सहेली के बॉयफ्रेंड से भोसड़ा चुदवाया

हैल्लो दोस्तों, में बहुत सालों से सेक्सी कहानियों की बहुत चाहने वाली हूँ और में बहुत समय से सेक्सी कहानियाँ पढ़ती आ रही हूँ। मुझे कहानियाँ पड़ना बहुत अच्छा लगता है, लेकिन मैंने कभी भी अपनी खुद की कोई कहानी नहीं लिखी तो इसलिए एक दिन मैंने सोचा कि क्यों ना में भी अपनी सच्ची कहानी लिखकर आप तक पहुंचा दूँ। वैसे मेरी सेक्स लाइफ की तीन सच्ची घटनाए है जो अलग अलग लोगों से है और आज में उसमे से एक सच्ची कहानी आप लोगों को आज सुनाती हूँ और में उम्मीद करती हूँ कि यह आप लोगों को जरुर पसंद आएगी और अब में आप लोगों को ज्यादा बोर ना करते हुए अपना परिचय करवा देती हूँ।

दोस्तों मेरा नाम कोमल है और मेरी उम्र 26 साल है और मेरे फिगर का आकार 34-30-35 है। में दिखने में गोरी और बहुत सेक्सी हूँ। दोस्तों में अभी एक अच्छे से कॉलेज से अपनी बीए की पढ़ाई कर रही हूँ और में लुधियाना की रहने वाली हूँ और में अब तक कुंवारी हूँ। दोस्तों उस समय मुझे अपनी पढ़ाई के सिलसिले में पूरे एक महीने की ट्रैनिंग के लिए चंडीगढ़ जाना पड़ा तो इसलिए मैंने एक महीने के लिए अपने साथ में पढ़ने वाली लड़कियों के साथ उनके कमरे पर रहने का निर्णय ले लिया। वहां पर मेरे अलावा चार लड़कियाँ और भी रहती थी और वो सभी सब बहुत हॉट और सेक्सी थी, लेकिन उसमें से एक लड़की का नाम सानिया था, वो सबसे ज्यादा हॉट थी और उसका वो छोटा कद, गोरा रंग, बड़ी बड़ी आखें और सेक्सी बूब्स, लेकिन उन सबसे अच्छी थी उसकी वो मटकती हुई सेक्सी गांड, जिसके पीछे हर कोई उसका दीवाना था और कोई भी उसको अपना बनाना चाहता था, लेकिन उसका पहले से ही एक बॉयफ्रेंड था जिसका नाम अक्षय था। फिर वो भी दिखने में अक्षय कुमार से कम नहीं था और बहुत हॉट, हट्टा कट्टा बदन, गोरा रंग, एकदम ठीक लम्बाई और वो सुंदर भी था।

यह कहानी भी पड़े  जॉगिंग पार्क वाली भाभी के साथ कार सेक्स

दोस्तों सानिया के साथ रहते रहते उससे मेरी बहुत अच्छी दोस्ती हो गई थी और उसके बाद हम दोनों एक दूसरे से अपनी सभी बातें करने लगे थे और कुछ भी नहीं छुपाते थे। तब एक दिन उसने मुझे अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बता दिया और सबसे पहले उसने मुझे अपने बॉयफ्रेंड की एक फोटो दिखाई, जिसको देखकर मेरा तो मुहं खुला का खुला ही रह गया, क्योंकि वो दिखने में इतना हॉट लड़का था कि उसको पहली बार देखते ही मेरा तो उस पर दिल आ गया था। में उसके साथ अपने मिलने के सपने देखने लगी थी और उसके बाद उसने मुझे बताया कि उन दोनों ने करीब चार या पांच बार सेक्स भी किया है और फिर उसने मुझे अपनी सेक्स की कहानी सुनाई। दोस्तों जिसको सुनकर तो मेरी हालत बहुत ही खराब हो गई थी और कुछ देर बाद मैंने महसूस किया कि मेरी पेंटी भी अब पूरी गीली हो चुकी थी और मेरी प्यासी चूत में एक अजीब सी हलचल होने लगी थी और उसने मुझे बताया कैसे उसका बॉयफ्रेंड उसको चोदता है और वो बहुत देर तक थकता भी नहीं है, वो बहुत देर तक लगातार चुदाई के मज़े देता है और उसके बाद उसने मुझसे कहा कि में किसी दिन उससे मिलवाने लेकर चलूंगी, तो मैंने झट से हाँ कर दिया और में मन ही मन बहुत खुश थी, क्योंकि में उसको बिना देखे उसकी तरफ आकर्षित थी और अब मुझे उसको एक बार जरुर देखना था। फिर उसके दूसरे दिन हम तीन लड़कियों ने उससे मिलने का विचार बनाया और दोस्तों जब हम उससे मिले तो मैंने उसको अपने सामने देखा और देखते ही मेरी चूत गीली हो गई और मेरे तन मन में आग लगने लगी थी। में उसके साथ अपनी चुदाई के सपने देखने लगी और वैसे दोस्तों मैंने इससे पहले भी एक बार किसी दूसरे लड़के के साथ सेक्स किया था और वो भी मेरा बहुत अच्छा सेक्स अनुभव था। दोस्तों अब वो मुझे घूर घूरकर देख रहा था और मैंने उसको मेरे बूब्स को घूरते हुए देखा। वो मेरी तरफ पूरी तरह से आकर्षित हो चुका था और तब मैंने उसकी तरफ थोड़ा सा मुस्कुरा दिया, जिसकी वजह से वो भी समझ गया था कि मेरी भी उसमे रूचि है। तभी सानिया उठकर वॉशरूम में चली गयी और अक्षय ने झट से सही मौका देखकर तुरंत मुझसे मेरा फोन नंबर माँग लिया और मैंने भी उसको अपना फोन नंबर दे दिया। फिर उसके बाद हम सभी ने साथ में बैठकर कॉफी पी और कुछ देर बातें हंसी मजाक करने के बाद हम सभी वापस आ गये।

यह कहानी भी पड़े  फौजी की पत्नी चुत में लंड लेकर मेरे ऊपर कूदी

फिर उसकी रात को मेरे फोन पर अक्षय का एक मेसेज आ गया और उसके बाद रात को करीब तीन घंटे तक हमने वाट्सप पर चेटिंग के मज़े लिए और उसके बाद फिर हम दोनों तीन दिन तक लगातार चेटिंग करते रहे। इस बीच हम दोनों एक दूसरे से बहुत खुलकर बातें हंसी मजाक करने लगे थे और फिर चोथे दिन उसने मुझसे पूछा कि मैंने क्या कभी सेक्स किया है? दोस्तों में तो उसकी यह बात सुनकर थोड़ा सा डर गई और मैंने उससे कह दिया कि नहीं, तो मेरा जवाब सुनने के बाद उसने दोबारा सेक्स चेटिंग करना शुरू कर दिया था और तभी उसने मुझसे अचानक से पूछ लिया कि क्या में उसके साथ सेक्स करना चाहती हूँ? दोस्तों सच पूछो तो में उसके मुहं से यह बात सुनकर उस समय बहुत डर गई और इसलिए मैंने ना कहकर अपनी तरफ से उससे चेटिंग करना बंद कर दिया था और दूसरे दिन सुबह जब मैंने अपना फोन देखा तो उसमे उसका एक मेसेज आया हुआ था और जिसमें लिखा था कि प्लीज तुम मुझे माफ़ कर दो मैंने गलती में तुमसे वो सब पूछ लिया था।

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!