सुप्रिया भाभी की चुदाई

हेलो फ्रेंड्स देसी कहानी पढ़ने वालो को मेरा नमस्कार. मैं शिव एक बार फिर हाज़िर हू अपनी दूसरी हिन्दी सेक्स भाभी की चुदाई कहानी के साथ. मेरी पहली कहानी अपने पहेली मौसी की चुदाई जिसे आपने बहोत प्यार दिया.

तो दोस्तो मेरा शरीर एक दम फिट है. मैं जिम जाता हू और मेरे मसल्स बिल्ट हुआ है मेरी हाइट भी 5.8इंच है. लड़किया मुझे देख बहोत अट्रैक्ट होती है. मेरा लंड भी 6इंच का है.

तो दोस्तो ज़्यादा बोर ना करते हुए

मैं सीधा कहानी पर आता हू. जैसा की आप जानते है की कॉलेज के एग्ज़ॅम्स ख़तम हुआ है और मैं घर पर ही रहता हू.

तो हमारे घर के पास ही एक भईया है जिनका नाम अंकु है और भईया की शादी हुए अभी 6 मंथ्स ही हुए थे की उनकी जॉब छूट गई.

और वो काफ़ी डिप्रेशन मे रहने लग गये. भाभी यानी की उनकी पत्नी उसका नाम है सिल्की बंसल वो देखने मे बहोत खूबसूरत है. ये कहानी आप देसी कहानी डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

सच मानो तो मोहल्ले के सब लड़के उसे बुरी नज़र से देखते है.

भाभी के साथ मैं काफ़ी क्लोज़ था ब्कोज़ भईया के घर आना जाना लगा रहता था.

भाभी का फिगर था 36-32-38 जो मुझे पता लगा. भाभी की हाइट मेरे से कम थी. एक दिन ऐसे ही भाभी के साथ मेरी व्हातसपप पर बात चल रही थी हसी मज़ाक वाली तो मैने भाभी को पूछ लिया की मोम मूवी देखने चले तो उन्होने बोला की तू अपनी जीएफ को लेजा. मैने बताया की मेरी कोई जीएफ नही है. फिर भाभी को मैने बोला की आप ही ढूड़ दो तो भाभी ने इस बात को हसी मज़ाक मे टाल दिया.

फिर एक दिन ऐसे ही हमारे घर के साथ पार्क है वाहा पर भाभी भईया को कुछ बोल रही थी. बट भईया ने उस बात को इम्पोर्टेन्स नही दी.

मैने भाभी के लिए वो काम कर दिया. भाभी खुश हो गई. भाभी एक एडवोकेट है और हाइ कोर्ट मे काम करती है.

एक दिन मैं भाभी को कोर्ट लेने गया

फिर भाभी को मैं सेक्टर 15 चंडीगढ़ के पिज़्ज़ा हट ले गया भाभी खुश हो गई

फिर मैने भाभी से पूछा की आप भईया के साथ खुश हो. तो वो रोने लग गई. उसने मुझे बताया की अंकु बहोत डिप्रेस्ड रहेता है. और मेरे मे इंटेरेस्ट नही लेता.

फिर मैने भाभी को कहा की आप सेक्स नही करते भईया के साथ तो भाभी एक दम शॉक हो गई.

फिर मैने भाभी को बताया की भाभी मैं आपको लाइक करता हू एंड ऑल डैट की मैं आपके साथ वो सब कुछ करूँगा जो एक कपल के बीच होता है.

भाभी ने बोला की ये सब ग़लत है

मैं तुम्हे आपने भाई जैसा मानती हू.

पर मैं कहा मानता था.

आप तो जानते हो मैने तो अपनी पिंकी मौसी को नही बक्शा उसे भी चोद चोद कर अपनी रंडी बना लिया.

फिर मेरे ज़िद्द करने पर मैं भाभी को सूखना लेक ले गया बैकसाइड पर. शाम के टाइम वाहा बहोत कम लोग होते है तो मैने मौके का फ़ायदा उठा कर भाभी को किस कर दिया और उसके निप्पल दबा दिया. जिस पर भाभी ने मुझे 2 से 3 थप्पड़ मारे. फिर मैने भाभी को ज़बरदस्ती पकड़ कर उसके दोनो बूब्स को खिचा और भाभी की चीख निकल गई. और भाभी रोने लग पड़ी.

