मम्मी का गंगबांग देल्ही में

ही गाइस मी नामे इस जॅज़, मी मों’स नामे इस मानी. मेरी मों की आगे 47 है और में एक माले हू.

तो बिना टाइम वेस्ट काइट आपको बताना चाहूगा मेरी संस्कारी मों को कैसे मेरी रांड़ आंटी ने रांड़ बना दिया.

मेरी मों बहुत सेक्सी है, वाइट बॉडी सेक्सी नेवेल बेल्लीबटन नॉर्मल गांद नॉर्मल बूब्स.

तो स्टार्ट करते है गाइस बात कुछ ऐसी थी मेरी मों को में नंगी देखना बहोट ज़्यादा पसनड़ करता था और छोड़ना भी. बुत चुदाई का कभी मौका नही मिला.

ऐसे ही में अपनी स्टडी करता. पापा जर्मनी में थे. मम्मी की फ्रेंड सपना आंटी बहोट चुड़ाकड़ थी, जहा भी जाती मम्मी को ले जाती. मेरे घर पे में और मों थे.

एक बार हॉलिडेज़ में सपना आंटी ने मम्मी के साथ देल्ही शॉपिंग करने जाने जा प्लान बनाया सरीस वगेरा बहोट सस्ती है. मेरी मम्मी को इतना देल्ही का नही पता था तो उनका प्लान बन गया. वो ट्रेन पकड़ कर देल्ही चले गये 1 वीक के लिए.

में भी घर पे बोर हो रहा था, मैने भी सोचा मई भी आराम से देल्ही ही चलता हू.

मों और सपना आंटी ने होटेल बुकिंग की थी, होटेल का नामे नही बतौँगा. मैने भी टेबल प्र देखा जो होटेल मों और सपना आंटी ने बुक किया है उसमे अची फेसिलिटी है. तो मैने भी वोही होटेल बुक और पॅकिंग वगेरा करके देल्ही पोंछ गया.

जाते ही मैने होटेल में चेक इन किया, मेरे रूम का नंबर 201 था और मों के रूम का 199 जो की मेरे सामने था जो मेरे को नही पता था उस टाइम.

मैने भी अपना बियर वगेरा पिया शाम को मजे से रिलॅक्स करने लगा. तभी ऐसे लगा मों की आवाज़ हो रूम से निकली सपना आंटी और मों रेडी हो कर. मैने इग्नोर कर दिया और होटेल की विंडो से देखा मों ने ऑरेंज सूट और सपना ने ग्रींसुइट पहना था और वो चली गयइ.

मैने उस दिन घूमने का प्लान नही बनाया. ज्ब शाम हुई मों और सपना आंटी को आते देखा रात के 9 ब्जे थे. साथ में 4 लड़के थे, 2 तो बॉस थे सपना आंटी के मार्केटिंग वर्क वेल और 2 उनके फ्रेंड थे. मैने सोचा मीटिंग होगी कोई तो आ रहे है होटेल में 2 रूम ही बुक थे मेरा और मों का.

च्लो सारा होटेल लाइट ब्न्ड हो गया, मैने सोचा मों को बीटीये डू यही पे हू. में भी तभी मैने विंडो में से देखा एक लड़का जो उनके साथ था वो वोड्का की 2 बॉटल लेकर एंटर हुआ रूम में.

मेरे को लगा कुझ गड़बड़ है, फिर भी मैने मम्मी को कॉल किया तभी पूछा आप कहा पे हो?

मम्मी ने बोला सपना आंटी की फ्रेंड के घ्र. मेरे को उसी वक़्त शक हुआ कुछ तो गड़बड़ है. तभी मैने भी मोविए लगाई देखने लगा बुत मेरा मॅन कर रहा था रूम के अंदर देखु क्या हो रहा है. बुत में जब बाहर निकला मैने देखा रूम बंद था और आंद्र म्यूज़िक छल रहा था.

मम्मी और आंटी हास रही थी साथ में डॅन्स छल रहा था. फिर उधर से एक वेटर उनके रूम में पानी देने च्ला था. उसने डोर ओपन किया तो गुययययस मैने भी ऐसा महॉल पहली बार देखा था.

मम्मी के ब्लॅक ब्रा पनटी पहनी थी, सपना आंटी विदाउट ब्रा पनटी नंगी बेती सिगरेट पी रही थी. मेरे को गुस्सा आया बुत मैने सोचा मज़े कर रही है करने दो, मेरा भी मूड बन गया.

