हो चुके थे कार्यक्रम को. उर्वी ने मुझे बोला की मई उसके होने वेल पति से भी कही ज़्यादा अछा छोड़ता हू. और वो नंगी मेरे गोद मे आकर बेत गयी. और अपने मु से मुझे कोक पिलाने लगी और किस एक्सचेंज करने लगे.

थोड़ी देर बाद मेरा लंड फिर से खड़ा होते देख कर उसने बोला की अब हम कल करेंगे कुकी वो बौहत तक गई है.

इसीके साथ हमारी रेग्युलर चुदाई की शुरुआत हो गयी.. मैने उस दिन के बाद कभी एक पेज भी फिज़िक्स का नही पढ़ा उस क्लास मे. पर हमने बहोट सारी सेक्स मूवीस देखी उसके फोन मे और उन्हे ट्राइ किया. उसने भी मुझे अपनी लाइफ का पहला ब्लोवजोब दिया.

मेरी क्लासस 4 महीने मे ख़तम हो गई. फिर उसने मुझे एक दो बार होटेल मे बुलाया पर फिर उसकी शादी हो गई. मई उर्वी से अपनी कॉलेज के बाद मिला पर वो कहानी किसी और टाइम बतौँगा.

आपको मेरी चुदाई की कहानी कैसी लगी ज़रूर बताए. मेरा एमाइल ईद है

यह कहानी भी पड़े  कामवाली बाई नीलम को चोदा

error: Content is protected !!