सेक्सी मामी के जमकर चूत चुदाई की

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम वीनू राणा है और में पंजाब का रहने वाला हूँ। दोस्तों में भी आप सभी की तरह पिछले कुछ सालो से सेक्सी कहानियों को पढ़कर उनके मज़े लेता आ रहा हूँ। ऐसा करने में मुझे बड़ा सुख शांति मिलती है। में अपनी भी एक सच्ची घटना को लिखकर आप सभी तक पहुँचाने के बारे में बहुत दिनों से विचार बना रहा था। इस कहानी में मैंने अपनी मामी के साथ कुछ ऐसा काम किया उसको बताने के बारे में मेरी इच्छा हुई और आज उसको लिख भी रहा हूँ। में जो यह सभी को अपनी सच्ची घटना बताने जा रहा हूँ यह आज से करीब 6 साल पहले मेरे साथ घटी। मुझे अच्छी तरह से पता है कि यह आप सभी को जरुर पसंद आएगी। अब में अपनी इस कहानी को शुरू करने से पहले अपने बारे में बता देता हूँ, मेरी उम्र 30 साल है और मेरा शरीर बहुत गठीला एकदम गोरा में दिखने में बड़ा आकर्षक लगता हूँ। में अब शादीशुदा हूँ मेरी शादी हुए करीब पांच साल हो चुके है और अब में अपनी आज की कहानी की तरफ बढ़ता हूँ। दोस्तों मुझे जब भी फ्री समय मिलता था तो में अपने मामा के घर रहने के लिए चला जाता था। वहां पर में कभी कभी बीस दिन भी रुक जाता था, मेरी मामी मुझसे उम्र में करीब तीन साल बड़ी है। दोस्तों यह घटना उस समय की है जब में 24 साल का था और मेरी मामी हमारे घर पर दिसंबर के महीने में छुट्टियों के समय कुछ दिनों रहने के लिए आई हुई थी।

दोस्तों मेरी मामी का रंग एकदम गोरा और उनका फिगर बहुत सेक्सी है। उनके फिगर का आकार 34-30-36 है वो हमेशा घर में साड़ी पहनती है, लेकिन वो हर रात को मेक्सी पहनकर सोती है उनके और मेरे बीच हमेशा हंसी मजाक के अलावा कभी कभी कुछ ऐसी बातें भी हुआ करती थी जैसी किसी दोस्त से होती है जिसकी वजह से वो मेरे साथ शुरू से ही खुली हुई थी और उनका वो व्यहवार भी मुझे बड़ा पसंद था और में हमेशा अपने घर में ऊपर वाले कमरे में अकेला ही सोता हूँ। एक दिन मैंने अपनी हॉट सेक्सी मामी को ऐसे ही बातों बातों में पूछ लिया क्या आप मेरे साथ मेरे कमरे में ऊपर सोना पसंद करोगी? तब उन्होंने मेरी बात को सुनकर झट से मेरे कमरे में सोने के लिए हाँ कह दिया और फिर में उनका वो जवाब सुनकर अंदर ही अंदर से बहुत खुश था, क्योंकि यह मेरी एक इच्छा थी जो उस रात को पूरी होने जा रही थी। दोस्तों में बता दूँ कि में अपनी मामी पर तब से फिदा था जब से वो शादी करके मेरे मामा के घर आई थी। वो उस दिन से ही मुझे बहुत अच्छी लगती थी और मेरे मन में तभी से यह इच्छा जाग उठी थी कि में अपनी मामी की एक दिन ज़रूर चुदाई करूंगा। दोस्तों में एक बात आपको बताना चाहता हूँ कि में लड़कियों के बूब्स को देखकर उनकी तरफ बहुत आकर्षित हुआ करता था और बूब्स को दबाने उनको अपने मुहं में लेकर ज़ोर ज़ोर से चूसने का मुझे बहुत शौक था और इसलिए तभी से में किसी ना किसी बहाने अपनी मामी के पास चला जाता था और में चोरी छिपे उनके बूब्स को देखा करता था।

यह कहानी भी पड़े  मुंबई की बारिश और माँ बेटे का प्यार

मुझे अपनी मामी के गोरे बड़े आकार के उभरे हुए बूब्स बड़े अच्छे लगते थे, लेकिन उनको कभी भी मेरी इस हरकत के बारे में पता नहीं चला। एक दिन में उनके ससुराल मतलब अपने मामा के घर उसी मामी के रूम में बैठा हुआ बड़े आराम से टीवी देख रहा था। उससे कुछ देर पहले मैंने अपनी मामी के बूब्स उनके सफाई करते समय देखकर मेरा मन ख़ुशी से झूम उठा और बड़े गले के ब्लाउज से उनके बूब्स बाहर निकलकर बड़ा ही आकर्षक द्रश्य मेरी आखों को बड़ा मज़ा दे रहा था। में अपनी चकित नजर से देखकर मज़े लेता रहा और कुछ देर बाद वो बाहर निकलकर अपना काम करने लगी, लेकिन मैंने उनको जरा भी अंदाजा नहीं होने दिया कि मेरी नजर उनके बूब्स पर थी। अब में उनके विचारो में खोकर टीवी की तरफ नजर लगाकर बूब्स के बारे में सोचने लगा था और फिर कुछ देर बाद वो तैयार होकर वापस मेरे पास कमरे में आ गई और उन्होंने अब मेरी तरफ बहुत प्यार से देखते हुए पूछा अगर तुम फ्री हो तो क्या तुम मुझे बाजार तक छोड़ सकते हो? तब मैंने उनके मुहं से यह बात सुनकर झट से हाँ कह दिया। वो पहले से ही जमकर आई थी और में भी बिना देर किए तैयार हो गया। उसके बाद हम दोनों बाइक पर बैठकर बाजार की तरफ चल पढ़े। में जाते समय रास्ते में जानबूझ कर बाइक को बार बार ब्रेक लगा रहा था, जिसकी वजह से उनके बड़े आकार के मुलायम बूब्स मेरी कमर को छू जाते और उनके बारे में सोचकर मेरा लंड अब हरकत में आ चुका था।

यह कहानी भी पड़े  मामी की चुदाई की और गांड मारा

Pages: 1 2 3 4

error: Content is protected !!