गैर मर्दों से चूत चुदाई और गैंग-बैंग की इच्छा-2

वहाँ अच्छे-अच्छे बिज़नेसमैन थे.. सो 11 लोग तैयार हो गए.. पर उन्होंने कहा- हम पैसों की कोई मदद नहीं कर सकते.. पर हाँ हम लोग मोरल सपोर्ट करेंगे और बिजनेस अच्छा बढ़ाने के लिए मदद करेंगे। बाकी 9 लोगों ने कहा कि हम पैसों की मदद कर सकते हैं।

कोई बीस हजार, कोई पचास हजार तक देने को तैयार हुआ.. पर उन्होंने एक शर्त रखी कि वो लगातार चोदेंगे और आज के बाद भी जब भी मौका मिलेगा.. तब उसको चुदवाना पड़ेगा।

नेहा- मैं आपकी शर्त को मानती हूँ.. पर आज की इस घटना की वीडियो शूटिंग मैं करने वाली हूँ.. तो किसी को कोई ऐतराज तो नहीं न?
सभी बोले- नहीं..
नेहा- ये वीडियो शूटिंग मेरे काम की रसीद होगी और जब भी मेरा मन चाहेगा मैं आपसे चुदवाउंगी और मदद भी मांगूंगी।

सभी ने हामी भर दी और शुरू हो गया चोदम-चुदाई का खेल।

एक साथ दो-दो लण्ड नेहा की चूत में थे.. गाण्ड में एक.. मुँह में एक.. और हाथ में दो.. नेहा एक साथ 6 लण्डों से अपनी चुदाई करवा रही थी और बाकी लोग अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे।

उस रात में नेहा बाकी की दो लौंडियों के साथ 20 लोगों से बार-बार चुदी। सवेरे-सवेरे जब सभी शांत हो गए तो होटल का मैनेजर उसके पास गया और कहा- मैडम जी अगर आप इजाजत दें.. तो क्या मैं भी आपको चोद सकता हूँ.. मैं आपका पूरा बिल माफ़ कर दूँगा।

नेहा ने हामी भर दी।
मैनेजर ने भी देर तक उसकी चुदाई की और बाकी सभी लोग अपने-अपने घर चले गए।

यह कहानी भी पड़े  होली के रंग पिया संग

नेहा देर शाम तक सोती रही और जब उठी.. तब उसकी चूत अब दर्द कर रही थी और वो चलने के लायक भी नहीं थी।

शाम तक मेरे लोगों ने अपना वादा पूरा किया.. और उसके पति को आर्डर मिलना शुरू हो गए।

यह सिलसिला करीब एक साल तक चलता रहा.. पर एक दिन मुझे नेहा का फ़ोन आया और उसने कहा- राकेश, मुझे HIV हुआ है.. मेरे पति को नहीं.. उन्होंने दूसरी शादी कर ली है।

जो हुआ.. वो बहुत शर्मनाक था.. कोई भी जोश में आकर अपने आपको रोक नहीं पाता है.. बिजनेस में फायदे के लिए पत्नियाँ अपने पति के लिए कुछ भी करती हैं.. पर इन सभी परिणामों के बारे में सोचती नहीं हैं।

मैंने भी अपना HIV टेस्ट करवाया और बाकी लोगों को भी करवाने के लिए कहा मुझे HIV नहीं हुआ था.. पर वरुण का HIV पोजिटिव निकला और उसकी वजह से नेहा को हो गया था।

Pages: 1 2 3

error: Content is protected !!