किसकी गांद है सबसे अच्छी

हेलो फ्रेंड्स वेलकम बॅक तो थे नेक्स्ट पार्ट ऑफ मस्ती से मजबूरी तक. होप आप लोग एंजाय कर रहे हो. आंड प्लीज़ मुझे मैल ईद पे अपना सजेशन ज़रूर भेजना.

तो पिछले पार्ट में पढ़ा था की रिया और अर्पिता के जाने के बाद में बाहर घूमने गया और सो गया आके. और कुछ दिन ऐसे ही चलता गया कुछ ज़्यादा खास नहीं हुआ.हम सीधा शेलेट हैं 2021 जून के महीने में.

इस महीने सुमित की शादी थी और कोविद की रिस्ट्रिक्षन की वजे से ज़्यादा लोग बरती में नहीं जा पाए सिर्फ़ हम दोस्त लोग ही जा पाए. और सुमित की ये अरेंज मर्रगे थी.

उसकी पत्नी का नाम ऐश्वर्या है. देखने में ठीक तक. लेकिन बूब्स काफ़ी बड़े थे और गांद आवरेज थी. लेकिन उसकी चलने की अंदाज़ काफ़ी सेक्सी थी. वो गांद कुछ ज़्यादा ही मटका के चल रही थी. तो शादी ख़तम हुई और हम सब होटेल वापस आ गये.

क्यूँ की करोना का टाइम था तो शादी से सीधा हम होटेल में हीं चले गये क्वॉरंटीन के लिए. सुमित आंड ऐश्वर्या अभी हमारे साथ थे. सुमित के दाद भी हमारे साथ थे.

तो होटेल में, रिया, रानी, अर्पिता, टीया, सीखा, सनी, मामली, शृुख, राहुल, अजय, सुनील, सुल्तान रहने का प्लान बना लिया. हम रिस्क नहीं लेना चाहते थे. बुत सुमन सीखा की वजह से वहाँ कंफर्टबल फील नहीं कर रही था तो वो चला गया दूसरे क्वॉरंटीन होटेल में.

उस दिन शादी ख़तम कर के हम सब रात को काफ़ी देर में होटेल आए थे तो आते ही सो गये थे. सुबा सब उठ कर हॉल में चले गये जहाँ ब्रेकफास्ट लगा हुआ था.

तो में और टीया ब्रेकफास्ट ले रहे थे की पीछे से अर्पिता आके बोली की कल काफ़ी अची तरह से सर्विसिंग किया है अभिनश ने शायद? तो टीया सर्मा के बोली दीदी आप भी ना.

टीया सब से छोटी थी तो वो सबको दीदी बुलाती थी अओ लड़को न्को भाई. में तोड़ा आगे था तो मुझे सुनाई नहीं दे रहा था. यह बात मैने जब टीया से बाद में पूछा था तो वो मुझे बोली.

फिर खाना ख़तम कर के हम सब लड़के सिग के लिए रूफ पे चले गये, और लड़कियाँ भी हमारे साथ आई. लड़कियों में दारू पीते टाइम तो सभी सिग मार लेती है लेकिन इन जनरल सिर्फ़ सीखा आंड मामली ही मारती है.

तो हम सब सिग ख़तम कर के रूम में वापस आने लगे तो राहुल और अजय रूम में चले गये उनको कुछ बिज़्नेस रिलेटेड काम था. तो अर्पिता और रिया और रानी एक ही कमरे में थे.

में अपने कमरे में पहंचा तो मुझे रिया का पीयेच आया की रूम में आजा. तो में टीया से बोला की रिया के पास होके आता हूँ तो वो रेस्ट करने लगी. में रूम नॉक किया तो रिया ने डरबाजा खोला और में अंदर गया और पानी का ग्लास लेके चेर पे बैठ गया. मैने पूछा क्या हुआ क्यूँ बुलाया है?

रिया: बताती हूँ अर्पिता को तो आने दे.

मे: कहाँ है वो?

रिया: बातरूम मैं है.

मे: अछा.

रानी: भाई यह मामली की गांद में ऐसा क्या है?

मे: (शॉक्ड) क्या?

रानी: आरे दीदी ने मुझे बताया है.

मे: तुम लोगों से कुछ बात चुपति नहीं है क्या?

रिया: अरे में अर्पिता से बात कर रही थी जो तू नंबर दिया था हुमारे गांद को तो यह सुंली. तो बताना पड़ा.

मे: हाए राम अभी धिंडोरा मत पीटना तुम रानी.

रानी: नहीं पिटूँगी बताओ ना क्या है ऐसा स्पेशल उसकी गांद में? वो 10 और में 8?

मे: तो क्या हुआ टीया का भी तो 8 है. 8 बुरा नहीं है.में तो बॅस ऐसे ही नंबर दे रहा था. शायद में ग़लत भी हूँ. और किसिको शायद तेरी गांद सबसे अची लगे.

