सेक्स स्टोरी पड़ने वाली भाभी की चुदाई

नमस्कार दोस्तो यह कहानी है पंचकुला की रहने वाली भाभी की जिस का पति अक्सर घर से बाहर रहता है और उसकी अभी नई नई शादी हुई है तो आपको तो पता ही है कि अगर किसी की नई नई शादी हो और ऊपर से उसका पति घर में ना हो तो कैसा फील होता है ऊपर से अब सर्दी के मौसम है तो हर किसी का मूड तो बन जाता है।

भाभी का नाम परुल है और वह पंचकुला की रहने वाली है और उसका पति और वह दोनों गवर्मेंट जॉब पर है परुल की उमर 29 साल है पर मेरी उम्र 19 मेरे लिंग का साइज 7।5 इंच है और तीन इंच मोटा है पहले तो मैंने उसको धन्यवाद किया कि आपने मेरी स्टोरी को इतना पसंद किया और अपना कीमती समय देकर मुझे चुना आपने और मैंने उसे यकीन दिलाया कि मैं आपकी चूत से इतना पानी निकाल लूंगा कि जितना आज तक आपके पति ने नहीं निकाला है।

परुल ने मुझे व्हाट्सअप पर हैलो किया तो मैंने भी रिप्लाई किया और उसके बाद हमारी बात शुरू हो गई तो बातों बातों में मुझे उसने सब कुछ बता दिया अपने बारे में कि वह पंचकुला की रहने वाली है और अपनी सांस के साथ रहती है और वह एक नरस है उसका पति अक्सर बाहर रहता है।

तो उसको सेक्स की बहुत ज्यादा भूख है फिर मैंने अपनी बातें शुरू कर दी जिससे जिससे वह बहुत ही गरम हो गई उसने मुझे रात को 10 बजे मिलने का टाइम दे दिया तो रात होने की प्रतीक्षा करने लग गया था और 10 बजे मैंने उसको मैसेज किया व्हाट्सअप पर तो उसने भी रिप्लाई किया हमारी चैट शुरू हो गई और धीरे-धीरे मैंने उस को गर्म करना शुरू कर दीया।

यह कहानी भी पड़े  साली की चूत की गर्मी ठंडी की

परुल – क्या आप नवी है जिसने वह स्टोरी लिखी है।

नवी – जी हां मैं वही हूं जिसने वह स्टोरी लिखी है और आपका नाम क्या है।

परुल – जी मेरा नाम परुल है और मैं पंचकुला की रहने वाली हूं मुझे आपकी स्टोरी बहुत अच्छी लगी और मैन्ने पढ़ते-पढ़ते दो बार उंगली की चूत में और मेरा इतना पानी निकला जितना आज तक नहीं निकला।

नवी – अच्छा जी यह बात है अरे अभी तो आपने देखा ही क्या है हमने अभी तो शुरुआत है तो क्या आप मेरा लिंग देखना चाहोगी।

परुल – अरे यह भी कोई पूछने की बात है अगर लिंग नहीं देखना था तो आपको ईमेल क्यों किया।

नवी – ओके जी ठीक है जरा प्रतीक्षा करिए मैं अभी आपको पिक्चर तो सेंड करता हूं।

परुल – और हां आपने पहले स्टोरी में लिखा था कि आपकी एक वीडियो भी है क्या आप मुझे वह दिखा सकते है।

नवी – जी हां क्यों नहीं मैं आपको अभी लिंक भेजता हूं आप उसे देख लीजिएगा।

नवी – क्या आपकी एक तस्वीर देख सकता हूं।

परुल – जी हां अभी सेंड करती हूं।

तो दोस्त यह थी अब तक की चैट और उसके बाद हमने सेक्स चैट शुरू कर दी तो बता दूं आपको दोस्त की वह क्या माल थी यारों एक बार में ही लंड खड़ा कर देने वाली औरत थी वह और उसका जिस्म इतना सुंदर था कि जैसे परी जैसी हो उसका फिगर तो जान जान निकाल देने वाला था।

उस भाभी की चूत को देख कर तो ऐसा लग रहा था कि कुंवारी चूत है ओर गलता था अभी तो इसका उदघाटन भी नहीं हुआ है क्योंकि उसका पति अक्सर बाहर रहता था तो उसे ज्यादा नहीं चोद सका इतनी हॉट एंड सेक्सी फिगर वाली लड़की को देखकर मेरा लौंडा 7 इंच से 8 इंच का हो गया तो हमने सेक्स चैट स्टार्ट कर दी तो मैंने उसे धीरे से अपने नजदीक आने को कहा और वह आ गई।

यह कहानी भी पड़े  मेरी पत्नी यही तो चाहती थी

तो मैंने उसे किस करना शुरू किया पहले तो को थोड़ा घबरा रही थी और उसके बाद वह भी मेरा साथ देने लग गई तो मैंने उसे दूर से पकड़ लिया और किस कर रहा था और उसके होङ थे इतने मुलायम है कि जैसे बस खा ही जाऊं और धीरे-धीरे मैंने उसके बूब्स को दबाना दबाना शुरू कर दिया उसे बहुत ज्यादा मजा आने लगा था और उसकी चूत में पानी भी छोड़ दिया था।

तो मैंने उसे बैड पर धक्का दिया और उसके ऊपर चढ़ गया उसके नरम नरम लाल-लाल होंठो को चूस रहा था और साथ में उस के बूबस को दबा राहा था ।

और फिर धीरे धीरे मैंने उसको नंगा करना शुरू कर दिया था और वह भी मस्त होकर अपनी चुदवाई कराना चाहती थी और उसके बाद मैं नीचे गया और मैं क्या लिखता हूं।

उसकी चूत कितनी हॉट एंड सेक्सी थी उस पर एक भी बाल नहीं था तो मैं उसकी चूत देखकर पागल हो गया और मैं पागल कुत्ते की तरह उसकी चूत पर टूट पड़ा और उसकी चूत को चाटने लग गया मैंने अपनी पूरी की पूरी जीव उसकी चूत के अंदर डाल दी और अंदर बाहर करने लग गया इस हरकत से वह बहुत पागल हो गई और मेरा सर पकड़कर अपनी चूत में दबाने लग गई।

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!