सेक्स स्टोरी पड़ने वाली भाभी की चुदाई

नमस्कार दोस्तो यह कहानी है पंचकुला की रहने वाली भाभी की जिस का पति अक्सर घर से बाहर रहता है और उसकी अभी नई नई शादी हुई है तो आपको तो पता ही है कि अगर किसी की नई नई शादी हो और ऊपर से उसका पति घर में ना हो तो कैसा फील होता है ऊपर से अब सर्दी के मौसम है तो हर किसी का मूड तो बन जाता है।

भाभी का नाम परुल है और वह पंचकुला की रहने वाली है और उसका पति और वह दोनों गवर्मेंट जॉब पर है परुल की उमर 29 साल है पर मेरी उम्र 19 मेरे लिंग का साइज 7।5 इंच है और तीन इंच मोटा है पहले तो मैंने उसको धन्यवाद किया कि आपने मेरी स्टोरी को इतना पसंद किया और अपना कीमती समय देकर मुझे चुना आपने और मैंने उसे यकीन दिलाया कि मैं आपकी चूत से इतना पानी निकाल लूंगा कि जितना आज तक आपके पति ने नहीं निकाला है।

परुल ने मुझे व्हाट्सअप पर हैलो किया तो मैंने भी रिप्लाई किया और उसके बाद हमारी बात शुरू हो गई तो बातों बातों में मुझे उसने सब कुछ बता दिया अपने बारे में कि वह पंचकुला की रहने वाली है और अपनी सांस के साथ रहती है और वह एक नरस है उसका पति अक्सर बाहर रहता है।

तो उसको सेक्स की बहुत ज्यादा भूख है फिर मैंने अपनी बातें शुरू कर दी जिससे जिससे वह बहुत ही गरम हो गई उसने मुझे रात को 10 बजे मिलने का टाइम दे दिया तो रात होने की प्रतीक्षा करने लग गया था और 10 बजे मैंने उसको मैसेज किया व्हाट्सअप पर तो उसने भी रिप्लाई किया हमारी चैट शुरू हो गई और धीरे-धीरे मैंने उस को गर्म करना शुरू कर दीया।

परुल – क्या आप नवी है जिसने वह स्टोरी लिखी है।

नवी – जी हां मैं वही हूं जिसने वह स्टोरी लिखी है और आपका नाम क्या है।

परुल – जी मेरा नाम परुल है और मैं पंचकुला की रहने वाली हूं मुझे आपकी स्टोरी बहुत अच्छी लगी और मैन्ने पढ़ते-पढ़ते दो बार उंगली की चूत में और मेरा इतना पानी निकला जितना आज तक नहीं निकला।

नवी – अच्छा जी यह बात है अरे अभी तो आपने देखा ही क्या है हमने अभी तो शुरुआत है तो क्या आप मेरा लिंग देखना चाहोगी।

परुल – अरे यह भी कोई पूछने की बात है अगर लिंग नहीं देखना था तो आपको ईमेल क्यों किया।

नवी – ओके जी ठीक है जरा प्रतीक्षा करिए मैं अभी आपको पिक्चर तो सेंड करता हूं।

परुल – और हां आपने पहले स्टोरी में लिखा था कि आपकी एक वीडियो भी है क्या आप मुझे वह दिखा सकते है।

नवी – जी हां क्यों नहीं मैं आपको अभी लिंक भेजता हूं आप उसे देख लीजिएगा।

नवी – क्या आपकी एक तस्वीर देख सकता हूं।

परुल – जी हां अभी सेंड करती हूं।

तो दोस्त यह थी अब तक की चैट और उसके बाद हमने सेक्स चैट शुरू कर दी तो बता दूं आपको दोस्त की वह क्या माल थी यारों एक बार में ही लंड खड़ा कर देने वाली औरत थी वह और उसका जिस्म इतना सुंदर था कि जैसे परी जैसी हो उसका फिगर तो जान जान निकाल देने वाला था।

उस भाभी की चूत को देख कर तो ऐसा लग रहा था कि कुंवारी चूत है ओर गलता था अभी तो इसका उदघाटन भी नहीं हुआ है क्योंकि उसका पति अक्सर बाहर रहता था तो उसे ज्यादा नहीं चोद सका इतनी हॉट एंड सेक्सी फिगर वाली लड़की को देखकर मेरा लौंडा 7 इंच से 8 इंच का हो गया तो हमने सेक्स चैट स्टार्ट कर दी तो मैंने उसे धीरे से अपने नजदीक आने को कहा और वह आ गई।

तो मैंने उसे किस करना शुरू किया पहले तो को थोड़ा घबरा रही थी और उसके बाद वह भी मेरा साथ देने लग गई तो मैंने उसे दूर से पकड़ लिया और किस कर रहा था और उसके होङ थे इतने मुलायम है कि जैसे बस खा ही जाऊं और धीरे-धीरे मैंने उसके बूब्स को दबाना दबाना शुरू कर दिया उसे बहुत ज्यादा मजा आने लगा था और उसकी चूत में पानी भी छोड़ दिया था।

