मम्मी को मैने प्रेग्नेंट किया

हेलो दोस्तो, मेरा नाम रॉकी है. और मैं देल्ही का र्हने वाला हूँ. देल्ही मे मैं एक फ्लॅट मे अपनी मम्मी के साथ रहता हूँ. पापा ने दूसरी शादी करली है और मम्मी को डाइवोर्स दे दिया है. मैं कॉलेज स्टूडेंट हूँ और मेरी मम्मी सिर्फ़ एक हाउसवाइफ है. मम्मी का बदन एकदम गद्रा हुआ है और वो एक दम दूध जैसी गोरी है.

वो सिर्फ़ सारी ही पहेनटी है और ब्रा और पनटी नही पहेनटी क्यो की वो पुराने ख़यालो की है. और ये सब पहेनना पाप समझती है. ये बात तब की है जब मम्मी का डिवौर्से हुआ था.

डिवौर्से के बाद मम्मी ने एक गर्ल्स स्कूल मे टीचर की जॉब करली. और धीरे धीरे हुमारे पास पैसे भी आने लगे. मेरी मम्मी एक हाइ मोरल की सव्या औरत है.

इसलये उनको स्कूल मे भी खूब इजात मिलती थी. कुछ दिन बीट गये और फिर मम्मी के स्कूल की गर्मियो की चुट्टिया आ गयी. और छुट्टी 1 महीने की थी, छुट्टी होने की वजह से हम दोनो घर पर ही रहते थे.

तो मैने एक दिन सोचा क्यो ना खि घूम जाते है. मम्मी से पूछा तो उनका भी मॅन था खि घूमने का तो हुँने प्लान बनाया. की अपना विलेज जाते है बहुत साल हो गये थे.

फिर मैने और मम्मी ने विलेज जाने का फिक्स किया, और अगले दिन का टिकेट लिया. और वाहा जाने का लिया पॅकएजिंग कर के हम विलेज के लिए निकल पड़े.

हुँने जो बस बुक की थी वो काफ़ी खाली थी गिनती के 4-5 आदमी ही थे बसस ओर वो मम्मी को घूरा ज़रा था.

फिर थोड़ी दूर एसा ही चलता रही बस ओर बस एक सुनसान से रोड पे आ गयी थी.

तभी मम्मी बोली बेटा ये हम कहा ला आया हा, मुझे ये जघा बिल्कुल ठीक नही लग रही है. और यहाँ गर्मी भी कितनी है, ज़रा तू खुद देख. फिर मैने मम्मी की ट्राफ् देखा तो मम्मी पसीने से पूरा भीग गयी थी, और उनका ब्लाउस मे से उनके निपल दिख रहे थे.

मम्मी का बदन पसीने की वज़ह से बोहोट बदबू मार रहा था. इसलये मम्मी मेर्से बोली की मुझे अब चेंज करना हा.

तो मैने मम्मी से बोला की यहा चेंज कार्लो. मम्मी माना करने लगी, तो मैने बोला की हुमको कों जनता है यहाँ पर और वेसए भी मे चादर से आपको दिखा दूँगा ओर आप चेंज कर लेना.

तो मम्मी मज़बूर हो कर मान गयी, और कपड़े चेंज करना लग गयी और मेयर्सा बोली की कपड़े दे दे, तो मैने उनको एक जीन्स का शॉर्ट्स दिया और एक डीप नेक का पतला सा त-शर्ट दे दिया. जब वो पहें के चादर हटाई तो मैं उनको देखता ही रह गया, वो एक दम किसी पोर्नस्तर जसी दिख रही थी.

पूरी गोरी गोरी लेग्स और थाइस दिख रहे थे, और पतली सी डीप नेक त-शर्ट मेसए उनका बूब्स पूरा दिख रहे थे. क्योकि मम्मी ब्रा और पनटी नही पहेनटी, मम्मी बोहोट शरमा रही थी, और वो बूब्स को छुपाने की कोशिश कर रही थी.

और बोल रही थी की कैसे कपड़े पहेना दिया तूने. फिर मैने मम्मी को कॉंप्लिमेंट दे के कंफर्टबल किया. फिर हम लोग अपनी सीट पे बेत गये और सब आदमी लोग मम्मी के गोरे बदन को ऐसे देख रहे थे.

की अभी वो पटक के मम्मी को कुत्ते की तरह छोड़ देंगें. बस को चलते चलते शाम हो चुकी थी और हम एक होटेल मे डिन्नर करने के लिए रुका. जिस होटेल मे डिन्नर करने गये, वो एक रेस्टोरेंट बार था.

और हम खाना खा के बिल पे करने गये. तो देखा की पैसे कम पद रहे है बिल पे करने के लिए ओर ऑनलाइन ऑप्षन हा नही क्यूकी मम्मी ऑनलाइन उसे करती हा.

हम और पैसे घर के रूम मे ही चोर आए थे, फिर हुँने मॅनेजर से रिक्वेस्ट किया की हुमको आत्म जाने दो व्हन से पैसे ला देते है.

