पागल ने मम्मी की चुदाई की

दोस्तो कहानी पढ़ने से पहले मैं आपसे रिक्वेस्ट हू की अगर आपको मेरी ये इंडियन सेक्स स्टोरी पसंद आए तो बहुत सारे कॉमेंट्स करना ताकि मैं मेरी रंडी मम्मी की चुदाई आपके साथ शेयर कर सकु.

मैं यश मेरी मम्मी को मैं हर किसी के नीचे सोते हुए देखना चाहता हू, अगर कोई मेरी मम्मी को चोदता है तो मुझे बहुत अच्छा लगता है और मेरी मम्मी की चूत और गॅंड मे अलग अलग और बड़े लॅंड डालते हुए देखना चाहता हू और मेरी मम्मी भी एक नंबर की रंडी है और उसे भी अपनी चुत मे अलग अलग लॅंड लिए बिना नही होता.

हमारे घर मे हम 3 लोग रहते है, पापा तो ज़्यादातर बाहर ही रहते है और हफ्ते मे एक दो दिन घर आते है तो मम्मी की प्यास अधूरी रह जाती है, मैं तो आपको मम्मी के बारे मे बताना ही भूल गया.

मेरी मम्मी का नाम रेखा है और मम्मी की एज 37 ईयर है पर मम्मी एकदम 22 या 23 साल की यंग लेडी दिखती है क्योंकि मम्मी ने अपने आपको अच्छा मेनटेन कर के रखा है और मम्मी का फिगर तो एकदम कमाल का है उसे देखकर तो सब के लॅंड खड़े हो जाएँगे और सोचेंगे काश एक बार मिल जाए.

मम्मी की बूब्स की साइज़ 32 की है जो ब्लाउज के अंदर एकदम मस्त और गोल गोल आम की तरह लगते है उन्हे देखकर मन करता है की बूब्स को मूह मे ही रखू और इनका सारा दूध पी जाउ, मम्मी की कमर 30 की है जब मम्मी साड़ी नेवेल के नीचे पहनती है तो एकदम माल लगती है और मम्मी की गॅंड 32 की है जिसे देखकर तो सबका बुरा हाल हो जाता है.

क्योंकि मम्मी की गॅंड की पीछे से थोड़ी बाहर निकली है और मम्मी जब भी चलती है तो गॅंड मटक मटक कर चलती है तो ऐसा लगता है की साली को अभी पकड़ लू और साड़ी खोलकर रास्ते पर ही एसका रेप कर डालु और रास्ते से आने जाने वालो से भी मम्मी को चुदवाउ.

तो दोस्तो ज़्यादा देर ना करते हुए सीधा स्टोरी पर आता हू.

मेरे पापा ज़्यादा तो काम के सिलसिले मे बाहर ही रहते है तो घर पर सिर्फ़ मैं और मेरी मम्मी रेखा ही रहते है, तो मम्मी हमेशा मुझे नर्वस ही दिखती है और जब पापा घर आते है तो उस्दीन मम्मी बहुत खुश रहती है तो मैं समझ गया की मम्मी की चुदाई की प्यास अधूरी रह जाती है एसीलिए मम्मी हमेशा उदास रहती है तो एकदिन ऐसा हुवा की मैं और मम्मी दोनो सो रहे थे , मैं और मम्मी एक ही बेड पर सोते है.

तो रात के कुछ 11.30 बजे होगे तो अचानक मेरी नींद खुली तो मैने बाजू मे देखा तो मम्मी नही थी तो मैं उठकर बाहर जाने लगा तो मम्मी बाहर टेरिस पर खड़ी थी तो मैं मम्मी के पास जाता ही पर अचानक मेरा ध्यान रास्ते की तरफ गया तो एक पागल आदमी हमारे घर के पास अपनी पैंट निकाल कर सूसू कर रहा था और उसे मम्मी देख रही थी तो मैं ये नज़ारा देख कर बाजू के कोने मे जाकर बैठ गया मम्मी उसकी तरफ देख ही रही थी उसका लॅंड बहुत बड़ा था जिसे देखकर मम्मी की लालच बढ़ गयी.

उस पागल ने मूतने के बाद अपनी पैंट निकाल ली और हमारे घर के जीने के पास आकर बैठ गया तो मम्मी फिर सीढ़ियो से नीचे उतर गयी और दरवाजा खोल कर उस पागल के पास गई तो वो पागल मम्मी को देखकर भागने लगा.

