माँ की ब्लू फिल्म की शूटिंग

हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम रोमी है और मेरी माँ का अंजलि है। मेरे अनगिनत बाप है जिनका कोई पता नहीं है। मेरे एक छोटी बहन और नाना-नानी है। मेरी माँ को एक पति का और मुझे एक बीवी का इंतजार है। मेरी बहन 12 साल की है, मेरी उम्र 25 साल है, हाईट 5 फुट 7 इंच, मेरे लंड का साईज़ छोटा ही है, लेकिन मोटा है और वो में आपको बाद में बताऊंगा। मेरी माँ की उम्र 38 साल है। हुए ना हैरान वो मेरी सग़ी माँ ही है, में उसी की चूत से इस हसीन दुनिया में बाहर आया हूँ।

दोस्तों मेरी परविश अनाथालय में हुई है, जहाँ में 16 साल की उम्र तक रहा हूँ और पैदा होते ही लावारिस बन गया, क्योंकि मेरी माँ ने जब मुझे पैदा किया था तो उसकी उम्र सिर्फ़ 13 साल की ही थी, में नाजायज़ औलाद था और मेरे बाप का पता तो मेरी माँ को भी नहीं रहा होगा। एक बार टाँगे फैला देने के बाद उसे तो ये भी फ़िक्र नहीं रहती थी कि उसे कौन आदमी चोद रहा है?

दोस्तों जब में 18 साल का था तो एक दिन मुझे लेने पुलिस आई, तो में डर गया, लेकिन बाद में पता चला कि वो मुझे गुमशुदगी के 2 साल पहले लिखवाई गई रिपोर्ट के चलते तलाश रही थी। अब मेरे परिवार वालों का पता चल चुका था और अब में खुश हो गया था कि अब मुझे घर मिल जाएगा। फिर में घर पहुँचा तो बहुत खुश हुआ और सबने मुझे बहुत प्यार किया और फिर में अच्छी तरह से समय काटने लगा। फिर कुछ महीने के बाद में अपने एक नये दोस्त के घर गया, तो वहाँ उसकी बहन मीना ने दरवाजा खोला। फिर मैंने रोहित के बारे में पूछा, तो उसने कहा कि वो घर पर नहीं है बल्कि वो बिल्कुल अकेली है, तो उसने मुझे अंदर बुलाया तो में उसके रूम में चला गया और बिस्तर पर बैठ गया। फिर मैंने कहा कि पानी मिलेगा, तो वो हँसने लगी और बोली कि बीयर की बोतल तो बगल में ही है यहाँ पानी से ज़्यादा शराब पी जाती है, ये इंडिया नहीं है और फिर वो मुझसे इधर उधर की बातें करने लगी।

यह कहानी भी पड़े  सुष्मिता भाभी की चुदाई कहानी - 2

फिर उसने कहा कि वो कहीं घूमने चलना चाहती है, तो मैंने कहा कि ठीक है और फिर उसने अपनी टी-शर्ट मेरी तरफ पीठ करके उतार दी, उसने अंदर कुछ भी नहीं पहना हुआ था, तो मेरे लंड को झटका लगा। वैसे भाई मुझे 4 महीनों से सिर्फ़ मुठ ही मारने को मिला था। अब मेरा लंड धीरे-धीरे खड़ा होने लगा था। अब वो सामने की अलमारी में कोई दूसरी शर्ट ढूंढ रही थी, शायद उसे टी-शर्ट नहीं मिली तो वो एकाएक मेरी तरफ घूमी। अब उसकी दोनों गोरी-गोरी चूचीयाँ मेरे सामने थी। फिर उसने मुझसे कुछ कहा, लेकिन मेरा ध्यान तो सिर्फ उसकी छाती पर ही था। तो वो ज़ोर से बोली कि क्या हुआ? और अपने हाथों से अपनी छाती को ढक लिया और कहा कि तुम्हारे पीछे पड़ी मेरी शर्ट माँग रही हूँ, सुनाई नहीं देता क्या? तो मैंने कहा कि सॉरी। फिर वो बोली कि कभी लड़की को नंगा नहीं देखा है क्या? तो मैंने कहा कि नहीं ऐसी बात नहीं है।

अब जब में चलने के लिए सीढी से उतर रहा था, तो उसकी नंगी चूचीयाँ मेरी आँखो के सामने आ गई और में जानबूझ कर फिसल गया। फिर उसने मुझे पकड़ लिया और हम वहीं पर बैठ गये। फिर उसने कहा कि ज़्यादा चोट तो नहीं लगी, तो मैंने कहा कि दर्द हो रहा है, तो उसने कहा कि चलो वापस घर में बैठते है। अब में तो मचलने लगा था और फ्लेट में घुसते ही बिस्तर पर गिर गया। उसका फ्लेट बहुत बड़ा था। फिर मैंने कहा कि में तुम्हारा फ्लेट देखना चाहता हूँ, तो उसने मेरे पैर की तरफ़ देखा और मुस्कुराई, तो मैंने कहा कि ओह मेरा तो ध्यान ही हट गया। फिर उसने मुझसे पूछा कि और क्या चल रहा है कुछ काम करना है, या पढ़ाई? तो मैंने कहा कि मुझे मम्मी पापा से पैसे माँगने में शर्म आती है, में कुछ करना चाहता हूँ। में पैसे के लिए कोई भी काम कर सकता हूँ बस क्राइम नहीं और में किसी को तकलीफ़ नहीं पहुँचा सकता हूँ। फिर उसने कहा कि ब्लू फिल्म में काम करोगे? तो मैंने कहा कि क्या? तो उसने कहा कि तुम्ही ने तो कहा कि तुम कुछ भी कर सकते हो, तो मैंने कहा कि तुम मज़ाक कर रही हो।

यह कहानी भी पड़े  गर्लफ्रेंड की सेक्सी वर्जिन दोस्त को कार में चोदा

फिर उसने कहा कि नहीं, में उम्र में छोटी हूँ इसलिए नहीं कर सकती, लेकिन मेरी माँ करती है और जब में 18 साल की हो जाउंगी तो में भी करूँगी। फिर मैंने कहा कि तुम मज़ाक कर रही हो, तो उसने लाईट बंद की और नाईट लेम्प जलाकर सामने की दीवार का बड़ा सा पर्दा हटा दिया, तो मेरी आँखें फटी की फटी रह गई। अब सामने तो फिल्म बनाने की तैयारी चल रही थी, लेकिन मेरी हैरानी इस बात को लेकर थी की वहाँ तो मेरी माँ भी थी, उसने शर्ट और पेंट पहनी थी। फिर मीना ने कहा कि वो मेरी माँ की दोस्त अंजलि आंटी है, वो मेन हिरोइन है, वो बहुत बड़ी रंडी है। अब वो इस बात से अंजान थी कि वो मेरी माँ है। अब वहाँ पर मेरे ही मौहल्ले का बूढ़ा सेम अंकल, जिसकी उम्र 60-65 साल होगी और उसका काला लंड बिल्कुल सीधा खड़ा था। अब वहाँ 3 औरतें, 20-25 आदमी और 2 कैमरा मैन और डाइरेक्टर थे।

Pages: 1 2 3 4

error: Content is protected !!