खाला ने मूठ मारते पकड़ा, और मुझसे चुदी

हेलो डियर रीडर्स. मेरा नाम सैम है. मैं हयदेराबाद का रहने वाला हू. मेरी आगे 19, हाइट 5.3 फीट, और मेरा लंड 7 इंच लंबा और 2 इंच मोटा है.

मेरी फॅमिली में 4 लोग है, मेरे बाबा, जो आउट ऑफ सिटी रहते है ज़्यादातर जॉब के लिए. वो हर एक मंत छ्चोढ़ कर एक मंत के लिए हमारे घर रुकने आते है. फिर आती है मेरी मुम्मा, और फिर मेरी छ्होटी सिस्टर. ये तो था इंट्रोडक्षन. अब स्टोरी स्टार्ट करते है.

बाबा आउट ऑफ सिटी थे. तो हम तीनो मेरी खाला के घर 2 वीक्स के लिए रुकने नवबस्ह चले गये. मेरी बस एक ही खाला है, जो की मुम्मा से 9 साल छ्होटी है. और दिखने में काफ़ी जवान, हसीन, गोरा रंग और कुँवारी लड़की लगती है. उनको देख के किसी का भी लंड खड़ा हो जाए.

खाला का नाम आमबर है. आमबर खाला के 2 बच्चे है, जिनमे एक बेटा और एक बेटी है. बेटे का नाम अयान और बेटी का नाम मुस्कान है. दोनो मुझे दो टीन साल छ्होटे है. आमबर खाला के हज़्बेंड भी मेरे बाबा की तरह आउट ऑफ सिटी हुआ करते थे.

हम आमबर खाला के घर पहुँचे ट्रेन से, तो खाला और मेरे कज़िन बहुत खुश हुए और खूब बातें की. खाला के घर में 2 रूम्स और एक लाउंज था, और एक रूफ थी. लग्षुरी हाउस था. मुम्मा खाला से बातें कर रहे थे. मेरी सिस्टर मुस्कान के साथ खेल रही थी और मैं अयान के साथ ग़मे खेल रहा था.

खाला मेरे सामने बैठ कर मामा से बातें कर रही थी. उन्होने दीवार से टेक लगाया हुआ था, और एक माममे बाहर को आ रहे थे. बहुत सेक्सी सीन था. ये देख कर मेरा लंड खड़ा हो गया था. मैने अपनी पंत अड्जस्ट की, और वापस खेलने लग गया.

2 दिन से अयान और मुस्कान हमारे आने की वजह से स्कूल नही गये थे, तो आज वो दोनो स्कूल चले गये थे. मामा और मेरी सिस्टर करीब में हमारी किसी डोर की खाला के घर चली गयी थी मिलने. घर पे सिर्फ़ मैं और खाला थे.

खाला और मैं एक ही रूम में थे. वो बेड पे सो रही थी और मेरा बिस्तेर फर्श पर था. खाला सोते हुए क्या मस्त माल लग रही थी. उन्होने सलवार और त-शर्ट पहनी थी. ये देख के मेरा लंड खड़ा हो गया. उसको शांत करने लिए मैं रूम के ही वॉशरूम में गया, और डोर खुला छ्चोढ़ दिया. फिर बेसिन के पास खड़े होके मूठ मारने लगा.

1 मिनिट तक मूठ मारता रहा. लेकिन मैं 5 मिनिट से पहले डिसचार्ज होने वाला नही था. इतनी देर में खाला वॉशरूम में आ गयी और डोर खोल दिया. खाला ने देखा की मैं मूठ लगा रहा था. मैने फ़ौरन सलवार उपर की, और कहा-

सैम: ख.. ख.. खाला आप?

खाला: अर्रे सैम!

सैम: खाला सॉरी मुझे पता नही क्या हो गया था.

खाला: अर्रे मेरा बच्चा, तुम मूठ मार रहे थे? हा, बतौ तुम्हारी मुम्मा को?

सैम: नही प्लीज़ खाला सॉरी.

और मैं रोने लगा.

खाला: अर्रे मेरा बच्चा, मैं तो मज़ाक कर रही थी. तुम मूठ क्यूँ मार रहे हो? यक़ीनन तुम्हारा लंड खड़ा हो गया होगा ना?

सैम: जी खाला बस.

खाला: चलो अगर तुम्हे अपने लंड को शांत करना ही है तो मूठ क्यूँ मार रहे हो?

सैम: तो खाला और क्या करू?

खाला: अर्रे मुझे इस्तेमाल कर लो ना.

मैने खाला को हैरानी से देखा.

खाला: अर्रे देख क्या रहे हो? आ जाओ बेड में, मैं वेट कर रही हू तुम्हारी.

