मेरी और मेरी मा की गंगबांग चुदाई

ही छूतियों मेरा नाम रंडी जेनिशा हैं और मैं एक बहुत बड़ी रंडी छीनाल गस्ति हूँ. मेरी सिर्फ़ एक ही शौक हैं और वो है चुदाई वो भी गंदी और वाइल्ड. मुझ में चुदाई की भूक इतनी हैं जो कभी ख़तम ही नही होती है.

मेरी पिछली कहानी तो पड़ी होगी तुम लोगों ने की कैसे मैने और मेरी मा ने मेरे बाप के दोस्त प्रबेश अंकल से चुदाई करी थी. प्रबेश अंकल के साथ चुदाई के बाद मेरी मा ये जान चुकी थी की मैं एक बहुत बड़ी रंडी हूँ और बहुत सारे लंड लेती हूँ.

प्रबेश अंकल के साथ चुदाई के बाद हम मा बेटी बहुत बार उनसे चुदाई करते थे और हम एक दूसरे के छूट भी चाटते थे लेज़्बियन्स की तरह. अब मैं घर पे ही अपने बाय्फ्रेंड को लेके चुड़वति की.

मैं एकदम बेशरम हो चुकी थी. शरम तो मुझे आती ही नही. क्यूँ की मैं चाहती हू की मुझे लोग जेनिशा से नही एक रंडी की नाम से जन्हे.

आप लोगो को पता हैं की मैं अपने बाय्फ्रेंड के दोस्तों से चुड़वति हूँ और गंगबांग भी करवाती हू. मेरी हाइट 5’4 हैं और मेरी बूब्स मीडियम साइज़ के हैं और गांद बहुत बड़े हैं. मैं एकद्ूम सेक्सी दिखती हूँ एकद्ूम रंडी माल दिक्ती हूँ. मेरी मा का नाम भाग्या हैं और उसकी बूब्स बड़े है और अभी भी बहुत सेक्सी दिखती हैं. मेरी चहेरे पे बस चुदाई की हवस होती हैं हमएसा.

तो एक दिन मुझे रोज की तरह बहुत चुदाई करने का मॅन कर रहा था. मैं अपने छूट मैं हाट डालके बैठ रही थी. मुझसे रहा नही जेया रहा था.तो मैने अपने बाय्फ्रेंड के दोस्त मिलन को कॉल किया और बोला मेरी छूट में आग लगी हैं आओ और मेरी आग को शांत करो. मैं बोली की तुम लोग कितने हो वाहा सब आओ.

तो कुछ देर बाद वो आगाय और डोर पे नॉक किया. मैं नंगी ही थी और ऐसे ही डोर ओपन करने चली गयी.मेरी मा अपने रूम में ही थी. मैने डोर ओपन किया तो देखा की मेरा बाय्फ्रेंड का बहुत दोस्त आए हैं. मिलन,आशीष,मून,रखड़,अनूप,प्रायश,मासूम करके सात लोग आगाय.

जब मैने उनको देखा मैं कुछ नही सोच सकी और सीधा घुटने पे आके उनके पंत उतरने लगी और लंड पे टूट पड़ी. अयाया उनका लंड पंत से निकाला तो बहुत बड़े बड़े थे सब 7 इंच से बड़े. मैं टूट पड़ी और सबके लंड चूसने लगी. अब मैं बहुत अकचे से लंड चूसने लगी क्यूँ की मुझे लंड चूसने मैं बहुत मज़ा आता हैं.

मैं एक एक करके सबके लंड चूसने लगी. पहले मैने मिलन का लंड छूसी और आशीष का और मासूम का और प्रायश का और रखड़ का और अनूप का और मून का. मैने उनको कहा की बहेरेहमी से मेरी मूह को छोड़ो और वो बहेरेहमी से मेरी मूह को छोड़ने लगे. मूह को ज़ोर से छोड़ने से ज़ोर की अघ अग की आवाज़ आ रही थी और यह सुनके मेरी मा अपनी रूम से बाहर आगाय और देखा की मैं अकेले 7 लंड चूस रही हूँ.

ये देखके मेरी मा बोली की साली रंडी अकेले लंड चूस रही है गस्ति मुझे नही बुलाया. तो मैं बोली की आओ ना भाग्या चूस्लो मेरी रंडी मा. और भाग्या सीधे आके सब लंड एक एक करके चूसने लगी.

मेरा बाय्फ्रेंड के दोस्त यह देखके शॉक हो गये और बोल रहे थे की ह्यूम सिर्फ़ बेटी ही रंडी लगता था पर मा भी रंडी निकली.और मैं और मेरी मा दोनो बोली की हम दोनो मा बेटी रंडी गस्ति हैं हुमको आज एक सेक्स डॉल गुड़िया की तरह छोड़ो और ह्यूम चलने लायक मत छोड़ो छूतियों.

हमारी रणदीपना देखके वो सब जोश में आगाय और ज़ोर लगाके हमारे मूह को छोड़ने लगे. उन्हो ने मुझे और भाग्या को सोफा पे लिटाया और उपर चाड़के मूह को छोड़ने लगे. अपना लंड जितना मूह में घुसा सकते हैं वो घुसा रहे थे. कोई मूह को छोड़ रहा था और कोई नीचे से छूट छत रहा रहा. मैं भी उनके सिर पकड़के उनका पूरा मूह छूट के अंदर घुसा रही थी.