यह कहानी भी पड़े  पड़ोसन भाभी की चुदाई बाथरूम में

भाभी ने उस दिन स्लीवलेशस सूट डाल रखा था उस मे उसकी अंडरआर्म्स बहोत सुंदर लग रहे थे उनकी बगल मे थोड़े बाल भी थे. मैने उन्हे देखा फिर मैं भाभी को ज़ोर ज़ोर से स्मूच किया भाभी ने रेसिस्ट करना बंद कर दिया.

अब मेरे और भाभी के बीच एक लवर्स वाला संबंध बन गया

जब भी मैं उनके घर जाता किसी ना किसी बहाने तो भाभी की चुचि दबा देता क्यू की अंकु जॉब की तलाश मे कही ना कही रोज जाता रहता. भाभी के घर पर अंकल आंटी के इलावा कोई नही होता था.

अंकल भी प्राइवेट हॉब करते थे आंटी ज़्यादा तार बीमार ही रहती थी तो हर दूसरे दिन डॉक्टर के पास जाया करती थी. . . और भाभी घर पर ही होती थी. क्यू की कोर्ट मे अब उनकी प्रैक्टिस ख़तम हो गई थी फिर भाभी घर पर ही रहती थी.

एक दिन घर पर कोई नही था तो मैं उनके घर गया तो भाभी को आवाज़ लगाई तो वो बोली की बैठो दो मिंट मैं बाथरूम मे हू.

मेरे मन मे लालच आया की क्यू ना भाभी को नहाते हुए देखा जाए भाभी का बाथरूम उनके ड्रॉयिंग रूम के सामने है तो मैं मौका देख कर उन्हे देखने लग गया. ओएमजी भाभी क्या लग रही थी. एक दम माल बड़े बड़े दूध जो एक दम वाइट कलर के और उनके उप्पर ब्लैक कलर के निप्पल पोइन्टेड. भाभी के लंबे बाल गोल गोल उनकी गांड एक दम मस्त लग रही थी.

ये सब मैं उनके हाल मे पड़े डाइनिंग टेबल पर चड़ के देख रहा था. क्यू की उप्पर की तरफ एक रोशन दान बना हुआ है जिस मे से लाइट आती है. मेरे पास एक सोनी एक्सपीरिया का फोन है जो की मैचबॉक्स जितना छोटा है. पर उसकी कैमरा क्वालिटी बहोत बढ़िया है.

उस फोन को मैने कैमरा ऑन करके रख दिया खिड़की मे. ताकि सब कुछ रेकॉर्ड हो सके. भाभी अभी नंगी ही खड़ी थी मिरर के सामने और एक दम उसने अपनी बगल उठाई तो मैने देखा की बगल मे काफ़ी बाल थे. और छूट पर भी बहोत बाल थे.

भाभी ने वाहा साइड पर से जिलेट वीनस की रेज़र उठाई और अपनी बगल के बाल उस से सॉफ किए सच बताऊ तो ऐसा सीन देखना मुझे बहोत अच्छा लगता है.

फिर दूसरी रेजर मे भाभी ने बाल शेव करे.

फिर उन्होने अपनी ऊट के बाल सॉफ करे और नहाने लग गई भाभी का ये सब सीन मैने अपने फोन मे रेकॉर्ड कर लिया था.

भाभी नहा के निकलने लगी थी तभी मैं अपनी चेयर पर आ कर बैठ गया.

भाभी ने सिर्फ़ टॉवल लपेट रखा था.

मुझे देखा मेरा तो पेंट मे टेंट बना रखा था. भाभी को मैने पकड़ लिया भाभी ने मुझे बोला की ये ग़लत है. फिर मैने अपना फोन निकाला और बाथरूम वाली वीडियो दिखाई भाभी डर गई और रोने लगी.