इतने में अर्पिता बातरूम से आई. मेरी तो आँखे बाहर आगाय थी उसे देखते ही. उसने एक ग-स्ट्रिंग पहना था. उसमे उसकी छूट हार्ड्ली कवर हो रही थी. और उसके चुचे तो मुझे सॉफ दिखाई दे दे रहे थे. तो में सडन उसे ऐसे देख कर खड़ा हुआ और दीवार की तरफ घूम गया.

रिया: क्या हुआ?

मे: अरे इसे मालूम नहीं है क्या में यहाँ हूँ.

अर्पिता: हन तभी तो यह पहनके आई हूँ.

मे: मतलब?

अर्पिता: तू घूम तो सही फिर मतलब समझ में आएगा.

मैने सोचा की अगर उसे कोई ऐतराज़ नहीं तो मुझे क्यूँ ऐतराज़ होने लगा. और लड़की को गस्टरिंग में देखना कोई जुर्म तो नहीं. नही चीटिंग. क्यूँ की मैने सोचा की यह बात टीया को बता दूँगा. तो में घूम गया.

मैने जेसे घुमा अर्पिता ने मुझे दिखाते हुए धीरे से अपनी गांद मेरी तरफ कर के झुक गयी और फिर खड़ा होके सीधी मेरी तरफ घूम गयी.

रानी: आब बोलो अर्पिता दीदी की अची है या मामली की?

मे: अर्पिता की.

अर्पिता: देखा मैने बोला था ना.

रिया: तू रुक अभी बताती हूँ.

तो वो बातरूम में चली गयी.

मे: आब यह भी पहें कर आएगी क्या?

अर्पिता: हन वो कैसे पीछे रह सकती है अगर एक लड़की टॅरिफ उसके सामने हो तो.

मे: रानी तुझे बुरा नहीं लगा?

रानी: (हेस्ट हुए) हन भैया देख लेना उसे आने तो दो.

अर्पिता:आए हाए क्या बात है. आज तो बड़ा ही मूड में है.

मे: क्या करूँ तेरी जेसी माल अगर ग-स्ट्रिंग में हो तो में क्या मुर्दे का भी मूड बन जाए.

अर्पिता: कहीं छोड़ने का तो नहीं सोचा रहा है?

मे: क्यूँ तुझे चाहिए क्या?

अर्पिता: छाईए तो सबको पर अभी नहीं शादी के बाद वो भी पर्मिशन के साथ.

रानी: दीदी आप यह क्या बोल रही हो?

अर्पिता: तू बड़ी सती बन रही है. पता है अपनी ब्फ के अलावा दो और लड़कों से चुड चुकी है.

मे: क्या?

रानी: अरे वो ग़लती हो गयी थी मुझसे नशे में.

अर्पिता: ग़लती में लोग ज़्यादा से ज़्यादा किस कर लेते हैं कोई अपनी छूट और गांद नहीं मरवाता.

मे: गांद?

रानी शर्म के मारे रोने लगी. तो मैने जाके उसे हग किया और बोला कोई बात नई तू टेन्षन ना ले. वो तो ऐसे ही बोल रही थी. तो अर्पिता भी पास आई और उसके चेहरे को पकड़ के उसे समझने लगी तो मैने अर्पिता की गांद को दबा दिया. तो रानी मेरी तरफ़ा शॉक से देखने लगी. मैने उसे कहा अरे मज़ाक में एट्ना तो चलता तो है.

रानी: मुझे भी पता है अर्पिता दीदी का आप पर तोड़ा क्रश तो है.

मे: क्या कब से?

रानी: गोआ वाली रात डिन्नर के बाद मैने देख था की दीदी आप के लंड को टच कर के आई थी.

अर्पिता: अरे वो में उसे छेड़ रहा था.

उतने में रिया बातरूम से आई.

रिया: केसी लग रही हूँ?

रिया ने एक ट्रॅन्स्परेंट लो राइज़ तोंग पहना हुआ था. जिस से उसकी छूट सॉफ नज़र आ रही थी अओ चुचे तो पूछो मॅट. ब्रा ना पहने के बर्बर था. और वो जब घूमी और बेंड हुई तो उसकी चौड़ी गांद और भी चौड़ी हो गयी और ऑलमोस्ट गणन्ड़ का छेड़ नज़र आ गया था.

अर्पिता तोड़ा चब्बी होने के कारण उसकी गांद उतनी खुलती नहीं थी. वरना ग-स्ट्रिंग में तो पक्का नज़र आटा. मेरी तो अब हालत खारप हो चुकी थी. मेरा लॅंड चड्डी फाड़ के उनकी गांद में घुसने को टायर था.

रिया: अब बता किसकी गांद ज़्यादा अची है?

मे: रानी को भी पहन के आने दो फिर में बतौँगा.

रिया:ओक देन, जा जल्दी.

