प्रेग्नेंट होने के लिए औरत ने खूनी चुदाई करवाई

हेलो ड्के फ्रेंड्स, मैं ज्योति अपनी स्टोरी का अगला पार्ट लेकर हाज़िर हू.

आपने अभी तक पढ़ा की जब मुझे पता चला की मेरे पति नीरज के वीर्या में इतना दूं नही की वो मुझे छोड़ कर गर्भ से करके मुझे मा बना सके. तब मेरे चाचा की बेटी प्रियंका ने मुझे अपने भाई रूबल के दोस्त टोनी के बारे में बताया. उसने मुझे उसके गढ़े जैसे लंड से चुड कर गर्भ से हो कर मा बनाने का आइडिया दिया.

प्रियंका ने साथ में मुझे एक और बात बोली. उसने मुझे अपने साथ मेरी दोनो ननद अंजलि और निशा, और मेरी छ्होटी बेहन आरती को भी छुड़वाने को बोला. जब ये बात मैने अपने पति नीरज से की तो वो तैयार हो गये. फिर आरती ने मुझे अपने साथ अपनी सहेली पूजा को भी छुड़वाने को बोला.

उसके बाद जब मैं और नीरज टोनी से मिलने उसके फार्महाउस में गये. तब वाहा टोनी का मस्त लंड देख कर मेरी आँखें फाटती और आवाज़ हलाक में फ़ससी रह गयी. मैं टोनी का मस्त गढ़े जैसा लंड देख कर हकलाते हुए बोली-

मैं: श प्रियंका, क्या लंड है! इतना लंबा और मोटा भी होता है?

प्रियन्का बोली: ओह साली रॅंड, कुटिया, तो क्या तू सेयेल हिजड़े नीरज की लुल्ली को ही लंड कहती है?

और वो टोनी का लंड मूह में भर कर चूसने लगी.

सपना मुझे पकड़ कर टोनी के पास ले गयी. फिर टोनी मेरे दोनो चुचे मसल कर मेरे जिस्म पर हाथ फेरने लगा. वो मेरी चिकनी छूट में अपनी उंगली डालने लगा. टोनी की उंगली मेरी छूट में नही घुस रही थी. फिर टोनी मेरे चूतड़ पर एक ज़ोरदार थप्पड़ मार कर बोला-

टोनी: साली सपना, आचे से देख साली रंडी ज्योति की छूट में मेरी उंगली नही घुस रही.

प्रियन्का ने टोनी का लंड चूसना छ्चोढ़ कर मेरी टांगे फैला दी और सपना और वो दोनो मेरी छूट देखने लगी. प्रियन्का पहले मेरी छूट, और फिर टोनी का लंड चूम कर बोली-

प्रियंका: श मेरे राजा, सच में ये साली रंडी की छूट की सील अभी तक आचे से टूटी नही. और अब आज आप अपने मस्त गढ़े जैसे लंड से साली रंडी की छूट को फाड़ कर अपनी रंडी बना लो.

टोनी ने मेरे हाथ को पकड़ कर अपने लंड से लगाया, और मेरे दोनो चुचे खींचने और मसालने लगा. टोनी का लंड बहुत गरम था और मैने अपना हाथ टोनी के लंड से हटा लिया और बोली-

मैं: प्रियन्का टोनी का लंड तो बहुत गरम है.

प्रियंका बोली: ज्योति साली रंडी, यही गरम-गरम लंड का गरम-गरम वीर्या जब तेरी छूट में बच्चेड़नी में जाएगा, तभी तू मा बनेगी.

प्रियंका ने मुझे टोनी का लंड चूम कर चूसने को बोला. मैने पहले टोनी के लंड पर एक पहले एक ज़ोरदार चुम्मा लिया, और फिर टोनी का लंड मूह में भर कर चूसने लगी. टोनी मेरे दोनो चुचे खींचने और मसालने लगा.