खाला ये कह कर चली गयी, और मैने दिल में सोचा की मौका तो बहुत अछा था. मैने अपने सारे कपड़े वॉशरूम में ही उतार दिए, और पूरा नंगा होके रूम में चला गया. जाके देखा तो खाला बेड पेर लेती हुई थी, और उन्होने मुझे देख कर कहा-

खाला: अर्रे मेरा शेर तो अपने असल रूप में आ गया.

सैम: खाला, हम लोग सेक्स करने जेया रहे है ना?

खाला: हा मेरी जान, चलो अब अपनी हवस को मिटा दो आज. देखो ना कोई भी नही है घर में हमारे इलावा.

अब मेरी शहवात जाग गयी थी. खाला अपने कपड़े उतारने लगी तो मैने कहा-

सैम: जानेमन आपको नंगा करने का हक सिर्फ़ मुझे है.

खाला ने मुझे किस करी, और मेरा लंड हाथ में पकड़ लिया और हिलने लगी. मेरा लंड पूरा 7 इंच की गरम रोड बन चुका था.

खाला ने कहा: कितना बड़ा हो गया है ये.

मैने कहा: आप जैसी हसीन पारी को देख कर किसका बड़ा नही होगा.

खाला ने मुझे मज़ाक में स्लॅप किया, और कहा: तुम भी ना बहुत वो हो.

खाला ने ब्रा और पनटी नही पहनी थी. मैने खाला को पूरा नंगा कर दिया, और उनका दूध जैसा गोरा नंगा जिस्म मेरे सामने था, और उनकी पिंक छूट भी. ये देख के मेरा लंड झटके खाने लगा. फिर मैने खाला पे अटॅक कर दिया. मैं खाला को फ्रेंच किस करता उनके बूब्स चूस्टा, और उनकी पुसी को चूस्टा.

मैने खाला की पुसी में ज़ुबान डाल दी, और चाटने लगा. खाला को तो जैसे झटके लग रहे थे, और वो आ आ सैम की आवाज़े निकाल रही थी. मैने अपना 7 इंच लंबा लंड खाला की छूट पे रखा, और ज़ोरदार झटका मारा. तो मेरा पूरा का पूरा लंड खाला की छूट फाड़ते हुए अंदर चला गया.

खाला ने ज़ोर से चीख मारी: आ हाए, मॅर गयी मैं.

खाला की आँखो में आँसू आ गये थे. ऐसा लग रहा था की खाला सालों से नही चूड़ी थी. तो मैने सोचा आज अपनी प्यारी खाला को चुदाई का मज़ा डू. मैने ज़ोरदार झटके लगाने शुरू किए, और खाला की आवाज़े गूंजने लगी. मैं तो जैसे हवओ में उडद रहा था.

20 मिनिट तक मैने खाला को मिशनरी पोज़िशन में जाम कर छोड़ा. फिर मैने खाला को गोद में लिया, और खुद खड़ा हो गया. खाला क्यूंकी मुझसे हाइट में छ्होटी थी, और ज़्यादा मोटी भी नही थी, तो उनको खड़े-खड़े छोड़ने में बहुत मज़ा आ रहा था. वो दर्द से भी और मज़े से चीख रही थी.

मैं फिरसे मिशनरी में आ गया था. इस बार मैने खाला की टांगे उठा कर अपने शोल्डर्स पे रख दी, और ज़ोरदार झटके लगाए. खाला को बहुत मज़ा आ रहा था. खाला 2 बार डिसचार्ज हो गयी थी, लेकिन मैं तो एक मर्द था. 1 घंटे से पहले डिसचार्ज नही होना था.

तो मैने फिर खाला की गांद मारी जी भर के. मैने फिर 20 मिनिट तक खाला को मिशनरी में कुत्ते की तरह छोड़ा, और फिर लास्ट में खाला की छूट में ही अपना गरम-गरम मानी (कम) निकाल दिया. हम दोनो तक कर ऐसे ही नंगे सो गये.

खाला: हाए, आज तो बहुत मज़ा आ गया.

सैम: हा खाला, आप दुनिया की बेस्ट खाला हो.

खाला: अर्रे जैसे तुम सेक्स के लिए तारप रहे थे. वैसे में भी सालों से तड़प रही थी. तुम्हारे अंकल तो बस यहा सोने के लिए आते है. लेकिन तू मेरा शेर आ गया है मुझे खुश रखेगा.

सैम: जी खाला आपका शेर आपके लिए हमेशा हाज़िर है.

बाकी स्टोरी नेक्स्ट पार्ट से कंटिन्यू होगी.

यह कहानी भी पड़े  पापा ने मेरी बीवी को चोद दिया


error: Content is protected !!