पायल को सारी रात बजाया

हेल्लो दोस्तों में राज आज फिर से आप के लिए अपनी जीवन की एक और मस्त चुदाई की हिंदी सेक्सी कहानी लेकर आया हु. जब तक मुझे लगता हे की मुझे खुद अपनी पहचान करवाने की जरुरत नहीं हे क्योंकि आप लोग मुझे अच्छे से जान चुके हे.

दोस्तों में इस चुदाई के लिए अपनी नेहा दोस्त को बहुत शुक्रिया कहना चाहता हु, अगर वो नहीं होती तो मुझे एक २३ साल की कुवारी नयी नयी शादी शुदा पायल की चूत शायद कभी नहीं मिलती.

यह बात आज से एक महीने पहले की हे. मेरी दोस्त नेहा ने मुझे एक दिन फोन कर के बताया की उसकी एक दोस्त हे पायल जिसे मेने तुम्हारे बारे में सब कुछ बता दिया हे, उसने तुमसे सेक्स करने के लिए मुझे ५००० रूपये एडवांस भी दे दिए हे. मेने उसे पूछा की चुदाई कहा करनी हे? तो उसने मुझे कहा की तुम्हे उसके घर आना होगा.

मेने उसे कहा की यार में इतना रिस्क नहीं ले सकता, अगर कोई आ गया तो पंगा हो जायेगा. तो नेहा ने बताया की पायल के पति एक डोक्टर हे और वो उनके काम से दो दिन के लिए दिल्ली जा रहे हे. इसलिए तुम्हे डरने की कोई जरुरत नहीं हे.

अब मुझे उसकी बात पर विश्वास हो गया, क्योंकि वह मेरी अच्छी दोस्त थी. वह मुझसे अपनी प्यास शांत करवाती थी और साथ साथ पैसो के लिए किसी और को भी मुझे चुदवाती रहती थी, मे अपनी इनकम में से उसे भी कुछ हिस्सा दे देता था, जिससे हम दोनो एक्स्ट्रा इनकम आराम से कर लेते थे.

आखिर सेटरडे आ ही गया, में सुबह ७ बजे उठ गया और जल्दी से तैयार हो कर अपन ऑफिस चला गया. पायल ने मुझे रात के १० बजे आने के लिए टाइम दिया था.

पर मुझे कंट्रोल नहीं हो रहा था, इसलिए मेने मार्केट जा कर बहुत सेक्सी वाले कंडोम ले लिए और ७ बजे ही पायल के घर पर पहुच गया. मुझे पता था की उसके पति सुबह दिल्ली के लिए निकल गए होंगे. जब उसने दरवाजा खोला तो मुझे देख के कहा की राज मेने आपको १० बजे का टाइम दिया था और आप तो बहुत पहले आ गये.

में हैरान था की उसने मुझे कैसे पहचान लिया? मेने कहा की जल्दी आने के लिए सोरी, पर में बहुत बेताब था आप से मिलने के लिए. में देखना चाहता था की आखिर कौन हे वो जिस ने मुझे देखे बगैर ५००० रूपये देकर बुकिंग कर दी.

यह कहानी भी पड़े  अपनी बूढ़ी नौकरानी के साथ लेज़्बीयन सेक्स

पायल मेरी तरफ देख कर मुस्कुराती बोली क्या करे आपकी दोंस्त ने मुझे आप के बारे में बहुत कुछ बता दिया था, आप कुछ देर बेडरूम में वेट करो, में आती हु.

पायल की बात सुनकर में बेडरूम में चला गया. वो देखने में एकदम मस्त लग रही थी, साली एकदम पतली कमर और गोरा रंग और गोरे चेहरे पर गुलाबी होंठ बहुत सेक्सी लग रही थी. बेड पर व्हाईट कलर की चादर बिछी हुई थी, और उसपर लाल रंग के गुलाब के फुल थे और बेड सजाया हुआ था. मुझे ऐसा लग रहा था मानो आज मेरी सुहागरात हो.

करीब २० मिनिट के बाद वह रूम में आई, उसके हाथ में दूध का ग्लास था और उसने रेड कलर का साडी का लहंगा और शादी के सारे गहने पहने हुए थे, यह सब देख कर मेने कहा पायल यह सब क्या हे? में कुछ समज नहीं पा रहा हु.