तभी एक लड़का रूम से बाहर आता है कॉल प्र बात करके बोलता है 2 रंडिया है आज पूरी रात पेलेंगे. मेरा मूड ब्ना था मह सोच रहा था आंद्र कैसे जौ. मम्मी को फ्न लगा रहा था स्विच ऑफ था. सपना आंटी को किया वो बोली सब ठीक है तुम सोजाओ.

मैने सपना आंटी को बोला आंटी आपको बात बतौ किसिको मत बताना, में सामने वेल रूम में हू मेरे को भी आंद्र बुललो प्लीज़. सपना आंटी शांत होकर बोली तेरी मम्मी को तोड़ा नशा हो जाए फिर आ जाना बुत किसिको बताना म्ट तू भी.

ऐसे ही हुआ, नशे में डोर ओपन था उनके रूम का. मम्मी नाच रही थी नंगी होकर और सपना आंटी भी. वो 4 आदमी फुल रेडी थे. 2 ब्नडो ने कॉंडम डाला था और 2 ने नही.

मैने ऐसे ही देखा डोर ओपन था बुत बाद में पता च्ला बॉस का ही होटेल है सपना आंटी के. इसलिए आज ज़्यादा बुकिंग नही है. डोर आधा ओपन था लाउड म्यूज़िक था.

आंद्र देखा मम्मी एकद्ूम सेट थी नशे में. सपना आंटी ने सब्के कॉंडम उतार दिए और मम्मी को बोली सेक्स करना है? मम्मी बोली नही में सिर्फ़ मस्ती कर स्क्ति हू मैने सेक्स नही करना.

तभी सपना आंटी ने बोला बॉस को वो नही मान रही और बॉस ने सपना आंटी को बोला तुम वॉशरूम जाओ. तभी 2 लड़को ने मम्मी की टाँगे पकड़ी और एक ने हाथ.

मम्मी छीलाने लगी, मेरे को दर लगने लगा. तभी मम्मी बोल रही थी छोढ़ो मुझे प्लस्सस्स आईसीईई मात्तत्त करो में नही करूगी सेक्स…!

तभी एक आदमी ने मम्मी की छूट में लंड गुस्सा दिया और मम्मी को बोला अगर इस होटेल से बाहर जाना है तो यह सब करना पड़ेगा. टुमरी फ्रेंड सपना ने हुंसे प्रॉमिस किया है जो मर्ज़ी कर लेना प्रमोशन हो जाएगी टुमरी और सपना की.

ऐसे ही मम्मी अपने आप को छुड़वाने लगी, तभी सपना आंटी ने आकर हाथ से लंड डाल दिया मम्मी की छूट के आंद्र और मम्मी छीलाने लगी बुत क्या करती मम्मी. तभी उन्होने मम्मी की चूतड़ खोल कर लंड डाल दिया बिना आयिल के.

उधर एक लड़का सपना आंटी कॉल पेलने लगा. कभी 2 लड़के मम्मी को छोड़ते कभी 3 बुत अब मम्मी को मजा आने लगा. तभी सपना आंटी ने मेरे को बुलाया और बोली बेटा देखले तेरी संस्कारी मों मज़े ले रही है, तू भी छोड़ले अपनी मा को.

तभी बॉस बोला नही यह हमारी वीडियो बनाएगा.

ऐसे करते करते बॉस का माल मम्मी की गांद में निकल गया और मम्मी वॉशरूम में जाकर सॉफ करने लगी और मेरे को बोली प्लीज़ पापा को मत बताना.

मैने बोला नही मम्मी में बहोट खुश हू. इतना सुनते ही मम्मी ने दूसरे लड़के को बोला शॉट बनाओ. तभी मैने भी मम्मी की छूट चट्टी उस वक़्त. बुत जो बॉस था उसने धक्के से मम्मी की चूत में माल निकल दिया और मम्मी रोने लगी.

और ऐसे ही वो 4 लड़को ने मम्मी की छूट में माल निकाला और चले गये. फिर मम्मी भी नशे में सो गयइ.

6 दिन ऐसे ही चला, वो 4 आते छोड़ते और चले जाते और डेली साथ में 2 आदमी और ले आते. तभी मम्मी को बॉस ने बोला तुम आज से मॅनेजर हो मेरी कंपनी की. मम्मी खुश हो कर बॉस का लंड चूसने लगी.

तो गाइस ब्ताओ कैसी लगी मेरी मों की कहानी.

यह कहानी भी पड़े  सुषमा और राज की बढ़ती नज़दीकिया

error: Content is protected !!