यह कहानी भी पड़े  ननदोई जी ने कर दी मेरी चूत चुदाई और मैं गर्भवती हो गई

तो मम्मी फिर रूम के अंदर आई तो वो पागल फिर हमारे घर के पास आया मम्मी फिर उसके पास गई और उसका हात पकड़ लिया तो वो हात छुड़ाकर भागने लगा तो मम्मी ने अपना ब्लाउज खोल दिया और उसके सामने अपने बूब्स ओपन कर दिए और उसे अपने गले से लगा लिया तो वो बोला छोड़ो मुझे.

मुझे जाने दो मैने कुछ नही किया तो मम्मी ने उसे घर के अंदर बुलाया और दरवाजा लगा लिया तो वो पागल बहुत डर गया तो मम्मी ने उसे कहा घबराव मत मैं तुम्हे कुछ नही करूगी और मम्मी ने उसे अपनी तरफ खिच लिया फिर उसका लॅंड जो काफ़ी बड़ा था तो उसे अपने हात मे लेकर मूठ मारने लगी मैं तो ये सब देख कर दंग रह गया.

फिर मम्मी उसका लॅंड हात मे पकड़ कर आगे पीछे हिलाने लगी तो वो ये सब देखकर पीछे हटा तो मम्मी ने अपने सारे कपड़े निकाल लिए वाउ मैं तो दंग रह गया क्या लग रही थी मेरी मम्मी.

मेरा तो उन्हे नंगा देखकर ही खड़ा हो गया क्योंकि मम्मी तो मुझे एक नंबर का माल लग रही थी , मम्मी की चूत पर एक भी बाल नही था मन तो कर रहा था की अभी जाकर इस पागल को हटा दू और मम्मी को चोद डालु और मम्मी की सारी हवस मिटा कर उन्हे अपनी बीवी बना लू और हमेशा उन्हे चोदता रहू.
अब मम्मी ने उसको अपने पास बुलाया तो वो भी मम्मी को नंगा देखकर उनके पास आया पर उसका लॅंड भी मम्मी को नंगा देखकर खड़ा हो गया था तो वो जैसे ही मम्मी के पास आया मम्मी ने अपने बूब्स उसके पास लेजाकर उसके मूह से रगड़ने लगी तो वो भी थोड़ा गरम होने लगा और उसने मम्मी के बूब्स मूह मे ले लिए और उन्हे ज़ोर ज़ोर से चूसने लगा तो मम्मी बोली वह मेरे राजा और ज़ोर से चूस बहुत मज़ा अरहा है और मम्मी ने फिर उसका लंड हात मे पकड़ लिया और हिलाने लगी.

दोनो के दोनो ही सेक्स की आग मे पागल थे और सिसकारिया भरने लगे फिर मम्मी ने उसको अंदर बेडरूम मे आने को कहा फिर मम्मी ने उसका लॅंड अपने मूह मे लिया और ज़ोर ज़ोर से चूसने लगी वो भी अपनी गॅंड को आगे पीछे करने लगा और मम्मी के बूब्स को मसलने लगा ऐसा 15 मीं तक चलता रहा फिर उसका निकलने वाला था.

तो मम्मी ने उसके लॅंड को मूह से बाहर निकाला ही था की उसके माल की पिचकारी मम्मी के मूह पर गिरी और मम्मी का पूरा मूह उसके विर्य से भर गया फिर मम्मी ने रुमाल से अपना मूह साफ किया और बेड पर बैठी और उसे अपने पास बुलाया और उसे कहा की देखो अब तुम मेरे उपर चढ़ कर मेरे इस जगह पे तुम्हारा लॅंड डालकर झटके देना और मम्मी बेड पर सो गई.

तो वो मम्मी पर चढ़ गया और मम्मी की चुत पर लॅंड डालने लगा पर चुत के अंदर नही जाता था तो मम्मी ने उसका लॅंड अपने हात से पकड़ा और अपनी चुत पर सेट किया और उसे धक्का देने को कहा तो उसने ज़ोर का झटका दिया तो उसका लॅंड मम्मी की चुत को चीरते हुए अंदर गया तो मम्मी बहुत ज़ोर से चिल्लाई और बोली उउऊईएमममाआ मर गई आह्ह्हाअ तूने तो फाड़ ही डाली मेरी आश्ह्ह.

तो उसे मम्मी के ये चीखने की आवाज़े बहुत ही अच्छी लगी तो वो और भी जोश मे आगया और मम्मी को ज़ोर ज़ोर से चोदने लगा और मम्मी भी ज़ोर ज़ोर से चीखती रही क्योंकि मम्मी ने अबतक इतना बड़ा लॅंड अपनी चूत मे लिया ही नही था और उसने भी आज तक किसी औरत को चोदा नही था और आज मौका मिला तो वो भी मेरी मम्मी जेसी खूबसूरत और सेक्सी औरत को छोड़ने का वो भी हमारे घर मे.