पायल – डरने वाली कोई बात नहीं हे. मेरी शादी को ७ महीने हो गए हे और अभी तक मेरे पति ने मेरे साथ सुहागरात भी नहीं मनाई और तो और मुझे टच भी नहीं किया हे.

यह सुनते हु मेने उसे पकड़ कर अपने पास बिठा लिया और कहा चलो कोई बात नहीं आज में कोशिश करूँगा की आप की यह राह आप की सुहागरात के भी अच्छी रात बना दू.

फिर मेने हाल्फ ग्लास दूध पिया और उसे हाफ पिलाया. फिर मेने उसके सारे गहने और कपडे उतार दिए, उसने एक डार्क रेड कलर का ब्लाउज पहना था जिस में से उसके आधे बूब्स साफ दिख रहे थे, मेने झट से उसे गले लगा लिया और उसकी गर्दन पर किस करते हुए उसके ब्लाउज में उसके बूब्स को चूमने लगा, फिर उसका ब्लाउज भी उतार दिया.

मेने उसे पूरा नंगा कर दिया और करीब २०-३० मिनिट तक पायल के पुरे नंगे जिस्म को अच्छे से चूमा और चाटा. मेने उसकी चूत को चाट चाट कर उसकी चूत का दो बार पानी निकाल दिया. अब में खड़ा हुआ और अपने कपडे निकालने लगा. में उसके सामने ही नंगा हो गया था, जैसे ही उसने मेरा ७ इंच लम्बा लंड देखा तो उसे मुह में लेकर चूसने लगी, क्या कमाल था उसका लंड चुसना..

यह कहानी भी पड़े  चुदाई की कमाई

अब मूजे और बरदास्त नहीं हो रहा था, इसलिए मेने उसे बेड पर सीधा लेटा दिया और उसकी गांड के निचे एक पिलो रखा जिससे उसकी गांड ऊपर की और उठ जाए, और मेरा लंड आसानी से उसकी चूत में घुस जाए, मेने अपना लंड उसकी चूत पर सेट कर दिया और उसके गुलाबी होंठो में दबा कर एक धक्का मारा जिस से मेरा पूरा लंड उसकी चूत को फाड़ता हुआ अंदर घुस गया. अब वो मुझे दूर हटाने लगी.

पर मेने उसे कस के पकड़ रखा था, उसकी आँखों में आंसू आ रहे थे. उसे बुहत दर्द हो रहा था, मेने जैसे ही उसके होंठो को अपने होंठो में से आजाद किया तो वो चिल्ला उठी छोड़ दो मुझे, मेरी जान निकल जाएगी.

मेने कुछ नहीं कहा और धीरे धीरे चोदता रहा, करीब १० मिनिट बाद ही उसे मजा आने लगा. अब वो खुद अपनी कमर हिला कर मेरा लंड अपनी चूत में ले रही थी, मुझे इसी वक्त का इंतजार था. फिर मेने उसे घोड़ी बनाया और एक्स्ट्रा डोट वाला कंडोम लगा कर उसकी चूत मारनी शुरू कर दी. वो एकदम पागल हो गयी उसकी चूत में से खून निचे टपकने लग गया.

में जोर जोर से उसकी चूत मरता रहा, आखिर कार ३५ मिनिट बाद मेरे लंड ने अपना सारा पानी कंडोम में ही निकाल दिया. उसके बाद हम दोनों फ्रेश होने बाथरूम में गये और फिर वापस आये तो मेने बेड की चादर पर उसकी जवानी का लाल खून दिखाया और कहा पायल आज से आप कुवारी नहीं रही.

उसके बाद मेने पायल को उस रात करीब १२ बार जम के चोदा और हम दोनों सुबह ५ बजे सोये. में बहुत थक गया था इसलिए मेरी आँख सीधा १ बजे खुली तो मेने देखा की वो सामने एकदम नंगी बैठी हुई थी. फिर उसने मुजे किस किया और ५००० रूपये और दिए और कहा की यह तुम्हारी टिप हे. मुहे तुम्हारे साथ सुहागरात मनाने में बहुत मजा आया.

अब तुम तय्यार रहना, जल्दी ही फिर से में तुम्हे अपनी सेवा का मौका दूंगी.

error: Content is protected !!