एक मस्त लड़की से मुलाकात फ़िर उसकी चूत की चुदाई

एक मस्त लड़की से मुलाकात फ़िर उसकी चूत की चुदाई

(Ek Mast Ladki Se Mulakat Fir Uski Choot Chudai)

Mulakat Fir Uski Choot Chudaiमेरा नाम साहिल है, मैं 35 साल का विवाहित पुरुष हूँ और अपनी पत्नी व 6 साल की बेटी के साथ दिल्ली में रहता हूँ।
मैं बचपन से ही बहुत हंसमुख और सेक्सी रहा हूँ।

अभी मैं एक मल्टीनेशनल कंपनी में मैनेजर हूँ। वैसे मैं शादी से पहले भी अकेला ही दिल्ली में फ्लैट ले कर रहता था। यहाँ रहते हुए मैंने बहुत सारी लड़कियों और बहुत सारी शादीशुदा औरतों को जीवन का मजा दिया है। वो सब भी मुझसे चुद कर बहुत खुश हैं क्योंकि मैंने हमेशा उनकी पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की और कभी उनको सेक्स के लिए परेशान नहीं किया।

मेरा यही मानना है कि प्यार हमेशा प्यार एंड केयर के साथ करना चाहिए और अपने पार्टनर का पूरा ख्याल रखना चाहिए। क्योंकि जब एक औरत आपको अपनी इज्जत और प्यार दोनों दे रही है, तो उसकी भावनाओं का भी ख्याल रहना चाहिए।

यह घटना दो साल पहले की है.. मुझे अचानक कुछ महीनों के लिए अपनी कंपनी के चंडीगढ़ ऑफिस ज्वाइन करना पड़ गया.. मैंने वहां पंचकूला में एक फ्लैट किराए पर ले लिया, हर वीकेंड पर मैं दिल्ली आ जाता था।

एक दिन मैं सुबह-सुबह दिल्ली से पंचकूला जा रहा था कि करनाल में मेरी नज़र एक लड़की पर पड़ी, जो बस का वेट कर रही थी। पास ही कुछ दुकानें भी थीं।

मैंने अपनी कार उस लड़की के पास रोकी और एक नज़र उस लड़की पर डाली। वो एकदम दूध सी गोरी लड़की, करीब 5 फुट 2 इंच की थी और उसके दूध करीब 36 साइज़ के होंगे।
उस लड़की ने भी मुझे देखा और फिर वो रोड की तरफ देखने लगी।

यह कहानी भी पड़े  हैप्पी न्यू इयर भाभी की चूत चुदाई के साथ

मैं कार से उतरा और एक सिगरेट का पैकेट लिया। उस लड़की ने मुझे फिर देखा और इस बार हमारी नज़रें भी मिलीं। इस बार वो थोड़ी शर्मा सी गई.. बस मुझ जैसे कमीने को तो इशारा मिल गया कि गुरु कोशिश करो तो बात शायद बन जाए।

मैंने वहीं खड़े-खड़े सिगरेट पीना शुरू कर दिया। अब वो लड़की बार-बार मुझे देख रही थी.. अचानक वो मेरी तरफ आई लेकिन कुछ बोली नहीं।
फिर मुझे लगा कि अब शुरुआत मुझे ही करनी पड़ेगी, मैंने पूछा- आप कहाँ जा रही हो?
तो वो बोली- पंचकूला..

क्या बताऊँ दोस्तो.. बहुत ही सेक्सी आवाज थी।
अब मैंने उससे सेक्टर पूछा और बताया कि मैं भी पंचकूला ही जा रहा हूँ।
तो वो मुस्कराई लेकिन बोली- मैं बस का वेट कर रही हूँ।

मैंने उसे ऑफर किया- मैं अकेला ही जा रहा हूँ और अगर तुम चाहो तो मुझे बस के किराए के पैसे दे सकती हो।
वो पहली बार हंसी और क्या बताऊँ दोस्तो, मेरा लंड तो उसके मुँह में जाने को बैचेन हो उठा था।

खैर.. वो कार में आ कर बैठी और तभी मुझे फील हुआ कि वो नशे में है, उसके मुँह से शराब की स्मेल आ रही थी।
तो मैंने पूछ ही लिया कि क्या तुम किसी पार्टी से आ रही हो या ऐसे ही पी ली?

उसने बताया कि उसकी फ्रेंड का बर्थडे था और उसका कुछ दिन पहले ही अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ है, सो उसी गम में थोड़ी सी पी ली।

मेरा पप्पू तो उसके ब्रेकअप के बारे में सुन कर उछलने लगा। मैंने उससे कहा- तुम उदास न हो.. तुम्हें बहुत प्यार करने वाले लोग मिल जाएंगे।
तभी उसने मुझसे एक सिगरेट मांगी और किसी अच्छे स्मोकर की तरह पीने लगी।

यह कहानी भी पड़े  तीन सहेलियाँ की सामूहिक चुदाई

मैंने पूछा- क्या तुम ऐसे घर जाओगी तो तुम्हारे घर वाले नहीं पूछेंगे कि शराब क्यों पी?
मेरी इस बात से वो कुछ परेशान हो गई और बोली- मैं पहले किसी रेस्टॉरेंट में ब्रेकफास्ट करूँगी और दोपहर तक घर जाउंगी.. तब तक फ्रेश हो जाऊँगी।

मैंने उससे बोला- तुम मेरे घर चलो और वहां फ्रेश हो जाना.. फिर मैं तुमको ब्रेकफास्ट करा के घर छोड़ दूंगा।
वो मुस्कराई और बोली- नहीं मैं आपको परेशान नहीं करना चाहती।

पर मैंने उसे मना ही लिया और मेरा मन तो बस उसके दूध के कलशों का भोग लगाने के बारे सोच-सोच कर पागल होने लगा था। उसकी चिकनी चिकनी टांगों के बारे सोच-सोच कर मेरा तो बुरा हाल था। इतने में उसने मुझसे मेरे बारे में पूछना शुरू किया और मैंने उसे बताया कि मैं शादीशुदा हूँ और यहाँ अकेला रहता हूँ।

यह सुनकर उसके होंठों पर एक सेक्सी स्माइल आ गई और वो बोली- शादीशुदा मर्द फॉर रिलेशन्स बहुत केयरिंग और लॉयल होते हैं.. मैं बड़ी अनलकी थी कि मेरा बॉयफ्रेंड बहुत कमीना था.. मेरे होते हुए भी उसके और लड़कियों के साथ उसके सम्बन्ध थे।

अब मुझे लगा कि यही मौका है आगे बढ़ने का.. और मैंने तुरंत उसके कंधे पर हाथ रख कर कहा- प्लीज मेरे साथ रोना नहीं.. मैं तुम जैसे खूबसूरत लड़की को रोता हुआ नहीं देख सकता।
मेरे हाथ रखने पर उसने कोई एतराज नहीं किया बल्कि मेरे कंधे से सर सटाते हुए बोली- सच में.. आप कितने केयरिंग हो।

Pages: 1 2 3

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!