पत्नियों ने पतियों को दिखाया सेक्स का जलवा

आपने लास्ट पार्ट में पढ़ा कैसे मेरे और सेजल के बीच एक सॉफ्ट एनकाउंटर हुआ. उसके बाद वीक में हम 1-2 बार एक-दूसरे की प्यास बुझते थे. और हम हज़्बेंड स्वापिंग की प्लॅनिंग करते थे. रात को मैं जब अनुज के साथ सेक्स करती, तो उसके साथ सेजल की बातें करती. सेजल का नाम सुन कर उनको जोश आ जाता था.

अब हम साथ में होते तो अनुज सेजल के साथ टाइम स्पेंड करने की कोशिश कर रहा था. ऐसा सेम हाल प्रतीक का था. वो भी मुझे अब लाइन मार रहा था. सेजल प्रतीक के सामने मेरे फिगर की बहुत तारीफ करती रहती थी. मैं भी उसकी आस की तारीफ करती रहती थी. ऐसे ही 2-3 महीने गुज़र गये. हम इससे आयेज बढ़ ही नही पा रहे थे.

काव्या: सेजल एक-दूसरे के पति के बारे में सोच-सोच कर बहुत अछा फील होता है. हमारी सेक्स लाइफ सुधार गयी. तेरा नाम लेती हू तो अनुज को जोश आ जाता है. कितनी बार मेरी चुदाई करते टाइम तेरा नाम बोल देते है. मैने तो उनके दिल और दिमाग़ में तेरे ख़यालात भर दिए.

सेजल: हा यार, प्रतीक भी तेरे पीछे अब पागल बन गया है. एक दिन नही गया की तुम्हारी बातें ना की हो.

काव्या: प्रतीक ने मेरी चुदाई की इक्चा बताई?

सेजल: उसकी इक्चा तो है, पर वो खुल कर बोल नही रहे. लेकिन अगर अनुज की पर्मिशन मिल गयी तो वो पक्का तेरी चुदाई कर लेगा.

काव्या: वैसे अनुज भी तेरी चुदाई करना चाहता है. पर वो बस बातों तक सीमित रहना चाहता है. उसको दर्र है की तुम दोनो को बुरा ना लग जाए. वो शुवर नही है की तुम उससे चूड़ने को रेडी हो. और प्रतीक से रीलेशन खराब करना नही चाहता.

जब कुछ होने वाला होता है तो एक ना एक दिन उसका रास्ता ज़रूर निकलता है. हमारे अपार्टमेंट में एक अंकल रहते है. उनकी बेटी की शादी थी, तो हम सब को इन्वाइट किया था. मैने ग्रीन कलर की सारी पहनी थी, और स्लीव्ले मॅचिंग ब्लाउस. मैने सारी नेवेल के नीचे पहनी थी. और मैने सारी टाइट पहनी थी. मैं 34-27-36 फिगर में सेक्सी ग्रीन तोता लग रही थी.

सेजल ने ब्लॅक ट्रॅन्स्परेंट सारी पहनी थी. और थ्री/फोर्त स्लीव का सिल्वर कलर का ब्लाउस. कर्ली खुले हेर. वो तो 36-30-38 के फिगर में सेक्स बॉम्ब लग रही थी. पार्टी प्लॉट सिटी से 30 केयेम डोर थी. अनुज और प्रतीक कार में हमारा वेट कर रहे थे.

हम दोनो जैसे पार्किंग में आए, वो दोनो हम दोनो को देख कर सर्प्राइज़ हो गये. हम जब पार्टी प्लॉट में गये, तो सब लोग हमे ही घूर रहे थे. बहुत से लोगों ने तो हमे याद करके मूठ मारी होगी.

अनुज: आप दोनो के आज जलवे है.

काव्या: आप क्यूँ ऐसा बोल रहे है?

प्रतीक: तुम दोनो इतनी हॉट लग रही हो. देखो सब लोग आपको ही लाइन मार रहे है.

सेजल: हा हम दोनो सेक्सी पटाखा है. जिसके नसीब में है, वो बजता है.