अर्पिता: तू तो पूरी छिननल बन कर आई है.

रिया: रंडी को हराने के लिए छिननल बन ना ही पड़ता है. और हासणे लगी.

अर्पिता: अछा अभी का मूड हो गया है छोड़ने के लिए.

रिया: क्या? भाई बुत अभी नहीं शादी के बाद.

मे: तुम दोनो ने पहले से प्लान कर रखा है क्या?

रिया: हन इस रंडी की फॅंटेसी थी तो ह्युमेन प्लान बनाया था. पर शादी के बाद सब मिल करा.ताकि कोई किसिको धोका ना दे.

फिर रानी वापस आई. उसने कुछ पहना ही नही था. सिर्फ़ अपने हाथों से छूट और चुचे धक कर आई थी.

अर्पिता: ले यह तो हम से ही बड़ी रंडी निकली.

रिया: बहें किसकी है.

अर्पिता: अभी छुपा क्यूँ रही है? दिखा दे फिर. रानी शर्मा के नीचे मूह करने लगी.तो अर्पिता और रिया उसके पास गये और उसकी हाथ को हाता दिया.

क्या बतौन दोस्तो, क्या लग रही थी वो. दो लड़कियाँ उसकी हाथ पकड़ी हुई थी और वो पूरा नंगी थी. उसकी छूट पे हल्के हल्के बाल थे और ब्राउन कलर्स के निपल्स जी तो कर रहा था अभी पकड़ के छत जौन. में तो देखता ही रह गया.

फिर रानी धीरे से मेरे पास आई घूम गयी और झुक के मुझे अपनी गांद दिखाने लगी. में तो पागल हो रहा था. क्यूँ की उसकी गांद की छेड़ मेरे से बस कुछ इंच की दूरी पर थी. और ऐसे ही झुकते हुए उसके अपनी गांद को मेरे मूह के सामने दोनो हाथ से फाड़ कर मुझे गांद की छेड़ दिखाने लगी.

देख कर कोई भी बोल सकता था की उसकी गांद मारी थी किसी ने. में तो पागल हो रहा था. जेसे ही में उसे किस करने के लिया बढ़ रहा था तो रिया ने उसे आयेज किंच लिया.

रिया: अभी नहीं बोला ना.

मे: मुझे पागल कर दोगे तुम लोग. वो सब हासणे लगे.

रिया: अछा अब बता किसीकि बेटर है?

मे: रानी की.

अर्पिता: मुझे पता था तू ऐसे नहीं मानेगा. और फिर वो अपनी ग-स्ट्रिंग उतार दी और रिया ने भी.

फिर वो दोनो मेरे सामने आए और अर्पिता से रिया को झुका के मेरे सामने उसकी गांद को फाड़ दिया. रिया की गांद की छेड़ पे तोड़ा सा बाल था 2 या 3 शायद. और मुझे दिखा के उसकी बाल को अपने हाथ से निकल के मेरे मूह के पास ले आई तो में मूह खोल दिया तो उसने मेरे मूह में दल दिया.

ऐसे सारे बाल मेरे मूह में दल दिया. जब भी वो रिया की बाल उखड़ती थी तो रिया की अशोल तोड़ा स्क्वीज़ हो जाती थी. ऐसा लग ता था मानो उसकी गांद की छेड़ मुझे आँख मार रही हो. और मे पागलों की तरह उसकी सारे बाल खा गया. तो वो दोनो हासणे लगे.

फिर अर्पिता की बरी आई तो वो खुद झुक के अपनी गांद फाड़ के अपनी छेड़ को मेरे नाक के पास ले आई. और कुछ टाइम ऐसे ही खड़ी रही. उसकी छेड़ में हल्की सी टट्टी और पाशीने की बू आ रही थी और मुझे पागल कर रही थी. फिर वो बैठ गयी और मेरे लंड पे आपनी गांद रग़ाद कर घूम गयी.

तो रानी मे अपनी एक उंगली मुझे देकर कहा चूस लो. मैने पूरा चूस लिया.

रानी: कैसा लगा?

मे: अछा था, क्या था?

रानी: मेरी गांद.

मेरी तो जान ही निकल ने वाली थी. तो सब ने एक साथ पूछा अब बोल किसकी अची लगी?

दोस्तों आप भी मुझे कॉमेंट कर के बताओ आप को किसकी अची लगी. हलकी मैने तो उस टाइम बता भी दिया था. पर में आप से आपका ओपीनियन जानना चाहता हूँ.

मैने किसका नाम लिया यह जानने के लिए अगली पार्ट का वेट की जिए. टिल देन हिलाते रहिए स्वस्त रहिए. आप मेरे मैल ईद पे कॉमेंट कर के बता सकते हैं

यह कहानी भी पड़े  देल्ही की सेक्सी लड़की वीडियो कॉल पर हुई गरम

Dont Post any No. in Comments Section

Your email address will not be published.


error: Content is protected !!