टोनी का लंड मेरे मूह में हलाक तक चला गया, और मैं घू-घू की आवाज़ करने लगी. मैं टोनी का लंड मूह से निकालने की कोशिश करने लगी. टोनी मेरे मूह में धक्के लगा कर मेरा मूह छोड़ने लगा.

कुछ देर बाद टोनी ने अपना लंड मेरे मूह से निकाला. फिर मुझे बिस्तर पर चिट लिटा कर मेरी दोनो टांगे अपने कंधो पर रख कर पहले मेरी छूट पर एक चुम्मा लिया, और फिर अपनी लंबी जीभ निकाल कर मेरी छूट चाटने लगा. मैं मदहोशी में आहह उउउहह ऊओ करते हुए अपनी छूट टोनी के मूह में देने लगी.

कुछ ही देर में मेरी छूट से छूट-रस्स निकल गया और टोनी चटकारे लेकर मेरा छूट-रस्स चाट गया. मेरी छूट से आज पहली बार इतना छूट-रस्स निकल रहा था, और एक बार तो मुझे लगा जैसे मेरी छूट से छूट-रस्स नही कोई बहुत बड़ी चीज़ निकल गयी थी, और मेरा जिस्म एक-दूं से हल्का हो गया.

टोनी फिरसे मेरे जिस्म से खेलने लगा, और मैं फिरसे गरम हो कर टोनी का लंड चूसने लगी. टोनी ने उल्टा करके मुझे अपने उपर किया, और मेरी छूट चाटने लगा. अब हम 69 की पोज़िशन में एक-दूसरे का लंड और छूट चाटने लगे.

कुछ देर बाद फिरसे मेरी छूट से छूट-रस्स निकल गया, और टोनी मुझे बिस्तेर पर चिट लिटा कर अपना लंड मेरी छूट के सुराख पर रख कर अपना लंड मेरी छूट पर रगड़ने लगा.

मैं अपने चूतड़ उठा कर टोनी का लंड अपनी छूट में लेने की कोशिश करने लगी, और तभी टोनी ने एक ज़ोरदार धक्का लगाया और टोनी के लंड का सूपड़ा मेरी छूट में फ़ासस गया. मैं दर्द से तड़पने लगी.

टोनी ने मेरे दोनो चुचे पकड़ कर फिरसे एक ज़ोरदार धक्का लगाया, और इस बार टोनी का आधा लंड मेरी छूट में घुस गया. मुझे बहुत तेज़ दर्द होने लगा, और मैं टोनी को अपने उपर से हटाने की कोशिश करते हुए दर्द से तड़प्ते हुए बोली-

मैं: ओह मा, मॅर गयी. छोड़ो मुझे, निकालो अपना लंड मेरी छूट से. मैने नही चूड़ना.

टोनी ने फिर एक ज़ोरदार धक्का लगाया, और इस बार टोनी का सारा लंड मेरी छूट फाड़ कर मेरी छूट में बच्चेड़नी पर चोट मारने लगा. मुझे दर्द के साथ मज़ा आने लगा. मैं अपने चूतड़ उठा कर टोनी का साथ देते हुए बोलने लगी-

मैं: आ मेरे राजा आ, क्या मस्त मज़ा आ रहा है. ज़ोर से छोड़ो मुझे, और ज़ोर से.

ये बोलते हुए अपने चूतड़ उठा-उठा कर चूड़ने लगी, और टोनी मेरे चूचे मसलता हुआ मेरे होंठ और गालों पर काटने और चूमने लगा.

करीब 10 मिनिट चूड़ने के बाद मेरी छूट से छूट-रस्स निकल गया, और मैं फिरसे टोनी को लंड निकालने को बोलने लगी.

टोनी ने एक ही झटके से अपना लंड मेरी छूट से निकाला, और फॅक की आवाज़ के साथ टोनी का लंड मेरी छूट से निकला.

