मा बनी पोर्नस्तर

हेलो दोस्तो, मेरा नाम अजय है और हम देल्ही मे एक छोटे से घर मे रहते है, परिवार मे बस 3 ही लोग है मों दाद और मई. मेरी मा का नाम आशा है और उनकी आगे 46 है और पिता रमेश और वो 55 साल के है.

पापा का ट्रॅवेल एजेन्सी का काम है जिसके लिए उन्हे काफ़ी ट्रॅवेल मे करना पड़ता है.

अब डाइरेक्ट कहानी पे आता हू, मई कॉलेज के 2न्ड एअर मे था जब मैने मा बेटे चुदाई की स्टोरीस पहली बार पड़ी और मुझे बहात मज़ा आया.

मई अब अपनी मा को एक अलग नज़रिए से देखने लगा और बस सोचता था की काश कभी मा की चुदाई कर पौन.

ऑगस्ट का महीना था और पिताजी को अर्जेंट बेसिस पे जाईपुर जाना पड़ा और वो 5 दिन बाद आएँगे, इसी बीच मैने एक प्लान बनाया मा की चुदाई करने का.

रात मे करीब 12 बजे मई मा के रूम मे आ गया. मैने मा से बोला की मेरे रूम का एसी नही चल रहा है. क्या मई आपके रूम मे सू सकता हू? तो मा ने कहा ओके.

मा सोने से पहले अपनी दावा ज़रूर लेती है और मैने उनकी विटामिन की टॅबलेट की जगह नींद की टॅबलेट रख दी. कुछ देर बाद मई देखता हू की मा बहोट गहरी नींद मे सू रही है.

मैने हिमत करके मा के चुचे पे हाथ रख दिया और ढेरे ढेरे सहलाने लगा. मा को तो बिल्कुल होश ही नही था, ढेरे ढेरे मैने उनकी निघट्य खोल कर मा को पूरा नंगा कर दिया और अपने फोन से फोटो लेने लगा और वीडियो भी बना ली.

फिर मैने मा की छूट छाती और फिर गांद की भी सफाई कर दी बुत मा की नीड कची होने लगी तो मई वही मुति मरके सू गया.

नेक्स्ट दे:

आशा – अजय बेटे तेरी कोई गर्लफ्रेंड है?

अजय – नही मों मुझे तो बस आप ही अची लगती हो.

आशा – हट बदमाश.

आशा-बेटे तुझसे कुछ ज़रूरी बात भी करनी है.

अजय-एस मों बोलो?

आशा-बेटे रात को तुमने जो करा वो दुबारा मत करना.

अजय-(मई दर्र गया) अप क्या बात कर रहे हो मों??

आशा-तुझे अची तरह पता है की क्या बात है.

अजय-देखो मा अब झूट बोलने कुछ फयडा नही है और मुझे आप बहोट पसंद है और मेरी मा होने से पहले आप एक औरत हो, आपकी सारी ज़रूरत मई पूरी करूँगा.

इतना बोलते है मा वाहा से जाने लगी तो मैने उन्हे फॉलो कर और ज़बरदस्ती पकड़ के एक लीप तो लीप किस ले ली. मा ने मुझे थप्पड़ मारा बुत मई नही रुका और मा को ज़बरदस्ती पकड़ लिया.

मैने मा के कडपे निकल दिए और पनटी फाड़ दी मा की गुलाबी छूट मेरे सामने थी. मैने अपना 8इंच का लंड छूट पे लगाया और पहले ही झटके मे पूरा लंड अंदर दे दिया. मा की चीख निकल गयी..

थोड़ी देर बाद मा ने भी मेरा साथ देना शुरू कर दिया. हुँने करीब 1 घंटे तक चुदाई करी और बेड पे लेट गये.

अजय- कोई मा.. मज़ा आया आपको?

आशा-बेटे लेकिन ये ग़लत है.

अजय-मा किसी को कुछ नही पता लगेगा और आज से हम ऐसे ही एंजाय करेंगे.

आशा- तेरे पापा के अलावा मैने किसी गैर मर्द के साथ कभी नही किया.

अजय- तो अब कार्लो मा और किसी को कुछ नही टा चलेगा.

थोड़ी देर मे ही मेरा लंड दुबारा खड़ा गो गया और मा फिरसे मा की चुदाई स्टार्ट कर दी. इस बार मई वीडियो भी बना रहा था.

मैने मा से मूह मे लेने को कहा तो मा ने माना कर दिया जिससे मुझे गुस्सा आ गया और मैने 2 थप्पड़ मारे मा के तेज़ तेज़ और ज़बरदस्ती मूह मे दे दिया. मा रोने लगी तो मैने बोला अभी तो पिक्चर शुरू हुई है अज्ज तेरी छूट का भोसड़ा बना दूँगा. और मेरी नज़र वही पड़ी हुई रस्सी पे गयी तो.