उन्होने हमारे मूह को बहुत छोड़ा. और उसके बाद उन्होने हम दोनो को मिशनरी पोज़िशन में लिटाया और छोड़ना चालू किया. मुझे अनूप छोड़ने लगा और भाग्या को मिलन छोड़ने लगा.

उनका लंड इतना बड़ा था की घुसते ही ज़ोर की आवाज़ निकलगई. वो ह्यूम ज़ोर्से छोड़ने लगे और मैं अया अया अया छोड़ बहेनचोड़ मदारचोड़ छोड़ करके चिल्ला रही थी. और भाग्या भी अयाया अयाया अया छोड़ छोड़ मुझे कुटिया बनाकर छोड़ करके चिल्ला रही थी.

एसए में ही उपर से मासूम भाग्या के मूह को छोड़ने लगा और आशीष मेरी मूह को उपर से छोड़ने लगा. एसए करके बरी बरी से सब हमारी छूट को छोड़ रहा था मूह को भी. मैं और भाग्या बहुत मज़े लेह रहे थे और अया अया अयाया एस छोड़ छोड़ कुत्ते मदारचोड़ बहेनचोड़ छोड़ पूरा दूं लगाके छोड़ मदारचोड़ बॉलरहे थे.

एसए ही बरी बरी से छूट छोड़ने के बाद उन्हो ने हमे डॉगी स्टाइल पे लेगाए और गांद पे लंड घुसदिया. उनके बड़े लंड गांद पे घुसके सुरू में तो बहुत दर्द हुवा पर कुछ देर बाद बहुत मज़ा आने लगा.

वो बरी बरी से पीछे से हमारी बाल पकड़के ज़ोर से गांद छोड़ रहे थे. में और भाग्या भी ज़ोर ज़ोर से चिल्ला रहे थे. कोही गंद छोड़ रहा था और कोही मूह छोड़ रहा था. मैं एर मेरी मा भाग्या इतना गरम थे की कों छोड़ रहा हैं पता ही नही था बस अपनी छूट मूह गांद सब दे रहे थे.

कुछ देर बाद मिलन मुझे कोबाय पोज़िशन में छोड़ने लगा और अनूप भाग्या को. तभी पीछे से आशीष मेरी गांद मरने लगा और रखड़ भाग्या की गांद मरने लगा. वो हमे छूट और गांद दोनो में एक साथ छोड़ रहे थे.

मुझे बहुत मज़ा आ रहा था. में छूट में गांद में छुड़वा रही थी एक लंड चूस रही थी और हाथ से लंड खिला भी रही थी. भाग्या भी छूट गांद छुड़वा रही थी और लंड भी चूस रही थी. हम मा बेटी हवस के कारण एकदम बेशरम हो चुके थे और बहुत छुड़वा रहे थे.

उन्होने ह्यूम हर पोज़िशन में छोड़ा. उन्होने ह्यूम हवा में उठाकर भी छोड़ा. हवा में उठाकर कोही छूट पे और कोई पीछे से गांद पे छोड़ रहा था. एसए 2 घंटे छोड़ने के बाद वो सब झड़ने बेल थे तो मैने कहा की माल पूरा हमारे मूह पे घिरा दो ह्यूम माल पीनी है तो उन्होने वैसा ही किया.

मिलन मासूम आशीष और मून ने माल मेरे मूह पे घिरा दिया और प्रायश अनूप और रखड़ ने माल भाग्या के मूह पे घिरा दिया. हम दोनो माल के साथ खेलने लगे और मैने मेरी मूह की पूरी माल भाग्या की मूह पे दिया.

फिर भाग्या मे पूरा माल मेरे मूह पे दिया. और फिर मैने आधा माल फिर से भाग्या को दिया और हम दोनो आधा आधा माल पी गये. उसके बाद फिरसे उनका लंड चुस्के सॉफ कार्डिया.

कुछ देर बाद हुँने फिरसे उनका लंड चुस्के खड़ा किया और फिरसे हम छुड़वाने लगे. उन्होने ह्यूम फिर से बहुत छोड़ा और किसीने ने माल छूट पे झाड़ दिया किसीने गंद पे किसीने मूह पे.

ऐसे दो दिन तक उन्होने हुमको छोड़ा और बोला की उन्होने हम जैसी रंडियन तो ब्लू फिल्म में नही देखा. मैने भी बोला की मुझ जैसी रंडी तुम लोगों को कही नही मिलेगी. क्यूँ की मैं एक रंडी गस्ति कुट्टिया हूँ आंड ई’म प्राउड की मैं एक रंडी हूँ और एक रंडी की बेटी हूँ.

यह एक रियल स्टोरी हैं तुम लोग बिलीव करो या नही. और मेरे पास ऐसी बहुत रियल कहानिया हैं जो मैं उपलोआड करती रहूंगी.

अगली स्टोरी में मैं अपनी रियल स्टोरी उपलोआड करूँगी जब मैने 20 मर्दों के साथ चुदाई की थी अपने कज़िन नीरज के शादी में. सो मुझसे जुड़े रहिए.

मेरा नाम रंडी जेनिशा हैं और मैं एक बहुत बड़ी रंडी गस्ति माल छीनाल हूँ. आंड ई’म प्राउड ऑफ इट. यह कहानी लिखने के बाद फिरसे गरम हो गयी में और 9 इंच का डिल्डो घुसके बैठ रही हूँ.. अया अयाया अयाया फक मे छोड़ो छोड़ो छोड़ो ईसस्स्सस्स.

यह कहानी भी पड़े  सन्नाटे खेत में बहु को चोदा ससुर ने

error: Content is protected !!