सेजल की बात सुन कर मुझे हस्सी आ गयी. और फिर हम चारो ज़ोर से हस्स पड़े. फिर ड्ज स्टार्ट हुआ, तो हम चारो ने साथ में डॅन्स किया, और बहुत से फ्रेंड्स थे, तो उनके साथ भी एंजाय किया. कभी मैं और सेजल अनुज के साथ डॅन्स करते, तो कभी प्रतीक के साथ. उस दिन के बाद प्रतीक और अनुज के बीच बहुत अंडरस्टॅंडिंग हो गयी थी.

मॅरेज से हम मिडनाइट रिटर्न आ रहे थे. तो कार में बहुत कुछ फन्नी बातें हुई.

प्रतीक: यार आज तुम दोनो ने कमाल कर दिया. कितनी सेक्सी लग रही हो तुम दोनो. आज बहुत लोगो की हालत खराब कर दी आपने.

अनुज: हा यार, आज दोनो इतनी सेक्सी लग रही है. मेरे से कंट्रोल नही हो रहा.

काव्या: वॉट दो योउ मीन हम दोनो? आप हम दोनो को लाइन मार रहे है? प्रतीक ये तुम्हारे सामने तुम्हारी बीवी को लाइन मार रहा है.

मेरी बात सुन कर अनुज थोड़े घबरा गये. 2 मिनिट तक कार में फुल साइलेन्स हो गया. कोई कुछ नही बोल रहा था. प्रतीक चुप-छाप गाड़ी चला रहा था. सेजल से कंट्रोल नही हुआ, और वो ज़ोर-ज़ोर से हस्स पड़ी. और प्रतीक और अनुज का चेहरा देखने लायक था.

सेजल: अर्रे ये मज़ाक कर रही है. आप दोनो कितने सीरीयस हो गये. हम दोनो को कुछ मॅटर नही करता आप क्या सोच रहे है. बस जो भी कुछ है हम चारो के बीच रहना चाहिए.

काव्या: रिलॅक्स गाइस. हम हमेशा के लिए दोस्त है. सेजल तू तो मेरी जान है. ई लोवे योउ.

सेजल: ई लोवे योउ टू.

प्रतीक: वाह क्या बात है. हमे ऐसे ही दोस्ती रखनी चाहिए. क्या कहते हो अनुज?

अनुज: हा, बात तो सही है. पर हमे और खुल के रहना चाहिए. लाइफ इतनी शॉर्ट है. अभी टाइम है एंजाय करने का कर लेना चाहिए. पूरा दिन काम का प्रेशर रहता है. ये दोनो तो है जो हमे खुशी दे रही है.

प्रतीक: आपने बिल्कुल सही बात की है. ये दोनो खुश तो हम लोग खुश. क्यूँ ना हम और क्लोज़ हो, लीके सब काम साथ में करे?

सेजल: कों सा काम तुमने साथ में करना बाकी रखा है? सब तो साथ में कर रहे है ( सेजल ने मेरा हाथ पकड़ लिया. मैं समझ गयी की सेजल उन लोगों को स्वापिंग का हिंट दे रही थी)

प्रतीक: बहुत कुछ है जो हम साथ में नही कर रहे. अनुज क्या कहते हो, वो सब भी करना चाहिए?

अनुज: ये दोनो रेडी है तो मुझे कोई प्राब्लम नही है.

काव्या: आप दोनो किस बारे में बात कर रही हो? हमे भी बताओ.

प्रतीक: आप दोनो आज की रात हमारे घर रुक जाओ. वैसे भी कल वीकेंड है, तो फुल नाइट मस्ती करेगे.

सेजल: हा काव्या, आप दोनो आज हमारे साथ रहो.

फिर हम सीधा उनके फ्लॅट पर चले गये. काव्या ने टीवी ओं किया और जान-बूझ कर रोमॅंटिक हॉलीवुड मोविए लगा दी. हम चारो तोड़ा तक गये थे, तो सोफा पर रिलॅक्स हो रहे थे. थोड़ी देर बाद मोविए में किस्सिंग सीन आया. मुझे तो बहुत शरम आ रही थी. सेजल ने प्रतीक का चेहरा उसकी और किया, और उसके लिप्स के पास लिप्स रख दिए. 1 मिनिट बाद प्रतीक से कंट्रोल नही हुआ, तो उसने किस करना स्टार्ट कर दिया.