मई रस्सी लेके आया और मा के हाथ बाँधने लगा.

आशा-अजय प्लीज़ ऐसा ये सब मत कर, मुझे दर्र लग रहा है.

अजय-कुछ नही होगा, मज़ा आएगा.

मैने मा को बेड से बाँध दिया और उनकी झंगो पे बेल्ट से स्पॅंक कर रहा था. मैने मार मार के मा की गांद लाल कर दी थी और अब बरी थी मा की गांद चुदाई की.

उससे पहले मैने तेल लेके गांद के छेड़ पे लगाया और लंड डालने लगा. मेरे लंड का बस सूपड़ा ही अंदर गया था की मा की गांद से खून आने लगा. मा दर्द मे रोने लगी तो मैने एक झटका और मेरा पूरा लंड गांद मे घुस गया.

मा छीलाने लगी लेकिन मैने अपनी स्पीड और तेज़ कर दी. 15 मीं मे मई गांद मे झाड़ गया और पूरी चुदाई की वीडियो भी बन गयी. मैने रासी खोलदी जिससे मा को बँधा था.

अजय- आज से तू मेरी रंडी है, और जो मई कहूँगा वोही करेगी.

मा की वीडियो मैने इंटरनेट पे भी उपलोआड करदी जिसके वजह से मा काफ़ी फेमस हो गयी और उनकी लाल सारी की वजह से उनका नाम लाल पारी से फेमस हो गया.

कुछ टाइम बाद मुझे एक एजेंट का कॉल आया उसने बोला की मा के गंगबांग की वीडियो बनानी है और 5 लाख देगा इस काम के. पेसो की वैसे ही कमी चल रही थी तो मैने उस एजेंट को हन बोल दिया.

जब मैने मा को बताया की गंगबांग के बारे मे तो वो घबरा गयी और माना करने लगी. तो मैने बोला की रंडी चुदाई तो तुझे करनी ही पड़ेगी अड्वान्स ले लिया है मैने.

मा रोने लगी तो मैने अपनी बेल्ट उतरी और 4 कस के बेल्ट मारी मा की गांद पे और ज़बरदस्ती ले गया.

एजेंट हमारा होटेल मे वेट के रहा था. जेसी ही हम स्पॉट पे पहुचे मैने देखा की 4 आफ्रिकन कल्ले बंदे 14इंच के लोड लेके खड़े है.

उन्हे देख कर मा और भी घबरा गयी. मा को सोफे प्र भीता दिया और रेकॉर्डिंग चालू कर दी. मा को 4 मर्दो ने घेर लिए है और 10 सेकेंड मे ही सारे कपड़े निकल के मा को बिल्कुल नंगा कर दिया. अब कोई मा की छूट छत रहा है तो कोई उन्हे चुचे मसल रहा है.

कुछ देर बाद मा को घुटनो पे भीता दिया और सब अपने लंड लेके मा के मूह के सामने आ गये. इतने बड़े लोड मा के मूह मे भी नही आ रहे थे.

इतने मे एजेंट बोला की जब ट्के पूरा लंड मूह मे नही जाएगा ताभ तक काम ख़तम नही होगा. मा के मूह मे 4 लंड ने तहेलका मचा दिया जेसे दीज़ करके शॉट कंप्लीट हो गया.

फिर मा को उठा के बेड पे लिटा दिया और एक बंदा गांद मे डालेगा और एक छूट मे. एक बंदा बूब्स चुसेगा और लास्ट बंदे का दुबारा मा के मूह मे. और इससे पहले एजेंट आया और मा को एक दावा दे दी जिससे दर्द का टा नही चलेगा.

अब चुदाई स्टार्ट होती है और अलग अलग आंगल से मा की पूरे 2 घंटे चुदाई चलती है. और एंड सारे मा के मूह मे ही झाड़ जाते है और मा को सारा माल पेना पड़ता ., अब मा की गांद के पास मे एक वाइब्रटर लगा देते है और छूट मे 4 उंगली डाल दी.

कुछ देर बाद तो पूरा हाथ ही डाल दिया. चुदाई ख़तम होते होते मा की हालत खराब हो गयी थी लेकिन पूरा पेमेंट भी मिला और वीडियो भी हिट हुई.

ऐसे चलते मा ने काफ़ी पॉर्न वीडियोस और काफ़ी पेसे भी कमा लिए.

तो दोस्तो अगले पार्ट मे पाडीए मा के साथ जंगल मे मंगल.

आशा करता हू आपको ये कहानी अची लगी, और दिलचस्प किससे लेके दुबारा ओँगा, तब तक लो मेरे लंड का सलाम.

यह कहानी भी पड़े  मेरी मा की चुदाई के राज़

error: Content is protected !!