फोटो स्टूडियो में Sexy Biwi ki Chudai

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम अजय हैं और मैं आज आप को अपनी एक हॉट कहानी बताने जा रहा हूँ. ये कहानी को पढ़ के अच्छे अच्छो के लंड का पानी चूत जाए ऐसी सेक्सी कहानी हैं ये.

मेरी उम्र 25 साल हैं और मेरी वाईफ का नाम नेंसी हैं 23 साल की हैं. मैं और मेरी वाइफ जालंधर में रहते हैं. और मैं अपनी लाइफ से बहुत ही ज्यादा खुश हूँ. मेरी और नेंसी की शादी को अब दो साल हो चुके हैं और हम एक दुसरे को बहुत ही प्यार करते हैं. और वो मेरा बहुत ही ख्याल भी रखती हैं.

मेरी वाईफ दिखने में एकदम सुन्दर हैं और उसकी हाईट भी अच्छी खासी हैं. और उसका रंग एकदम गोरा हैं और फिगर भी एकदम हॉट हैं उसका. मैं उसे जब भी देखता हूँ तो लंड खड़ा हो जाता हैं. और रात के साथ साथ मैं उसे दिन में भी मस्त चोदता रहता हूँ.

ऐसे ही कुछ समय निकल जाने के बाद फरवरी का महिना आया और मैंने उस वक्त सारे डे मनाये जो मैं मनाता आया हूँ. सब से पहले रोज दे मनाया और मैंने अपनी बीवी को खुश किया. और फिर उसके अगले दिन प्रोपोज डे आया और मैं उसे एक मस्त डिनर डेट के ऊपर ले गया और उसके साथ लाईफ भर का प्रोपोज किया. फिर वैलेंटाइन डे आया और मैंने पहले से ही प्लान कर के रखा था की अपनी वाइफ को बहार घुमाने के लिए ले के जाऊँगा, और फिर रात को बहार डिनर करेंगे और मैं नेंसी को फुल चोदुंगा!

वैसे चोदना तो मैं दिन में भी चाहता था पर मैं ये मजा रात को लेना चाहता था. इसलिए सुबह मैं ऑफिस चला गया और फिर जब वहाब से शाम को आया तो मेरी वाइफ नेंसी ने पिंक कलर की साडी पहनी हुई थी. वो एकदम रेडी ही थी मेरी वेट में. जैसे ही मेरी नजर उसके ऊपर पति तो मेरा लंड खड़ा हो गया क्यूंकि उसका 32 28 32 का फिगर देखह कर किसी का भी खड़ा हो जाए ऐसा बदन हैं उसका!

यह कहानी भी पड़े  भाभी ने मुझे चोदा

अब जब मैं घर आया तो मेरी बीवी ने मुझे पानी दिया और कहा की चलो पहले फोटोग्राफर के पास चलते हैं. मैंने देखा तो आलरेडी लेट इवनिंग हो गई थी और मैंने सोचा की बहुत लेट हो गया हैं फोटोग्राफर के लिए तो. मैंने नेंसी को समझाया की भला अभी कोई फोटोग्राफर नहीं मिलेगा हम को. लेकिन वो नहीं मानी और मैं उसकी जिद्द के आगे हार सा गया. मैं रेडी हुआ और हम लोग मेरी बाइक पर निकल पड़े. बहुत सब रोड घुमे लेकीन कोई भी फोटो की शॉप खुली नहीं थी. आखिर एंड में एक फोटोग्राफर की शॉप मिली जो खुली हुई थी.

शॉप ओपन मिल जाने से हम काफी खुश हुआ और फिर हम चले गये तो वहां एक फोटोग्राफर अन्दर था. तो हम सीधे अंदर ही चले गए. मैंने उस फोटोग्राफर को कहा की हम फोटो खिंचवाने के लिए आये हैं.

तो उस फोटोग्राफर ने हम दोनों को बाल वाल सही करने के लिए कहा. पहले नेंसी को सिंगल फोटो लेनी थी इसलिए वो अकेली अन्दर गई और मैं साइड में एक छोटे से स्टूल के ऊपर बैठ गया.

अब उसने पहले बेकग्राउंड को सेट किया और फिर नेंसी को खड़ा होने को कहा. और फिर उसको अच्छे से पोज़ में आने को कहा तो उस से हो नहीं पा रहा था. इसलिए फोटोग्राफर ने नेंसी के हाथ को पकड़ा और उसकी कमर पर ले जाकर रख दिया और फिर इसी बहाने उसने नेंसी के जिस्म को छू लिया. और फिर उसने एक फोटो खिंच ली. और फिर उसके पास आकर केमेरा में फोटो दिखाने लगा. और ऐसा करते हुए उसने नेंसी के बूब्स को जरा सा टच कर लिया.

यह कहानी भी पड़े  गर्म सेक्स कहानी मेरी दीदी की

इस तरह से अब उसने एक और पोज लिया और फिर नेंसी के पल्लू को आगे लेने लगा और फोटो लेने को कहा तो मेरी बीवी ने कहा की उसे साडी बांधनी नहीं आती हैं इसलिए फोटोग्राफर ने अलग पोज में फोटो ले ली. और फिर अब मुझे भी खड़ा होने को कहा और हम दोनों की फोटो ले ली. और हमें तीसरे दिन आने के लिए कहा. और फिर हम वहां से चल पड़े.

फिर अब जब तीसरा दिन आया तो मेरी वाइफ ने मुझसे पैसे मांगे. तो मैंने नेंसी को पैसे दे दिए टी उसने कहा की शाम को जाउंगी फोटो लेने. तो मैंने कहा की ठीक हैं और फिर ऑफिस के लिए निकल गया. अब जब शाम हुई तो घर आयातो नेंसी फोटो लेने के लिए जाने लगी. तो मैंने उसे रोका नहीं बल्कि खुद भी उसके पीछे चला गया.

अब जब वो पहुंची तो सिधा ही अन्दर चली गई क्यूंकि रिसेप्शन पर कोई भी नहीं बैठा था. और मैं भी अन्दर हो कर शीशे के पीछे हो गया जहाँ से मुझे अन्दर का सब दिख रहा था. जैसे ही नेंसी वहां पहुंची तो फोटोग्राफर बुला आ गए आप मैं आप का ही इंतज़ार कर रहा था. और फिर वो वही पर बैठ गई तो उसने नेंसी से कहा की आप की फ़ोटोज़ तो बहोत ही ज्यादा अच्छी आई हैं और सच में आप बहोत ही खुबसुरत हो.

Pages: 1 2

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!