मौसी के बेटे के साथ चुदाई की सेक्सी कहानी

ही फ्रेंड्स, ये मेरी पहली कहानी है. तो प्लीज़ आप लोग किसी मिस्टेक को इग्नोर कर देना. अब मैं आपको अपना इंट्रो दे डू. मैं मरियम हू, आंड मेरा तालूक़ पाकिस्तान की कॅपिटल इस्लामबाद से है.

मेरा बॉडी फिग. है 34द-30-34, और आगे है 22. मैं एक बाइसेक्षुयल लड़की हू आंड मैने अपनी हाइम खुद ही तोड़ दी थी, बाइ इन्सरटिंग आ लोंग पेन्सिल इनसाइड. ये एक रियल स्टोरी है, जो मेरे साथ दो साल पहले हुआ था. तो अब आप लोगों को मैं बिना बोर किए अपनी स्टोरी पर ले जाती हू.

एक दिन मेरी खाला( मस्सी) मेरे घर आई थी, और उनको मेरी मों के साथ ही मार्केट जाना था. उनके साथ उनका छ्होटा बेटा भी था, जो की मेरी ही आगे का था. तो जब मेरी मों और खाला मार्केट चले गये, तो मैने और मेरे कज़िन ने मिल कर मोविए देखने का प्लान बनाया.

फिर हम दोनो टीवी पर ड्के अची-अची हॉलीवुड की 50 शेड्स ऑफ ग्रे देखने लगे. जब मोविए थोड़ी आयेज गयी, तो मेरा कज़िन उठ के वॉशरूम की साइड चला गया, और मैं मोविए देखने लगी.

बुत कुछ ही टाइम के बाद मोविए में एक सेक्स सीन आ गया, जिसको देखते हुए मैं गरम होने लगी, और मेरी छूट भी गीली हो गयी. तो मैने वॉशरूम की साइड देखा तो वो बंद था. मीन्स के मेरा कज़िन अभी भी वही था.

तो मैं फिरसे मोविए देखने लगी. तभी सडन्ली मेरा हाथ मेरी छूट तक चला गया, और मैं कपड़ों के साथ ही अपनी छूट को रब करने लगी. इन सब में मैं इतनी बिज़ी हो गयी थी, की मुझे पता नही चला की कब मेरा कज़िन वॉशरूम से वापस आ गया.

इस बात का मुझे तब पता चला, जब उसने मेरी छूट पर अपना हाथ भी रख दिया, और मेरे साथ ही मेरी छूट को रब करने लगा. जब मैने उसको देख के हाथ हटाना चाहा, तो उसने अपने मोबाइल से मुझे मेरी रब करने वाली वीडियो दिखा दी और कहा-

कज़िन: आओ मिल के करते है.

और ये बोलते साथ ही वो मेरी छूट रब करने लगा. इतने में उसने अपनी पंत उतरी, और मेरा हाथ मेरी छूट से उठा के अपने लंड पर रख के बोला-

कज़िन: तुम मेरी मूठ मरो, और मैं तुम्हारी.

और ये कहते हुए उसने मेरी पॅंट्स आंड पनटी भी थोड़ी सी उतार दी, और दोबारा से मेरी छूट रब करने लगा. अब मुझे भी मज़ा आने लगा, और मैं भी उसके लंड को हिलने लगी, जिसके बाद वो टीवी बंद करके मुझे बेडरूम ले गया और मेरी शर्ट और ब्रा और पंत वित पनटी दोनो उतार दी.

मैने भी उसकी शर्ट आंड अंडरवेर आंड पंत भी उतार दी. अब हम दोनो बिल्कुल न्यूड थे. तभी वो मेरी छूट के अंदर अपनी फिंगर्स डाल के अंदर-बाहर करने लगा, और मैं भी उसी स्पीड से ही उसके लंड को हिलने लगी. ऐसा करते हुए हमे कोई 10 मिनिट्स हुए होंगे, की मैने उसको कहा-

मैं: मेरा निकालने वाला है.

तो उसने कहा, की उसका भी निकालने वाला था. ये कहते हुए उसने कहा-

कज़िन: आओ 69 करते है.

और फिर मुझे लिटा के उसने अपना लंड मेरे मूह में डाल दिया, और खुद मेरी छूट चाटने लगा. ऐसा करते हुए एक मिनिट ही गुज़रा था, की मैने पानी छ्चोढ़ दिया और वो सारा पानी पी गया. उसने भी अपना सारा कम निकाल दिया जो मैने भी पी लिया.

