पागल ने मम्मी की चुदाई की

दोस्तो कहानी पढ़ने से पहले मैं आपसे रिक्वेस्ट हू की अगर आपको मेरी ये इंडियन सेक्स स्टोरी पसंद आए तो बहुत सारे कॉमेंट्स करना ताकि मैं मेरी रंडी मम्मी की चुदाई आपके साथ शेयर कर सकु.

मैं यश मेरी मम्मी को मैं हर किसी के नीचे सोते हुए देखना चाहता हू, अगर कोई मेरी मम्मी को चोदता है तो मुझे बहुत अच्छा लगता है और मेरी मम्मी की चूत और गॅंड मे अलग अलग और बड़े लॅंड डालते हुए देखना चाहता हू और मेरी मम्मी भी एक नंबर की रंडी है और उसे भी अपनी चुत मे अलग अलग लॅंड लिए बिना नही होता.

हमारे घर मे हम 3 लोग रहते है, पापा तो ज़्यादातर बाहर ही रहते है और हफ्ते मे एक दो दिन घर आते है तो मम्मी की प्यास अधूरी रह जाती है, मैं तो आपको मम्मी के बारे मे बताना ही भूल गया.

मेरी मम्मी का नाम रेखा है और मम्मी की एज 37 ईयर है पर मम्मी एकदम 22 या 23 साल की यंग लेडी दिखती है क्योंकि मम्मी ने अपने आपको अच्छा मेनटेन कर के रखा है और मम्मी का फिगर तो एकदम कमाल का है उसे देखकर तो सब के लॅंड खड़े हो जाएँगे और सोचेंगे काश एक बार मिल जाए.

मम्मी की बूब्स की साइज़ 32 की है जो ब्लाउज के अंदर एकदम मस्त और गोल गोल आम की तरह लगते है उन्हे देखकर मन करता है की बूब्स को मूह मे ही रखू और इनका सारा दूध पी जाउ, मम्मी की कमर 30 की है जब मम्मी साड़ी नेवेल के नीचे पहनती है तो एकदम माल लगती है और मम्मी की गॅंड 32 की है जिसे देखकर तो सबका बुरा हाल हो जाता है.

क्योंकि मम्मी की गॅंड की पीछे से थोड़ी बाहर निकली है और मम्मी जब भी चलती है तो गॅंड मटक मटक कर चलती है तो ऐसा लगता है की साली को अभी पकड़ लू और साड़ी खोलकर रास्ते पर ही एसका रेप कर डालु और रास्ते से आने जाने वालो से भी मम्मी को चुदवाउ.

यह कहानी भी पड़े  विक्की का लंड और भाभी की काली ब्रा

तो दोस्तो ज़्यादा देर ना करते हुए सीधा स्टोरी पर आता हू.

मेरे पापा ज़्यादा तो काम के सिलसिले मे बाहर ही रहते है तो घर पर सिर्फ़ मैं और मेरी मम्मी रेखा ही रहते है, तो मम्मी हमेशा मुझे नर्वस ही दिखती है और जब पापा घर आते है तो उस्दीन मम्मी बहुत खुश रहती है तो मैं समझ गया की मम्मी की चुदाई की प्यास अधूरी रह जाती है एसीलिए मम्मी हमेशा उदास रहती है तो एकदिन ऐसा हुवा की मैं और मम्मी दोनो सो रहे थे , मैं और मम्मी एक ही बेड पर सोते है.

तो रात के कुछ 11.30 बजे होगे तो अचानक मेरी नींद खुली तो मैने बाजू मे देखा तो मम्मी नही थी तो मैं उठकर बाहर जाने लगा तो मम्मी बाहर टेरिस पर खड़ी थी तो मैं मम्मी के पास जाता ही पर अचानक मेरा ध्यान रास्ते की तरफ गया तो एक पागल आदमी हमारे घर के पास अपनी पैंट निकाल कर सूसू कर रहा था और उसे मम्मी देख रही थी तो मैं ये नज़ारा देख कर बाजू के कोने मे जाकर बैठ गया मम्मी उसकी तरफ देख ही रही थी उसका लॅंड बहुत बड़ा था जिसे देखकर मम्मी की लालच बढ़ गयी.

उस पागल ने मूतने के बाद अपनी पैंट निकाल ली और हमारे घर के जीने के पास आकर बैठ गया तो मम्मी फिर सीढ़ियो से नीचे उतर गयी और दरवाजा खोल कर उस पागल के पास गई तो वो पागल मम्मी को देखकर भागने लगा.

तो मम्मी फिर रूम के अंदर आई तो वो पागल फिर हमारे घर के पास आया मम्मी फिर उसके पास गई और उसका हात पकड़ लिया तो वो हात छुड़ाकर भागने लगा तो मम्मी ने अपना ब्लाउज खोल दिया और उसके सामने अपने बूब्स ओपन कर दिए और उसे अपने गले से लगा लिया तो वो बोला छोड़ो मुझे.

यह कहानी भी पड़े  Bua Ki Beti Ki Choot Ki Pyas

मुझे जाने दो मैने कुछ नही किया तो मम्मी ने उसे घर के अंदर बुलाया और दरवाजा लगा लिया तो वो पागल बहुत डर गया तो मम्मी ने उसे कहा घबराव मत मैं तुम्हे कुछ नही करूगी और मम्मी ने उसे अपनी तरफ खिच लिया फिर उसका लॅंड जो काफ़ी बड़ा था तो उसे अपने हात मे लेकर मूठ मारने लगी मैं तो ये सब देख कर दंग रह गया.

फिर मम्मी उसका लॅंड हात मे पकड़ कर आगे पीछे हिलाने लगी तो वो ये सब देखकर पीछे हटा तो मम्मी ने अपने सारे कपड़े निकाल लिए वाउ मैं तो दंग रह गया क्या लग रही थी मेरी मम्मी.

मेरा तो उन्हे नंगा देखकर ही खड़ा हो गया क्योंकि मम्मी तो मुझे एक नंबर का माल लग रही थी , मम्मी की चूत पर एक भी बाल नही था मन तो कर रहा था की अभी जाकर इस पागल को हटा दू और मम्मी को चोद डालु और मम्मी की सारी हवस मिटा कर उन्हे अपनी बीवी बना लू और हमेशा उन्हे चोदता रहू.
अब मम्मी ने उसको अपने पास बुलाया तो वो भी मम्मी को नंगा देखकर उनके पास आया पर उसका लॅंड भी मम्मी को नंगा देखकर खड़ा हो गया था तो वो जैसे ही मम्मी के पास आया मम्मी ने अपने बूब्स उसके पास लेजाकर उसके मूह से रगड़ने लगी तो वो भी थोड़ा गरम होने लगा और उसने मम्मी के बूब्स मूह मे ले लिए और उन्हे ज़ोर ज़ोर से चूसने लगा तो मम्मी बोली वह मेरे राजा और ज़ोर से चूस बहुत मज़ा अरहा है और मम्मी ने फिर उसका लंड हात मे पकड़ लिया और हिलाने लगी.

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!