यह कहानी भी पड़े  मॉं ने बेटी को चुदाई सिखाई

वो तो बस मम्मी को चोदे ही जा रहा था और मम्मी तो बहुत ही थक गई थी और मज़े भी ले रही इतने बड़े लॅंड का, वो मम्मी को कम से कम आधे घंटे तक चोद्ता रहा.

फिर उसका झड़ने वाला था तो मम्मी ने उसका लॅंड अपनी चुत मे से बाहर निकालने की कोशिश की क्यूंकी कही उसका विर्य चुत मे गया तो कही प्रेग्नेंट ना हो जाए और किसी पागल के बच्चे की मा ना बन जाए पर वो मम्मी के उपर से नही हटा और उसका सारा माल मम्मी की चुत मे ही गिर गया और वो शांत होकर मम्मी के उपर ही पड़ा रहा और मम्मी भी उसके नीचे पड़ी रही.

ऐसे ही मम्मी 1 घंटे तक उसके नीचे सोती रही तो मम्मी काफ़ी थक चुकी थी तो मम्मी ने उसे अपने उपर से हटाया और उसे कहा अब तुम जाओ कल आना हम ऐसा फिर कल करेंगे तो वो पागल चला गया फिर मम्मी ने अपनी साड़ी पहनी और दरवाजा लगाकर अपने रूम मे आने लगी फिर मैं भी जाकर बेड पर सो गया.

कहानी पढ़ने के बाद अपने विचार नीचे कॉमेंट सेक्षन मे ज़रूर लिखे, ताकि देसीकाहानी पर कहानियों का ये दौर आपके लिए यूँ ही चलता रहे.

फिर मम्मी भी आई और मेरे पास आकर सो गई और सुबह जब मैं उठा और मम्मी की तरफ देखा तो मम्मी मुझे बहुत ही खुश लग रही थी.

तो दोस्तो कैसी लगी आपको मेरी ये इंडियन सेक्स स्टोरी ज़रूर बताइए और मुझे भी मेरी मा को चोदना है क्या करू ज़रूर बताना.

अगर आपके एरिया मे भी कोई पागल होगा और उसका लॅंड बड़ा होगा तो मुझे कहिए क्योंकि मुझे मेरी मम्मी को हर एक पागल से चुदते हुए देखना है क्योंकि पागल लोग ही मेरी मम्मी की चुत की आग को ठंडा कर सकते है.
अब मैं उन लोगो के जाने का वेट कर रहा था क्यूकी नीचे जाने मे मेरी गॅंड फॅट रही थी, आख़िर कुछ समय बाद मिनी और रिया चली गई, मैं नीचे आया तो नीचे सब नॉर्मल था.

नीचे आकर मुझे बातो बातो मे पता चला की नीचे का बाथरूम खराब है सो इसलिए वो उपर का बाथरूम यूज़ करने आई थी, और मेरा डोर सीढ़ियो के एकदम सामने है इसलिए शायद मिनी कन्फ्यूज़ हो गई होगी., खैर मेरे जान मे जान आई.

इसके आगे कैसे मैने मिनी तक पहुचा और उसको सिड्यूस किया और उसकी जबरदस्त चुदाई की ये जानने के लिए आपको थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा, पर दोस्तो कहानी आगे जारी रहेगी.

कहानी पढ़ने के बाद अपने विचार नीचे कॉमेंट सेक्षन मे ज़रूर लिखे, ताकि देसीकाहानी पर कहानियों का ये दौर आपके लिए यूँ ही चलता रहे.

आई होप आपको मेरी स्टोरी पसंद आई होगी, आपको मेरी स्टोरी कैसी लगी आप लोग प्लीज़ मुझे बताइए और अपने कॉमेंट और रिव्यू मेरी एमाइल आईडी पर सेंड करिए जिससे मैं आप सभी को जल्द से जल्द इसके आगे की कहानी आप सभी को पेश कर सकु जो की बहुत ही इंटरेस्टिंग और लंड खड़ा कर देने वाली है.

अगर कोई भी लड़की आंटी या भाभी मुझसे फ्रेंडशिप, सेक्स चॅट, डेट या सेक्स करना चाहे तो मेरी ई मैल आईडी पर मुझे कॉंटॅक्ट करे मैं आपको पूरी सटिस्फैक्शन दूँगा वो भी फुल प्राइवसी के साथ.


error: Content is protected !!