उसके लंड पर खून लगा देख कर नीरज बोले: ज्योति मुझे लगता है तेरी छूट फटत गयी है. देख तेरी छूट से खून निकल रहा है.

प्रियन्का बोली: नही जीजू, जो काम सेयेल तेरी लुल्ली नही कर पाई, वो काम मेरे राजा के लंड ने तेरी रंडी बीवी की छूट की सील तोड़ कर पूरा किया है. और अब बहुत जल्द तेरी बीवी की छूट मेरे राजा अपने गरम-गरम वीर्या से भर कर तेरी बीवी को मा और तुझे बाप बना देंगे.

फिर टोनी ने अपना लंड मेरे होंठो से लगा दिया, और मैं टोनी के लंड पर लगा अपना छूट-रस्स चाटने लगी. टोनी ने फिर मुझे घोड़ी बनाया, और पीछे से अपना लंड मेरी छूट में थोक कर ज़ोर-ज़ोर से मुझे छोड़ते हुए मेरे छूतदों पर ज़ोर-ज़ोर से थप्पड़ मारने लगा.

मेरी छूट फिरसे झाड़ गयी, और टोनी ने अपना लंड मेरी छूट से निकाल लिया. फिर चिट हो कर मुझे अपना लंड चूसने को बोला. मैं झुक कर टोनी का लंड चूसने लगी और पीछे से रूबल भैया मेरी गांद चाटने लगा.

जब मैने टोनी के लंड से अपना छूट-रस्स चाट कर सॉफ कर दिया, तभी टोनी ने मुझे फिरसे घोड़ी बना कर अपना लंड मेरी गांद के सुराख पर रख कर एक ज़ोरदार धक्का मेरी गांद में मारा. टोनी का आधा लंड मेरी गांद फाड़ कर गांद में घुस गया, और मैं दर्द से चिल्लाने लगी. मैं उसको लंड गांद से निकालने को बोलने लगी.

टोनी ने फिर एक ज़ोरदार धक्का लगाया, और टोनी का सारा लंड मेरी गांद में घुस गया, और टोनी ज़ोर-ज़ोर से मेरी गांद मारने लगा. करीब एक घंटा मेरी गांद मारने के बाद टोनी ने अपना लंड मेरी गांद से निकाला, और मुझे सीधी लिटा कर अपना गरम-गरम वीर्या मेरी छूट, चुचों, और मूह पर छ्चोढने लगा.

नीरज ये सब देख कर बोला: अर्रे ये किया तूने अपना वीर्या ऐसे ज्योति के जिस्म पर क्यूँ छ्चोढा. ये ऐसे कैसे मा बनेगी?

प्रियंका बोली: जीजू आज तो पहली बार है. अब जब तुम अगले हफ्ते थर्स्डे को अपनी दोनो बहनो और साली को लेकर आना. फिर देखना कैसे मेरे राजा अपने वीर्या से तेरी बीवी की छूट भरेंगे. फिर तुझे अपने बच्चे का बाप बनाते है.

उसके बाद हम वापस आ गये, और 2 दिन तक मेरी छूट और गांद में दर्द होता रहा. पर मुझे मज़ा भी बहुत आया था.

उसके बाद क्या हुआ? टोनी ने मेरी दोनो ननद और बेहन की छूट की सील तोड़ चुदाई कैसे की? और क्या मैं गर्भ से हो पाई? और टोनी ने और किस-किस की चुदाई की? ये सब मैं आपको कहानी के अगले पार्ट में बतौँगी. तब तक आप मेरी चुदाई कहानी को पढ़ कर मज़ा ले, और मेरी कहानी को लीके और कॉमेंट ज़रूर करना. मेरी मैल ईद है शाल्लुबानसल82@गमाल.कॉम

यह कहानी भी पड़े  बेहन को सिड्यूस करके कुँवारी चूत फादी


error: Content is protected !!