तो वो मॅनेजर हम को गाली दे के बोलने लगा, की तुम लोग फ्रॉड हो और भगग जाओगे और अभी पैसे निकालो वरना तुम को पोलीस के हवाले क्र देंगे.

पोलीस का नाम सुन्न के मम्मी दर गयी और गिड़गिदने लग गयी. और बोलने लगी की कोई तो रास्ता निकालो. तो मॅनेजर ने मम्मी के रंडी जेसे लुक को देखते हुए बोला की एक रास्ता है.

अभी थोरी देर मैं यहाँ अंधारा हो जाएगा और ये सारा बस वाला लोग दारू पीक सो जाएँगे. फिर उसके बाद तेरे को नाच के मेरा दिल बहलना होगा. तो मम्मी ने मानना कर दिया.

मम्मी के माना करते ही मॅनेजर गुस्से ने बोला की पोलीस को कॉल करू?! तो मम्मी गिड़गिदा के बोली रुक्यए मैं रेडी हूँ. लेकिन मुझे नाचना नही आता. तो मॅनेजर बोला की कोई बात नही तुम सिर्फ़ अपनी गंद हिलाओ और बूब्स को मेरे सामने हिलाओ और मस्लो.

बाकी का मे तुमको खुद नाचा दूँगा, ये सुन्न के मा दर्र गयी. फिर भी मा को ये करना ही था, क्योकि अब ये लास्ट ऑप्षन था. थोरी देर मैं प्रोग्राम स्टार्ट हो गया, और मम्मी को गाने पे नाचने के लिए बोला और व्हन पे मम्मी नाच लग गया.

जब मा नाच रही थी, तब मॅनेजर कभी उसके गांद पे तमाचा मार रहक़ था, तो कभी मम्मी के निपल्स को मसल देते थे.

मम्मी इनसेक्यूवर हो के ज़बरदस्ती नाच रही थी, नाचते नाचते मॅनेजर ने मम्मी को मार मार के और किस कर कर के मम्मी का पूरा बदन सूजा दिया.

तब मॅनेजर ने मम्मी का टॉप फाड़ दिया और मम्मी के बूब्स उसके के सामने आ गये. तो मम्मी आधी नंगी हो चुकी थी, मम्मी के बूब्स को अब वो मसल मसल के लाल क्र रहा था.

फिर मम्मी व्हन से भागने की कोशिश करने लगी, तो उसने मम्मी को कीच के फिरसे भाओ मे ले लिया. और मम्मी के पॅंट्स को खोलने लगा, तो मम्मी गिड़गिदने लग गयी.

लेकिन मम्मी की वो सुन्न नही रहा था, इतने मे मम्मी के पॅंट्स को खोल के उसना ने मम्मी को पूरा नंगा क्र दिया. और मम्मी को पकड़ के मम्मी से कहा की कूपेराट करो नही तो तुमारे बेटे को नही छोड़ूँगा.

तभी मम्मी दर गयी और उनकी बात मानने लगी. तभी वो मम्मी गांद और बूब्स पर तपद मारने लग गये. और थप्पड़ मार मार के सब लाल कर दिया.

मम्मी को टेबल पर लैयता दिया, और फिर मेर्को गली देकर बूलया और बोला अपना लंड मम्मी के मूह मे दे और अपनी मम्मी का मूह को छोड़.

मे दर गया और उसना एक थप्पड़ भी मारा जब मेने पंत नही खोली तो. और मम्मी भी दर गयी. फिर मम्मी ने भी मॅनेजर को बोला जो करना हा मेरे साथ करो उसको चोर दो प्लीज़.

और मॅनेजर छिला के बोला मम्मी से की आज मे एक मा और बेटे की चुदाई देखना चटा हू तू तो चुड आज अपने बेटा से.

फिर इतना मे मम्मी कुछ बोलती उसना मेरा लंड ले जा के मम्मी के गले के अंदर तक छोड़ दिया था. इसके वजह से मम्मी को बोहोट परेशानी हो रही थी. और वो सास भी नही ले पा रही थी. तभी उसने अपना लंड निकल के मम्मी की छूट पर रख कर धक्का दिया.

लेकिन मम्मी बहुत सालो बाद लंड से चुड रही थी, इसलिए मम्मी की छूट बहोट टाइट थी. इसलिए लंड तोड़ा भी अंदर नही गया, तो उसने अपने मोटे से लंड को फिरसे सेट कर के पूरा ज़ोर से धक्का दिया.

तो मम्मी की छूट फटत गयी और मम्मी चीख पड़ी. मम्मी दर्द से तिलबिला उठी और रहें की भीख माँगने के लिए बोलने की कॉसिश कर रही थी. पर उनके मूह मे मेरे लंड होने की वज़ह से वो बोल नही पाई

मम्मी के मूह और छूट दोनो एक साथ चुड रही थी, इसलिए मम्मी के मूह और छूट से पच पच की आवाज़ आ रही थी. फिर उसना मम्मी के गंद मैं उंगली करने लगा.