यह कहानी भी पड़े  Savita Bhabhi : Judwa Chakkar Dohri Masti Dohra Maja

तो मैंने उसे बैड पर धक्का दिया और उसके ऊपर चढ़ गया उसके नरम नरम लाल-लाल होंठो को चूस रहा था और साथ में उस के बूबस को दबा राहा था ।

और फिर धीरे धीरे मैंने उसको नंगा करना शुरू कर दिया था और वह भी मस्त होकर अपनी चुदवाई कराना चाहती थी और उसके बाद मैं नीचे गया और मैं क्या लिखता हूं।

उसकी चूत कितनी हॉट एंड सेक्सी थी उस पर एक भी बाल नहीं था तो मैं उसकी चूत देखकर पागल हो गया और मैं पागल कुत्ते की तरह उसकी चूत पर टूट पड़ा और उसकी चूत को चाटने लग गया मैंने अपनी पूरी की पूरी जीव उसकी चूत के अंदर डाल दी और अंदर बाहर करने लग गया इस हरकत से वह बहुत पागल हो गई और मेरा सर पकड़कर अपनी चूत में दबाने लग गई।

अजीब सी आवाज निकाल रही थी आआआआ।। उउउउउउउ।। खा जा मेरी चूत को नव खा जाओ मुझे चूत मारी है आप खा जाओ आ जाओ हां बहुत मजा आ रहा है बहुत मजा आ रहा है खा जाओ खा जाओ एक बूंद भी मत छोड़ना मेरी चूत की पानी की हां मेरी रानी तेरी चूत देखकर तो मेरा लंड पागल हो रहा है तरस रहा है।

तुम्हारी चूत में जाने के लिए आ जाओ अब तुम्हारी बारी है इसे चूस कर तैयार करो मेरी जान इसे पूरा ले लो मुंह में चूस इस लाल-लाल लंड को चूसो यह तुम्हारा लॉलीपॉप है खा जाओ तुंहारी चुतिया इतनी मस्त है कि मन कर रहा है बस में पीता हूं पीता हूं और तुम्हारी चूची तो ऐसी है जैसे कि एक कुंवारी लड़की की हो तुम्हारा पति पागल है एक नंबर का ईतना अच्छा माल छोड़कर बाहर चला जाता है।

अगर मैं तुम्हारा पति होता तो तो मैं सारी रात सोने नहीं देता मेरी जान आज उसको पूरा अंदर तक लो मेरा लौड़ा चूसो उसके बाद फिर हम दोनो 69 में आ गए थे वह मेरा लंड पूरा अंदर गले तक ले रही थी मैं उसकी चूत के अंदर अपनी पूरी जीब अंदर-बाहर कर रहा था।

उसकी चूत ने अब तक तीन बार पानी छोड़ दिया था उसके बाद हम दोनो अलग हो गए और मैंने उसको एक लॉन्ग किस किया और फिर मैंने उसे कुतिया बना दिया और वो गान्ड उपर करके उसकी चूत में लंड डालने के लिए उसको तैयार करने लगा।

उसकी इतनी खूबसूरत चूत देखकर तो बुड्ढे का लंड भी खड़ा हो जाए इतनी मस्त माल और इतनी मस्ती चूत अरे भगवान इतनी अच्छी चूत में नहीं देखी आज तक अपनी जिंदगी में नहीं देखी आज तो मजा ही आ गया है चूत को चोदने के बाद मेने धीरे से अपना लंड उसकी चूत पर रखा और एक अच्छा शोट मारा और उसको बहुत दर्द होगा क्योंकि उसके पति का लंड छोटा था और मेरा लंड था सात ईनच का उसको बहुत दर्द हुआ पर मैंने उसको आराम से चोदना चाहिए।

उसके चूचियो को दबाने लग गया उसकी गांड पर किस करने लग गया इसके इससे उस का दर्द कम हो गया और मैंने एक और शॉट मारा तो पूरा लंड उसकी चूत खा गई और मेने अपनी चुदाई शुरू कर दी थी मै डिफरेंट डिफरेंट तरीके से उसकी चूत मार रहा था।

तू उस दिन हम दोनो ने बहुत ही मस्त चुदाई वाली चैटिंग की तो हम दोनों को मिलने की बहुत इच्छा होने लगी हम दोनो ने सोचा कि इस दिवाली के बाद जरूर मिलेंगेयूं ही दिन बीतते चले गए एक दिन क्या हुआ कि उसने मुझे ब्लॉक कर दिया मुझे यह जानकर बड़ा दुख हुआ कि उसने मुझे ब्लॉक कर दिया तो मैंने उसको ज्यादा तंग ना किया और अपनी जिंदगी उसी तरीके से जीने लग गया तो बात आज से दो दिन पहले की है।

कि उसने मुझे दोबारा व्हाट्सअप पर मैसेज किया तो मैंने पूछापरुल – हेलो

नवी- जी हां कहिए अब आपको क्या चाहिए मुझसे
पारूल – मैं अपने शहर से कुछ दिन के लिए बाहर गई थी अपने पति के साथ
नवी – अच्छा ठीक है तो अब आप को मुझसे क्या चाहिए

