सेक्सी कामवाली ने लंड हिलाते हुए देखा

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम वैभव पटेल हे और मैं गुजरात के वापी का हूँ. आज का ये अनुभव मेरा और मेरी सेक्सी कामवाली का हे. मैं 19 साल का हूँ और मेरी हाईट 5 फिट 10 इंच हे. कलर मीडियम हे और बॉडी मेरी एवरेज ही हे. मेरे लंड की लम्बाई साड़े 6 इंच हे और मेरा सेक्स स्टेमिना बहुत ही ज्यादा हे. अब मैं आप को नैना से मिलवाऊं वो 35 साल की हे और हाईट करीब साड़े 5 फिट की हे उसकी. उसके बदन का सब से सेक्सी अंग हे उसके 36d साइज़ के सेक्सी बड़े बूब्स. उसका टमी यानी की पेट भी एकदम सेक्सी हे. जब वो साडी पहनती हे तो मैं उसके नाभि के बटन को देख के लंड सहला देता हु. उसका पति पियक्कड़ हे एक नम्बर का. और उसके दो बच्चे भी हे.

शायद अब उसका पति नैना को चोदता नहीं हे इसलिए वो खुद भी प्यासी ही थी! जब भी मुझे चांस मिलता और वो फ्लोर क्लीन करती थी तो मैं उसके मस्त क्लीवेज को देखता था और उसकी बड़ी गांड को भी. और फिर वो सिन को याद कर के अकेले में मुठ मारता था.

मेरे एक्साम्स करिव्ब थे और उन दिनों ही मेरे मम्मी पापा को मेरी बुआ के वहां शादी में मुंबई जाना हुआ. मैंने कहा मेरी परीक्षा हे इसलिए मैं नहीं आऊंगा. वो लोग मुझे घर पर अकेला छोड़ के चले गए. मैं उस वक्त सुबह के करीब 9 बजे पढ़ाई ही कर रहा था जब नैना अपनी गांड मटकाते हुए आई. उसने बेल बजाई और मैंने जा के दरवाजा खोला. उसकी नीली साड़ी के अन्दर उसके भरे हुए यौवन को देख के मैं एक पल के लिए खो सा गया और उसे ही देखता रहा. उसके ब्लाउज इतने टाईट थे की लगता था की बूब्स को सजा दे के जकड़ लिए गए हो उनके अन्दर. उसको देख के ही मेरा तो खड़ा हो गया था.

यह कहानी भी पड़े  Vidhwa Naukrani Sang Chut Chudai Ka Khel

वो अन्दर आई और अपने काम में लग गई. मैंने अब उसे ऐसे देख लिया था तो लंड हिलाना मेरे लिए जरुरु हो गया था. वरना पूरा दिन उसका ब्लाउज ही किताबों के अन्दर घूमता. मैं बेडरूम में गया और एक टिश्यू के टुकड़े को लंड के पास रख के उसे हिलाने लगा. मुझे लगा की नैना किचन में हे और बर्तन मांज रही हे. मैंने सोचा की उसे कम से कम 20 मिनिट तो लगेगी ही बर्तन साफ़ करने में.

मैं लंड को हिला रहा था और मुहं से नैना नैना भी बोल रहा था. तभी वो कमरे में आ गई कुछ पूछने के लिए. और उसने मुझे देख लिया और उसने मेरा नाम लिया. मैं डर गया और फट से अपने लंड को पेंट में डाला. वो हंस रही थी. मैं उसके पास गया और कहा, नैना आंटी प्लीज़ किसी को बताना मत.

वो बोली, मैं तो मालकिन को बोल दूंगी.

मैं प्लीज़ प्लीज़ करने लगा और उसे लालच भी देने लगा.

वो बोली, एक बार अपना फिर से दिखाओ मुझे तो नहीं बताउंगी किसी को.

मैने कहा, क्या?

वो बोली, अपना लंड मुझे दिखाओ.

मैंने जैसे ही अपने लंड को बहार निकाला वो बोली, बहुत बड़ा हे तुम्हारा तो.

और फिर उसने मेरे लंड को अपने हाथ में पकड़ते हुए कहा, आज तो मैं इसे ले ही लुंगी क्यूंकि तुम मेरे बारे में सोच के ही इसे हिला रहे थे.

और ऐसे कह के वो मेरे लंड को अपने हाथो से स्ट्रोक देने लगी. मेरी आँखे बंद हो गई और चुदास चढ़ गई. मैंने उसे लिपट के उसके होंठो के ऊपर किस दे दी. वो भी मेरी किस का जवाब अपने होंठो से मस्त दे रही थी. किस करते करते मेरे हाथ उसके टाईट ब्लाउज के ऊपर चले गए और मैं हाथ से उसे सहलाने लगा. वो भी मस्तियाँ चुकी थी और आह्ह्ह्ह अह्ह्ह्हह करने लगी थी. फिर मैंने उसकी साड़ी निकाल दी और उसके बूब्स को ब्लाउज के ऊपर से ही चाटने लगा. नैना ने अपने बटन खोल के ब्लाउज और ब्रा को निकाल दिया. उसके बूब्स मस्त थे और निपल्स डार्क ब्लेक और एकदम बड़ी साइज़ के थे. मैं उसके सेक्सी बूब्स देख के क्रेजी हो गया और उन्हें जोर जोर से चूसने लगा. नैना ने अब मेरी बनियान और चड्डी उतार दी.

यह कहानी भी पड़े  रेमो बाबु और नौकरानी मोहिनी की चुदाई

फिर उसने मुझे अपनी तरफ खिंच के मेरे से चिपक गई. उसकी चूचियां मुझे टच होती थी तो दिल के अन्दर जैसे घंटी सी बज जाती थी. वो मेरे लंड को अपने हाथ में पकड के मसल रही थी और मैं सिसकियाँ ले रहा था. हम दोनों ने फिर से किस करना चालू कर दिया. और किस करते करते वो मेरे लंड को मर्दन दे रही थी.

अब मैंने उसे कहा, आप मेरा लंड चुसोगी?

वो बोली, सौक से!

मैंने कहा हम दोनों एक दुसरे को चूसते हे.

फिर वो अपने पेटीकोट को खोल के बिस्तर के ऊपर लेट गई. उसकी चूत पर छोटे छोटे से घुंघराले बाल थे और गर्म होने की वजह से अन्दर से पानी छुट चूका था. वो बोली, लाओ लंड.

Pages: 1 2

error: Content is protected !!