मम्मी की गंद वर्जिन थी और उंगली जाने के वज़ह से उनको दर्द हो रहा था. उंगली करते करते उसने बेर की बॉटल ले कर मम्मी के गंद के अंदर उसका मूह करने लगा.

और जब गंद थोड़ी खुली तब उसने जैसे तैसे कर के अपना लंड का सूपड़ा मम्मी की गंद मे घुसा दिया और ढके मरने लग गया. करीब 3 धक्के मे मम्मी की पूरी गंद फटत गयी, और उनकी गंद मे से अब खून निकल रहा था.

कुच्छ टाइम के बाद मम्मी को भी इसमे मज़ा आने लगा और वो उसका पूरा साथ देकर मज़े से छुड़वाने लगी और सिसकारियाँ लेने लगी.

वो मज़े मे आकर अहह अहह कर रही थी और बीच बीच मे वो गलियाँ निकल रही थी. मम्मी का ये जुंगली रूप देख कर मैं तो जैसे डांग रह गया था.

फिर मॅनेजर ने मेरे को बोला अपनी मम्मी छूट मार. मई माना करने लगा. इतनी देर मे उसना मेरी मम्मी को बोला तेरे बेटे को बोल नही तो आज इसको नपुंसक कर दूँगा.

फिर मम्मी ने मेर्को बोला बेटा प्लीज़ जेसे ये बोल रहा हा वेसए कर. मेने अपना लंड मम्मी की छूट मे उतार दिया ओर लंड फिसल के एक दूं से अंदर च्ला गया.

फिर मॅनेजर सामने कुर्सी पे जाके बेत गया और हम दोनो की चुदाई देखने लगा और हासणे लगा.

और बोला छोड़ इस साली कुटिया को ज़ोर से मेने अपना दखा तेज़ कार्डिया थे मम्मी अहह अहह अहह अहह कर रही थी. और रात मे मेने मम्मी की छूट मे 3-4 बार झाड़ दिया था.

सारी रात छोड़ना के बाद फिर जब सुबा हुई तो मॅनेजर ने हुमको बुलाया. मम्मी अभी तक उसी हालत मे टेबल पर नंगी पड़ी हुई थी.

अब मम्मी की गंद पूरी तरह से लाल हो गयी थी. मम्मी की गंद का च्छेद किसी बड़े साँप के बिल की अत्रह हुआ पड़ा था.

तभी 2 लोग आए और उन्होने मम्मी को उठाया. फिर ब्रा और पनटी पहना दी और बोले जाओ अब तुम लोग यहा से. मम्मी को उसी हालत मे मैं बस मे लाया. मम्मी चल भी नही पा रही थी. उनकी गंद और छूट के फटटने की वज़ह से उन्हे बहोट दर्द भी हो रहा था.

हम विलेज पौच् गये थे अब.

मम्मी जेसे तेसे आई और नहा कर लेट गयी. थोड़ी देर बाद जब मम्मी बोली जब वो टट्टी करने गयी. तो टट्टी करते टाइम गंद की फटने की वजह से उनको बोहोट दर्द हो रहा था. और वो चिल्ला चिल्ला के टट्टी कर रही थी.

कुच्छ दिन तक हम विलेज मे रहे और फिर मे मम्मी की खूब चुदाई करना लग गये. मम्मी मेरे लंड की प्याससी कुट्टिया की तरह मेरे लोड्‍ा की दीवानी सी हो गयी थी.

मम्मी की मई खूब चुदाई कर रहा था और मम्मी अहह अहह अहह अहह करती रहती और बोलती रहती छोड़ मेरे राजा दल दे अपना गरम माल मेरे अंदर…

लेकिन एक दिन तो ये ख़तम होना ही था, कुछ दिन बाद जब मम्मी ने डॉक्टर से चेक करवाया मम्मी प्रेग्नेंट निकली.

फिर घर पे आके मम्मी मेरे लंड को प्यार करी थी क्यूकी वो फिर से मा बन पाई इतना सालो बाद और उसे मॅनेजर को थॅंक्स बोल रही थी अगर वो ना होता तो ये ना होता.

फिर मम्मी और मे एक बार और नंगे हुआ और मम्मी ने मेरे लंड को बोला तू तो शेर हा तो इस शेरनी की घुफ़ा का शिकार बड़ा प्यार से किया हा और अब लास्ट बार और कर्दे फिर तो 9 महीनो का इंतज़ार करना पढ़ेगा.

स्टोरी अची लगी हो तो सभी मम्मी, आंटी , भेना, भाई मेरा मदात छैइया हो तो मेर्को मैल करे और हा स्टोरी का फीडबॅक ज़रूर दे तंकु

यह कहानी भी पड़े  Chachi Aur Didi Ki Lambi Chudai

error: Content is protected !!