की प्लीज़ ये किसी को मत दिखाना तो मैने बोला की मैं तुम्हे चोदना चाहता हू. फिर क्या था अब तो भाभी को चुदना ही पड़ना था. भाभी ने मुझे अपने रूम मे जाने को कहा. भाभी को मैने किस करा और उनका टॉवल खिच दिया एंड शी वाज़ टोटली न्यूड इनफ्रंट ऑफ मी.

यह कहानी भी पड़े  कस्टमर से ले कर चुदाई तक-3

शी वाज़ लाइक आ सेक्स गॉडेस.

तभी मैने भाभी को उठाया और अपनी पेंट और शर्ट उतार दिया मेरा शेर तो पहले ही खड़ा था. तो भाभी ने देखा और बोली ये तो बहोत बड़ा है. तो मैने भाभी को चूसने के लिए बोला शी रेफुसड मेरे ज़बरदस्ती करने पर उसने अपने मूह मे डाल लिया और चूसने लग गई.

सकिंग करते टाइम भाभी की निप्पल पर मैने बाइट कर दिया और उसने चीख मारी फिर मैने उसको लेटाया एंड लंड पर क्रीम लगाई वॅसलीन और एक शॉट मे लंड चूत मे. भाभी तो ऐसे उछली की मानो किसी ने गोली चलाई हो.

वो तो रोने लग गई. मैं दो मिंट रुक गया.

फिर मैने स्ट्रोक लगाया और ज़ोर ज़ोर से चुदाई शुरू कर दी. 10 मिंट चोदने के बाद मैने अपना माल उसके चूत मे ही छोड़ दिया और उसका भी माल साथ मे निकल गया.

मुझे अभी और मारनी थी. मैने फिर उसके मूह मे डाला और चूसने को बोला खड़ा होने के बाद मैने उससे कहा की घोड़ी बन. उसने पूछा क्या तुम मेरी गांड मारोगे. मैने बोला की येस बेबी.

वो बोली की प्लीज़ इस मे दर्द बहोत होगा तो मैने उसे समझाया की नही होगा. उसने मुझे बताया की अंकुर ने कभी मेरी गांड नही मारी. मैने उसकी गांड मे अपनी उंगली डाली वी उछाल पड़ी फिर मैने दूसरी डाली और एक दम उसकी गांड चौड़ी कर के अपना सूपड़ा डाला वो तो ऐसे चीखने लगी जैसे किसी बच्चे को जन्म देते वक़्त एक प्रेग्नेंट विमन चीखती है. मैने उसके मूह पर हाथ रखा. उसके आँसू निकलने लगे. अब ये मेरा 2 शॉट था. तो ये लेट ही निकलना था.

तो 15 “मिंट चोदने के बाद मैने अपना माल उसके गांड मे छोड़ा तो देखा की खून बहोत निकल रहा है. एंड शी वाज़ नोट एबल टू वॉक ईवन.

मुझे अपना फीडबैक देने के लिए कृपया कहानी को ‘लाइक’ ज़रूर करे, ताकि कहानियों का ये दोर देसिकहानी पर आपके लिए यूँ ही चलता रहे.

उसकी गांड का तो भोसड़ा बन गया था. फिर मैने गरम पानी से उसकी सूजन को दूर किया और लगातार उसकी एक हफ़्ता ठुकाई करी.

उसने मुझे बताया की तुमने लगातार दो हफ्ते मुझे चोद चोद कर पागल कर दिया है उसकी गांड मार मार कर मैने 42 इंच की कर दी और उसके दूध भी चूस चूस कर बड़े कर दिए.

उसका अब साइज़ है 38-36-42 इमेजिन गाइस गांड नही पूरा बॉम्ब बना दिया फिर भाभी का मेसेज आया की मैं प्रेग्नेंट हू. और अब वो अबॉर्षन करवाना चाहती है तो मेने बोला की अगर किसी को पता लगा तो बहोत बदनामी होगी तो कुछ महीनो बाद सिल्की ने लड़के को जन्म दिया और वो लड़का मेरा है. अब सिल्की की मैं रोज़ ठुकाई करने जाता हू क्यो की अंकुर की जॉब नोएडा मे लग गई है और वो 2 मंथ्स मे एक बार आता है. हिन्दी सेक्स भाभी की चुदाई


error: Content is protected !!