यह कहानी भी पड़े  स्लीपर बस में सेक्सी मामी को चोदा

पारूल-अरे आप गुस्सा क्यों कर रहे हो मैंने आपको इसलिए ब्लॉक किया था था कि मुझे किसी भी तरह की परेशानी ना हो
नवी – तो आप मुझे बता देती कि आप अपने पति के साथ बाहर जा रही हो मैं आपके एक बार बोलने पर आपको मैसेज नहीं करता आपने मुझे ब्लॉक क्यों किया
पारूल – सॉरी मेरी जान मुझे माफ कर दोनवी।

हां इस बार माफ कर रहा हूं पर अगली बार अगर कहीं जाओ तो मुझे जरुर बताना कि कहां जा रही हो

पारूल – हां ठीक है तो और बताओ कि हमारी कहानी का क्या चल रहा है अगला भाग कब लिखोगे

नवी-अगला भाग में कैसे लिख पाता मेरा पार्टनर तो पता नहीं कहां चला गया था तो मैं आपके बिना ऐसे-कैसे कहानी आगे लिख पाता
नवी – चलो अब आप आ ही गए हो तो क्यों ना आज कुछ हो जाए इतने दिन तक मेरी जान मेरे से दूर रही है तो आज आपको धुआंधार चुदाई करूँगा

पारूल-हां मेरी जान मैं तुम्हारा लंड लेने के लिए तरस रही हूं मेरी चूत तुमने गीली कर दी है अपना लंड मेरी चूत में डाल दो ताकि मुझे चैन आ जाए मुझे बाहों में ले लो
नवी – हां जान यह लड तेरा ही है इसे खाजा बहुत दिन से तुम्हारी चूत के लिए तड़प रहा है इसे अपने मुंह में ले और इसका सारा पानी निकाल ले और अपनी प्यास बुझा ले मेरी जान

पारूल-हां नबी मेरी जान मेरी बाहों में आ जाओ मैं तुन्हे एक चुम्मा दूंगी मेरे इन लाल-लाल होंठों को छू लो इनका सारा रस निकालकर पी लो मैं तुंहारा लंड अपनी चूत के पास महसूस कर रही हो मेरी जान मेरी चूत तुम्हारे लंड के ख्यालों में खो जाती है और हर रोज जी गीली हो जाती है और सोचती है कि कब तुम्हारा लंड मेरी चूत में जाएगानवी – हां मेरी जान आ जाओ मेरी पेंट को उतारो और मेरे लौंडे को अपने मुंह में लेकर चूस अंदर तक लो पूरा गले तक लो।

फिर उसके बाद हम 69 पोजीशन में आ गये वह मेरा लंड बड़े ही खतरनाक तरीके से जूझ रही थी और मैं अपनी पूरी की पूरी जीव उसकी रस भरी लाल चूत के अंदर घुमा रहा था वह इस हरकत से बहुत ही ज्यादा पागल हो रही थी और मेरा लंड को काट भी रही थी कि हम दोनों को बहुत ही ज्यादा मजा आ रहा था।

सिर्फ 10 मिनट ऐसे ही चलता रहा और उसकी चूत में मेरे चेहरे पर अपना गरम-गरम लावा छोड़ दिया और फिर मैंने उस को कुतिया बना लिया और पीछे से उसकी चूत में लंड डालने के लिए सेट करने लगा फिर मैंने अपना साथ इंच का ढूंढ उसकी चूत में पढ़ना शुरू कर दिया पहले मैंने एक आराम से धक्का मारा तो मेरा चार इनकी लोंडो उसकी चूत में चला गया और उसकी चीज निकल गई क्योंकि मेरा लंड बहुत ज्यादा मोटा है और लंबा भी है तो अच्छी खासी औरत को मजे दे सकता है।

मैंने फिर से एक और धक्का मारा और मेरा पूरा लोंडो उसकी चूत की गहराई में उतरता चला गया और उसको जन्नत भी शहर कराता रहा और साथ में मुझे इतना मजा आ रहा था कि मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकता मैं धीरे-धीरे से उसकी चूत में अपना लंड डालता रहा और थके लगाता रहा परूल को इतना मजा आ रहा था कि वह तो बस चिके मारी जा रही थी उसकी चूत ने एक बार फिर से पानी छोड़ दिया था जिसके कारण कमरे में अजीब सी आवाज आ रही थी फच फच फच फच फच उसके बाद मेरा भी पानी निकलने वाला था।

तो मैंने अपना सारा गरम-गरम माल उसकी चूत में डाल दिया और हम ऐसे ही लेते रहे पांच मिनट बाद हमने फिर से चुदाई शुरू की और इस बार मैंने उसे 3-4 वार चोदा ऐसे हम हर रोज सेक्स चैट करते है व्हातसपप पर तो फिर हमने मिलने का प्लान बनाया क्योंकि उसकी चूत बहुत ही ज्यादा गर्म थी और मेरा लंड उसकी चूत में जाने के लिए तरस रहा था।

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published.


error: Content is protected !!