मैं और अनुज देखते ही रहे. फिर अनुज तो सेजल का लिव सीन देख कर गरम हो गया. और उनसे मेरे लिप्स चूसने स्टार्ट कर दिए. 10 मिनिट की किस्सिंग के बाद हम अलग हुए. मैने देखा तो सेजल और प्रतीक हमे ही देख रहे थे. मुझे तो बहुत शरम आ रही थी. मैं अपनी आँखें झुका के बैठ गयी.

सेजल: वाह काव्या, तुम कितनी अची किस कर रही थी. अनुज भी इमरान हसमी निकला (ये सुन कर हम सब को हस्सी आ गयी).

अब सेजल ने प्रतीक का हाथ पकड़ कर अनुज के पास बिता दिया, और मेरे पास आई, और मुझे खड़ा कर दिया. फिर मेरे लिप्स पर उसके लिप्स रख दिए. ये देख कर हम सब सोक्केड हो गये. मैं कुछ बोल पाती उससे पहले उसने मुझे टाइट हग कर दिया. मैने गिव उप कर दिया.

मैं भी उसको किस में साथ देने लगी. मैने उसके मूह में जीभ डाल दी, और पॅशनेट किस देने लगी. सेजल को देख कर आज मैं बहुत गरम हो गयी थी. मैं भूल गयी की पास में अनुज और प्रतीक हमे देख रहे थे. जब हम अलग हुए तो हमने देखा की अनुज और प्रतीक का मूह खुला था, और उनका लंड पंत के उपर से टाइट दिख रहा था.

अनुज: अर्रे आप दोनो क्यूँ रुक गये? मुझे देख कर मज़ा आ रहा था.

प्रतीक: हा यार, तुम दोनो और वाइल्ड हो जाओ. देख कर मज़ा आ रहा है.

सेजल और मैने दोनो को नॉटी स्माइल दी. अब सेजल मेरे पीछे आई, और मेरी कमर में हाथ डाल दिया. उसके सॉफ्ट हाथ मुझे जन्नत का एहसास . रहे थे. मैं तो उसके प्यार में पागल थी, और एक हाथ मेरे बूब्स पर रख दिया. वो साथ में पीछे से गर्दन पर किस कर रही थी. मेरी छूट गीली . स्टार्ट हो गयी. मैने अपनी आँखें बंद कर ली.

सेजल उन दोनो को सेक्सी नज़रो से देख रही थी. सेजल ने पीछे से मेरे ब्लाउस के . खोल दिए, और मेरी . पर किस करने लगी. वो किस करते-करते मेरी कमर तक आ गयी. अब उसने मेरे ब्लाउस को सारी की साइड से खींच लिया. मैं अब ग्रीन सारी आंड ग्रीन ब्रा में थी.

मुझे देख कर अनुज और प्रतीक के हाथ लंड पर चले गये. मैने भी अब . की गांद पर हाथ घूमना स्टार्ट कर दिया, और उसको हग करके उसके . को बीते किया. फिर हमारे हज़्बेंड को आँख मारी. मैं उन दोनो को सेजल की गांद . कर उसके . पर किस करने लगी. और फिर सेजल का ब्लाउस का . खोल दिया और निकाल दिया. उसने नीचे ब्लॅक ब्रा पहनी थी.

सेजल ने हमारे दोनो के हज़्बेंड को बूब्स . हुए सारी का पल्लू ठीक कर दिया. . एक और बार लिप्स किस किया, और उनके सामने खड़े हो गये. मैं प्रतीक के सामने खड़ी थी, और सेजल अनुज के सामने.

अब आयेज क्या होता है आपको नेक्स्ट पार्ट में पता चलेगा. आपको स्टोरी अची लगे तो

यह कहानी भी पड़े  अदला बदली करके चुदाई का मज़ा


error: Content is protected !!