उसके बाद वो मेरे उपर आया और उसने कहा: मज़ा आया क्या?

मैने कहा: हा आया.

तो उसने कहा: और मज़ा चाहिए तो बताओ?

मैने कहा: वो कैसे?

उसने कहा: ई वॉंट तो फक योउ.

जिस पर मैने कहा: नो.

लेकिन उसने मुझे किस करना स्टार्ट किया, और एक हाथ नीचे ले जाके मेरी छूट से खेलने लगा. इस तरह से उसने मुझे गरम कर दिया. थोड़ी देर के बाद उसका लंड दोबारा से खड़ा हो गया. तब वो उठा, और मेरी लेग्स को खोल कर वॉशरूम में मौजूद आयिल की बॉटल ले आया, और अपने लंड पर लगाने लगा.

उसके बाद उसने तोड़ा सा मेरी छूट पर भी लगाया, और वापस से मुझे किस करने लगा. अब उसका लंड मेरी छूट पर टच हो रहा था की उसने दोबारा से उठ के अपना लंड मेरी छूट पर सेट करके अंदर डालने लगा. लेकिन वो नही गया.

फिर उसने मेरी तरफ देखा और दोबारा ट्राइ किया. इस बार उसका लंड तोड़ा सा अंदर गया. उसने मेरे मूह पर हाथ रख के एक ज़ोर का झटका मारा, तो वो तोड़ा सा और अंदर चला गया, जिससे मुझे बहुत पाईं हुआ. उसने अपने दोनो हाथ मेरे मूह पर रख के दोबारा से ज़ोर का एक झटका और लगाया, तो उसका पूरा लंड मेरी छूट में चला गया.

वो जल्दी से मेरे उपर आके मुझे किस करने लगा, और साथ ही हल्के-हल्के स्ट्रोक्स भी देने लगा. थोड़ी देर बाद मैं जब नॉर्मल हुई, तो उसने मुझे किस करना बंद किया. उसके दो मिनिट्स बाद मैं उसकी हिप्स के करीब से उसको पकड़ के उसका साथ देने लगी. तब उसने अपनी स्पीड बधाई, और तेज़ी से मुझे छोड़ने लगा.

मैं भी उसका साथ देते हुए आ अफ और तेज़ छोड़ो मुझे कहने लगी. इसके थोड़ी देर बाद उसने मुझे डॉगी स्टाइल में आने को कहा. और फिर पीछे से मेरी छूट मारने लगा. साथ अपने हाथो से मेरे बूब्स दबाने लगा.

देन मैने उसको कहा: मुझे एक पोज़िशन ट्राइ करनी है.

तो वो बोला: कों सी?

फिर मैने उसको कहा: कॉवगिरल.

तो वो मान गया, और हम अब कॉवगिरल में सेक्स करने लगे. 10 मिनिट्स इसी में गुज़रे, और मैं एक बार डिसचार्ज हो गयी थी. फिर उसने कहा उसका भी निकालने वाला था.

मैने कहा: निकालो बाहर, और मेरे बूब्स पर निकाल लो.

तो उसने मुझे लिटाया, और मेरे बूब्स पर सारा कम निकाल दिया, और हम दोनो रेस्ट करने लगे. तभी उसने मेरे साथ कुछ और पिक्स ली, और 20 मिनिट्स के बाद उसने अपने क्लोद्स पहने. फिर मैं वॉशरूम में जाके सारा कम क्लीन करने के बाद आई, और मैने अपने कपड़े पहने. उसने आते ही मुझे किस किया, और थॅंक्स कह के बोला-

कज़िन: बताओ मज़ा आया?

तो मैं ने कहा: बहुत ज़्यादा.

इसके बाद हम दोनो वापस आके नेत्फलिक्ष देखने लगे, और कुछ टाइम के बाद मेरी मों और खाला भी वापस आ गयी

तट’स इट फॉर थे फर्स्ट पार्ट. उमीद है आप लोगों को मज़ा आया होगा. अपनी फीडबॅक देने के लिए मुझे मैल करना मत भूलना. मेरे नाइल है “मारियमली828@गमाल.कॉम” मुझे आप लोगों की मेल्स का इंतेज़ार रहेगा.

यह कहानी भी पड़े  पार्टी में मिले लड़का-लड़की ने चुदाई करी


error: Content is protected !!